Chapra  

(Search results - 32)
  • undefined

    BiharNov 26, 2020, 1:46 PM IST

    इस IAS ने IRS अफसर को बनाया दुल्हन, बिना बैंडबाजा और तामझाम वाली शादी की PHOTOS वायरल

    पूर्णिया (Bihar) । छपरा के डीएम सुब्रत कुमार सेन ने कोरोना सादगी के साथ बुधवार की रात आईआरएस अफसर सुचिस्मिता से शादी कर लिया। वो आयकर विभाग में कमिश्नर के पद पर पदस्थिापित हैं। ये शादी पूर्णिया के होली डे होटल में बेहद सादगी के बीत हुई। जिसकी किसी परिवार और आसपास के लोगों के अलावा किसी को भनक तक नहीं लगी। सुबह तक तस्वीर वायरल होने पर बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया। बता दें कि कोरोना को लेकर शादी में दोनों ओर से कम लोगों को आमंत्रित किया गया था। इनमें परिवार और रिश्तेदार ही शामिल थे। 

  • undefined

    BiharNov 21, 2020, 3:41 PM IST

    घर से रात में गायब हुई पत्नी, सुबह लड़कों के कपड़े में मिली लाश,15 दिन पहले विदेश से आया था पति

    स्थानीय लोगों का कहना है कि मृतका लड़कों के कपड़े पहने हुई थी। शव के पास मिले हैंड बैग से गहने, रुपए, बिना सिम का मोबाइल और कागजात बरामद हुए हैं। सूचना मिलते मृतका की मां भी घटनास्थल पर पहुंच गई। उनका कहना है कि उनकी बेटी की हत्या की गई है। पुलिस जल्द से जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करें।
     

  • undefined

    Bihar ElectionOct 21, 2020, 6:25 PM IST

    ऐश्वर्या राय को देख नीतीश की सभा में लगने लगे लालू यादव जिंदाबाद के नारे, फिर गुस्से में सीएम ने कही ये बातें

    ऐश्वर्या राय ने कहा कि मेरे पिता चंद्रिका राय को परसा से जिताएं और सीएम नीतीश कुमार को फिर एक बार मुख्यमंत्री बनाएं। मुझे उम्मीद है कि आप ऐसा ही करेंगे, क्योंकि यह परसा के मान सम्मान का बात है। मैं कुछ दिनों में आपके बीच आऊंगी।
     

  • <p><strong>पटना (Bihar,) ।</strong> बिहार विधानसभा चुनाव में बाहुबलियों का आज भी वर्चस्व है। प्रमुख दल भी इन्हें या इनके परिवार के सदस्यों को टिकट देने में पीछे नहीं हैं। अब तक 9 ऐसे बाहुबली नेताओं और उनके बेटे या पत्नियों को टिकट मिलने की जानकारी है, जो पूरी ताकत से चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें तो कुछ ऐसे भी हैं, जो जेल में है और कुछ जमानत पर बाहर।</p>

    Bihar ElectionOct 15, 2020, 3:19 PM IST

    इन सीटों से लड़ रहे बाहुबली, कोई जेल में है तो कोई जमानत पर बाहर, बेटा-पत्नी भी आजमा रहे किस्मत

    पटना (Bihar,) । बिहार विधानसभा चुनाव में बाहुबलियों का आज भी वर्चस्व है। प्रमुख दल भी इन्हें या इनके परिवार के सदस्यों को टिकट देने में पीछे नहीं हैं। अब तक 9 ऐसे बाहुबली नेताओं और उनके बेटे या पत्नियों को टिकट मिलने की जानकारी है, जो पूरी ताकत से चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें तो कुछ ऐसे भी हैं, जो जेल में है और कुछ जमानत पर बाहर।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 12, 2020, 10:56 AM IST

    राष्ट्रपति का भी चुनाव लड़ने वाले कौन हैं ये लालू यादव? बिहार में इस बार दो जगहों से आजमा रहे किस्मत

    पटना (Bihar) । लालू प्रसाद यादव ( Lalu Prasad Yadav ) इस बार दो जगह से दो चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने सारण शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र के साथ ही मढ़ौरा से विधानसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपना नामांकन किया है। बता दें कि यह राजद के सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव नहीं है। बल्कि, छपरा जिले के मढौरा के रहने वाले लालू प्रसाद यादव हैं, जो नगर पंचायत से लेकर राष्ट्रपति चुनाव तक में अपना भाग्य आजमा चुके हैं। ये बात अलग है कि इसे आज तक सफलता नहीं मिली है। 
     

  • undefined

    Bihar ElectionOct 1, 2020, 4:59 PM IST

    ऑफिशियली शुरू हुआ बिहार का दंगल, विधायक बनने के लिए लालू प्रसाद यादव ने भरा पर्चा

    शिक्षक और स्नातक एमलसी के लिए आठ सीटों पर चुनाव होना है। इनमें स्नातक के पटना, तिरहुत, कोसी और दरभंगा है। इसी तरह शिक्षक क्षेत्र में पटना, दरभंगा, तिरहुत और सारण है।

  • undefined

    BiharAug 18, 2020, 9:08 AM IST

    होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट, जिस कमरे में जाती पुलिस उसी में रंगरेलियां मनाते मिलते जोड़े

    छपरा (Bihar) ।  लॉकडाउन में भी सेक्स रैकेट का गोरखधंधा चल रहा है। एकबार फिर भगवान बाजार पुलिस ने इसका खुलासा किया है। एक होटल में छापेमारी करने पहुंची पुलिस भी शर्म से नजरें झुका ली, क्योंकि वो जिस कमरे में जाती उसी में जोड़े आपत्तिजनक हालत में रंगरेलियां मनाते पकड़े जाते। एसपी हरिकिशोर के मुताबिक पकड़े गए 5 जोड़ों में कम उम्र की किशोर-किशोरियों के साथ नौजवान और शादीशुदा महिला-पुरुष भी शामिल हैं।

  • undefined

    BiharAug 12, 2020, 8:58 AM IST

    CM नीतीश कुमार के उद्घाटन करने से ठीक पहले टूट गया मेगा ब्रिज का अप्रोच रोड, 509 करोड़ हुआ है खर्च

    बताया जाता है की गोपालगंज के बैकुंठपुर में 7 जगहों पर सारण बांध टूटा था। इसी बांध के टूटने के बाद बंगरा घाट महासेतु से करीब 5 किलोमीटर दूर अप्रोच पथ पानी के दबाव से अचानक ध्वस्त हो गया।
     

  • undefined

    BiharAug 6, 2020, 10:15 AM IST

    बाढ़ के पानी में डूबने से 26 लोगों की मौत, तेज आंधी के कारण नदी में डूबी नाव, 9 लोगों के मिले शव, 24 लापता

    सहरसा में नाव दुर्घटना में पांच तो दरभंगा में तीन लोगों की डूबने से मौत हो गई, जबकि अलग-अलग घटनाओं में पूर्वी चंपारण में छह, दरभंगा में तीन, छपरा और गोपालगंज में दो-दो, पश्चिम चंपारण, सीतामढ़ी, समस्तीपुर, पूर्णिया व किशनगंज में एक-एक व्यक्ति की मौत डूबने से हो गई। 

  • undefined

    BiharAug 2, 2020, 12:56 PM IST

    लॉकडाउन के कारण नहीं हो सकी थी शादी, होने वाले ससुराल पहुंचे दूल्हे राजा, गांव वालों ने देखा, फिर...

    छपरा (Bihar) । लॉकडाउन के कारण शादी टलने से लड़के-लड़की परेशान हो गए। फोन पर बात करते-करते परेशान युवक अपनी होने वाली पत्नी से मिलने उसके घर पंहुच गया। जिसे देखने के बाद आस-पास के लोगों को नागवार गुजरा। हालांकि बात बढ़ने पर गांव के संभ्रांत लोग भी पहुंच गए। युवक की इस हरकत से नाराज लोगों ने लड़की और लड़का पक्ष से बातचीत की। दोनों पक्षों को रजामंदी के बाद प्रखंड के खबसी त्रिदेव मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई।

  • undefined

    BiharJul 24, 2020, 9:44 AM IST

    मां के लिए दवा लेने जा रही बेटी से 7 दोस्तों ने किया गैंगरेप , Video बनाकर सोशल मीडिया पर डाला

    युवती के साथ गैंगरेप का वीडियो वायरल होने के बाद पीड़िता को लेकर उसके परिजन विधायक मुद्रिका प्रसाद राय मिले। पीड़िता की आपबीती सुनकर सारण एसपी से मोबाइल पर बताया कि युवती के साथ 17 जुलाई 2020 को सात मनचले युवकों ने रेप किया। थाने में सूचना देने के छह दिनों बाद प्राथमिकी दर्ज हुई। ये पुलिस प्रशासन की घोर लापरवाही है। अब तक किसी दोषी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

  • undefined

    BiharJun 17, 2020, 12:45 PM IST

    शहीद हुए बिहार के 2 लाल, पतियों के शहादत की खबर से पत्नियां बेसुध; घरवालों ने कहा- बेटे की शहादत पर गर्व

    पटना (Bihar) । चीन के साथ पूर्वी लद्दाख सीमा पर हुई हिंसक झड़प में शहीद होने वाले 20 भारतीय सैनिकों में बिहार के दो जवान बिहार के हैं। इनमें  सहरसा जिले के सत्तर कटैया प्रखंड के कारण गांव निवासी शहीद कुंदन यादव और समस्तीपुर के रहने वाले अमन कुमार सिंह शामिल हैं। जिनके शहीद होने की खबर भारतीय सेना के किसी अधिकारी ने मोबाइल फोन करके उनके परिजनों को दी। जिसे सुनते ही बिहार के इन जवानों की पत्नियां बेसुध हो गईं हैं। माताओं का रो-रोकर बुरा हाल है। पति और परिवार वाले रोते हुए बस इतना ही कह रहे हैं कि बेटे के इस वीर गति पर उन्हें गर्व है। वहीं, शहादत की खबर सुनकर आस-पास गांव के शहीद हुए बिहार के इन तीनों लाल के घर पहुंच रहे हैं, जिनसे घर के लोग उनके बारे में रोते-विलखते बातें भी कर रहे हैं।

  • <p><br />
India China dispute, India border, China border, LAC, India-China, India soldier, Chinese soldier, Chinese army, Indian army, Modi cabinet, Rajnath Singh, Modi meeting, army chief, naval chief, air force president</p>

    NationalJun 17, 2020, 11:32 AM IST

    दुश्मन से लड़ते हुए बेटा शहीद हो गया..यह सुन घर में मची चीख पुकार, फिर आया फोन, मां मैं जिंदा हूं

    नई दिल्ली. पूर्वी लद्दाख सीमा पर भारत और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प में भारत के 20 जवान शहीद हो गए। चीन के भी 43 से ज्यादा सैनिक हताहत हुए हैं। इस बीच छपरा में रहने वाले परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा, जब उन्होंने सुना कि बेटा सुनील राय भी झड़प में शहीद हो गया। लेकिन कुछ बाद खबर आई की सुनील राय पूरी तरह से ठीक है। सेना के अधिकारियों ने बताया कि गलतफहमी की वजह से गलत सूचना दे दी थी। उन्होंने खेद भी जताया। 

  • <p><strong>छपरा (Bihar) । </strong>भारत-चीन सीमा में गालवन घाटी में हुई हिंसक झड़प में मंगलवार शाम को सारण जिले के जवान सुनील कुमार (38) के शहीद होने की खबर आई थी। परिवार के मुताबिक आर्मी की तरफ से ही परिवार और पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई थी। खबर मिलते ही दीघरा परसा गांव में उनके परिवार के लोग मातम में डूब गए। पत्नी मेनका बेसुध हो गई थई। खुद सीएम नीतिश कुमार ने भी शोक जताते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया, जिसके चलते आज शहीद का शव आना था, लेकिन &nbsp;सुबह सुनील कुमार ने ही खुद फोन करके पत्नी मेनका से बात की और कहा- मैं ठीक हूं, चिंता मत करो। जिसके बाद बेसुध पत्नी के चेहरे पर खुशी छा गई और हंसती हुई बोली मेरी जिंदगी लौटकर आ गई। वहीं, सुनील के सही सलामत होने की खबर मिलने के बाद गांव में छाया मातम खुशी में बदल गया है।</p>

    BiharJun 17, 2020, 9:54 AM IST

    कल पति के शहादत की आई थी खबर, फिर आया फोन, पत्नी ने कहा-मेरी जिंदगी लौटकर आ गई

    छपरा (Bihar) । भारत-चीन सीमा में गालवन घाटी में हुई हिंसक झड़प में मंगलवार शाम को सारण जिले के जवान सुनील कुमार (38) के शहीद होने की खबर आई थी। परिवार के मुताबिक आर्मी की तरफ से ही परिवार और पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी गई थी। खबर मिलते ही दीघरा परसा गांव में उनके परिवार के लोग मातम में डूब गए। पत्नी मेनका बेसुध हो गई थई। खुद सीएम नीतिश कुमार ने भी शोक जताते हुए अधिकारियों को निर्देश दिया, जिसके चलते आज शहीद का शव आना था, लेकिन  सुबह सुनील कुमार ने ही खुद फोन करके पत्नी मेनका से बात की और कहा- मैं ठीक हूं, चिंता मत करो। जिसके बाद बेसुध पत्नी के चेहरे पर खुशी छा गई और हंसती हुई बोली मेरी जिंदगी लौटकर आ गई। वहीं, सुनील के सही सलामत होने की खबर मिलने के बाद गांव में छाया मातम खुशी में बदल गया है।

  • undefined

    BiharJun 4, 2020, 10:48 AM IST

    केरल से पहुंचे प्रवासी मजदूरों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, मांग रहे थे एक-एक हजार रुपये

    हजारों की संख्या में प्रवासी मजदूर अपने गृह जिला छपरा और जहानाबाद जाने के लिए कटिहार पहुंचे थे। लेकिन, वहां से उनको घर जाने के लिए कोई भी सरकारी व्यवस्था नहीं थी। इससे नाराज मजदूरों ने स्टेशन परिसर में जमकर बवाल काटा। प्रवासी मजदूरों ने स्टेशन परिसर के रोड को जाम कर हंगामा शुरू कर दिया।