Cheating  

(Search results - 85)
  • madhya pradesh news
    Video Icon

    Madhya PradeshJul 31, 2021, 12:27 PM IST

    रीति रिवाजों के साथ हुई दिव्यांग की शादी, सुहागरात की सेज पर खुली दुल्हन की करतूतों की पोल

    वीडियो डेस्क। मध्यप्रेदश के भिंड के गोरमी इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां शादी हुई, सारी रस्में हुईं, सिंदूर , मंगलसूत्र और वरमाला भी पहनाई। शादी कम लोगों में ही घर पर ही संपन्न हुई। दूल्हन विदा होकर दूल्हे के घर आ गई। लेकिन उसी रात ऐसा कुछ हुआ कि हर किसी के पैरों तले जमीन खिसक गई।
     

  • undefined

    TrendingJul 13, 2021, 11:49 AM IST

    फर्राटेदार बोलता था इंग्लिश, मैसूर रॉयल फैमली का बताया मेंबर, मैट्रीमोनी साइट के जरिए ठगे लिए 42 लाख रुपए

    आरोपी सातवीं क्लास तक पढ़ा है और मैसूर के बाइलाकुप्पे का रहने वाला है। पुलिस के अनुसार, आरोपी स्पेनिश के साथ-साथ अमेरिकन इंग्लिश अच्छी तरह से बोलता है।

  • undefined

    BollywoodJul 10, 2021, 10:10 AM IST

    सलमान खान और उनकी बहन अलवीरा पर लगे धोखाधड़ी मामले में अब कंपनी का आया बड़ा बयान

    सलमान खान, उनकी बहन अलवीरा खान और 6 अन्य लोगों के खिलाफ समन जारी कर दिया था। दरअसल, चंडीगढ़ के एक लोकल बिजनसमैन ने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवाई थी। अब इस मामले में बीइंग ह्यूमन ज्वैलरी के लाइसेंस पर चलने वाली स्टाइल क्वोशंट जूलरी प्राइवेट लिमिटेड ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि दोनों का इस केस से कोई लेना-देना नहीं है।

  • undefined

    MaharashtraJul 8, 2021, 3:16 PM IST

    53 महिलाओं से अफेयर और 4-4 से की शादी, खुद को आर्मी अफसर बताकर लड़कियों से करता था दोस्ती..

    मुंबई, सोशल मीडिया के जरिए आए दिन लोग धोखाधड़ी के शिकार हो रहे हैं। जहां लोग अनजानों पर यकीन कर उनके जाल में फंस जाते हैं। महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले से ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जिसकी सच्चाई जान पुलिस भी शॉक्ड है। यहां एक  युवक खुद को फर्जी इंडियन आर्मी ऑफिसर बताकर लोगों से ठगी कर रहा था। वह इतना शातिर था कि उसने 53 महिलाओं को झूंठे प्यार के जाल में फंसाया। जिसमें 5 महिलाआों से शादी भी कर ली। आइए जानते हैं इस शातिर बदमाश की पूरी क्राइम कुंडली...

  • <p>playboy jobs</p>

    NationalJun 24, 2021, 3:47 PM IST

    Asianet News Investigation ऐश और कैश की लालच में बुरे फंसेः महिलाओं के साथ सेक्स के नाम पर ठगी

    सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम, ट्वीटर, फेसबुक पर कई प्रोफाइल हैं जो बहुत सारे विज्ञापनों के साथ युवा लोगों का सेक्स वर्क के लिए आमंत्रित करते हैं। 

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJun 4, 2021, 1:14 PM IST

    प्रेमी दे रहा था धोखा तो प्रेमिका ने सिखाया ढंग से सबक, पुलिस भी रह गई हैरान

    वीडियो डेस्क। यूपी के गोरखपुर में प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया है। जहां प्रेमी की शादी कहीं और तय हो गई तो इसकी भनक लगते ही प्रेमिका बैंड बाजा और रिश्तेदारों के साथ प्रेमी के घर पहुंच गई।  प्रेमी से शादी न होने पर खुदकुशी करने की धमकी देने लगी। साथ ही कई घंटों तक हाई वोल्टेज ड्रामा किया। 

  • undefined

    TechMay 19, 2021, 11:42 AM IST

    कहीं आपका ब्वॉयफ्रेंड तो नहीं कर रहा चीट, Iphone के इस फीचर से कर सकते हैं पता

    आज के इस समय में आय दिन को कोई ना कोई रिलेशनशिप में चीट की खबरें सामने आती रहती हैं। हर कोई लॉयल पार्टनर चाहता है। ताकि वो उसके साथ अपनी जिंदगी को खुशी से बिता सके। रिलेशनशिप में बढ़ती चीटिंग को लेकर हर कोई डरता है और खोजबीन करने की कोशिश करता है। ऐसे में iphone के एक फीचर से इसका पता लगाया जा सकता है। जैसे कि एक महिला ने लगाया। आइए जानते हैं पूरा मामले और उस फीचर के बारे में...
     

  • <p>up news</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshMay 4, 2021, 1:16 PM IST

    यूपी में कोरोना मरीजों के साथ धोखा, रोंगटे खड़े कर देगा अस्पताल का ये वीडियो

    वीडियो डेस्क। एक तरफ कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। अस्पताल में बेड खाली नहीं है। ऑक्सीजन और दवाओं के लिए परेशान हो रहे हैं। इन सबके बीच भी मरीजों को बचाने की जद्दोजहज बरकरार है। डॉक्टर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि वे लोगों की जान बचा सकें। लेकिन वहीं यूपी का एक वीडियो अस्पतालों की लापरवाही की पोल खोल रहा है। जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर बॉडी परिजनों को दे दी। इतना ही नहीं डॉक्टर ने डैथ सर्टिफिकेट बनाकर भी दे दिया। लेकिन घर पर महिला की सांसें चल रही थीं। देखिए ये वीडियो। 

  • undefined

    TechMar 11, 2021, 11:00 AM IST

    स्मार्टवॉच ने कराया कपल का Breakup, 1 नोटिफिकेशन ने किया धोखेबाज प्रेमी का भंडाफोड़

    टेक डेस्क: आज के समय में लोग काफी ज्यादा फिटनेस कॉन्शियस हो चुके हैं। लोग अपने बॉडी की एनर्जी एक्सपेंड करने से लेकर कैलोरी इंटेक तक को मेजर करते हैं। इसके लिए मार्केट में कई तरह के फिटनेस ट्रैकर आ चुके हैं। इन फिटनेस बैंड्स के जरिये लोग अपनी फिजिकल एक्टिविटी मेजर करते हैं। लेकिन हाल ही में इस फिटनेस वॉच की वजह से एक कपल के ब्रेकअप की खबर ने काफी चर्चा बटोरी। इसमें एक महिला को उसके धोखेबाज प्रेमी के बारे में फिटनेस ट्रैकर के जरिये पता चला। 1 नोटिफिकेशन ने किया खुलासा... 
     

  • undefined

    HatkeMar 3, 2021, 4:14 PM IST

    Board Exam में इस तरह से चीटिंग करते हैं स्टूडेंट, वायरल हो चुके हैं कुछ मजेदार तरीके

    हटके डेस्क: भारत  में जल्द ही दसवीं और बारहवीं की परीक्षाएं शुरू हो जाएंगी। कोरोना की वजह से काफी समय से स्टूडेंट्स स्कूल से दूर ही हैं। ऐसे में अब एग्जाम आने पर उनकी टेंशन बढ़ गई है। भारत में कई जगहों पर स्टूडेंट्स द्वारा नक़ल करने की खबर सामने आती है। लेकिन ऐसा नहीं है कि विदेशों में बच्चे एग्जाम में चीटिंग नहीं करते। बस उनके नकल करने का तरीका एडवांस होता है। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हुए विदेशों में चीटिंग के मजेदार तरीके बताने जा रहे हैं। (खबर लोगों को हंसाने के लिए बनाई गई है। हम परीक्षा में चीटिंग का समर्थन नहीं करते)

  • undefined

    HatkeFeb 19, 2021, 9:46 AM IST

    पति ने होटल के बाथरूम से सेल्फी खींच बीवी को किया WhatsApp, तस्वीर देखते ही पत्नी ने दे दिया तलाक

    हटके डेस्क: कहते हैं ना कि धोखेबाज भले ही कितना चालाक हो, उसकी धोखेबाजी की कहानी कहीं ना कहीं से पता चल ही जाती है। अमेरिका में रहने वाली एक महिला ने अपने पति की धोखेबाजी की स्टोरी लोगों के साथ शेयर की। इसमें शख्स की एक तस्वीर से बीवी ने उसका धोखा पकड़ लिया। असल में शख्स ऑफिस मीटिंग का बहाना कर दूसरी महिला के साथ होटल रूम में था। लेकिन होटल के बाथरूम से सेल्फी खींचकर बीवी को भेजना उसे महंगा पड़ गया। तेज-तर्रार बीवी ने तस्वीर में कुछ ऐसा देखा कि पति की सारी पोल खुल गई। इसके बाद महिला ने अपने पति की धोखेबाजी की कहानी को इंटरनेट पर शेयर कर दिया, जहां करीब 40 लाख लोगों ने इसे देखा। तस्वीर में छिपा था धोखेबाजी का सबूत...  

  • undefined

    HaryanaFeb 11, 2021, 11:50 AM IST

    डांसर सपना चौधरी की बढ़ी मुश्किलें: दिल्ली पुलिस ने दर्ज की FIR, करोड़ों का है पूरा मामला...

    रोहतक (हरियाणा). जब कभी हरियाणवी सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी स्टेज पर आती हैं तो लाखों की तादात में उनके चाहने वालों की भीड़ जमा हो जाती है। लेकिन आने वाले दिनों में डांसर सपना चौधरी की  मुश्किलें बढ़ने जा रही हैं। क्योंकि उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है। बताया जा रहा है कि सपना पर करोड़ों रुपयों की धोखाधड़ी का आरोप लगा है। जिसके चलते दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने उन पर यह मामला दर्ज किया है। इतना ही नहीं उनके कुछ करीबी साथियों के खिलाफ भी केस फाइल हुआ है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है, जिसके तहत जल्द ही उनको पुलिस के सवालों का सामना करना पड़ सकता है।

  • undefined

    Aisa KyunDec 26, 2020, 1:10 PM IST

    वाल्मीकि रामायण में बताए गए हैं ऐसे 3 काम, जो किसी का भी जीवन कर सकते हैं बर्बाद

    उज्जैन. वाल्मीकि रामायण भगवान राम के जीवन पर आधारित एक महत्वपूर्ण ग्रंथ है। इसमें ज्ञान और धर्म की कई बातें बताई गई हैं। वाल्मीकि रामायण में 3 ऐसे काम बताए गए हैं, जो किसी भी मनुष्य का जीवन बर्बाद कर सकते हैं। इसलिए भूलकर भी इन 3 कामों को नहीं करना चाहिए। जानिए कौन से हैं वो 3 काम-

    श्लोक
    परस्वानां च हरणं परदाराभिमर्शनम्।
    सुह्मदयामतिशंका च त्रयो दोषाः क्षयावहाः।।

  • undefined

    HatkeNov 15, 2020, 2:01 PM IST

    प्रेमी ने प्रेमिका को भेजी अकेले में खींची सेल्फी, 18 लाख लोगों ने चश्मे में देखी दूसरी महिला की टांगें

    हटके डेस्क: प्यार में विश्वास काफी जरुरी है। उससे भी ज्यादा जरुरी है वफादारी। अगर आप अपने पार्टनर के प्रति वफादार नहीं हैं, तो रिश्ता बिना किसी मतलब का रह जाता है। फिर शक के साथ आखिरकार वो रिश्ता टूट ही जाता है। लोग रिश्तों में झूठ का सहारा लेकर धोखा देने की कोशिश करते हैं। लेकिन एक ना एक दिन असलियत सामने आ जाती है और रिश्ता ख़त्म हो जाता है। सोशल मीडिया पर एक लड़की ने अपने धोखेबाज प्रेमी के झूठ का खुलासा किया। लड़की को कभी पता ही नहीं चलता कि उसका प्रेमी उसे धोखा दे रहा है। लेकिन सिर्फ एक सेल्फी की वजह से ये असलियत खुल गई। आइये आपको बताते हैं कैसे इस डिटेक्टिव लड़की ने अपने प्रेमी के धोखे का पता लगाया... 

  • undefined

    Other StatesNov 5, 2020, 2:49 PM IST

    लड़की को बेडरूम में भेजती थी धूर्त चेली, पाखंडी दैवीय शक्तियों की बात कहकर करता था रेप

    गुजरात के वडोदरा में नाबालिग के साथ रेप और ठगी के आरोप में जेल में बंद पाखंडी संत प्रशांत उपाध्याय के बारे में एक चौंकाने वाली कहानी सामने आई है। पुलिस की जांच में सामने आया है कि पाखंडी संत की शिष्या दिशा जॉन ही पीड़ित बच्ची को संत के बेडरूम में भेजती थी। पुलिस ने कुछ दिन पहले ही दिशा को गिरफ्तार किया है। यह बात उसने पूछताछ में स्वीकारी।