Chhattisgarh Rape  

(Search results - 5)
  • undefined

    ChhattisgarhDec 11, 2020, 11:47 AM IST

    'नाबालिग प्यार-मोहब्बत के फिल्मी चक्कर में न आएं, पहले लिव में रहती हैं, फिर रेप का केस दर्ज कराती हैं'

    बिलासपुर, छत्तीसगढ़. राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक ने रेप के मामलों में एक शर्मनाक बयान दिया है। एक मीडिया के सवाल पर उन्होंने कहा कि लड़कियां अपनी सहमति से संबंध बनाती हैं। फिर लिव इन में रहने लगती हैं। जब रिश्ते बिगड़ते हैं, तो रेप का केस दर्ज करा देती हैं। इसलिए सबसे पहले अपने रिश्ते को देखना चाहिए। ऐसे रिश्ते में पड़ने से हमेशा बुरा होता है। डॉ. किरणमयी ने नाबालिगों को नसीहत दी कि उन्हें अपने अधिकार पता होना चाहिए। प्यार-मोहब्बत के फिल्मी तरीके और इनके चक्कर से बचना चाहिए। कई लड़कियां 18 की होते ही शादी कर लेती हैं। फिर आयोग में शिकायत लेकर आती हैं। यह दुनिया फिल्मी नहीं है। आगे पढ़िए और क्या कहा..

  • undefined

    RajasthanNov 27, 2020, 11:09 AM IST

    'लुकाछुपी' के बहाने सूने मकान में मासूम के साथ 'मासूम' ने खेला 'डर्टी खेल'

    चुरू, राजस्थान. जिले के सरदारशहर में 5 साल की मासूम के साथ 10 साल के बच्चे द्वारा रेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपी बच्चे के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज कराया है। घटना बुधवार रात की बताई जाती है। आरोप है कि दोनों बच्चे पड़ोसी हैं। कहा जा रहा है कि वो दोनों खेल रहे थे। इसी बीच आरोपी बच्चा लुकाछुपी के बहाने पीड़िता को पड़ोसी के सूने मकान में ले गया। वहां उसके साथ रेप किया गया। इसी दौरान बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां और दादी भागकर घटनास्थल पर पहुंचीं। वे बच्ची को अपने साथ लेकर आईं और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    ChhattisgarhNov 7, 2020, 10:13 AM IST

    हैवान अंकल: रोज 5 साल की बच्ची के साथ खेलता था, एक रात जाग उठा शैतान

    छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में 5 साल की बच्ची से रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है। बच्ची रोज उसके साथ खेलती थी। गुरुवार रात उसके अंदर शैतान जाग उठा और रेप के बाद भाग निकला। हालांकि पुलिस ने अगले ही दिन उसे पकड़ लिया। ऐसी ही मामला झारखंड में भी सामने आया था।
     

  • undefined

    ChhattisgarhNov 2, 2020, 11:05 AM IST

    हैवान पिता: अस्पताल से इलाज कराकर लौट रही थी बिटिया, तभी सुनसान जंगल देखकर पिता ने राेक दिया ऑटो

    बिलासपुर, छत्तीसगढ़. अपनी 13 साल की बीमार बेटी के साथ रेप (minor rape) करने वाले एक पिता को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी बेटी को अस्पताल से दिखाकर घर लौट रहा था। रास्ते में वो उसे घुमाने के बहाने जंगल ले गया। वहां उसने रेप किया। इसके बाद बच्ची को वहीं छोड़कर भाग निकला था। मामला सकरी थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी को रायपुर से पकड़ा है। तखतपुर निवासी आरोपी ऑटो चलाता है। घटना 31 अक्टूबर की है। तबीयत खराब होने पर आरोपी बेटी को शहर के अस्पताल लेकर गया था। लौटते समय उसने अपना ऑटो कानन पेंडारी के पास रोका और बेटी को जंगल में ले गया। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    ChhattisgarhOct 22, 2020, 11:08 AM IST

    दोस्त की 9 साल की बेटी को मछली पकड़ने के बहाने ले गया और खेत में किया रेप

    जशपुर, छत्तीसगढ़. पत्थलगांव इलाके में दोस्त की 9 साल की बेटी के साथ रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी अपनी ससुराल भाग गया था, लेकिन पुलिस ने छापा मारकर उसे दबोच लिया। बच्ची सदमे में है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्थलगांव के थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि आरोपी गुरबारू राम टुकुपखना गांव का रहने वाला है। उसकी और पीड़ित बच्ची के पिता के बीच दोस्ती थी। इसलिए घर आना-जाना होता था। सोमवार को उसने खेत में काम कर रहे पीड़ित बच्ची के पिता से मछली पकड़ने के लिए साथ चलने के कहा। लेकिन बच्ची के पिता ने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी खेत में खेल रही बच्ची और उसकी सहेली को अपने साथ ले गया। इस बीच पीड़ित की सहेली घर लौट आई। मौका पाकर आरोपी ने बच्ची से रेप किया। आगे पढ़िए इसी घटना के बारे में..