Child Abuse  

(Search results - 20)
  • Attempted rape with 10 years old a girl child In jamshedpur kpa

    JharkhandNov 6, 2020, 10:02 AM IST

    गोदाम का गेट खुलते ही शॉक्ड रह गए लोग, देखा कि चौकी के नीचे छुपकर रो रही थी बच्ची

    झारखंड के जमशेदपुर में 10 साल की बच्ची को डंडे से डरा-धमकाकर रेप कर रहे 50 साल के एक शख्स को पकड़ा गया है। आरोपी फल की दुकान चलाता है। वो पीड़िता को अपने गोदाम में लेकर गया था। लेकिन किसी पड़ोसी को भनक लग गई और वो बच्ची के परिजनों को लेकर गोदाम जा पहुंचा। बच्ची का शुक्रवार को मेडिकल कराया गया।
     

  • So many obscene movies made in the basement of this house, will take 30 years to watch MJA

    HatkeJun 13, 2020, 2:27 PM IST

    इस घर के बेसमेंट में बनाई गई बच्चों की इतनी पोर्न फिल्में, देखने में लग जाएंगे 30 साल

    हटके डेस्क। जर्मन पुलिस ने हाल ही में बच्चों का यौन शोषण करने और उनकी अश्लील फिल्म बनाने वाले एक गैंग का भंडाफोड़ किया है। जर्मनी के मुंस्टर शहर में पुलिस ने एक घर से चाइल्ड एब्यूज की इतनी फिल्में और फोटोज बरामद की हैं, जिनके बारे में कहा जा रहा है कि उन्हें देख पाने में 30 साल का समय लग जाएगा। इस भयानक घटना को एक घर में अंजाम दिया जा रहा था और वहां चाइल्ड एब्यूज की फिल्में बनाने के लिए एक एयरकंडीशन्ड रूम में कम्यूटर इक्विपमेंट लगाए गए थे। करीब 600 टेराबाइट का वीडियो बरामद किया गया है। बताया जा रहा है कि इस चाइल्ड सेक्स एब्यूज रैकेट में 11 लोग शामिल थे, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। घर में एक एयरकंडीशन्ड सर्वर रूम बनाया गया था। चाइल्ड पोर्न के सारे वीडियो कम्प्यूटर में स्टोर कर के रखे जाते थे। यह घर इस गिरोह के संचालक एड्रियन वीज का बताया जा रहा है। जर्मन पुलिस का कहना है कि कम्प्युटर में मौजूद चाइल्ड पोर्न फिल्में इतनी ज्यादा हैं कि सबों को देख पाना संभव नहीं है। इसमें 30 साल लग जाएंगे। जर्मन पुलिस अब इस डाटा को एनालाइज करने के लिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद लेने के बारे में सोच रही है। वहीं, प्रोफेसर क्रिश्चियन मैटडॉर्फ का कहना है कि इतना ज्यादा डाटा को एनालाइज कर पाना फोरेंसिक टेक्वनीशियन के लिए एक बड़ी चुनौती होगी। इसलिए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस की मदद लेना जरूरी होगा। इससे जांच का काम तेजी से हो सकेगा। डिटेक्टिव्स को शक है कि बच्चों के यौन उत्पीड़न का काम इसी घर में हुआ है। इस घर में हर जगह सिक्युरिटी कैमरे लगे हुए पाए गए, जिनका इस्तेमाल चाइल्ड एब्यूज को रिकॉर्ड करने में किया जाता होगा। देखें इस खौफनाक वारदात से संबंधित तस्वीरें और जाने दूसरी डिटेल्स। 

  • poor parents live streaming adult videos of their children for just thousand rupees during corona lockdown kph

    HatkeJun 11, 2020, 1:19 PM IST

    लॉकडाउन में गरीबी ने किया इतना मजबूर, 1 हजार रु में अपने ही बच्चों के पोर्न वीडियो बेच रहे मां-बाप

    हटके डेस्क: दुनिया ने शायद कभी ऐसा सोचा था कि उन्हें ऐसा एक वक्त देखने को मिलेगा जब लोग तरक्की के बारे में सोचने की जगह जान बचाने के बारे में सोचेंगे। इसके लिए उन्हें अपनी जिंदगी घर की चारदीवारी में बंद करनी पड़ेगी। कोरोना की वजह से दुनिया के कई देश लॉकडाउन किये गए। इस वजह से दुकानें बंद हैं। कई लोगों की नौकरी जा चुकी है। अब गरीबी में फिलीपीन्स में एक नए अपराध ने सिर उठाया है। यहां अब पैसों के लिए माता- पिता अपने बच्चों की अश्लील फिल्में बनाकर उसे हजार रुपए में बेच रहे हैं। इस मामले का खुलासा होने के बाद दुनिया के होश उड़ गए हैं... 

  • pakistan man physically harassed 8 year old girl during ramzan then killed her brutally kph

    HatkeMay 3, 2020, 12:58 PM IST

    रमजान में दर्जी से कपड़े लेने निकली थी 8 साल की मासूम, रास्ते में चचाजान ने कहा- रुखसार बेटी रुको, फिर नोच डाला

    हटके डेस्क: कहा जाता है कि रमजान के महीने में दुनिया से शैतान खत्म हो जाते हैं और सिर्फ नेकी ही बचती है। लेकिन इंसान के अंदर का दरिंदा जब जाग जाता है तो इंसानियत को शर्म आ जाती है। दुनिया में अभी रमजान चल रहा है। इस दौरान मुस्लिम लोग किसी तरह के गलत काम के बारे में सोचते भी नहीं हैं। लेकिन पाकिस्तान से रमजान के ही महीने के पहले हफ्ते में ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर कई लोगों की रूह कांप गई। यहां एक शख्स ने 8 साल की बच्ची को रास्ते से उठाया और फिर उसका रेप किया। लेकिन इसके बाद भी उसका मन।  रेप के बाद बच्ची का खून कर उसकी बॉडी को पार्क में फेंक दिया गया। 

  • heartless stepmother abuses 4 year old daughter during lockdown cuts lips with scissors for calling her mummy kph

    HatkeMay 1, 2020, 3:38 PM IST

    लॉकडाउन में मासूम टूटा सौतेली मां का कहर, 4 साल की बच्ची ने कहा मम्मी तो कैंची से होंठ काट दिए

    हटके डेस्क: दुनिया कोरोना वायरस से जंग लड़ने के लिए अपने घरों में बंद है। कई देशों को लॉकडाउन किया जा चुका है। इस वायरस के संक्रमण से बचने के लिए यही एक मात्र तरीका अभी दुनिया के सामने बचा है, जबतक की इसका वैक्सीन ना आ जाए। इस बीच सभी अपने घरों में ही बंद हैं। चीन के वुहान से सामने आए इस वायरस बने तबाही मचा दी है। इस बीच चीन से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसके बारे में सुनकर आपकी रूह काँप जाएगी। यहां एक 4 साल की मासूम बच्ची को बेहद बुरे हाल में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसकी हालत देखकर किसी का भी कलेजा कांप जाएगा। सबसे शॉकिंग बात तो ये है कि बच्ची की ऐसी हालत उस महिला ने की जिसे मासूम मां बुलाती थी.... 

  • 11-year-old girl became pregnant after physical abuse kpa

    ChhattisgarhMar 18, 2020, 11:04 AM IST

    उम्र 11 साल 7 महीने और पेट में पल रहा रिश्तेदार का 6 महीने का बच्चा

    बालोद, छत्तीसगढ़. यहां एक मासूम बच्ची के शारीरिक शोषण और फिर उसके गर्भवती होने का शर्मनाक मामला सामने आया है। बच्ची को 6 महीने का गर्भ है। अब उसके परिजन गर्भपात की अनुमति के लिए पुलिस और प्रशासन के चक्कर काट रहे हैं। लेकिन अफसरों की लापरवाही के चलते मामला लटका हुआ है। लिहाजा, बच्ची की जिंदगी खतरे में पड़ी हुई है। बच्ची की उम्र महज 11 साल और 7 महीने की है। घटना बालोद जिले के डौंडी ब्लॉक के एक गांव का है। घटना 20 फरवरी को सामने आया था। पीड़िता छठवीं क्लास में पढ़ती है। आरोप है कि उसके ही एक रिश्तेदार ने बच्ची के साथ रेप किया। मामले का खुलासा होते ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उस पर धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।
     

  • lady singham kerala merin joseph who nabbed child abuse accused from saudi ips success story kpt

    CareersFeb 25, 2020, 4:36 PM IST

    सात समंदर पार से खींच लाई थीं रेपिस्ट को, 22 साल की उम्र में IPS अफसर बनी थी ये लड़की

    मुंबई. नारी शक्ति जब अपने पर आती है तो कितने ही मुश्किल काम को वो चुटकियों में कर देती है। समाज भले औरतों को कम आंकता हो लेकिन कदम-कदम पर उन्होंने खुद को साबित किया है। जमाना बदल रहा और अब हर क्षेत्र में महिलाओं का दबदबा है। देश में हर साल लड़कियां टॉपर्स निकलती हैं। वहीं विज्ञान, चिकित्सा, सिविल सर्विस हो या पुलिस विभाग हो हर जगह महिलाएं बड़े पदों पर तैनात हैं। ऐसे ही केरल की एक लड़की ने पुलिस में जाने का सपना देखा। वो दूसरे लोगों की तरह 9 से 5 की प्राइवेट नौकरी नहीं चाहती थी। उसे बचपन से जुनून था पुलिस में जाना है और आखिरकार उसने अपने सपने को साकार भी किया। 
     

  • MP's atul rai in jail on charges of rape court refuses to intervene parole for oath kpm

    Uttar PradeshJan 30, 2020, 3:26 PM IST

    रेप के आरोप में जेल में बंद है ये सांसद, शपथ के लिए पेरोल पर रोक के लिए कोर्ट ने हस्तक्षेप से किया मना

    उच्चतम न्यायालय ने मऊ की घोसी संसदीय सीट से सांसद अतुल राय को सांसद के तौर पर शपथ ग्रहण करने के लिए दो दिन की पेरोल देने के इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले में शुक्रवार को हस्तक्षेप करने से मना कर दिया।

  • Case of child harrassment and murder of minor girl court sentenced death

    NationalJan 27, 2020, 6:05 PM IST

    नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या का मामला, कोर्ट ने दोनो को दी मौत की सजा

     हुगली ज़िले की एक अदालत ने 2014 में नाबालिग लड़की से बलात्कार और हत्या के जुर्म में दो व्यक्तियों को सोमवार को मौत की सज़ा सुनाई।

  • 12 year old girl physical torture by School peon  in bihar kpr

    BiharJan 26, 2020, 3:37 PM IST

    गणतंत्र दिवस के नाम पर स्कूल चपरासी ने की शर्मनाक करतूत, एक चीख ने खोल दी उसकी पोल

    बिहार के पूर्णिया जिले में एक सरकारी स्कूल के चपरासी ने गणतंत्र दिवस की झांकी दिखाने के नाम पर 12 साल की  बच्ची से रेप करने की कोशिश की।

  • The minor was sent to a juvenile court for three years for the abuse of girl child

    Uttar PradeshJan 17, 2020, 6:12 PM IST

    बच्ची से बलात्कार के जुर्म में नाबालिग को तीन साल के लिए सुधार गृह भेजा गया।

    नाबालिग ने किया छह साल की बच्ची के साथ बलात्कार, दोषी को भेजा सुधार घर।

  • class 8th boy harassed in school by teacher shared horrible story on facebook kpt

    MaharashtraJan 8, 2020, 4:38 PM IST

    8वीं के बच्चे का यौन शोषण: चाबी देने के बहाने बुलाता था टीचर...,रोंगटे खड़े कर देगी आपबीती

    मुंबई.  देश में बच्चों के साथ यौन शोषण की घटनाएं सामने आती रहती हैं। कभी कोई बच्चा घर में शोषण का शिकार होता है तो कभी स्कूल में। ऐसे ही एक लड़के करीब साढ़े 5 साल बाद भयानक आपबीती सुनाई है। मुंबई के इस लड़के ने बताया कि कैसे उसका क्लास टीचर उसे उसका यौन शोषण करता था और स्टाफ रूम में चाबी देने के बहाने बुलाकर संबंध बनाने की कोशिश करता था। पीड़ित लड़का कई सालों तक इस वहशीपने को झेलता रहा और आखिरकर अब उसने अपना दु:ख सोशल मीडिया के सहारे साझा किया है।

  • Alert your children to training,  abuse cases kpa

    RajasthanJan 7, 2020, 11:12 AM IST

    बच्चे के पेट पर घुटनों के बल बैठा और फिर चिल्लाने पर दबा दिया गला, बाद में सीमेंट की बोरी में ठूंस दिया

    3 जनवरी को हुए इस शख्स ने बच्चे की लाश को सीमेंट की बोरी में ठूंसकर घर में लगा दिया था ताला। फिर बाड़े में ले जाकर बच्चे का गला काटकर चारे में फेंक दिया था।
     

  • after hyderabad case child abuse horrible story at the age of 7 girl harassed by uncle kpm

    MaharashtraDec 5, 2019, 11:23 AM IST

    हैदराबाद केस के बाद वायरल हुई इस बच्ची की कहानी, रोंगटे खड़े कर देने वाली है फूफा की हरकतें

    मुंबई से एक चाइल्ड अब्यूज का मामला सामने आया है सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर ये स्टोरी लोगों का ध्यान खींचे हुए है आइए जानते हैं कि आखिर 7 साल की बच्ची ने कैसी वो भयावह हरकतें झेली जिससे वह आज तक उबर नहीं पाई है
     

  • Muslim girl faced child marriage shared sexual abuse story on facebook

    HatkeNov 22, 2019, 1:38 PM IST

    13 साल में चाचा से निकाह, फिर दुष्कर्म

    सोशल मीडिया पर लोग अपने साथ हुई घटना शेयर करते रहते हैं। ऐसी ही एक कहानी फेसबुक पर 15 साल की मिता ने शेयर की है। हालांकि, उसकी कहानी जीएमबी आकाश नाम के पेज पर शेयर हुई है। इस बच्ची की कहानी लोगों को झकझोर रही है।