Child Rape  

(Search results - 16)
  • <p>rape case</p>

    NationalJul 6, 2021, 3:52 PM IST

    केरल में युवा मार्क्सवादी नेता की शर्मनाक हरकतः छह साल की मासूम का रेप कर मार डाला

    30 जून को बच्ची अपने कमरे में मरी हालत में मिली। पहले पुलिस ने इसके एक्सीडेंटल डेथ मानकर मामला दर्ज कर लिया। लेकिन ऑटोप्सी रिपोर्ट में बच्ची के साथ कई सालों से रेप की पुष्टि हुई।

  • undefined

    MaharashtraDec 9, 2020, 10:18 AM IST

    जिसे भैया बोलती थी, उसने रिश्ते को कर दिया तार-तार, 20 साल का आरोपी भुगतेगा 20 साल कैद

    मुंबई. तीन साल की बच्ची से रेप के आरोप में कोर्ट ने 20 वर्षीय युवक को 20 साल की सजा सुनाई है। घटना 2018 की है, तब बच्ची की उम्र तब 3 साल थी। बच्ची आरोपी को भाई कहती थी। आरोपी उसका पड़ोसी है। घटना के वक्त आरोपी का दोस्त भी मौजूद था। वो निगरानी करता रहा। एक अन्य नाबालिग ने बच्ची से रेप की कोशिश की। कोर्ट ने बच्ची के बयान को आधार बनाकर सजा सुनाई। कोर्ट में बच्ची की मां के बयान भी अहम साबित हुए। बच्ची घायल हालत में बिल्डिंग के कॉमन एरिया में मिली थी। तीनों आरोपी भी उस वक्त वहां मौजूद थे। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    PunjabNov 9, 2020, 11:43 AM IST

    झगड़े के बाद पत्नी मायके गई, तो मासूम बेटी को देखकर शराबी के अंदर जाग उठा शैतान

    पंजाब के फिरोजपुर में एक पिता ने अपनी ही 3 साल की बेटी के संग रेप कर दिया। घटना के वक्त उसकी पत्नी 8 साल के बेटे को लेकर मायके गई हुई थी। पति की शराब पीने की आदत के कारण पत्नी उससे नाराज थी। झगड़े के बाद वो मायके गई थी। जब घर लौटी, तो बेटी की हालत देखकर उसके होश उड़ गए। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

  • undefined

    ChhattisgarhNov 7, 2020, 10:13 AM IST

    हैवान अंकल: रोज 5 साल की बच्ची के साथ खेलता था, एक रात जाग उठा शैतान

    छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में 5 साल की बच्ची से रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। आरोपी पीड़िता का पड़ोसी है। बच्ची रोज उसके साथ खेलती थी। गुरुवार रात उसके अंदर शैतान जाग उठा और रेप के बाद भाग निकला। हालांकि पुलिस ने अगले ही दिन उसे पकड़ लिया। ऐसी ही मामला झारखंड में भी सामने आया था।
     

  • undefined

    JharkhandNov 6, 2020, 10:02 AM IST

    गोदाम का गेट खुलते ही शॉक्ड रह गए लोग, देखा कि चौकी के नीचे छुपकर रो रही थी बच्ची

    झारखंड के जमशेदपुर में 10 साल की बच्ची को डंडे से डरा-धमकाकर रेप कर रहे 50 साल के एक शख्स को पकड़ा गया है। आरोपी फल की दुकान चलाता है। वो पीड़िता को अपने गोदाम में लेकर गया था। लेकिन किसी पड़ोसी को भनक लग गई और वो बच्ची के परिजनों को लेकर गोदाम जा पहुंचा। बच्ची का शुक्रवार को मेडिकल कराया गया।
     

  • undefined

    ChhattisgarhOct 22, 2020, 11:08 AM IST

    दोस्त की 9 साल की बेटी को मछली पकड़ने के बहाने ले गया और खेत में किया रेप

    जशपुर, छत्तीसगढ़. पत्थलगांव इलाके में दोस्त की 9 साल की बेटी के साथ रेप करने का शर्मनाक मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी अपनी ससुराल भाग गया था, लेकिन पुलिस ने छापा मारकर उसे दबोच लिया। बच्ची सदमे में है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पत्थलगांव के थाना प्रभारी मोहसिन खान ने बताया कि आरोपी गुरबारू राम टुकुपखना गांव का रहने वाला है। उसकी और पीड़ित बच्ची के पिता के बीच दोस्ती थी। इसलिए घर आना-जाना होता था। सोमवार को उसने खेत में काम कर रहे पीड़ित बच्ची के पिता से मछली पकड़ने के लिए साथ चलने के कहा। लेकिन बच्ची के पिता ने मना कर दिया। इसके बाद आरोपी खेत में खेल रही बच्ची और उसकी सहेली को अपने साथ ले गया। इस बीच पीड़ित की सहेली घर लौट आई। मौका पाकर आरोपी ने बच्ची से रेप किया। आगे पढ़िए इसी घटना के बारे में..
     

  • undefined

    Other StatesOct 2, 2020, 11:33 AM IST

    तीन दिनों से पत्नी नहीं थी घर पर, बाप बेटी को दिखाने लगा मोबाइल में डर्टी पिक्चर

    गुजरात के सूरत में अपनी 7 साल की बेटी के संग रेप करने वाले पिता का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। आरोपी ने घटना को तब अंजाम दिया, जब पत्नी किसी काम के सिलसिले में घर से बाहर थी। पिता ने उसे मोबाइल में गंदी पिक्चर दिखाई और फिर रेप किया। आरोपी ने पत्नी को डरा-धमका कर रखा हुआ था। लेकिन जब सास-ससुर पहुंचे, तो मामला खुल गया।

  • undefined

    HatkeOct 2, 2020, 9:28 AM IST

    20 तस्वीरों में देखें मासूम से रेप की वो कहानी, जिसने हंसती हुई गुड़िया को बना दिया जिंदा लाश

    हटके डेस्क: भारत में हर घंटे चार लड़कियों का बलात्कार होता है। कई न्यूज चैनल्स में ये बात दिखाई गई। हाथरस दुष्कर्म मामले के सामने आने  फिर वही हुआ जो हर बार होता है। एक के बाद एक इससे भी क्रूर अपराध की घटनाएं सामने आने लगी। भारत में कुछ दिनों बाद दुर्गा पूजा महोत्सव है। देवी दुर्गा को शक्ति का प्रतीक बताकर बुराई पर अच्छाई की जीत दिखाई जाएगी। लेकिन क्या असल में ऐसा होता है। सोशल मीडिया पर एक बार फिर कई लोगों ने बलात्कार के खिलाफ अपनी आवाज उठाई है। इस बीच फोटोग्राफर रवि कुमार प्रजापति की एक फोटो सीरीज काफी वायरल हो रही है। इसमें रवि ने एक मासूम बच्ची की जिंदगी बर्बाद होने को तस्वीरों में दिखाया था। 20 तस्वीरों की ये सीरीज 2019 में जारी की गई थी। लेकिन इसकी तस्वीरें देख ये आज से एक साल पहले हाथरस की घटना की भविष्यवाणी सी लग रही है। आइये आपको दिखाते हैं एक रेप पीड़िता का तस्वीरों में छिपा दर्द...   (सभी तस्वीरें रवि कुमार प्रजापति की फेसबुक प्रोफाइल से)
     

  • undefined

    HatkeSep 6, 2020, 3:23 PM IST

    9 साल की उम्र में जिसने किया रेप उसी से 11 की लड़की ने की शादी, अगले 5 साल में पैदा किये उसी के 6 बच्चे

    हटके डेस्क: दुनिया में अपराध की कई ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिन्हें देखकर इंसानियत से भरोसा उठ जाता है। एक 9 साल की बच्ची, जिसे दुनियादारी की समझ ही नहीं थी, उसके साथ 18 साल के एक शख्स ने रेप किया। इतनी कम उम्र में उसने एक बच्चे को जन्म दिया था। लेकिन सबसे बुरी बात ये है कि जब इस बच्ची ने अपनी मां को इसके बारे में बताया तो उसने इसपर यकीन नहीं किया। मज़बूरी ऐसी हुई कि इस बच्ची को अपने रेपिस्ट से ही शादी करनी पड़ी और मात्र 6 साल के अंदर उसने अपने रेपिस्ट के साथ ही 6 बच्चों को जन्म दिया। इससे भी बुरी बात कि ये रेपिस्ट कोई और नहीं, बल्कि चर्च का एक पादरी था। महिला ने अब जाकर अपने साथ हुई इस दर्दनाक घटना को शेयर किया है। 

  • undefined

    HatkeJul 17, 2020, 4:08 PM IST

    1 महीने में 2 बार बदला 12 साल की मासूम का पति, गाय का मांस खाने के लिए पिता ने बुड्ढों संग किया जिस्म का सौदा

    हटके डेस्क: कोरोना के कारण दुनिया का ध्यान इस वायरस की तरफ केंद्रित है। हर किसी का ध्यान कोरोना वैक्सीन की तरफ ही है। इस बीच दुनिया में ऐसे कई खौफनाक क्राइम हो रहे हैं, जिनके बारे में लोगों को पता भी नहीं चल रहा है। ऐसा ही एक मामला केन्या से सामने आया। यहां नैरोबी में रहने वाली एक 12 साल की बच्ची को सिर्फ 4 गाय की वजह से दो बुजुर्ग मर्दों के साथ शादी करनी पड़ी। इसके बाद बारी-बारी से दोनों ने उसके साथ रेप किया। दिल को दहलाने वाले इस मामले के सामने आने के बाद इंसानियत पर सवाल उठने लगे हैं। बच्ची के साथ हुए इस क्राइम का मास्टर माइंड कोई और नहीं, खुद बच्ची का पिता था। आइये आपको बताते हैं कैसे एक पिता ने गाय का मांस खाने के  अपनी मासूम बेटी की जिंदगी बर्बाद कर दी... 

  • undefined

    HatkeMay 3, 2020, 12:58 PM IST

    रमजान में दर्जी से कपड़े लेने निकली थी 8 साल की मासूम, रास्ते में चचाजान ने कहा- रुखसार बेटी रुको, फिर नोच डाला

    हटके डेस्क: कहा जाता है कि रमजान के महीने में दुनिया से शैतान खत्म हो जाते हैं और सिर्फ नेकी ही बचती है। लेकिन इंसान के अंदर का दरिंदा जब जाग जाता है तो इंसानियत को शर्म आ जाती है। दुनिया में अभी रमजान चल रहा है। इस दौरान मुस्लिम लोग किसी तरह के गलत काम के बारे में सोचते भी नहीं हैं। लेकिन पाकिस्तान से रमजान के ही महीने के पहले हफ्ते में ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनकर कई लोगों की रूह कांप गई। यहां एक शख्स ने 8 साल की बच्ची को रास्ते से उठाया और फिर उसका रेप किया। लेकिन इसके बाद भी उसका मन।  रेप के बाद बच्ची का खून कर उसकी बॉडी को पार्क में फेंक दिया गया। 

  • undefined

    Other StatesJan 8, 2020, 1:06 PM IST

    31 साल के पिता ने मासूम बच्ची से किया था बलात्कार, कोर्ट ने सुनाई चार बार की उम्रकैद की सजा

    शहर की एक अदालत ने अपनी नाबालिग बेटी से बलात्कार के दोषी 31 वर्षीय व्यक्ति को चार बार उम्रकैद दिए जाने की मंगलवार को सजा सुनाई

  • undefined

    Other StatesDec 28, 2019, 3:41 PM IST

    बच्ची से दुष्कर्म करने पर मिली मौत की सजा, पीड़िता की मां ने कहा 'ऐसे जानवरों' को मिलेगा सबक

    जिले की विशेष अदालत ने शुक्रवार को सात वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या के नौ माह पुराने मामले के 34 वर्षीय दोषी को मौत की सजा सुनाई

  • undefined

    Uttar PradeshDec 20, 2019, 1:52 PM IST

    बच्ची से रेप कर दरिंदे ने तोड़ दी टांग, दर्द से तड़पती बेटी को पीठ पर लादकर अस्पताल ले गया पिता

    पीड़िता की लड़ाई अधिकारियों द्वारा काम को एक-दूसरे पर टालने के बीच खत्म नहीं बल्कि और बढ़ गई। अस्पताल पहुंचने पर पिता को पता चला कि वहां पर एक्सरे मशीन काम नहीं कर रही है। 

  • President said, Parliament should consider ending the mercy petition rights from POSCO Act for the protection of women

    NationalDec 6, 2019, 3:47 PM IST

    महिलाओं की सुरक्षा को लेकर बोले राष्ट्रपति, पॉक्सो एक्ट से दया याचिका अधिकार समाप्त करने पर विचार करे संसद

    महिलाओं और लड़कियों के साथ बढ़ते रेप की घटनाओं को लेकर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि पॉस्को एक्ट से दया याचिका के अधिकार को समाप्त करने के विषय पर संसद को विचार करना चाहिए।