Child Theft  

(Search results - 11)
  • <p>Delhi Police, Police Action, Child Theft Incident in Delhi, Child Theft Incident, Child Thief Gang in Delhi,दिल्ली पुलिस</p>

    TrendingJul 18, 2021, 12:39 PM IST

    हम आपकी मदद करेंगे...ये कहकर दिल्ली में हुई 7 महीने के बच्चे की चोरी, पूरी कहानी जानकर आप हो जाए अलर्ट

    आरोपियों ने महिला से कहा कि वे उसके बच्चों का जन्म प्रमाणपत्र बनवाने में मदद करेंगे, जिससे उसे मुफ्त राशन और दवाएं मिलेंगी। ये कहकर दोनों आरोपी महिला को पश्चिमी दिल्ली के मोती नगर इलाके के ईएसआई हॉस्पिटल ले गए। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshNov 20, 2020, 10:11 AM IST

    CCTV में कैप्चर होने के बाद डरकर चोरी की नवजात बच्ची को थाना परिसर में छोड़ गई स्कूटरवाली फर्जी नर्स

    इंदौर, मध्य प्रदेश. यहां के महाराजा यशवंत राव होलकर अस्पताल (MYH) से 15 नवंबर(रविवार) को चोरी हुई एक दिन की नवजात बच्ची 5 दिन बाद थाना परिसर में पड़ी मिली। पुलिस के दबाव में आरोपी महिला या उसका कोई साथी बच्ची को छोड़कर चला गया। हैरानी की बात यह है कि इसी थाने यानी संयोगितागंज में मामले की शिकायत दर्ज कराई गई थी। शुक्रवार सुबह जब सफाई कर्मचारी थाना परिसर पहुंचे, तो बच्ची को देखा। पुलिस ने बच्ची को MYH पहुंचा दिया है। बच्ची स्वस्थ्य है। इसी बीच हॉस्पिटल में मां अपनी बच्ची को एकटक निहारती रही। उसकी आंखों से पानी बह रहा था। महिला ने बताया कि उसने कसम खाई थी कि जब तक उसकी बच्ची नहीं मिल जाती, वो दीपावली नहीं मनाएगी। इंदौर DIG हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि पुलिस ने सीसीटी फुटेज देखने के बाद सफेद रंग के 450 स्कूटर चिन्हित किए थे। माना जा रहा है कि जब इनके मालिकों को बुलाकर पूछताछ की गई, तो आरोपी डरकर बच्ची को छोड़ गया। आशंका है कि इन्हीं गाड़ियों के मालिकों में कोई एक आरोपी है। मध्य प्रदेश के सबसे बड़ी सरकारी अस्पताल से बच्ची चोरी होने की इस घटना ने सुरक्षा इंतजामों की पोल खोल दी थी। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। बच्ची की नानी राजूबाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रानी को शनिवार रात करीब 2 बजे प्रसव पीड़ा होने पर दामाद लोकेश भियाने अस्पताल लाया था। प्रसूता को अस्पताल के वार्ड-3 के बेड नंबर-8 पर भर्ती कराया गया था। रविवार सुबह करीब 5 बजे उसने बेटी को जन्म दिया। शाम को बच्ची चोरी हो गई। संयोगितागंज टीआई के अनुसार चोर महिला जिस मेस्ट्रो गाड़ी पर आई थी। उसकी दो सीरिज (एमपी-एमआई या एमएल व आखिरी नंबर 20) के आधार पर आरटीओ से सफेद मेस्ट्रो गाड़ी की डिटेल निकलवाई गई थी। आरोपी महिला की तलाश में सीएसपी संयोगितागंज, टीआई सहित 12 जवानों की टीम जुटी हुई है। एसपी विजय खत्री ने बताया कि इस मामले में किसी प्रोफेशनल बच्चा चोर गैंग या ह्यूमन ट्रैफिकिंग की भूमिका सामने नहीं आई है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि अगर कहीं यह महिला दिखे, तो थाने के नंबर (0731 2720300 और 7049108532) पर सूचना दे सकते हैं। आगे पढ़ें मामले की पूरी जानकारी...

  • undefined

    Madhya PradeshNov 16, 2020, 11:19 AM IST

    मास्क पहनकर पहुंची झूठी 'नर्स' और मां की गोद से नवजात बच्ची ली और चेकअप के बहाने गायब

    इंदौर, मध्य प्रदेश. यहां के महाराजा यशवंत राव होलकर अस्पताल(MYH) से एक दिन की नवजात बच्ची के चोरी होने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। मध्य प्रदेश के सबसे बड़ी सरकारी अस्पताल से बच्ची चोरी होने की घटना ने सुरक्षा इंतजामों की पोल खोल दी है। आरोपी महिला नर्स का भेष धरकर अस्पताल में दाखिल हुई थी। घटना का CCTV फुटेज सामने आया है। बच्ची की नानी राजूबाई ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी रानी को शनिवार रात करीब 2 बजे प्रसव पीड़ा होने पर दामाद लोकेश भियाने अस्पताल लाया था। प्रसूता को अस्पताल के वार्ड-3 के बेड नंबर-8 पर भर्ती कराया गया था। रविवार सुबह करीब 5 बजे उसने बेटी को जन्म दिया। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    Madhya PradeshFeb 6, 2020, 4:30 PM IST

    बच्चा चोरी के अफवाह में मारे गए किसान को दो लाख का मुआवजा देगी कमलनाथ सरकार

    मध्यप्रदेश के धार जिले में बच्चा चोरी की अफवाह पर भीड़ हिंसा में मारे गये 35 वर्षीय किसान के परिवार को राज्य सरकार ने दो लाख रुपये का मुआवजा देने की घोषणा की है।

  • undefined
    Video Icon

    MaharashtraOct 18, 2019, 3:09 PM IST

    दोनों बेटियों से करते हैं बेपनाह प्यार, लेकिन तीसरी हुई तो पत्थर दिल हो गए मां-बाप

    महाराष्ट्र के बीड जिले में तीसरी बेटी होने पर किसी मां की गोद से बेटा उठाने वाले पत्थर दिल दम्पती CCTV में कैप्चर हो गए। उन्होंने अपनी नवजात बच्ची को हॉस्पिटल में छोड़ दिया था।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 20, 2019, 5:18 PM IST

    बेटे को इलाज के लिए ले जा रहे थे मां बाप, बच्चा चोर समझ भीड़ ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

    यूपी के बिजनौर में अपने बच्चे को इलाज के लिए ले जा रहे मां बाप को भीड़ ने बच्चा चोर समझ जमकर पीटा। पुलिस ने भीड़ में शामिल 15 लोगों को नामजद करते हुए 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 10, 2019, 5:39 PM IST

    वो खुद को बताती रही बेकसूर-भीड़ करती रही पिटाई, पुलिस भी नहीं छुड़ा सकी

    यूपी के शाहजहांपुर में एक महिला को बच्चा चोरी की अफवाह का शिकार होना पड़ा। ग्रामीणों ने बेकसूर महिला को जमकर पीटा। महिला को काफी चोटें आईं हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस भी महिला को नहीं छुड़ा सकी।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 8, 2019, 5:01 PM IST

    अस्पताल से चोरी हुआ 8 महीने का बच्चा, पुलिस ने इस तरह 90 मिनट में ढूंढ़ निकाला

    यूपी के मैनपुरी में रविवार को अस्पताल से 8 महीने का बच्चा चोरी हो गया। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत कार्रवाई शुरू की और बच्चे को डेढ़ घंटे के अंदर ढूंढ़ निकाला।

  • undefined
    Video Icon

    Uttar PradeshAug 28, 2019, 11:35 AM IST

    वो रो-रोकर कहती रही कि यह बच्चा मेरा पोता है, लेकिन लोग पीटते रहे-तू तो काली है

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बच्चा चोरी के इल्जाम में एक बुजुर्ग लेडी की पिटाई का शॉकिंग मामला सामने आया है। महिला अपने पोते को बाजार में चप्पल दिलाने आई थी, तभी पब्लिक ने उसे पकड़कर पीटना शुरू कर दिया। 

  • undefined

    Uttar PradeshAug 15, 2019, 3:12 PM IST

    बेकाबू भीड़ का कहर, नशे में रास्ता भटक कर शख्स पहुंचा दूसरे गांव तो इसलिए लोगों ने कर दी पिटाई

    दुर्गविजय ने बताया कि बिसंडा थाना क्षेत्र के अमवां गांव का निवासी युवक अमित सविता (28) शराब के नशे में रास्ता भटक कर पनगरा गांव पहुंच गया था। ग्रामीणों ने उसे बच्चा चोर समझ लिया और पिटाई कर दी।

  • undefined

    Uttar PradeshAug 11, 2019, 2:38 PM IST

    बच्ची घबराकर भाग गई घर, परिवारवालों को बताई पूरी बात...

    थाना प्रभारी भानु प्रताप सिंह ने बताया कि महिला की दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसे उसके पिता के सौंप दिया गया। पुलिस अधीक्षक आरके नैयर ने कहा कि इस प्रकरण में नौ लोगों पर केस दर्ज किया गया है और सभी को जेल भेजा जा चुका है।