Chiranjeevi  

(Search results - 48)
  • undefined

    South CinemaJul 22, 2021, 5:14 PM IST

    महज 10वीं पास है इस सुपरस्टार का दामाद, इतने पढ़े लिखे हैं महेश बाबू से नागार्जुन सहित ये 11 सेलेब्स

    मुंबई. बॉलीवुड से लेकर हर फील्ड में ऐसे सेलेब्स हैं, जिसकी क्वालिफिकेशन के बारे में कम ही लोग जानते हैं। वहीं, साउथ फिल्म इंडस्ट्री भी इससे अछूती नहीं है। साउथ में भी ऐसे कई स्टार्स हैं जिनमें कुछ तो कम पढ़े-लिखे हैं लेकिन कुछ की क्वालिफिकेशन बहुत हाईक्लास है। इनमें से कुछ तो ऐसे भी जो विदेशों से डिग्री लेकर आए हैं। बात सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) के दामाद धनुष की करें तो वे महज दसवीं पास हैं। वहीं, महेश बाबू (Mahesh Babu) की बात करें तो उन्होंने लोयोला कॉलेज, चेन्नई से कॉमर्स (ऑनर्स डिग्री) की डिग्री ली है। नीचे पढ़े कितने पढ़े-लिखे है साउथ फिल्मों में काम करने वाले ये सेलेब्स...

  • undefined

    BollywoodMay 27, 2021, 9:15 AM IST

    Bollywood Update: सुपरस्टार चिरंजीवी ने बेटे संग शुरू किया ऑक्सीजन बैंक, बोले-अब नहीं होगी किसी की मौत

    देश में कोरोना की दूसरी लहर से अभी भी लोग सदमे में है। कई सेलेब्स जरूरमंदों की मदद के लिए आगे आए है। सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि टॉलीवुड स्टार्स भी लोगों की मदद कर रहे हैं। सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपने बेटे राम चरण की मदद से आंध्र प्रदेश और तेलंगाना स्टेट में ऑक्सीजन बैंक की स्थापना की है।

  • undefined

    BollywoodApr 21, 2021, 9:31 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान का बड़ा ऐलान, इस दिन रिलीज होगी मोस्ट अवेटेड फिल्म Radhe

    सलमान खान की फिल्म राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर सलमान खान फिल्म्स और जी स्टूडियोज ने मेगा रिलीज की योजना बनाई है। प्रभु देवा द्वारा निर्देशित फिल्म अब इसी साल 13 मई को एक मल्टीफॉर्मेट और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी रिलीज होगी। फिल्म को मिडल ईस्ट, उत्तरी अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड, सिंगापुर, यूरोप सहित 40 देशों में इसे रिलीज करने की प्लानिंग तैयार की गई है।

  • undefined

    South CinemaApr 13, 2021, 9:15 AM IST

    PHOTOS: चिरंजीवी से अनाड़ी के एक्टर तक, बेहद खूबसूरत हैं इन 8 एक्टर्स की बेटियां

    मुंबई/हैदराबाद। साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) जल्द ही फिल्म 'आचार्य' (Acharya) में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके अलावा बेटा रामचरण तेजा, काजल अग्रवाल और पूजा हेगड़े भी होंगे। वैसे बता दें कि चिरंजीवी के एक बेटा और दो बेटियां हैं। चिरंजीवी की बेटियों के नाम सुष्मिता और श्रीजा हैं और दोनों ही किसी हीरोइन से कम नहीं लगतीं। बॉलीवुड की तरह ही साउथ के एक्टर्स की बेटियां भी बेहद खूबसूरत हैं। इस पैकेज में हम दिखा रहे हैं साउथ सुपरस्टार्स की खूबसूरत बेटियों को।

  • undefined

    South CinemaApr 10, 2021, 8:13 PM IST

    Facts: चिरंजीवी के भाई ने 16 साल में कर डालीं 3 शादियां, दूसरी और तीसरी पत्नी से बने 4 बच्चों के पिता

    मुंबई/हैदराबाद। चिरंजीवी (Chiranjeevi) के भाई और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार पवन कल्याण (Pawan Kalyan) की कोर्टरूम ड्रामा फिल्म 'वकील साब' (Vakeel Saab) ने कोरोना के बावजूद बॉक्सऑफिस पर जबर्दस्त शुरुआत की है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 'वकील साब' विजय और विजय सेतुपति स्टारर 'मास्टर' का रिकॉर्ड तोड़ते हुए लॉकडाउन के बाद सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन ही करीब 40 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। बता दें कि  पवन कल्याण का असली नाम कोन्निडेला कल्याण बाबू है। हालांकि साउथ में उन्हें पावर स्टार के नाम से जाना जाता है। पवन कल्याण ने कुल 3 शादियां की हैं, जिनसे उनके 4 बच्चे हैं।

  • undefined

    South CinemaMar 27, 2021, 12:09 PM IST

    अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फिल्मों के अलावा इन चीजों से तगड़ी कमाई करता है बेटा

    मुंबई/हैदराबाद। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बेटे रामचरण तेजा (Ram charan Teja) 36 साल के हो गए हैं। 27 मार्च, 1985 को हैदराबाद में जन्मे रामचरण ने करियर की शुरुआत 2007 में आई फिल्म 'चिरुथा' से की थी। तब से अब तक 14 साल के करियर में उन्होंने कुल 15 फिल्मों में काम किया है। हालांकि बावजूद इसके रामचरण करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। रामचरण तेजा एक फिल्म के लिए करीब 12 से 15 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। वहीं उनकी पत्नी उपासना अरबपति बिजनेसमैन की पोती हैं। 
     

  • undefined

    BollywoodDec 22, 2020, 8:02 AM IST

    क्या सोनू सूद का रीयल लाइफ में हीरो बनना रील को कर रहा अफेक्ट, चिरंजीवी ने हिट करने से किया इनकार

    सोनू सूद लॉकडाउन और कोरोना में प्रवासियों और मजदूरों की मदद करने को लेकर चर्चा में आए थे। उन्होंने सैकड़ों मजदूरों और प्रवासियों को उनको घर पहुंचाया था। उनके लिए फ्री बस सेवा से लेकर खाने-पीने तक के इंतजाम किए थे।

  • undefined

    South CinemaDec 19, 2020, 9:00 PM IST

    फिल्म के एक सीन में चिरंजीवी ने इसलिए सोनू सूद को पीटने से किया मना, बोले- लोगों से गालियां पड़वाओगे

    कोरोना लॉकडाउन में गरीब और प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए सोनू सूद (Sonu Sood) के इस नेक काम का असर उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर भी दिखने लगा है। सोनू का कहना है कि उनके काम की वजह से अब फिल्ममेकर उन्हें लीड रोल के लिए अप्रोच कर रहे हैं। यही नहीं, उनकी इमेज को देखते हुए ही मेकर्स स्क्रिप्ट बदलने को भी तैयार हैं।

  • <p>निहारिका की शादी</p>
    Video Icon

    South CinemaDec 10, 2020, 5:29 PM IST

    एक दूजे के सिर पर हाथ रख शादी के बंधन में बंधीं चिरंजीवी की भतीजी, इस रीति रिवाज से हुई शादी, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला अपने मंगेतर चैतन्य जोनालागड्डा के साथ बुधवार 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गईं। दोनों ने डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए उदयपुर को चुना

  • undefined

    South CinemaDec 9, 2020, 7:59 PM IST

    PHOTOS: दुल्हन बन बेहद खूबसूरत दिखी चिरंजीवी की भतीजी, निहारिका की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे अल्लु अर्जुन

    उदयपुर। तेलुगु एक्ट्रेस और मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला (Niharika Conidella) 9 दिसंबर को उदयपुर में जेवी चैतन्य जोनालडेडा (JV Chaitanya jonnalagadda) के साथ शादी के बंधन में बंध गईं। सोशल मीडिया पर निहारिका का ब्राइडल लुक सामने आया है, जिसमें वो रेड-गोल्डन साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। निहारिका ने मांग टीका, हैवी नेकलेस, नथ और बड़े-बड़े ईयररिंग्स से अपने लुक को कम्पलीट किया। निहारिका की शादी में साउथ के सुपरस्टार अल्लु अर्जुन भी पत्नी स्नेहा रेड्डी के साथ पहुंचे। 

  • <p>niharika wedding</p>
    Video Icon

    South CinemaDec 9, 2020, 2:12 PM IST

    पिया के नाम की मेहंदी लगा यूं इतराईं एक्ट्रेस निहारिका, खूब वायरल हो रहे शाही शादी के फोटो और वीडियोज

    वीडियो डेस्क। साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी की भतीजी और एक्टर, प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी निराहिका कोनिडेला अपने मंगेतर चैतन्य जोनालागड्डा के साथ बुधवार 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगी। दोनों ने डेस्टिनेशनल वेडिंग के लिए उदयपुर को चुना है।

  • undefined

    South CinemaDec 8, 2020, 9:04 PM IST

    दिवंगत एक्टर चिंरजीवी सरजा की पत्नी मेघना और नवजात बेटा हुए कोरोना पॉजिटिव, एक्ट्रेस ने कही ये बात

    कन्नड़ के दिवंगत एक्टर चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की पत्नी मेघना राज (Meghna Raj) कोरोना संक्रमित हो गई हैं। मेघना ने सोशल मीडिया पर अपने और नवजात बेटे के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि उनका बेटा और वो कोरोना पॉजिटिव हैं। इसके साथ ही उनके पैरेंट्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। 

  • undefined

    South CinemaDec 8, 2020, 6:44 PM IST

    PHOTOS: बहन की शादी में पत्नी के साथ पहुंचे अल्लु अर्जुन, चिरंजीवी की बहू, बेटे और पत्नी भी आईं नजर

    हैदराबाद/उदयपुर। तेलुगु एक्ट्रेस और मेगास्टार चिरंजीवी की भतीजी निहारिका कोनिडेला (Niharika Conidella) 9 दिसंबर को शादी कर रही है। शादी से पहले उनकी संगीत सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें वो होने वाले पति जेवी चैतन्य जोनालडेडा (JV Chaitanya jonnalagadda) के साथ नजर आ रही हैं। बता दें कि अपनी शादी के लिए निहारिका ने डेस्टिनेशन वेडिंग के रूप में उदयुपर को चुना है। निहारिका की संगीत सेरेमनी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री से चिरंजीवी के अलावा उनके बेटे रामचरण तेजा, बहू उपासना, अल्लु अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी नजर आए।

  • undefined

    CelebsNov 9, 2020, 11:41 AM IST

    65 साल के चिरंजीवी को हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटाइन, मिलने वालों से की टेस्ट कराने की अपील

    साउथ फिल्मों के दिग्गज स्टार 65 साल के चिरंजीवी (chiranjeevi) कोरोना (corona) संक्रमित हो गए। अपकमिंग फिल्म आचार्य शूटिंग के शुरू करने से पहले चिरंजीवी ने अपना कोविड टेस्ट किया था।। टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने सोमवार को जारी ट्वीट पोस्ट में यह बात कही। उन्होंने कहा कि मुझे किसी प्रकार के कोरोना लक्षण नहीं है। अब मैं होम क्वारंटाइन में हूं। पिछले 4-5 दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे सभी टेस्टिंग करवा ले। चिरंजीवी ने आगे कहा कि मेरे स्वास्थ्य के लोगों को अवगत कराता रहूंगा। उन्होंने एक आधिकारिक स्टेटमेंट भी जारी है। 

  • undefined

    South CinemaOct 22, 2020, 3:51 PM IST

    पति की मौत के 4 महीने बाद पत्नी मेघना ने दिया बेटे को जन्म, चाचा ने दो दिन पहले ही खरीदा 10 लाख का पालना

    कन्नड़ एक्टर चिंरजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) की 4 महीने पहले 7 जून को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी। 39 साल के चिरंजीवी की मौत के वक्त उनकी पत्नी मेघना राज (Meghna Raj) प्रेग्नेंट थीं। मेघना ने गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है। इस खबर के बाद सरजा के फैन्स ने हॉस्पिटल के बाहर जश्न मनाया।