Chunky Pandey  

(Search results - 43)
  • Ananya Panday poses at beach in orange bikini, actress looked beautiful with open hair

    BollywoodSep 20, 2021, 11:38 AM IST

    ऑरेंज बिकिनी पहन समंदर में कातिलाना पोज देती दिखी अनन्या पांडे, खुले बालों में बेहद खूबसूरत लगी चंकी की बेटी

    मुंबई। चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) फिलहाल मालदीव में क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। हाल ही में अनन्या ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वो बिकिनी में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में अनन्या समंदर में ऑरेंज कलर की बिकिनी में कातिलाना पोज देती दिख रही हैं। इस दौरान अनन्या एक फ्लेमिंगो टॉय पर बैठी नजर आ रही हैं। अनन्या ने अपने बाल खुले रखे हैं और ब्लैक गॉगल लगाया है। अनन्या की इन तस्वीरों पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। 

  • chunky pandey daughter ananya pandey bold photo shoot goes viral on social media

    CelebsSep 18, 2021, 5:19 PM IST

    चंकी पांडे की बेटी की सामने आई ऐसी फोटो कि मच गया तहलका, अनन्या को इस तरह देख जल-भुन गए सभी, PHOTOS

    मुंबई. चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) इन दिनों मालदीव में वेकेशन एन्जॉय कर रही है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली अनन्या अपने बोल्‍ड लुक की वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी गॉर्जियस सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो काले रंग की बिकिनी में बेहद बोल्‍ड लुक में नजर आ रही हैं। उनका ये हॉट लुक देख फैंस के पसीने छूट रहे हैं। इतना ही नहीं अक्सर सोशल मीडिया पर अनन्या को ट्रोल करने वाले भी जल-भुन गए हैं। उनकी फोटो देख कई लोग उनकी हॉटनेस के दीवाने हो गए हैं। बॉलीवुड सेलेब्स और उनके दोस्त भी जमकर फोटो पर कमेंट कर रहे हैं। नीचे देखे आखिर क्यों अनन्या पांडे को देख मच रहा तहलका...

  • Celebs Spotted, Malaika Arora reached Kareena Kapoor house with boyfriend Arjun Kapoor

    BollywoodSep 5, 2021, 6:25 PM IST

    Celebs Spotted: छुपते-छुपाते BF अर्जुन कपूर के साथ करीना के घर पहुंचीं मलाइका, बैग से छुपाती रहीं ड्रेस

    मुंबई। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) रविवार को ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के साथ बांद्रा स्थित करीना कपूर (Kareena Kapoor) के घर पहुंचीं। इस दौरान मलाइका ने ब्लैक कलर के लॉन्ग बूट के साथ व्हाइट शर्ट पहनी थी। इसके साथ ही उनके हाथ में एक बड़ा-सा बैग था। मलाइका ने अपने चेहरे को मास्क से कवर कर रखा था और वो मीडिया से छुपते-छुपाते करीना के घर में एंटर होती हुई नजर आईं। वहीं अर्जुन कपूर भी कार में बैठे दिखे। माना जा रहा है कि अर्जुन कपूर और मलाइका एक ही कार से यहां पहुंचे हैं। 

  • Ananya Pandey Spotted in a glamorous look and Social media users said it is called real struggle

    BollywoodAug 2, 2021, 7:54 PM IST

    ग्लैमरस लुक में दिखी चंकी पांडे की बेटी अनन्या, फोटो देख एक शख्स ने कहा- इसे कहते हैं रियल स्ट्रगल

    चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके वीडियो और फोटोज अक्सर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में अनन्या मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर नजर आईं। इस दौरान अनन्या ब्लू डेनिम और टॉप में बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं।

  • sohail alvira khan and other bollywood celebs attends chunky pandey mother prayer meet KPJ

    CelebsJul 14, 2021, 9:49 AM IST

    चंकी पांडे की मां के चौथे में शामिल हुए सलमान के भाई-बहन, दादी को खोने के गम में उदास दिखी अनन्या पांडे

    मुंबई. चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का 4 दिन पहले निधन हो गया था। उनका चौथा मंगलवार को आयोजित किया गया, जिसमें बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स शामिल हुए। चंकी की मां के चौथे में सलमान खान के भाई सोहेल खान और उनकी पत्नी सीमा खान खासतौर पर शामिल हुए। इनके अलावा अलवीरा खान पति अतुल अग्निहोत्री के साथ नजर आई। मां के चौथे के मौके पर चंकी बेहद उदास नजर आए। बता दें कि स्नेहलता जानेमाने सर्जन शरद पांडे की पत्नी थी और पेशे से खुद भी फिजिशियन थी। उनके दो बेटे हैं चंकी पांडे और चिक्की पांडे। स्नेहलता के निधन की खबर सुनकर कई सेलेब्स पांडे हाउस पहुंचे थे। नीचे देखे चंकी पांडे की मां के चौथे  में शामिल हुए सेलेब्स की फोटोज...

  • Chunky Pandey mother Snehlata Pandey passed away, ananya Pandey is shattered by the news kpv
    Video Icon

    BollywoodJul 10, 2021, 6:58 PM IST

    एक्टर चंकी पांडे की मां स्नेहलता का निधन, दादी के जाने से टूट गई अनन्या पांडे

    वीडियो डेस्क।  एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है। एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का शनिवार को निधन हो गया है। हालांकि, निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई। बता दें कि स्नेहलता जानेमाने सर्जन शरद पांडे की पत्नी थी और पेशे से खुद भी फिजिशियन थी। उनके दो बेटे हैं चंकी पांडे और चिक्की पांडे। स्नेहलता के निधन की खबर सुनकर कई सेलेब्स पांडे हाउस पहुंचे लगे हैं। इस मौके सोहेल खान की पत्नी सीमा खान, भावना पांडे, डियाने पांडे, समीर सोनी, नीलम, स्नेहलता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे। 
     

  • Anandya Pandey Emotional at her Grandmother Snehlata Last Rite kpg

    BollywoodJul 10, 2021, 6:37 PM IST

    PHOTOS: दादी की अर्थी देख भर आईं अनन्या पांडे की आंखें, दोस्तों के गले लग घंटों रोती रही एक्ट्रेस

    मुंबई। चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का शनिवार को निधन हो गया। स्नेहलता की अंतिम यात्रा उनके बांद्रा स्थित घर पारितोष से शुरू हुई। इस दौरान बेटों चंकी और चिक्की पांडे ने मां को कंधा दिया। दादी की अर्थी देखकर अनन्या पांडे की आंखें भर आईं। इस दौरान उन्हें ढाढस बंधाने सोहेल खान का बेटा निर्वाण भी पहुंचा था। बता दें कि शाम 6 बजे सांताक्रुज स्थित शवदाह गृह में स्नेहलता पांडे को मुखाग्नि दी गई। इस दौरान अंतिम संस्कार की सभी रस्में चंकी पांडे ने निभाईं। 

  • chunky pandey mother snehlata pandey last rite KPJ

    CelebsJul 10, 2021, 5:58 PM IST

    दादी को विदा करते आंसू नहीं रोक पाई चंकी पांडे की बेटी, इस एक्टर ने दिया दोस्त की मां की अर्थी को कंधा

    मुंबई. इन दिनों बॉलीवुड से बुरी खबरें सुनने को मिल रही है। कुछ दिन पहले ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का निधन हो गया था। अब एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का निधन हो गया। हालांकि, निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई। स्नेहलता की अंतिम यात्रा उनके बांद्रा स्थित घर से शुरू हुई। जहां बेटे चंकी पांडे और चिक्की पांडे ने मां की अर्थी को कंधा दिया वहीं, दादी को विदा करते वक्त अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपने आंसू नहीं रोक पाई। इतना ही नहीं चंकी पांडे के खास दोस्त एक्टर समीर सोनी ने भी अर्थी कंधा दिया। उनका अंतिम संस्कार सांताक्रूज शमशान घाट पर किया गया। नीचे देखे चंकी पांडे की मां के अंतिम यात्रा के फोटोज...

  • Bollywood Celebs at Chunky pandey mother funeral kpg

    BollywoodJul 10, 2021, 5:38 PM IST

    अनन्या पांडे की दादी के अंतिम संस्कार में पति के साथ पहुंची नीलम, सलमान के भतीजे समेत ये सेलेब्स आए नजर

    मुंबई। बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां और अनन्या पांडे की दादी स्नेहलता पांडे (Snehlata Pandey) का शनिवार को निधन हो गया। हालांकि, उनके निधन की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। बता दें कि स्नेहलता जाने-माने सर्जन शरद पांडे की पत्नी थीं और खुद भी फिजिशियन थीं। उनके दो बेटे हैं चंकी पांडे और चिक्की पांडे। स्नेहलता के निधन की खबर सुनते ही कई सेलेब्स उनके निवास पर पहुंच गए हैं। स्नेहलता की अंतिम यात्रा की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और शनिवार को ही उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। 

  • chunky pandey mother Snehlata Pandey passed away KPJ

    BollywoodJul 10, 2021, 4:10 PM IST

    दिलीप कुमार के बाद अब चंकी पांडे की मां स्नेहलता का निधन, अंतिम दर्शन करने पहुंच रहे सेलेब्स

    ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का हाल ही में 98 साल की उम्र में निधन हो गया था। एक बार फिर बॉलीवुड से बुरी खबर सामने आई है। एक्टर चंकी पांडे (Chunky Pandey) की मां स्नेहलता पांडे का शनिवार को  निधन हो गया है।

  • govinda and chunky pandey film aankhen completed 28 years of release movie actress ritu shivpuri called of career because of husband illness KPJ

    CelebsApr 10, 2021, 11:26 AM IST

    बीमार पति के लिए इस एक्ट्रेस ने दांव पर लगा दिया अपना सबकुछ, 12 साल के फिल्मी करियर दे पाई महज 1 हिट

    मुंबई. डायरेक्टर डेविड धवन (David Dhawan) की फिल्म आंखें (Film Aankhen) की रिलीज को 28 साल पूरे हो है। फिल्म 1993 में रिलीज हुई थी। फिल्म में गोविंदा (Govinda), चंकी पांडे (Chunky Pandey), रितु शिवपुरी (Ritu Shivpuri), रागेश्वरी (Raageshwari Loomba), कादर खान (Kader Khan), शक्ति कपूर (Shakti Kapoor), सदाशिव अमरापुरकर (Sadashiv Amrapurkar) लीड रोल में थे। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से रितु शिवपुरी ने डेब्यू किया था। हालांकि इस फिल्म को छोड़ दिया जाए तो रितु की और कोई भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। 12 सालों तक फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाने के बाद 2006 में उन्होंने बॉलीवुड छोड़ अपनी शादीशुदा जिंदगी पर फोकस करना शुरू कर दिया। यहां तक कि बीमार पति के लिए उन्होंने अपना करियर भी दांव पर लगा दिया था।
     

  • Shahrukh khan Playing Holi with wife Gauri before 21 Years KPG

    BollywoodMar 27, 2021, 7:30 PM IST

    जब बीवी को उठा शाहरुख ने रंग से भारी नाद में पटका, 21 साल पहले कपल ने ऐसे खेली थी होली, PHOTOS

    मुंबई। होली (Holi) का त्योहार 29 मार्च को देशभर में धूमधाम से मनाया जाएगा। इस दौरान बॉलीवुड स्टार्स की होली के कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 21 साल पहले का एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान पत्नी गौरी के साथ जमकर होली खेलते नजर आ रहे हैं। इस दौरान शाहरुख ने पहले गौरी को गोद में उठाया और फिर उन्हें रंगों से भरी नाद में पटक दिया। इसके बाद शाहरुख खान ने गौरी पर जमकर रंग उड़ेला। इस वीडियो को डायरेक्टर सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो के साथ सुभाष घई ने लिखा- मुक्ता आर्ट्स में कभी ऐसे होली मनाई जाती थी।

  • sohail khan wife seema khan birthday bash ananya pandey malaika arora and other bollywood celebs attend party KPJ

    CelebsMar 14, 2021, 11:33 AM IST

    Seema Khan Birthday: नारंगी ड्रेस में दिखी चंकी पांडे की बेटी तो बोल्ड लुक में नजर आई मलाइका

    मुंबई. फैशन डिजाइनर और सोहेल खान (sohail khan) की पत्नी सीमा खान (seema khan) ने बीती रात अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। उनकी बर्थडे पार्टी की फोटोज सामने आई हैं। सीमा की बर्थडे पार्टी में कई सेलेब्स शामिल हुए। बर्थडे पार्टी में चंकी पांडे (chunky pandey) की बेटी अनन्या पांडे (ananya pandey), मां भावना पांडे (bhavna pandey) के साथ नजर आईं। इस दौरान मां-बेटी ने पैपराजी को देख पोज दिए। इस दौरान अनन्या नारंगी रंग की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई। वहीं, उनकी मां भावना गहरे हरे रंग की छोटी ड्रेस में नजर आई। मलाइका अरोड़ा (malaika arora) ने इस पार्टी में महफिल लूट ली। व्हाइट टॉप और डेनिम में मलाइका हर किसी पर भारी पड़ीं। सोशल मीडिया पर भी मलाइका के फोटोज खूब वायरल हुए। 

  • When Ananya Panday recalls being body shamed Social Media users Calls her as flatscreen before entering bollywood KPY

    BollywoodMar 10, 2021, 1:26 PM IST

    लोग 'फ्लैटस्क्रीन' कह चंकी पांडे की बेटी के दुबलेपन का उड़ाते थे मजाक, करते थे भद्दी बातें

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में एंट्री कर चुकी हैं। अब वो एक के बाद एक प्रोजक्ट्स के साथ काम कर रही हैं। एक्ट्रेस का कहना था कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले ही लोग उनकी बॉडी शेमिंग किया करते थे। उनके दुबलेपन का मजाक बनाते थे और भद्दी बातें करते थे। ये सब उन पर इस कदर हावी हो गया था कि उनका खुद से भरोसा उठने लगा था। 

  • Tabu sister Farah Naaz Slapped Chunky Pandey in publically KPG

    CelebsFeb 2, 2021, 7:58 PM IST

    32 साल पहले इस एक्ट्रेस ने सरेआम की थी अनन्या के पापा की पिटाई, 15 साल से नहीं दिखी फिल्मों में

    मुंबई। 80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस फराह नाज (Farah Naaz) अब गुमनाम हैं। फराह आखिरी बार 15 साल पहले 2005 में आई फिल्म 'शिखर' में नजर आई थीं। 9 दिसंबर, 1968 को हैदराबाद में जन्मीं फराह खान अपनी फिल्मी लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहीं। उन्हें शॉर्ट टेम्पर्ड और अग्रेसिव नेचर वाली एक्ट्रेस माना जाता था। यही वजह थी कि उन्होंने एक बार फिल्म के सेट पर एक्टर चंकी पांडे की पिटाई कर दी थी। 32 साल पहले की थी अनन्या के पापा की पिटाई...