Cinema Hall  

(Search results - 15)
  • The rotating screen of the TV will make the house a theater, Such sound will not be found even in cinema halls

    TechSep 17, 2021, 4:39 PM IST

    टीवी की घूमती स्क्रीन घर को बना देगी थिएटर, सिनेमाघर में भी नहीं मिलेगा ऐसा साउंड, अभी करें बुक

    इस टीवी में कंपनी की अपनी रोलिंग और कर्ल्ड स्क्रीन टेक्नॉलजी और फुल-कल लेज़र टेक्नालॉजी मौजूद है। यह टीवी 4K अल्ट्रा-हाई HDR रेजॉलूशन सपॉर्ट करता है। डिस्प्ले 350 निट्स पीक ब्राइटनेस ऑफर करती है। हारमोन कार्डन गोल्डन ईयर टीम द्वारा ट्यून किया गया है। थिएटर-ग्रेड ऑडियो, डॉल्बी साउंड इफेक्ट डीटीएस डुअल डिकोडिंग इस टीवी  में इनबिल्ट किए गए हैं। 

  • up unlock cinema hall stadium and gym will open in up from july 5 pwa

    Uttar PradeshJul 2, 2021, 5:06 PM IST

    UP अनलॉक: 5 जुलाई से खुलेंगे मल्टीप्लेक्स, जिम और स्टेडियम, सीएम ने कहा- गांवों में खोले जाएं हेल्थ ATM


    सीएम योगी ने कहा कि कोरोना महामारी इस वक्त कंट्रोल में है। 5 जुलाई से मल्टीप्लेक्स सिनेमाहॉल, जिम और स्टेडियम को कोविड प्रोटोकॉल के पालन करते हुए फिर से खोला जाएगा। 

  • Ahmedabad malls and cinema halls will be closed on Saturdays and Sundays asa

    StateMar 19, 2021, 4:53 PM IST

    गुजरात की सीमाएं सील, अहमदाबाद में शनिवार व रविवार को बंद रहेंगे मॉल और सिनेमा हॉल, पंजाब में भी सख्ती

    पंजाब में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए सभी स्कूल और कॉलेज 31 मार्च तक बंद कर दिए गए हैं। इसके साथ की कॉलेज की परीक्षाओं को भी टाल दिया गया है। पंजाब सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक, राज्य में मेडिकल और नर्सिंग कॉलेज को छोड़कर सभी शैक्षणिक संस्थान 31 मार्च तक बंद रहेंगे। सिनेमा हॉल में 50% की क्षमता को अनुमति दी गई है।

  • good news full seating capacity allowed in cinema hall and multiplexes here is full detail KPJ

    BollywoodJan 31, 2021, 10:45 AM IST

    Good News: 100% सीटिंग के साथ सिनेमाघरों को खोलने की मिली इजाजत, सुरक्षा के होंगे कड़े इंतजाम

    सिनेमाघरों में 100 प्रतिशत क्षमता को मिली इजाजत के बाद फिल्म बिजनेस से जुड़े हर शख्स में खुशी की लहर है। जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पर ये खुशखबरी दी है। उन्होंने लिखा- बिग एनाउंटसमेंट, सिनेमा/थिएटर/मल्टीप्लेक्स में 100% सीटिंग क्षमता के मिली इजाजत। बता दें कि कोरोना के कारण लंबे समय से सिनेमाघर बंद रहे थे लेकिन अनलॉक के दौरान सिनेमाघरों को खोला तो गया था लेकिन सोशल डिस्टेंसिंग के लिए नियम भी बनाए गए थे। अब सिनेमाघरों को 100 प्रतिशत कैपिसिटी के साथ खोलने की इजाजत मिल गई है। 

  • Vijay And vijay sethupathi thalapthy Film Master Crowd going crezy And forget Corona guidlines break All rules iin Cinema hall KPY

    South CinemaJan 13, 2021, 4:28 PM IST

    कोरोना काल में भी कम नहीं हुआ अपने चहेते के लिए फैंस का प्यार, 'मास्टर' के लिए बेकाबू हुई भीड़

    मुंबई. कोरोना काल और लॉकडाउन के कारण सभी कामकाजों के अलावा सिनेमाघरों में भी ताला लटका दिया गया था। लेकिन अब चीजों को धीरे-धीरे खोल दिया गया है और सारी चीजें पटरी पर लौट रही हैं। ऐसे में कोरोना काल में थिएटर में रिलीज होने वाली पहली तमिल फिल्म 'मास्टर' है। इसमें विजय और विजय सेतुपति को कास्ट किया गया है। इसका शो हाउसफुल जा रहा है। लोग थिएटर में बैठे विजय थालापति के नाम की मालाएं जप रहे हैं। हल्ला गुल्ला मचाते नजर आ रहे हैं। इस मूवी की रिलीज के बाद लोगों ने सिनेमाघरों के बाहर और अंदर कोरोना गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ा डाली। 

  • Unlock 5 Cinema hall and swimming pool will open from today know what rules have to be followed kpl

    NationalOct 15, 2020, 5:21 AM IST

    अनलॉक 5: आज से खुल जाएंगे सिनेमा हॉल और स्वीमिंग पूल, जानें किन नियमों का करना होगा पालन

    7 महीने बंद रहने के बाद सिनेमा हॉल और स्वीमिंग पूल आदि आज से खुल जाएंगे। अनलॉक 5 के कई प्रावधान आज से लागू हो गए हैं। सिनेमाघरों और स्वीमिंग पूल के साथ ही मल्टीप्लेक्स और मनोरंजन पार्क भी आज से खोले जा रहे हैं। 

  • Unlock 5.0: Central government released new guidelines, cinema hall and swimming pool will open from October 15

    NationalSep 30, 2020, 8:45 PM IST

    अनलॉक 5.0 : केंद्र सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस, 15 अक्टूबर से खुलेंगे सिनेमा हॉल और स्विमिंग पूल

    वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते प्रकोप के बीच केंद्र सरकार ने अनलॉक 5.0 की नई गाइडलाइंस जारी कर दी हैं। इन गाइडलाइंस के तहत अब कंटेटमेंट जोन के बाहर कई तरह की आर्थिक गतिविधियों को फिर से बहाल कर दिया जाएगा। केंद्र की नए निर्देशों के मुताबिक, अब सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट, मल्टीप्लेक्स को 50 फीसदी की क्षमता के साथ खोला जा सकेगा। इन सबसे इतर मनोरंजन पार्क और स्विमिंग पूल को खोलने पर भी सरकार ने अनुमति दे दी है। हालांकि कंटेंमेंट जोन में 31 अक्टूबर तक लॉकडाउन पहले की तरह ही सख्ती से लागू रहेगा। 

  • akshay kumar sooryavanshi release on ott or cinema halls bollywood actor answers queries KPJ

    BollywoodSep 22, 2020, 6:59 PM IST

    अगर ऐसा हुआ तो ओटीटी फ्लेटफॉर्म पर ही रिलीज होगी अक्षय कुमार की धमाकेदार एक्शन फिल्म 'सूर्यवंशी'

    लोगों की सुविधा के लिए पूरी तरह से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। पिछले 6-7 महीने से कोी भी बॉलीवुड फिल्म सिनेमोघरों में रिलीज नहीं हुई है। अब तो कई फिल्में थिएटर्स की बजाए सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज हो रही है। आने वाले समय में भी कई बड़ी फिल्में हैं जो ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज होंगी। इनमें अक्षय कुमार (akshay kumar) की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' भी शामिल है। कुछ दिनों पहले खबरें आई थीं कि अक्षय की दूसरी फिल्म 'सूर्यवंशी' सिनेमाघरों में ही रिलीज होगी।

  • Guidlines for Unlock 3 Know What Will open Cinema hall Gym metro Schools KPY

    NationalJul 26, 2020, 1:36 PM IST

    अनलॉक-3: जानें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद, मेट्रो-स्कूलों पर जारी रहेगी पाबंदी

    नई दिल्ली. कोरोना महामारी के चलते देशभर में सरकार ने लॉकडाउन लागू किया था। जिसके बाद अब अनलॉक की प्रक्रिया को शुरू हो गई है। अनलॉक-3 की घोषणा जल्द ही सरकार करने वाली है। इसके लिए एसओपी बनाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। 31 जुलाई को अनलॉक 2 खत्म हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनलॉक-3 में सोशल डिस्टन्सिंग के साथ सिनेमा हॉल खोला जा सकता है। सूचना प्रसारण मंत्रालय ने इस संबंध में गृह मंत्रालय को एक प्रस्ताव भेजा है। इसमें 1 अगस्त से सिनेमा हॉल खोलने की बात कही गई है।
     

  • malaysian cinema hall reopens after 2 months of lockdown covered with mold kph

    HatkeMay 14, 2020, 9:31 AM IST

    2 महीने लॉकडाउन के बाद खुला सिनेमा हॉल, अंदर से आई सड़ी लाश सी तेज बदबू, नाक पर हाथ रख भागे लोग

    हटके डेस्क: कोरोना वायरस की वजह से दुनिया के कई देश कई महीनों से लॉकडाउन है। इस वायरस ने अभी तक 42 लाख 29 हजार कोरोना संक्रमित मामले सामने आए हैं। जबकि मरने वालों का आंकड़ा करीब तीन लाख पहुंचने वाला है। इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिला है, इस कारण लोगों को एक-दूसरे से दूर रहने को कहा गया है। लॉकडाउन की वजह से कई देशों में दुकानें, मॉल आदि कई महीनों से बंद हैं। कुछ देशों ने अब धीरे-धीरे लॉकडाउन में छूट देनी शुरू कर दी है। मलेशिया ने बीते दिनों लॉकडाउन में छूट देने की घोषणा की, जिसके बाद यहां दुकानें और मॉल्स कई महीनों बाद खुले। इस बीच यहां इपोह में एक सिनेमा हॉल को दो महीने बाद खोला गया। लेकिन अंदर जो चीज लोगों ने देखी, उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोगों का कहना है कि अंदर से ऐसी बदबू आ रही थी, मानों कोई लाश वहां दो महीने से सड़ रही हो। 
     

  • All school Cinema halls malls gyms, swimming pools bars etc to remain closed till lockdown KPP

    NationalApr 15, 2020, 10:48 AM IST

    मंदिर से मॉल तक सब बंद, शराब बिक्री पर भी रहेगी रोक, जानिए 3 मई तक क्या-क्या करने पर रहेगी रोक

    गृह मंत्रालय ने बुधवार को लॉकडाउन की गाइडलाइंस जारी कर दीं। गाइडलाइंस के मुताबिक, सड़क, रेल और हवाई परिवहन 3 मई तक बंद रहेगा, वहीं, कृषि कार्यों को कुछ छूट दी गई है। जबकि इस पर थूकने पर जुर्माना और लॉकडाउन तोड़ने पर सजा जैसे सख्त कदम भी उठाए गए हैं।
  • Number of corona positive patients reaches 13 in UP, CM's order issued in 11 districts asa

    Uttar PradeshMar 16, 2020, 7:55 AM IST

    यूपी में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या पहुंची 13, CM का 11 जिलों में जारी हुआ ये फरमान

    कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 13 हो गई है। बंगलुरु से आगरा पहुंचे एक और मरीज में संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं रविवार को कोरोना वायरस के संदिग्ध 18 मरीजों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि आगरा में आठ, गाजियाबाद और लखनऊ में दो-दो और नोएडा में एक मरीज में कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि आगरा में चार कोरोना पॉजिटिव मरीज पहले ही ठीक हो चुके हैं।

  • cinema halls and school colleges closed till 31 March in Delhi kpn

    NationalMar 12, 2020, 6:49 PM IST

    दिल्ली में सभी सिनेमा हॉल 31 मार्च तक बंद, कोरोना से निपटने के लिए खाली फ्लैट में लगाए जा रहे हैं बेड

    देश में कोरोना वायरस की वजह से दिल्ली सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया कि कोरोना से फैलने से रोका जा सके, इसके लिए दिल्ली के सभी सिनेमा हॉल को 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है। 

  • 5 places where Major incidents of fire in Delhi, people died in Large number kps

    NationalDec 8, 2019, 3:52 PM IST

    उपहार सिनेमा से लेकर अनाज मंडी तक, दिल्ली के ये वो 5 जगह जहां भीषण आग में जिंदा जलकर मरे लोग

    रानी झांसी रोड स्थित अनाज मंडी इलाके में लगी आग में 43 लोगों की मौत ने रविवार की सुबह हर लोगों को दुखी कर दिया है। लेकिन, दिल्‍ली में आग लगने की यह इकलौती बड़ी घटना नहीं है। दिल्ली में आग लगी की घटना की कतार लंबी है। जिसमें 1997 से लेकर 2019 तक के बड़े घटनाक्रम शामिल है। 

  • Supreme court accepted to watch clipping against child abuse in cinema hall

    NationalJul 26, 2019, 10:52 AM IST

    बाल दुष्कर्म के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट सख्त, सिनेमाघरों को दिया ये आदेश

    6 महीने में 24,212 बाल दुष्कर्म के मामले सामने आए।