Cjm Court  

(Search results - 5)
  • undefined

    BiharOct 14, 2020, 6:27 PM IST

    धारा 370 पर बयान देकर फंसे फारूक अब्दुल्ला, बिहार में देशद्रोह का वाद दर्ज

    अधिवक्ता सुधीर ओझा का आरोप है कि पूर्व सीएम फारुख अब्दुल्ला 370 को हटाए जाने के मामले में देश की आवाम को भड़का रहे हैं। उनका यह बयान देश की अस्मिता के खिलाफ है, जिसमें उन्होंने कहा है कि चीन के साथ मिलकर जम्मू कश्मीर में धारा 370 को लागू कराया जाएगा। 

  • <p><strong>मुजफ्फरपुर (Bihar) । </strong>बाबा रामदेव के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर कराया गया है। आरोप है कि बाबा रामदेव ने एक दिन पहले कोरोना वायरस के इलाज की दवा बनाने का दावा किया था। साथ ही कोरोनिल दवा लॉच भी किया था, हालांकि अगले दो घंटे बाद ही आयुष मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा कि इस दवा का तब तक प्रचार न करें, जब तक हमें इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल जाती। ऐसे में शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपियों ने कोरोनिल दवा को बनाकर आयुष मंत्रालय के साथ-साथ देश को ठगने का काम किया है। आरोपित ने घातक और नुकसानदेह कदम उठाया है। इससे देश के लाखों लोगों की जान का भविष्य में खतरा हो सकता है। वहीं, सीजेएम कोर्ट ने मामले के ग्रहण के बिंदु पर सुनवाई के लिए 30 जून की तिथि निर्धारित की है।</p>

    BiharJun 24, 2020, 4:29 PM IST

    बाबा रामदेव के कोरोना की दवा पर हर तरफ शुरू है विवाद, अब यहां दर्ज हुई शिकायत; 30 जून को सुनवाई

    मुजफ्फरपुर (Bihar) । बाबा रामदेव के खिलाफ सीजेएम कोर्ट में परिवाद दायर कराया गया है। आरोप है कि बाबा रामदेव ने एक दिन पहले कोरोना वायरस के इलाज की दवा बनाने का दावा किया था। साथ ही कोरोनिल दवा लॉच भी किया था, हालांकि अगले दो घंटे बाद ही आयुष मंत्रालय ने एक बयान जारी कर कहा कि इस दवा का तब तक प्रचार न करें, जब तक हमें इसकी पूरी जानकारी नहीं मिल जाती। ऐसे में शिकायतकर्ता का आरोप है कि आरोपियों ने कोरोनिल दवा को बनाकर आयुष मंत्रालय के साथ-साथ देश को ठगने का काम किया है। आरोपित ने घातक और नुकसानदेह कदम उठाया है। इससे देश के लाखों लोगों की जान का भविष्य में खतरा हो सकता है। वहीं, सीजेएम कोर्ट ने मामले के ग्रहण के बिंदु पर सुनवाई के लिए 30 जून की तिथि निर्धारित की है।

  • undefined

    Uttar PradeshDec 18, 2019, 12:25 PM IST

    जज के सामने पिता के कातिल की हत्या कर बोला- अब पूरा हुआ बदला, 18 पुलिसकर्मी सस्पेंड

    बिजनौर (Uttar Pradesh). यूपी के बिजनौर में कोर्ट रूम में जज के सामने हत्या मामले में 18 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। एसपी संजीव त्यागी ने चौकी इंचार्ज समेत 18 पुलिसकर्मियों पर लापरवाही बरतने के आरोप में यह कार्रवाई की है। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने कोर्ट रूम में चिल्ला चिल्लाकर कहा, अब पूरा हुआ अब्बू की हत्या का बदला। अब्बूजान को इंसाफ मिल गया।

  • undefined

    BiharDec 7, 2019, 2:11 PM IST

    शादी फाइनल होने के बाद बनाया संबंध अब दहेज के लिए विवाह से कर रहा इंकार

    शादी तय होने के बाद लड़का-लड़की मिलते हैं। दोनों घुमने जाते है। जहां संबंध बनता है। लेकिन अब और दहेज की मांग कर लड़के का परिवार शादी से इंकार कर रहा है।

  • undefined

    Uttar PradeshSep 7, 2019, 1:06 PM IST

    11 सितंबर को कोर्ट में पेश हों आजम खान, घर के बाद नोटिस चस्पा

    सपा सांसद आजम खान के घर के बाहर पुलिस ने सीजेएम कोर्ट का नोटिस चस्पा किया है। इसमें 11 सितंबर को आजम को कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है।