Cm Kamal Nath  

(Search results - 30)
  • undefined

    Madhya PradeshNov 13, 2020, 11:54 AM IST

    उमा भारती ने कमलनाथ की जमकर तारीफ, कहा- वह अच्छे राजनेता हैं..मेरे बड़े भाई जैसे

    उमा भारती ने कहा कि उन्होंने मध्य प्रदेश उपचुनाव बहुत ही अच्छे तरीके से लड़ा है। जिसके कारण वह 9 सीट जिताने में कामयाब रहे। वह मेरे बड़े भाई की तरह हैं। लेकिन इतने ही अच्छे तरीके से15 महीने की सरकार चलाई होती तो वह नहीं गिरती।

  • undefined

    Madhya PradeshOct 24, 2020, 12:26 PM IST

    MP में अपनी ही पार्टी के खिलाफ बोलीं शिवराज की मंत्री इमरती देवी, कहा-भाड़ में जाए पार्टी...

    प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और शिवराज सरकार की मंत्री इमरती देवी के बीच जुबानी जंग छिड़ी हुई है। जहां वह एक-दूसरे के ऊपर कई तरह के आरोप लगा रहे हैं। लेकिन इसी बीच अब इमरती देवी अपनी ही पार्टी के खिलाफ दिए बयान के चलते चर्चा में आ गई हैं। 

  • undefined

    NationalOct 24, 2020, 8:26 AM IST

    आइटम वाले बयान पर घमासान, अब इमरती देवी बोलीं- शराबी-कबाड़ी जैसे लुच्चे लफंगे बन गए कमलनाथ

    मध्यप्रदेश में चल रहे उपचुनाव में बयानों की मर्यादा लगातार टूट रही है। पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने शिवराज सरकार में मंत्री इमरती देवी को आइटम कहा। अब इमरती देवी ने पलटवार करते हुए कमलनाथ को शराबी, कबाड़ी से लेकर लुच्चा लफंगा तक बता दिया। 

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshOct 15, 2020, 7:00 PM IST

    एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस और कमलनाथ पर बोला करारा हमला, वीडियो में सुने क्या कहा

    वीडियो में डेस्क। मध्य प्रदेश में 28 सीटों का उपचुनाव अब सीधे तौर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमनलाथ के बीच केंद्रित हो गया है। दोनों ने एक-दूसरे पर तीखे हमले तेज कर दिए हैं। हालांकि कांग्रेस ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी आरोपों के घेरे में ले रही है, क्योंकि ग्वालियर-चंबल की 16 सीटों पर ज्योतिरादित्य का प्रभाव है। दूसरी ओर, वरिष्ठ कांग्रेसी दिग्विजय सिंह चुनावी सभाओं से दूर हैं और पर्दे के पीछे से संगठनात्मक रणनीति में लगे हैं, इसलिए भाजपा ने सामने मौजूद एकमात्र विपक्षी कमलनाथ को निशाने पर लिया है। मिंटो हॉल में सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshApr 23, 2020, 10:09 PM IST

    लॉकडाउन में हुई हैवानियत: 6 साल की बच्ची के हाथ पैर बांध किया रेप, फिर मासूम की फोड़ दीं दोनों आंखें

    कोरोना के कहर में जहां लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे हैं। इसी बीच मध्य प्रदेश से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। है। जहां दरिंदों ने एक  6 साल की मासूम बच्ची  साथ दरिंदगी जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया।

  • Jyotiraditya Scindia, Shivraj Singh Chauhan, Madhya Pradesh, MP CM, Kamal Nath

    NationalMar 13, 2020, 9:12 AM IST

    भाजपा कार्यालय में कांग्रेस को ललकारा, फिर शिवराज सिंह चौहान के घर खाया खाना, ऐसी रही डिनर पॉलिटिक्स

    ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में शामिल होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे तो काफी जोश में दिखे। कहा कि मुझे ललकार कर गलती की। शाम को भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद उन्होंने शिवराज सिंह चौहान के घर पर खाना खाया।

  • undefined

    Madhya PradeshMar 12, 2020, 11:38 AM IST

    सिंधिया के स्वागत में दुल्हन की तरह सजा भोपाल BJP कार्यालय, तो कहीं उनके पोस्टर पर पोती कालिख

    भोपाल, कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य  सिंधिया आज दोपहर करीब तीन बजे भोपाल आ रहे हैं। उनके स्वागत में बीजेपी कार्यकर्ता और उनके समर्थकों ने पूरे शहर में जगह-जगह होर्डिंग, बेनर व पोस्टर लगा दिए हैं। वहीं भोपाल BJP कार्यालय को दुल्हन की तरह सजा दिया है। एक तरफ जहां बीजेपी उनके भव्‍य स्‍वागत की तैयारी कर रही है। वहीं विरोधी उनके पुतले जला रहे हैं और पोस्टर पर कालिख पोत रहे हैं। बता दें कि सिंधिया को दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपनी पार्टी की सदस्यता दिलवाई।
     

  • Madhya Pradesh, CM Kamal Nath, Rahul Gandhi, Jyotiraditya Scindia, Madhya Pradesh, MP Politics, Scindia Politics, Kamal Nath, MP Chief Minister

    NationalMar 11, 2020, 8:35 PM IST

    सियासी संकट के बीच वायरल हुईं कमलनाथ सरकार के फैसलों की कुछ हेडलाइंस, महिलाओं के लिए खुलेंगी शराब की दुकानें..

    ज्योतिरादित्य सिंधिया का भाजपा में शामिल होने के बाद मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार पर संकट आ गया है। विधायकों को जोड़ने-तोड़ने की कोशिश जारी है। खरीद-फरोख्त से बचाने के लिए भाजपा ने अपने विधायकों को गुरुग्राम भेज दिया है तो कांग्रेस ने अपने विधायकों को जयपुर भेजा है। सिंधिया का समर्थन करने वाले विधायक बेंगलुरु में हैं। इस बीच कमलनाथ की लीडरशिप पर भी सवाल उठने लगे हैं। सवाल पूछे जा रहे हैं कि आखिर इतने दिनों से सिंधिया नाराज थे तो उनकी नाराजगी दूर करने के लिए कमलनाथ ने क्या किया? ऐसे में सीएम कमलनाथ के पुराने बयानों और फैसलों की क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

  • undefined

    RajasthanMar 11, 2020, 6:07 PM IST

    जयपुर के इस लग्जरी रिसॉर्ट में लुत्फ उठा रहे हैं MP के कांग्रेस विधायक, एक दिन का किराया लाखों में..

    जयपुर. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उनको दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि सिंधिया खेमे के 22 विधायक भी भाजपा में ज्वाइन कर सकते हैं। अगर मध्य प्रदेश की विधान सभा में एमएलए की संख्या कम होती है तो अब कमलनाथ सरकार गिर सकती है। इसलिए एमपी कांग्रेस सरकार ने अपने विधायकों को महफूज रखने के लिए राजस्थान भेजा है। जहां उनको जयपुर के  लग्जरी रिसॉर्ट ब्यूना विस्टा रिसॉर्ट में रखा गया है।

  • undefined

    RajasthanMar 11, 2020, 4:45 PM IST

    ज्योतिरादित्य सिंधिया के BJP में शामिल होने पर वसुंधरा राजे ने कहा-अब एक टीम में हैं हम

    ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। उनको दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी की सदस्यता दिलवाई। राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और ज्योतिरादित्य की बुआ वसुंधरा राजे ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अब हम एक ही टीम में हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshMar 11, 2020, 3:52 PM IST

    MP के राज्यपाल ने दिया बड़ा बयान, बोले- मुझे नहीं है CM कमलनाथ के पत्र की जानकारी


    राज्यपाल लालजी टंडन ने कहा कि जब राजभवन में मैं हूं ही नहीं तो फिर किसी पत्र के स्वीकार या अस्वीकार का क्या मतलब है? लालजी टंडन ने कहा कि अभी 12 मार्च की सुबह तक लखनऊ में हूं। राजभवन इन घटनाओं पर नजर तो रखे है, पर जब मैं राजभवन जाऊंगा तभी देखूंगा कि क्या पत्र है।

  • undefined

    Madhya PradeshMar 11, 2020, 2:39 PM IST

    ज्योतिरादित्य के चचेरे भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा, कहा सिंधिया को इसलिए छोड़नी पड़ी कांग्रेस

    भोपाल. (मध्य प्रदेश). एक दिन पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद अब लग रहा है कि मध्य प्रदेश में कमलनाथ सरकार गिर जाएगी। सिंधिया को कांग्रेस पार्टी छोड़ने के लेकर उनके चचेरे भाई  प्रद्युत देब बर्मन ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा- मजबूरी में आकर सिंधिया ने ऐसा कदम उठाया है। वह काफी दिनों से राहुल गांधी मुलाकात करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन राहुल ने उनको मिलने के लिए समय नहीं दिया। इसलिए ज्योतिरादित्य ने पार्टी से इस्तीफा देना पड़ा। वह अपने आपको पार्टी में अनाथ महसूस करने लगे थे बता दें कि प्रद्युत ने इसकी जानकारी 10 मार्च को अपने फेसबुक पेज पर एक पोस्ट के जरिए दी।

  • undefined

    Madhya PradeshMar 11, 2020, 12:45 PM IST

    एक मुस्लिम ने कराई सिंधिया की PM मोदी से मीटिंग, BJP में शामिल कराने के लिए बनाया प्लान

    भोपाल (मध्य प्रदेश). ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी का दामन थाम लिया। उनको दिल्ली के भाजपा मुख्यालय में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलवाई। लेकिन क्या आपको पता है सिंधिया की किस शख्स ने भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेताओं से मीटिंग कराई। आखिर वह कौन है जिस पर बीजेपी के तमाम बड़े नेता इतना भरोसा करते हैं जिसने ग्वालियर के महाराजा की मुलाकात पीएम मोदी और अमित शाह से कराई। मीडिया में कई जगह यह खबरें चल रही हैं कि इन सबके पीछे बीजेपी के राष्टीय प्रवक्ता सैयद जफर इस्‍लाम का हाथ है। बताया जा रहा है कि राजनीति में आने से पहले जफर और सिंधिया पुराने दोस्त थे। इसलिए माना जा रहा है कि बीजेपी के इस मुस्लिम नेता का  'ऑपरेशन लोटस' में  अहम रोल रहा है।

  • undefined

    Madhya PradeshMar 10, 2020, 6:23 PM IST

    ज्योतिरादित्य के इस्तीफे पर उनके बेटे महाआर्यमन ने कहा ऐसे फैसले के लिए हिम्मत चाहिए

    भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद लगभग यह तह हो गया है कि अब मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार गिरने वाली है। सिंधिया के इस फैसले के बाद उनका पूरा परिवार उनके साथ खड़ा है। ज्योतिरादित्य के बेटे महाआर्यमन सिंधिया ने एक ट्वीट में कहा कि मुझे अपने पिता के फैसले पर गर्व है। ऐसा करने के लिए हिम्मत चाहिए। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshMar 10, 2020, 2:22 PM IST

    दादी की आखिरी इच्छा पूरी करने जा रहे हैं ज्योतिरादित्य, सिंधिया परिवार के BJP से रहे हैं गहरे संबंध

    ग्वालियर (मध्य प्रदेश). ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा देने के बाद लगभग यह तह हो गया है कि मध्यप्रदेश में अब कमलनाथ सरकार गिरने वाली है। वहीं सिंधिया के पीएम ओर अमित शाह की मुलाकात के बाद से यह कयास भी लगाए जा  रहे हैं कि वह जल्द ही भारतीय जनता पार्टी जॉइन कर सकते हैं। अगर सिंधिया ऐसा करते हैं तो उनकी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया का सालों पुराना सपना पूरा हो जाएगा। क्योंकि राजमाता हमेशा चाहती थीं कि उनका पूरा परिवार बीजेपी में शामिल हो जाए। जिस तरह से पिछले कुछ दिनों से प्रदेश की राजनीति और ज्‍योतिरादित्‍य को लेकर घटना क्रम चल रहा है उससे यही लग रहा है कि वह जल्द ही दादी के सपने को साकार कर सकते हैं। क्योंकि अब सिंधिया पूरी तरह से बगावत के मूड में आ चुके हैं। हालांकि अभी उन्होंने किसी दल की सदस्यता नहीं ली है।