Colombia  

(Search results - 6)
  • undefined

    Other SportJul 29, 2021, 4:37 PM IST

    Tokyo Olympics 2020: हार के साथ ही खत्म हुआ भारतीय बॉक्सिंग स्टार एम सी मैरी कॉम का ओलिंपिक का सफर

    टोक्यो ओलंपिक 2020 की महिला मुक्केबाजी के फ्लाईवेट वर्ग के प्रीक्वार्टर फाइनल मुकाबले में भारतीय मुक्केबाज एमसी मैरी कॉम को कोलंबिया की इंग्रिट वालेंसिया से 3-2 से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही मैरीकॉम के टोक्यो ओलंपिक 2020 का सफर खत्म हो गया है। 

  • <p>Corona in colombia, colombia news, corona patient, corona 104 year old patient</p>

    TrendingApr 9, 2021, 5:25 PM IST

    104 साल की दादी ने कोरोना को 2 बार हराया, एक बार तो वैक्सीन लगवाने के बाद भी हुईं संक्रमित

    कोरोना महामारी में एक तरफ लोग हताश हैं वहीं दूसरी तरफ कई खबरें हौसला भी बढ़ा रही हैं। कोलंबिया में 104 साल की एक बुजुर्ग महिला ने एक साल में दूसरी बार कोरोना महामारी को हराया है। कार्मेन हर्नांडेज नाम की बुजुर्ग महिला दूसरी बार कोरोना संक्रमित होने के बाद हॉस्पिटल में थीं। जब डिस्चार्ज हुईं तो हॉस्पिटल स्टाफ ने तालियां बजाकर उनको विदा किया। वे 21 दिन तक हॉस्पिटल में भर्ती थीं। 

  • undefined

    HatkeJul 2, 2020, 12:49 PM IST

    महिला ने दिन के उजाले में चलती बस में बनाया अश्लील वीडियो, पुलिस को हुई शिकायत- मास्क क्यों नहीं पहना?

    हटके डेस्क: दुनिया में अभी कोरोना का कहर फैला हुआ है। इस  वायरस की वजह से दुनिया में कई तरह की पेरशानियां देखने को मिल रही है। दुनिया के कई देश लॉकडाउन किये जा चुके हैं। वायरस के कारण कई देशों में बेरोजगारी की समस्या बढ़ गई है। कहीं क्राइम के मामले बढ़ गए हैं। लेकिन ये बात भी सही है कि कोरोना के कारण दुनिया का ध्यान बाकी की चीजों से हटकर सिर्फ इस वायरस पर ही टिक गया है। हाल ही में कोलंबिया से एक शॉकिंग मामला सामने आया। यहां एक एडल्ट स्टार ने चलती बस में पोर्न फिल्म बनाया। लेकिन पब्लिक में अश्लील फिल्म बनाने की जगह उसपर इस बात का केस दर्ज करवाया गया कि महिला ने मास्क नहीं पहन रखा था। बता दें कि इससे पहले पब्लिक प्लेस में अश्लील हरकतें करना गैरकानूनी था। लेकिन अब मास्क पहनना उससे भी बड़ा क्राइम बन गया है। 

  • undefined

    HatkeMay 10, 2020, 9:51 AM IST

    जिस बिस्तर पर मरेंगे कोरोना मरीज, उसी में लाश को कर दिया जाएगा दफन, अस्पताल ने बनाया अनोखा बेड

    हटके डेस्क: दुनिया में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। लॉकडाउन के बावजूद कई देशों में इसके आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। संक्रमितों की संख्या 41 लाख पार कर चुकी है तो मरने वालों का आंकड़ा भी 2 लाख 80 हजार के पार है। इस बीच दुनिया के कई देशों में कब्रिस्तानों में जगह भर चुकी है। ऐसे में कई देशों ने नए कब्रिस्तान भी बनाए हैं। लेकिन अब एक नई समस्या सामने आई है। मार्केट में ताबूत कम पड़ गए हैं। ऐसे में कई तस्वीरें सामने आई, जहां लाशों को प्लास्टिक में या कपड़ों में बांधकर सड़ने के लिए छोड़ दिया गया। इस समस्या से बचने के लिए अब एक नई पहल की गई है। इसमें कोरोना मरीजों के लिए एक ख़ास तरह का बिस्तर बनाया गया है। ये बिस्तर कार्डबोर्ड का होगा, जिसे मरीज की मौत के बाद कब्र में भी बदल दिया जा सकेगा। इससे ताबूत की कमी की समस्या सुलझ जाएगी। देखिए कैसे बना ये कब्र वाला बिस्तर... 
     

  • undefined

    SportsSep 21, 2019, 7:09 PM IST

    अब स्विट्जरलैंड के स्टेफन रेचमुथ से भिड़ेंगे दीपक पूनिया, टोक्यो ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

    सिर्फ एक मिनट बचा था और पूनिया 3-6 से पिछड़ रहे थे लेकिन उन्होंने तनावपूर्ण मैच के अंतिम क्षणों में 7-6 से बढ़त बना ली और अब वह स्वर्ण पदक के मैच में जगह बनाने के लिए स्विट्जरलैंड के स्टेफन रेचमुथ से भिड़ेंगे।

  • undefined

    WorldSep 18, 2019, 5:17 PM IST

    अमेरिका ने इटली, पनामा और कोलंबिया की कंपनियों पर लगाया प्रतिबंध, ये है वजह

    अमेरिका ने कोलंबिया के कारोबारी एलेक्स नैन साब मोरान से जुड़ी 16 कंपनियों पर प्रतिबंध लगाया है। इसके साथ ही इटली, पनामा की कुछ कंपनियों पर भी प्रतिबंध लगाया गया है।