Comedian Bharti Singh  

(Search results - 17)
  • undefined

    TVDec 7, 2020, 5:15 PM IST

    खुद को लाइमलाइट में रखने कॉमेडियन भारती सिंह ने निकाला नया तरीका, पत्नी के साथ ये करते दिखे पति हर्ष

    मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह (bharti singh) और उनके पति राइटर हर्ष लिंबाचिया (haarsh limbachiyaa) को फैंस खूब पसंद करते हैं। पिछले कुछ दिनों से ये कपल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा उनके घर और प्रोडक्शन हाउस पर छापेमारी के दौरान ड्रग्स बरामद होने और हिरासत में लिए जाने को लेकर चर्चा में है। हालांकि, इसके बाद दोनों को जमानत जरूर मिल गई है। फिर भी कपल को सोशल मीडिया के साथ कई जगह ट्रोल किया गया। कुछ शोज भी इनके हाथ से निकल गए हैं। अब लाइमलाइट में रहने के लिए कपल नए-नए फंडे अपना रहा है। हाल ही में दोनों का एक रोमांटिक वीडियो सामने आया है। जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    BollywoodNov 23, 2020, 2:22 PM IST

    संजय दत्त का उदाहरण देकर जॉनी लीवर ने भारती-हर्ष से कही ये बात, बोले- बर्बाद हो जाएगी इंडस्ट्री

    मुंबई. भारती सिंह (bharti singh) और हर्ष लिम्बाचिया (harsh limbachiya) को जमानत मिल गई है। 21 नवंबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) ने मुंबई में भारती सिंह के घर पर छापा मारा था। उनके घर से गांजा मिला था। इसके बाद एनसीबी ने भारती और उनके पति हर्ष को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया था। पूछताछ में भारती ने गांजा पीने की बात स्वीकार की थी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।गिरफ्तार करने के बाद भारती सिंह और उनके पति को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया था। हालांकि, अब मुंबई की कोर्ट से दोनों को 15 हजार रुपए के बॉन्ड पर जमानत दे दी है। बता दें कि बॉलीवुड के दिग्गज कॉमेडियन जॉनी लीवर (johny lever) ने भारती और हर्ष की ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी के बाद चिंता जाहिर की है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 22, 2020, 3:18 PM IST

    भारती सिंह और उनके पति हर्ष को बड़ा झटका , कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा

    वीडियो डेस्क। डग्स केस में  बॉलीवुड पर जांच एजेंसी का शिकंज कसता जा रहा है। कल नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह को गिरफ्तार किया था। वहीं, आज उसके पति हर्ष लिम्बाचिया पर को भी जांच एजेंसी ने गिरफ्तार किया है। मुंबई (Mumbai) के किला कोर्ट में भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa) को पेश करने के लिए लाया गया था. भारती और हर्ष पर गांजा लेने का आरोप है और इन दोनों को एनडीपीएस एक्ट (NDPS) की धारा 27 के तहत गिरफ्तार किया गया है। इससे पहले दोनों को अस्पताल ले जाया गया है। इसके बाद दोनों की कोर्ट में पेश किया गया। मुंबई की कोर्ट ने भारती और उनके पति को 4 दिसंबर तक 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो, मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि उनके खिलाफ दवाओं के सेवन के आरोप लगाए गए हैं।  आपको बता दें बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में शुरू हुई जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद से ही एनसीबी लगातार छापेमारी कर रही है। बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की जा चुकी है और अब जांच की कड़ियां जुड़ते-जुड़ते भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया तक आ पहुंची। 

  • undefined

    BollywoodNov 22, 2020, 8:57 AM IST

    ड्रग्स केसः कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को भेजा गया न्यायिक हिरासत में

    ड्रग्स केस में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह को रविवार 22 नवंबर को कोर्ट में पेश किया गया। इससे पहले उनका मेडिकल करवाया गया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को भारती से साढ़े तीन घंटे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया था। भारती की रात NCB की वूमन सेल में गुजरी।

  • undefined

    TVNov 22, 2020, 6:14 AM IST

    भारती सिंह पर भड़का ये कॉमेडियन, बोला-'क्या बिना ड्रग्स के कॉमेडी नहीं हो पाती'

    'द कपिल शर्मा शो' में कपिल की कम्मो बुआ का रोल प्ले करने वाली कॉमेडियन भारती सिंह को शनिवार को एनसीबी ने ड्रग्स केस में गिरफ्तार कर लिया है। उनके पति हर्ष से भी पूछताछ हुई है। एनसीबी ने भारती के घर पर शनिवार को छापा मारकर गांजा बरामद किया था।

  • <p>bharti singh</p>
    Video Icon

    BollywoodNov 21, 2020, 7:32 PM IST

    NCB की रेड और गिरफ्तारी के बीच वायरल हुआ भारती सिंह का वीडियो, कहा- आज मूड रोमांटिक है

    वीडियो डेस्क। टीवी की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। इससे पहले भारती सिंह के घर NCB ने छापेमारी की छापे मारी में भारती सिंह के घर से गांजा बरामद हुआ था। 

  • undefined

    TVNov 21, 2020, 4:58 PM IST

    पाई-पाई को मोहताज था भारती सिंह का परिवार, खाने तक के लिए नहीं थे पैसे, मुश्किलों से पाला मां ने

    मुंबई. कॉमेडियन भारती सिंह (bharti singh) के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) ने शनिवार को छापेमारी की। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (haarsh limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं और इनके घर से नशीला पदार्थ भी मिला है। फिलहाल NCB दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। भारती का नाम सामने आते ही उनके कई दोस्तों को जोर का झटका लगा है। वैसे तो भारती किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। हंसने-हंसाने में भारती का जो अंदाज है उसे सभी पसंद करते है। आज वे एक कामयाब सेलिब्रिटी हैं, लेकिन यहां तक पहुंचने का उनका सफर आसान नहीं था। बचपन में ही पिता को खो चुकी भारती को कई बार आधा पेट खाना खाकर भी सोना पड़ा था। 

  • <p>NCB</p>
    Video Icon

    BollywoodNov 21, 2020, 4:04 PM IST

    आखिर क्यों NCB की रडार पर आईं कॉमेडियन भारती सिंह... जानें क्या है पूरा मामला

    वीडियो डेस्क।  शनिवार को मुंबई में एनसीबी ने 3 जगहों पर छापेमारी की है। मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को रेड की। 

  • undefined

    TVNov 21, 2020, 4:02 PM IST

    भारती को जब इतने दुबले-पतले और 3 साल छोटे शख्स ने किया प्रपोज तो नहीं हुआ था यकीन, ऐसी है लव स्टोरी

    मुंबई। कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को छापेमारी की। भारती और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) पर ड्रग्स लेने के आरोप हैं और इनके घर से नशीला पदार्थ भी मिला है। फिलहाल NCB दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। बता दें कि एक ड्रग पैडलर से पूछताछ में इन दोनों का नाम सामने आया था। बता दें कि भारती ने खुद से 3 साल छोटे राइटर हर्ष लिम्बाचिया से 2017 में शादी की थी। इनकी लव स्टोरी बेहद दिलचस्प है। शादी के 7 साल पहले से एक-दूजे को जानते थे दोनों...

  • undefined

    TVNov 21, 2020, 12:02 PM IST

    भारती के घर और दफ्तर से NCB को मिला 86.5 ग्राम गांजा, पति के साथ गांजा लेने की बात कबूली, हुईं गिरफ्तार

    कॉमेडियन भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में भारती और उनके पति हर्ष ने गांजा लेने की बात कुबूल कर ली है। भारती के पति से अभी पूछताछ की जा रही है। भारती के प्रोडक्शन ऑफिस और घर से 86.5 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया है। भारती को कल कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

  • undefined

    TVOct 20, 2020, 4:27 PM IST

    36 साल की भारती सिंह ने शादी के 3 साल बताया आखिर कब बनेगी मां, कॉमेडियन ने किया बेबी प्लान का खुलासा

    मुंबई. कॉमेडियन (comedian) भारती सिंह (bharti singh) परिवार बढ़ाने की प्लानिंग कर रही हैं। डांसिंग रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के सेट पर उन्होंने पति और को-होस्ट हर्ष लिम्बचिया (haarsh limbachiyaa) से वादा किया कि वे अगले साल उनके पहले बच्चे की मां बनेंगी। 36 साल की भारती ने एक डमी बेबी हाथ में लेकर कहा, "मैं नेशनल टीवी पर एक अनाउंसमेंट करने जा रही हूं। 2020 में यह बेबी फेक है, लेकिन 2021 में यह रियल हो जाएगा।" उनके इस स्टेटमेंट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि भारती प्रेग्नेंट हैं। एपिसोड के दौरान भारती ने हर्ष के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी बात की। उन्होंने कहा कि होश संभालते ही उन्होंने सच्चे प्यार को समझना शुरू कर दिया था और हर्ष उनकी जिंदगी में प्यार का पर्याय बनकर आए हैं। 

  • undefined

    TVJul 19, 2020, 1:31 PM IST

    शूट पर लौटते ही ऐसा हो गया कपिल शर्मा और भारती सिंह का हाल, देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो गए सभी

    लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा की शूटिंग शुरू हो गई है। शूटिंग से लौटते वक्त कपिल ने भारती के साथ वाला एक मजेदार वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जिसे देखकर फैन्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं। 
     

  • undefined

    TVJul 18, 2020, 4:25 PM IST

    125 दिन बाद शुरू हुई कपिल शर्मा के कॉमेडी शो की शूटिंग, कुछ इस अंदाज में नजर आई ये दो एक्ट्रेस

    लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू की है। आमजनों की तरह की बॉलीवुड भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच खबर है कि कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा की शूटिंग शुरू हो गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो शो की शूटिंग के दौरान कोरोना से जुड़े सभी नियमों का पालन किया जा रहा है और पूरी सावधानी बरती जा रही है। 

  • <p>bharti singh</p>
    Video Icon

    BollywoodJun 27, 2020, 6:19 PM IST

    लॉकडाउन ने बदली भारती की सूरत, रोते हुए शेयर किया वीडियो, लिखा हर बात पर रोना आता है

    वीडियो डेस्क। कोरोना वायरस की वजह से फिल्म जगत और टीवी कलाकार घर पर बैठ गए हैं। बढ़ते संक्रमण के बीच शूटिंग शुरू होने से खतरे का डर लग रहा है। वहीं कॉमेडियन भारती ने भी अपना एक वीडियो शेयर किया है। 

  • undefined

    TVMay 26, 2020, 5:02 PM IST

    छलका इस कॉमेडियन का दर्द, एक अजीब सी बात को लेकर है इतनी परेशान कि पूछ रही सभी से सवाल

    मुंबई. कोरोना की वजह से दुनियाभार में दहशत फैली हुई है। रोज लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी से बचाव के लिए सरकार सख्त कदम उठा रही है। देश में लॉकडाउन की तारीख बढ़ाकर 31 मई कर दी है। आमजनों की तरह ही सेलेब्स भी अपने-अपने घरों में कैद हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से, थ्रोबैक फोटोज, वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच कॉमेडियन भारती सिंह एक बात को लेकर बेहद परेशान है और वे फैन्स से सवाल कर अपनी समस्या सुलझाना चाहती है।