Corona Cases  

(Search results - 174)
  • undefined
    Video Icon

    BiharMay 14, 2021, 6:35 PM IST

    पुलिस ने की महिलाओं के साथ बदसलूकी, वीडियो बनाने लगे तो मोबाइल फेंक कर तोड़ा


    वीडियो डेस्क। कोरोना की वजह से  बिहार में लॉकडाउन लागू है।  सरकार की ओर से प्रशासन को नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटने का आदेश जारी किया गया है। बिहार पुलिस की सख्ती के बजाय लोगों से 'दादागिरी' से पेश आते हुए दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।  पूरा मामला जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। पुलिस जवान लॉकडाउन का पालन कराने निकले थे उन्होंने सरेआम महिलाओं के साथ गाली-गलौज की उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी। जब इससे भी जी नहीं भरा तो घटना की वीडियो बना रही युवती के हाथ से खुलेआम उसका मोबाइल छीनकर सड़क पर फेंक दिया। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

  • undefined
    Video Icon

    TrendingMay 14, 2021, 6:19 PM IST

    शख्स ने लॉकडाउन में पुलिस के डंडों से बचने का लगाया तगड़ा 'जुगाड़',वीडियो में देखें इसकी कलाकारी

    वीडियो डेस्क। कोरोना की वजह से  बिहार में लॉकडाउन लागू है।  सरकार की ओर से प्रशासन को नियमों का उल्लंघन करने वालों से सख्ती से निपटने का आदेश जारी किया गया है। बिहार पुलिस की सख्ती के बजाय लोगों से 'दादागिरी' से पेश आते हुए दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है।  पूरा मामला जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। पुलिस जवान लॉकडाउन का पालन कराने निकले थे उन्होंने सरेआम महिलाओं के साथ गाली-गलौज की उन्हें थप्पड़ मारने की धमकी दी। जब इससे भी जी नहीं भरा तो घटना की वीडियो बना रही युवती के हाथ से खुलेआम उसका मोबाइल छीनकर सड़क पर फेंक दिया। अब इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 9, 2021, 8:13 PM IST

    UP में फर्श पर पड़ी रही विधायक की पत्नी, नहीं मिला अस्पताल में बेड, MLA ने बयां किया दर्द और बेबसी

    यह पूरा मामला फिरोजाबाद जिले के जसराना से विधायक रामगोपाल उर्फ पप्पू लोधी से जुड़ा हुआ है। जहां उनकी पत्नी संध्या लोधी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। पहले उन्होंने फिरोजाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जब तबियत ज्यादा खराब होने लगी तो डॉक्टरों ने उन्हे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया।

  • undefined

    RajasthanMay 8, 2021, 8:14 PM IST

    राजस्थान के इस गांव में 21 लोगों की मौत, खौफ में जी रहे ग्रामीण..हर दिन एक तोड़ रहा दम

    यह मामला सीकर जिले के खीरवा गांव का है। जहां पिछले 21 दिन में 21 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। बता दें कि इसकी शुरूआत कोविड से मरने वाले एक व्यक्ति को कथित तौर पर प्रोटोकॅाल का पालन किए बिना दफनाने के बाद हुई थी।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 5, 2021, 12:54 PM IST

    थम गईं एक और योद्धा की सांसे: यूपी के SP की कोरोना से मौत, महामारी ने छीनीं मासूम बेटियों की खुशियां

    एटा (उत्तर प्रदेश). महामारी की दूसरी लहर में अब कोरोना योद्धाओं की सांसे भी थमने लगी हैं। डॉक्टर-नर्स से लेकर पुलिस अफसरों की मौत का सिलसिला जारी है। यूपी में बरेली के एसडीएम डॉ. प्रशांत चौधरी के बाद एटा जिले में SP क्राइम राहुल कुमार का कोरोना से निधन हो गया है। तस्वीर में मुस्कुराते हुए दिख रहीं मासूम बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। अब वह किसे अपना पापा कहेंगी।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 4, 2021, 2:14 PM IST

    रिसर्च का दावा: 20 मई के बाद कोरोना का प्रकोप होगा कम, लेकिन इन शहरों में पीक आना अभी बाकी..

    कानपुर (उत्तर प्रदेश). पूरे देशभर में कोरोना  की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। महाराष्ट्र के बाद सबसे बुरे हालात इस वक्त उत्तर प्रदेश के हैं। जहां महामारी अपने पीक चरम पर पहुंचकर कहर बरपा रही है। यहां रोजना 30 हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो रहे हैं तो वहीं सैंकड़ों लोगों की सांसे थम रही हैं। इसी बीच कानपुर आईआईटी के प्रोफेसर मणींद्र अग्रवाल ने दावा किया है कि यूपी के कुछ शहरों में संक्रमण का ग्राफ 20 मई के बाद नीचे गिरेगा। पढ़िए आपके शहर में कोरोना का ग्राफ..
     

  • undefined

    Other StatesMay 3, 2021, 5:46 PM IST

    पति-पत्नी ने एक नहीं 2 बार जीती कोरोना की जंग, दोनों टाइम नहीं गए अस्पताल..सिर्फ इन बातों का रखा ध्यान

    दिल्ली. कोरोना की दूसरी लहर इस तरह से कहर बरपा रही है कि लोग उसका नाम सुनते ही खौफ में आ जाते हैं। अगर कोई गलती से संक्रमित हो जाए तो आधी हिम्मत तोड़ देते हैं। सोचते हैं पता नहीं अब वह सही होंगे भी की नहीं। इसी बीच देश की राजधानी दिल्ली से एक पति-पत्नी की ऐसी कहानी सामने आई है, सिखाती है कि बीमारी से डरना नहीं है, बल्कि डटकर इसका सामना करना चाहिए। यह कपल एक बार नहीं, दो बार कोरोना पॉजिटिव हुआ, इसके बाद वह डरे नहीं और ना ही अस्पताल गए। दोनों अपने घर पर रहकर दोनों बार कोरोना को हराया। साथ ही जिंदगी जीने के नए मायने सीखे। पढ़िए हौसला बढ़ाने वाली यह जिंदादिल काहनी...

  • undefined
    Video Icon

    NationalMay 3, 2021, 4:10 PM IST

    बंद पड़े ऑक्सीजन प्लांट को लेकर मालिक ने दिल्ली सरकार पर लगाए संगीन आरोप, सुनें...


    वीडियो डेस्क।  देश की  राजधानी दिल्ली में कोविड-19 के 20,394 नए मामले आए तथा 407 लोगों की मौत हो गयी। वहीं संक्रमण दर घटकर 28.33 प्रतिशत हो गयी है। दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों से ऑक्सीजन की भारी कमी की बात सामने आ रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है।   अब कांग्रेस नेता अलका लांबा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कहा कि केजरीवाल दिल्ली के लोगों मौत के मुंह में झोंक रहे हैं।  दिल्ली से किस बात का बदला लिया जा रहा है ? मुझ पर राजनिति का आरोप लगाने वाले जरा इस विडियो को भी देख,सुन लें, आखिर क्यों ऑक्सीजन प्लांट को बंद किया गया है। 
     

  • undefined

    MaharashtraMay 1, 2021, 4:33 PM IST

    मर गई मानवता: मां की लाश से लिपट 2 दिन तक भूखी रोती रही एक साल की बच्ची, पड़सियों ने देखा तक नहीं

     यह दुखद घटना पुणे की है। जहां एक महिला अपने पति और एक साल की बेटी के साथ किराए से रहती थी। पति किसी काम से अपने गांव यूपी गया हुआ था। इसी बीच उसने किसी बात से दुखी होकर उसने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दो दिन तक उसका शव कमरे में पड़ा रहा और पास में उसकी बेटी बिलखती रही। 

  • undefined

    ChhattisgarhApr 29, 2021, 6:05 PM IST

    लापरवाही की हद पार: डॉक्टरों ने कहा महिला मर चुकी है ले जाइए, चिता पर लिटाते ही चलने लगीं सांसें

     पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने भूपेश बघेल सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि 'सरकार का अव्यवस्थाओं और लापरवाही में कोई मुकाबला नहीं है, दोनों में ही यह सरकार अव्वल है। यहां तो सरकार खुद बीमार हालत में है। सोचिए! इस सरकार की लचर व्यवस्थाओं ने एक जिंदा महिला को शमशान घाट में चिता पर लिटा दिया।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 28, 2021, 4:04 PM IST

    मानवता से बड़ा कई धर्म नहीं: UP में सिखों ने शुरू किया ऑक्सीजन लंगर, 'गुरुद्वारे को बना दिया अस्पताल'

    कानपुर, (उत्तर प्रदेश). कोरोना की दूसरी लहर ने भारत को झकझोर के रख दिया है। देश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा चुकी है।  संक्रमित मरीजों के सामने ऑक्सीजन सिलेंडर को लेकर आपाधापी मची है। हर कोई अपनों की सांसों को थमने से रोकने के लिए एक सिलेंडर रखना चाहता है। इस संकट की घड़ी में उत्तर प्रदेश के कानपुर से दिल को छू देने वाली खबर सामने आई है। जहां एक गुरुद्वारे कमेटी ने ऑक्सीजन लंगर की शुरूआत की है। सामाजिक संस्था के लोग जरुरतमंदों के लिए ऑक्सजीन की सुविधा दी जा रही है।
     

  • undefined

    Madhya PradeshApr 27, 2021, 2:18 PM IST

    नर्स बहन खाली शीशी अस्पताल से लाकर देती, भाई 25 रु. में बना देता नकली रेमडेसिविर..फिर 35 हजार मे बेचते

    पुलिस ने मंगलवार को रतलाम शहर में नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन बनाने वाले बड़े रैकेट का पर्दाफाश किया है। इस गिरोह को एक युवक अपनी नर्स बहन के साथ मिलकर चलाता था। पुलसि ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें  रतलाम के जीवांश हॉस्पिटल के डॉक्टर उत्सव नायक, डॉक्टर यशपाल सिंह भी शामिल हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 27, 2021, 11:27 AM IST

    ये हैं धरती के भगवान! सामने आईं इनकी शर्मनाक तस्वीर, चीखते मरीजों के बीच नर्स ने डॉक्टर को जड़े थप्पड़

    रामपुर (उत्तर प्रदेश). कोरोना की दूसरी लहर ने सभी  रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। बिगड़ते हालात के बीच महामारी के खिलाफ जारी जंग में डॉक्टर और नर्स अपनी जान खतरे में डालकर रोजाना हजारों लोगों की जिंदगी बचाने में जुटे हुए हैं। जहां हर कोई इन देवदूतों को धरती का भगवान कह रहा है। लेकिन  उत्तर प्रदेश के रामपुर से जो तस्वीर सामने आई है वह बेहद शर्मनाक है। यहां संक्रमित मरीजों का इलाज करने रहे डॉक्टर और नर्स के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत मारपीट तक आ गई। नर्स ने डॉक्टर के मुहं पर तड़ातड़ थप्पड़ तक जड़ दिए। जानिए क्या है पूरा मामला

  • undefined

    Uttar PradeshApr 25, 2021, 6:14 PM IST

    मर गई इंसानियत: कहीं मकान मालिक के निकालते ही मां-बेटे की मौत..तो कहीं लाश कार की छत पर बांधनी पड़ी

    बरेली (उत्तर प्रदेश). पूरे देश में कोरोना से हालात बिगड़ चुके हैं, हजारों लोगों की सांसे थम रही हैं। लेकिन इसके बाद भी कुछ लोग मरीजों और उनके परिजानों की मदद करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। वह अपने स्थर पर तमाम चुनौतियों के बीच पीड़ितों की सहायता करने में जुटे हुए हैं। लेकिन उत्तर प्रदेश से ऐसी दो दिल को झकझोर देने वाली कहानियां सामने आई हैं। जिनसे मानवता कुछ यूं शर्मसार हुई है कि मानों इंसानियत का अंतिम संस्कार कर दिया गया हो। किसी को इस महामारी के दौर में  मानसिक सुकून की जरूरत थी तो उन्हें दुत्कार मिली। तो किसी को मरने के बाद भी ऐंबुलेंस नसीब नहीं हो सकी। आइए जानते हैं ऐसी दो कहानी...

  • undefined

    Uttar PradeshApr 25, 2021, 2:34 PM IST

    ऑक्सीजन खत्म की सबसे मार्मिक तस्वीर: ऑटो में पति को मुंह से सांस देती रही पत्नी, नहीं बचा सकी जान

    आगरा (उत्तर प्रदश). पूरे देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों के आश्वासन के बाद भी कई राज्यों में ऑक्सीजन की किल्लत से मरीजों की मौत का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के आगर शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिसे देख हर किसी की आंखों में सांसू और दिल में खौफ है। यहां एक महिला अपने पति को ऑटो में लेकर कई अस्पतालों के चक्कर काटती रही। लेकिन कहीं ऑक्सीजन नहीं मिली। इतना ही नहीं उसने पति को मुंह से भी सांस देने की कोशिश की। फिर भी वह उनकी जान नहीं बचा सकी।