Corona Inspirational Story  

(Search results - 3)
  • undefined

    BollywoodJun 8, 2021, 6:00 AM IST

    Corona Winner:7 दिन में लगे 55 इंजेक्शन, बाथरुम जाने में हांफता था...41 साल के शख्स ने ऐसे दी वायरस को मात

    दूसरी लहर में कोरोना जैसी घातक बीमारी के बाद हुई मौत के आंकड़ों को देखकर तो यही लगता है कि अभी इससे डरना जरूरी भी है। कोरोना में जहां कई परिवार मौत के मुंह में समा गए, वहीं कई लोग ऐसे भी हैं, जिनकी पॉजिटिव सोच और जिंदगी को जीने के जज्बे ने उन्हें न सिर्फ इस वायरस से लड़ने में मदद की बल्कि वो पूरी तरह ठीक होकर घर भी लौट आए। 

  • undefined

    BollywoodJun 1, 2021, 6:00 AM IST

    सुबह 98 था ऑक्सीजन लेवल, दो घंटे बाद चेक किया तो पहुंच गया 81...ये देख मेरे हाथ-पैर फूल गए

    कोरोना (Corona) वायरस की दूसरी लहर से पूरा देश खौफजदा है। पिछले कुछ वक्त से इसका असर थोड़ा कम जरूर हुआ है, लेकिन लोगों के मन में अब भी इस अदृश्य वायरस को लेकर एक अजीब-सी दहशत है। अप्रैल और मई, यानी दो महीनों में इस वायरस ने कई जिंदगियां छीन लीं। भारत में अब तक 3 लाख से भी ज्यादा लोग मौत के मुंह में समा चुके हैं। हालांकि, इस डर भरे माहौल में पॉजिटिव चीज ये है कि कई लोग इस वायरस को मात देकर पूरी तरह ठीक भी हुए हैं। 

  • undefined

    BollywoodMay 25, 2021, 6:30 AM IST

    रंगपंचमी से शुरू हुआ बुखार, पहले तो घर पर ही करते रहे इलाज; लेकिन जब 7वें दिन चेक की ऑक्सीजन तो उड़ गए होश..

    कोरोना से पूरी दुनिया खौफ के साए में जीने को मजबूर है। इस जानलेवा वायरस की दूसरी लहर से देशभर में अब तक लाखों लोग काल के गाल में समा चुके हैं। शहर ही नहीं, बल्कि इस बार तो वायरस ने गांवों में भी कहर बरपाया है। कोरोना की वजह से अब भी लाखों लोग अस्पतालों में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपनी पॉजिटिविटी और जीवटता से इस वायरस को मात दी है। इन्हीं में से एक हैं भोपाल के रहने वाले ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव, जिन्होंने 48 साल की उम्र में 10 दिनों तक कोरोना से जंग लड़ी और उसे हराकर अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं।