Corona Patient Dies  

(Search results - 10)
  • undefined

    Uttar PradeshApr 25, 2021, 2:34 PM IST

    ऑक्सीजन खत्म की सबसे मार्मिक तस्वीर: ऑटो में पति को मुंह से सांस देती रही पत्नी, नहीं बचा सकी जान

    आगरा (उत्तर प्रदश). पूरे देश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारों के आश्वासन के बाद भी कई राज्यों में ऑक्सीजन की किल्लत से मरीजों की मौत का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। इसी बीच उत्तर प्रदेश के आगर शहर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जिसे देख हर किसी की आंखों में सांसू और दिल में खौफ है। यहां एक महिला अपने पति को ऑटो में लेकर कई अस्पतालों के चक्कर काटती रही। लेकिन कहीं ऑक्सीजन नहीं मिली। इतना ही नहीं उसने पति को मुंह से भी सांस देने की कोशिश की। फिर भी वह उनकी जान नहीं बचा सकी।
     

  • undefined

    BiharJul 24, 2020, 10:09 AM IST

    कोरोना पीड़ित शख्स की मौत, शव खा गए कुत्ते, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप

    बताया जाता है कि बिक्रमगंज शहर के चित्रगुप्त नगर के एक 60 वर्षीय एक शख्स कोरोना से संक्रमित था, जिसकी सोमवार की शाम मौत हो गई। वहीं, मृतक के शव का अंतिम संस्कार कराने की बातें प्रशासनिक अधिकारी, स्वास्थ्यकर्मियों की उपस्थिति में मंगलवार को कराने की बात कह रहे हैं। 

  • <p>बेंगलुरु शहर के अस्पतालों में बिस्तरों की कमी के कारण एक 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। 12 अस्पतालों में प्रवेश से इनकार करने के कारण हुई महिला की मौत। बताया जा रहा है की महिला की जान सांस लेने में दिक्कत होने के कारण हुई है। &nbsp;सूत्रों के अनुसार, महिला के पति बाबू ने कहा कि परिवार ने तीन दिनों में 12 अस्पतालों से संपर्क किया था, जिनमें विक्टोरिया अस्पताल और अन्य निजी सुविधाएं शामिल थीं, लेकिन 12 से अधिक अस्पतालों ने बेड की कमी का कारण देते हुए मरीज को एडमिट करने से इनकार कर दिया था।</p>
    Video Icon

    VideoJul 6, 2020, 3:24 PM IST

    हर तरह का संघर्ष कर जिंदगी की जंग हार गई 50 वर्षीय महिला, बेशर्म सिस्टम ने ले ली जान

    बेंगलुरु शहर के अस्पतालों में बिस्तरों की कमी के कारण एक 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। 12 अस्पतालों में प्रवेश से इनकार करने के कारण हुई महिला की मौत। बताया जा रहा है की महिला की जान सांस लेने में दिक्कत होने के कारण हुई है।  सूत्रों के अनुसार, महिला के पति बाबू ने कहा कि परिवार ने तीन दिनों में 12 अस्पतालों से संपर्क किया था, जिनमें विक्टोरिया अस्पताल और अन्य निजी सुविधाएं शामिल थीं, लेकिन 12 से अधिक अस्पतालों ने बेड की कमी का कारण देते हुए मरीज को एडमिट करने से इनकार कर दिया था।

  • undefined

    HatkeJun 19, 2020, 10:38 AM IST

    AC चलाने के लिए रिश्तेदार ने बंद कर दिया कोरोना मरीज का वेंटिलेटर, शख्स तड़पता रहा, घरवाले देखते रहे

    हटके डेस्क: कोरोना वायरस की वजह से दुनिया में संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी आई है। इस वायरस के कारण दुनिया के कई देशों में तेजी से मरीजों की संख्या बढ़ी है। अमेरिका और रूस में तबाही मचाने के बाद अब धीरे-धीरे इस वायरस ने भारत में पैर पसार दिए हैं। भारत में हर दिन के साथ संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। इस बीच अब भारत के राजस्थान से ऐसी खबर आई, जिसने पूरी दुनिया का ध्यान खींचा। यहां एक मरीज को अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया था। कोरोना मरीज से मिलने उसके कुछ रिश्तेदार अस्पताल आए। जब बैठे-बैठे उन्हें गर्मी लगी, तो उन्होंने शख्स के वेंटिलेटर का प्लग निकाल कर उससे कूलर को कनेक्ट कर दिया। नतीजा वेंटिलेटर बंद होते ही मरीज की जान चली गई।  

  • undefined

    Uttar PradeshMay 16, 2020, 4:49 PM IST

    अब रेड जोन बन सकता है जौनपुर, क्वारंटाइन सेंटर में संक्रमित युवक की मौत, डीएम ने दिया ये आदेश

    जौनपुर अब तक ऑरेंज जोन में था, मगर मरीजों की लगातार बढ़ती संख्या से रेड जोन में पहुंचने के आसार बढ़ गए हैं। डीएम दिनेश कुमार सिंह ने फल, सब्जी, दूध और दवा की दुकानों को छोड़कर किसी प्रकार की दुकाने न खोलने को कहा है।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 20, 2020, 9:50 AM IST

    कोरोना पॉजिटिव मिले मदरसे के 6 स्टूडेंट, 1 किमी तक एरिया सील

    मदरसे में 90 बच्चे पढ़ते हैं। छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देर रात तक सभी छात्रों की थर्मल स्क्रीनिंग और सैंपल लेने की प्रक्रिया चलती रही। इसमें 18 बच्चों का तापमान सामान्य से काफी ज्यादा मिला है उन्हें भी कोरोना के लक्षण संभवत हैं।

  • undefined

    Uttar PradeshApr 14, 2020, 12:59 PM IST

    बीच सड़क पर बिखरा दूध; जानवरों के साथ भूखा इंसान भी टूट पड़ा, बर्तन में भरने लगा दूध

    आगरा में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ती जा रही है। एक दिन पहले तक यहां तीन लोगों की मौत हो गई चुकी है। तीसरी महिला मरीज निजी अस्पताल में भर्ती थी। अस्पताल में भर्ती दो और मरीजों के साथ जूनियर डॉक्टर, कोरोना संक्रमित मरीज के संपर्क में आए 14 लोगों सहित 39 में कोरोना की पुष्टि हुई है। इससे कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढकर 142 पहुंच गई है।
  • undefined

    Uttar PradeshApr 12, 2020, 8:48 AM IST

    ढाई साल के बच्चे ने बिना दवा कोरोना को हराया, खेल-खेल में हुआ ठीक, बनाया यूपी में रिकार्ड

    चिकित्सक के मुताबिक बच्‍चे में कोरोना के माइल्ड लक्षण थे। यह ए-कैटेगरी का था। उसमें थ्रोट इंफेक्शन ही हुआ था। श्वसनतंत्र तक वायरस नहीं पहुंच पाया। जांच में वायरल लोड काफी कम पाया गया। ऐसे में उसे सुपाच्य आहार दिया। दलिया और खिचड़ी खाई। दूध का सेवन किया। 

  • undefined

    Uttar PradeshApr 8, 2020, 1:50 PM IST

    अस्पताल में नखरे दिखाने के लिए कनिका कपूर की खूब हुई थी बदनामी, कोरोना की मरीज को थीं ऐसी सुविधाएं

    लखनऊ ( Uttar Pradesh)। कोरोना की चपेट में आई बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर ने जंग जीत ली है। पूरी तरह से ठीक होने के बाद उन्हें अस्पताल प्रशासन ने घर भेज दिया। वो इस समय क्वारंटाइन में रह रही हैं। वहीं, अब हर कोई इस बात को जानना चाह रहा है कि आखिरी कनिका कपूर का कैसे इलाज किया और क्या-क्या सुविधाएं उन्हें दी गईं। जी हां कोरोना पॉटिजिव होने के बाद अस्पताल में सुविधा न देने का आरोप लगाने वाली कनिका को बेस्ट फैसिलिटी दी गई थी। उन्हें एयर कंडीशन रूम तक दिया गया था और उनके रूम में अटैच वॉशरूम भी था। आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर कैसे कनिका कपूर का इलाज हुआ और उन्हें उस दौरान कौन-कौन सी सुविधाएं दी गईं, जिसके चलते वो एक पखवारे में वो ठीक होकर घर लौट गई। 
     

  • undefined

    Uttar PradeshApr 7, 2020, 11:30 AM IST

    अब ढाई साल के बच्चे को हुआ कोरोना,लॉक डाउन हटने के आसार कम

    चिकित्सकों की पड़ताल में यह बात सामने आई कि मासूम के दादा-दादी पहले से ही कोरोना से संक्रमित हैं। डाक्टरों का कहना है बच्चे में उन्हीं से कोरोना का वायरस आया होगा। हालांकि उनका भी इलाज चल रहा है।  वहीं, यूपी में कोरोना वायरस का कहर लगातर बढ़ता जा रहा है।  कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 295 तक पहुंच गई है। इससे पहले सोमवार को 44 नए करोना मरीज सामने आए थे।