Corona Virus Patients In India  

(Search results - 14)
  • Kanika Kapoor Corona positive asaKanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshApr 1, 2020, 11:15 AM IST

    सिंगर कनिका कपूर के माता-पिता का लिया गया सैंपल, क्लोज कांटेक्ट में आए लोगों की होगी दोबारा जांच

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसकी खबर लगने पर कनिका कपूर के परिवार, फैंस और रिश्तेदार परेशान हैं। हेल्थ टीम ने अब सिंगर कनिका के क्लोज कांटेक्ट में आए लोगों की दोबारा मॉनिटरिंग शुरू कर दी है। सबसे पहले कनिका के माता-पिता का सैंपल जांच के लिए दोबारा भेज गया है। वहीं, कनिका के संपर्क में आए लोगों की लिस्ट खंगाली गई। सभी से स्वास्थ्य की जानकारी ली गई। 

  • Kanika Kapoor reports Corona positive for 5th time, now doctors have issued this statement asaKanika Kapoor reports Corona positive for 5th time, now doctors have issued this statement asa

    Uttar PradeshMar 31, 2020, 4:34 PM IST

    5वीं बार भी कोरोना पॉजिटिव आईं कनिका कपूर की रिपोर्ट, परिवार के लोग परेशान, अब डॉक्टर्स ने जारी किया यह बयान

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की पांचवीं रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसकी खबर लगने पर कनिका कपूर के परिवार, फैंस और रिश्तेदार परेशान हैं। हालांकि इस बार संजय गांधी पीजीआई अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि डरने वाली कोई बात नहीं है। बता दें कि लंदन से मुंबई के रास्ते लखनऊ पहुंची कनिका बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी कई पार्टीज में शामिल हुई थीं। इन पार्टियों में राजनीति के कुछ दिग्गज भी शामिल थे। जिनकी स्कैंनिंग भी हो चुकी हैं और रिपोर्ट भी निगेटिव आई है। हालांकि सभी को 14 दिनों तक घर में ही रहने को कहा गया है।

  • Kanika Kapoor third report is also Corona positive asaKanika Kapoor third report is also Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 25, 2020, 10:24 AM IST

    कनिका की तीसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, हर बार जलाए जा रहे नर्सों के पहनने वाले किट

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। पीजीआइ में भर्ती बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के लिए अच्छी खबर नहीं हैं, क्योंकि बेबी डॉल को अभी भी कोरोना वायरस से मुक्ति नहीं मिली है। उनकी रिपोर्ट तीसरी बार भी पॉजिटिव आई है। उनमें संक्रमण का प्रकोप बना हुआ है। उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। वहीं, कनिका के वार्ड में 24 घंटे नर्स की तैनाती की गई है। ड्यूटी के समय नर्सो को जो पीपीई किट पहननी पड़ती है, उसे पहनने में ही काफी समय लगता है और ड्यूटी खत्म होने के बाद उतारने में अत्यंत सावधानी बरतनी पड़ती है, क्योंकि शरीर के किसी भी भाग से किट का बाहरी हिस्सा न छू जाए। इसके बाद पहनी हुई इस किट को एक अलग पैकेट में रखकर डिस्पोज ऑफ करने के लिए जला दिया जाता है।

  • Dudhia becomes young man to roam during lock down, police opened box, shocked, sent to jail ASADudhia becomes young man to roam during lock down, police opened box, shocked, sent to jail ASA

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 5:08 PM IST

    लॉक डाउन के दौरान घूमने के लिए युवक बना दुधिया, पुलिस ने डिब्बा खुलवाया हो गई हैरान, भेजा जेल


    पुलिस के कहने पर युवक ने डरते-डरते डिब्बा खोला। डिब्बे के अंदर देख मौके पर मौजूद पुलिस वाले भी अपनी हैरान हो गई। ऐसा करने के कारण जानकर पुलिस कर्मी अपनी हंसी भी नहीं रोक पाए, क्योंकि डिब्बे में अंदर पूरी तरह जंग लगी हुई थी। एसएचओ नागेंद्र चौबे ने बताया कि बाइक को सीज कर युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

  • The war against Corona intensified in UP, sending money to the bank accounts of more than 20 lakh laborers. asaThe war against Corona intensified in UP, sending money to the bank accounts of more than 20 lakh laborers. asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 3:40 PM IST

    यूपी में कोरोना से जंग तेज, 20 लाख से ज्यादा मजदूरों के बैंक अकाउंट में पहुंचा एक-एक हजार


    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज अपने सरकारी आवास, पांच कालीदास कालीदास मार्ग पर सरकारी आवास से प्रदेश में श्रमिक भरण-पोषण योजना की शुरुआत की। इस दौरान उन्होंने चार श्रमिकों को प्रतिकात्मक तौर पर एक-एक हजार रुपये का चेक भी वितरित किया। 

  • Youth dies due to Corona virus fear asaYouth dies due to Corona virus fear asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 2:46 PM IST

    युवक को 7 दिन से था खांसी-जुकाम, दवाई लेने पर भी नहीं हुआ ठीक, कोरोना की भय में लगा ली फांसी


    पिता ने बताया कि एक सप्ताह पहले मनीष खुजराहो से घूम कर घर लौटा था। तभी, से उसे रुक रुक कर खांसी आ रही थी। वह मेडिकल स्टोर से दवा लाया था। लेकिन, कोई फायदा नहीं मिला। इसी डर से उसने घर की दूसरी मंजिल पर कमरे में रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। 
     

  • Now another 'corona' took birth in UP asaNow another 'corona' took birth in UP asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 2:12 PM IST

    यूपी में अब एक और 'कोरोना' ने लिया जन्म, माता-पिता ने मनाया जश्न


    नवजात शिशु के पिता ने बताया कि कोरोना नाम भले ही लोगों के दिल में भय का माहौल पैदा करता हो। लेकिन, इसने जीवन में सफाई के महत्व को भी लोगों को बता दिया है। बेटी होना हम लोगों के लिए सौभाग्य की बात है। 

  • Former Energy Minister Ramvir Upadhyay sent a letter to CM Yogi Adityanath, where is the need to build my kothi hospital asaFormer Energy Minister Ramvir Upadhyay sent a letter to CM Yogi Adityanath, where is the need to build my kothi hospital asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 1:21 PM IST

    कोरोना पीड़ितों के लिए अपनी कोठी को आइसोलेशन वार्ड बनाना चाह रहे पूर्व ऊर्जा मंत्री , CM योगी को लिखा पत्र


    बसपा विधायक और पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय ने अपने आवास पर निःशुल्क बिजली, पानी और अन्य जरुरी व्यवस्था करने की बात कही है। रामवीर उपाध्याय ने  कहा कि स्वास्थ्य विभाग की टीम को भेजकर जगह का मुआयना कराकर यहां आइसोलेशन वार्ड तैयार करा सकते हैं। बिजली-पानी की व्यवस्था भी मैं ही कराऊंगा।

  • Bollywood singer Kanika Kapoor Corona positive asaBollywood singer Kanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 11:15 AM IST

    इसलिए लंदन गई थी कनिका, कभी करना चाहती थीं सुसाइड, यह है जन्म से लेकर अबतक की पूरी कहानी

    लखनऊ (Uttar Pradesh) । यूपी में कोरोना वायरस और कनिका कपूर हर जुबान पर है। अपने गानों से लाखों लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली बेबी डॉल की एक गलती ने उन्हें कोरोना का विलन बना दिया। जिन्हे लेकर दो तरह ही बातें हो रहीं हैं। एक तरफ लोग उनकी आलोचना कर रहे हैं तो कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं। हालांकि आलोचकों की संख्या अधिक है। बता दें कि लंदन से लौटने के बाद जब कनिका कपूर को आइसोलेशन में रहना चाहिए था, तब वो पार्टी करती और इधर-उधर घूमती रहीं। 20 मार्च को जब खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की बात कबूली, तो हड़कंप मच गया। फिलहाल, वो अस्पताल में इलाज करा रही हैं। जिसके कारण हर कोई कनिका कपूर के बारे में जानना चाह रहा है। ऐसे में क्या आप यह भी जानते हैं कि कनिका कपूर लंदन क्यों गईं थीं, कभी आत्महत्या क्यों करना चाहती थीं, जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं।
     

  • Kanika Kapoor Corona positive asaKanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 24, 2020, 8:33 AM IST

    कनिका के कारण 4 दिन में 4,854 घरों में गए डॉक्टर्स, 25,963 लोगों का जुटाया ब्योरा, अब आई यह रिपोर्ट


    लखनऊ(Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मचा है। उनके आवास के आस-पास हजारों 4 हजार घरों 854 में दहशत में जी रहे थे। सामान्य सर्दी-बुखार के मरीजों में भी खतरनाक वायरस का भय व्याप्त हो गया था। जहां डाक्टर्स की टीम पहुंची। हालांकि अब इन इलाके के सैनिटाइजेशन और स्कैनिंग का काम पूरा हो गया है। आसपास के क्षेत्र में कोई भी मरीज कोरोना वायरस से संक्रमित नहीं मिला है। इसके बाद विभाग के साथ ही क्षेत्रवासियों ने भी राहत की सांस ली है। 

  • Kanika Kapoor Corona positive asaKanika Kapoor Corona positive asa

    Uttar PradeshMar 23, 2020, 7:02 PM IST

    कनिका कपूर ने बाल सेट करने वालों का बैठा दिया गया घर, अब 48 घंटे बाद कम हुए बेबी डॉल के नखरे

    लखनऊ (Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। कनिका का इलाज लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (एसजीपीजीआइ) में चल रहा है। खबर है कि कनिका ने हजरतगंज स्थित एक सैलून में अपने बाल भी कटवाए थे। इस दौरान एक युवक और एक युवती संपर्क में आए थे। दोनों के सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए हैं। साथ ही उन्हें अपने घर में ही रहने के निर्देश दिए गए हैं। कनिका ने एक शोरूम का उद्घाटन भी किया था, जहां के कर्मचारियों को भी घर में रहने को कहा गया है। वहीं, संक्रमित होने के बावजूद वो अस्पताल के नियमों को दरकिनार करती रहीं। डॉक्टर-स्टाफ से उलझती रहीं। उनके खिलाफ सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली। ऐसे में अस्पताल प्रशासन को दो टूक नसीहत दे डाली, जिसके बाद बेबी डॉल के स्टारडम का भूत उतर सा गया है। 

  • Kanika's second report also positive, Taj hotel closed till advance order, CMO sent letter for second FIR asaKanika's second report also positive, Taj hotel closed till advance order, CMO sent letter for second FIR asa

    Uttar PradeshMar 23, 2020, 1:29 PM IST

    कनिका कपूर की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव, दर्ज हो सकती है एक और FIR

    लखनऊ(Uttar Pradesh)। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दूसरी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। वहीं, इस मामले में दूसरी एफआईआर दर्ज कराने के लिए सीएमओ की ओर से पुलिस आयुक्त को पत्र भेजा गया है। इसमें आरोप है कि कनिका ने जानबूझकर बीमारी की जानकारी होने के बाद लापरवाही बरतते हुए पार्टी की। खुद के साथ आमजन को इस वैश्विक संकट में डाला, जिससे काफी लोगों में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। दूसरी ओर तीन दिन पहले ही डीएम लखनऊ ने होटल ताज को अग्रिम आदेश तक बंद करने का आदेश जारी कर दिया था। बता दें कि इस होटल में कनिका कपूर दो दिन तक रूकी थी।
     

  • Youth stops with Kanika Kapoor at Hotel Taj, UP police searching asaYouth stops with Kanika Kapoor at Hotel Taj, UP police searching asa

    Uttar PradeshMar 23, 2020, 10:05 AM IST

    कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने पर लापता हो गया शख्स, होटल ताज में ठहरा था साथ

    लखनऊ(Uttar Pradesh)। कोरोना वायरस से संक्रमित बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस ने जांच में ये बात सामने आ रही है कि कनिका के साथ होटल ताज में एक शख्स ठहरा था, जो उनका दोस्त ओजस देसाई था। मगर, वो अब लापता है। सरोजनीनगर पुलिस रविवार को कनिका के घरवालों के बयान दर्ज करने वाली थी। लेकिन जनता कफ्यू के कारण पुलिस परिवार के लोगों से संपर्क नहीं कर सकी। 
     

  • Corona was born in CM's home district, this is the whole story asaCorona was born in CM's home district, this is the whole story asa

    Uttar PradeshMar 22, 2020, 8:21 PM IST

    सीएम के गृह जनपद में 'कोरोना' ने लिया जन्म, ये है पूरी कहानी


    बच्‍ची के चाचा ने कहा कि आज जनता कर्फ्यू का दिन है। ऐसे में कोरोना से अच्‍छा नाम उनके परिवार को नहीं दिखाई दिया। पास के मंदिर में घंटा और थाली भी शाम 5 बजे मोदी जी के आह्वान पर बजाने पहुंचे। यहां कहा कि उन्‍हें इस बात की खुशी है कि पूरा देश ‘कोरोना’ के लिए घंटी, थाली और ताली बजा रहा है। मैं समाज को ये संदेश देना चाहता हूं कि, मुश्किल घड़ी में भी सकारात्‍मक सोच के साथ इससे निजात पाया जा सकता है। यही वजह है कि उन्‍होंने बच्‍ची का नाम कोरोना रखा है।