Couple  

(Search results - 364)
  • Video Icon

    Hatke2, Jul 2020, 6:43 PM

    वेडिंग फोटोशूट के चक्कर में कपल ने देखी मौत, तेज लहरों में यूं उखड़ने लगी सांसें

     मौसम तो कोरोना वायरस का चल रहा है! लेकिन लोग शादी-ब्याह भी कर रहे हैं।  न्यू नॉर्मल का कॉन्सेप्ट शुरू हुआ है लोग कोरोना के साथ जिंदगी जीने का तरीका देख रहे है।  

  • Hatke1, Jul 2020, 10:45 AM

    खुद से 39 साल छोटे लड़के पर आया दादी अम्मा का दिल, अब शेयर किया बेडरूम सीक्रेट, कहा- वो छोटा है, अनाड़ी नहीं

    हटके डेस्क: प्यार की कोई सीमा नहीं होती। प्यार में कोई बंधन नहीं होता। जब प्यार होना होता है, हो ही जाता है। ओक्लाहोमा में रहने वाली 60 साल की पाम शास्तीन का दिल खुद से 39 साल छोटे जोनाथन लेंगेविन पर आ गया। दोनों को एक-दूसरे से प्यार है। लेकिन इस प्यार के बीच आ गया समाज। खुद से छोटे लड़के से प्यार करने की वजह से पाम को उसके घरवालों और दोस्तों ने छोड़ दिया। लेकिन पाम और जोनाथन ने एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। दो साल पहले मिले इस कपल ने अब सगाई कर ली है। जल्द ही दोनों शादी भी कर लेंगे। लेकिन उम्र के बीच इस फासले के कारण दोनों को लोगों से ताने सुनने पड़ते हैं। पाम ने कहा कि जोनाथन की उम्र उसके पोते जितनी है लेकिन दोनों को एक दूसरे से बेहद प्यार है। अब उसने दुनिया के सामने खुलेआम अपने प्यार का इजहार किया है। साथ ही कहा कि उसे कोई फर्क नहीं पड़ता कि दुनिया इस रिश्ते के बारे में क्या कहती है। दोनों साथ खुश हैं। 

  • Video Icon

    Bollywood30, Jun 2020, 5:53 PM

    50 नहीं सिर्फ 5 लोगों के बीच इस एक्टर ने रचाई शादी, सभी को लेनी चाहिए सीख

     एक्टर मनीष रायसिंघन और संगीता चौहान शादी के बंधन में बंध गए हैं। 30 जून को मनीष और संगीता ने मुंबई के अंधेरी स्थित एक गुरुद्वारे  में शादी की। दूल्हा मनीष और दुल्हन संगीता दोनों ही गुरुद्वारे में मास्क लगा कर पहुंचे। दुल्हन बनीं संगीता ने डार्क पिंक कलर का सूट पहना हुआ था। 

  • Hatke29, Jun 2020, 12:08 PM

    बच्चों से नफरत करती थी ये महिला, करवा चुकी थी नसबंदी लेकिन अब पेट में लेकर घूम रही है 12वां बच्चा

    हटके डेस्क: दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं। कुछ लोगों को बच्चों से प्यार होता है। वो ना सिर्फ बच्चे प्लान करते हैं बल्कि उनके फ्यूचर से लेकर उनकी सारी जिम्मेदारी का भी अहसास पहले से कर उसकी प्लानिंग करते हैं। लेकिन कुछ ऐसे भी लोग होते हैं जो बिना किसी प्लानिंग के सिर्फ बच्चों को जन्म देते जाते है। उनके पास इन बच्चों के फ्यूचर से लेकर उनके बड़े होने तक की कोई प्लानिंग नहीं होती है। अब देखिये ना, यूके के एक कपल को, जिसे बच्चे पसंद भी नहीं थे, ने एक एक बाद एक 11 बच्चों को जन्म दे दिया। इतना ही नहीं, महिला अभी भी प्रेग्नेंट है। जब इनसे पूछा गया कि 12 बच्चों को ये कैसे पालेंगे तो इनके पास कोई जवाब नहीं था। अब इस कपल ने सोशल मीडिया पर लोगों को बताया कि कैसे ये कपल अपने 3 रूम के बेडरूम में आठ बेटियों और तीन बेटों के साथ जिंदगी बिता रहे हैं। 

  • Video Icon

    Maharashtra28, Jun 2020, 5:11 PM

    कपल ने पेश की मिसाल, शादी में बचे पैसे से 50 बेड खरीदे और क्वारैंटाइन सेंटर को किए दान

     मुंबई में कोरोना के कहर के बीच एक कपल ने अनूठी मिसाल पेश की है। इन्होंने शादी को सादे समारोह में किया।

  • Video Icon

    Hatke28, Jun 2020, 4:30 PM

    3 महीने बाद खुला लॉकडाउन तो पागलों की तरह मिला प्रेमी जोड़ा, बीच सड़क ना समाज का डर ना पुलिस का खौफ

    हटके डेस्क: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक मजेदार वीडियो वायरल ही रहा है। इसमें एक प्रेमी जोड़ा बीच सड़क एक-दूसरे में लिपटा नजर आ रहा है। दोनों एक-दूसरे को गले लगाए नजर आए। उनके रासलीला के चक्कर में ट्रैफिक जाम हो गया लेकिन फिर भी दोनों अलग नहीं हुए। इसके बाद ट्रैफिक पुलिस को बीच में आना पड़ा। काफी देर समझाने के बाद दोनों अलग हुए। अब ये तो साफ़ नहीं है कि ये वीडियो किसी राज्य का है लेकिन इसे सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। साथ ही ये भी कंफर्म नहीं है कि ये वीडियो नया है या पुराना। हालांकि निब्बा-निब्बी के नाम पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

  • Jyotish28, Jun 2020, 10:58 AM

    पत्नी रोज करेगी ये उपाय तो पति को मिल सकता है भाग्य का साथ, दूर हो सकती है गरीबी

    अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में ग्रहों से संबंधित कोई दोष होते हैं तो भाग्य का साथ नहीं मिल पाता है। कुंडली के दोषों को दूर करने के लिए ज्योतिष में कई उपाय बताए गए हैं। इन उपायों को करते रहने से निकट भविष्य में सकारात्मक फल मिलने की संभावनाएं बढ़ सकती हैं।

  • Madhya Pradesh27, Jun 2020, 4:29 PM

    बेटे की चाहत में पैदा हो गईं 9 बेटियां...इच्छा फिर भी अधूरी रह गई, एक नई मुसीबत और आकर खड़ी हो गई

    ग्रामीण अंचलों में अभी भी बेटा और बेटी को लेकर भेदभाव पूरी तरह से मिटा नहीं है। यह मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के एक गांव का है। यहां एक मामूली किसान के परिवार में 9 बेटियां हैं। दम्पती बेटे की चाहत में बच्चे पैदा करता गया। लेकिन फिर भी उनकी इच्छा पूरी नहीं हुई। अपनी अधूरी ख्वाहिश को लेकर जी रहे इस किसान के सामने एक समस्या और आकर खड़ी हो गई। किसान का कहना है कि उसके भाई जमीन पर कब्जा करना चाहते हैं।

  • Jyotish27, Jun 2020, 3:17 PM

    जन्म कुंडली से जानिए कैसे लड़कों को मिलता है अमीर ससुराल और सुंदर लाइफ पार्टनर?

    ज्योतिष के अनुसार कुंडली में कुल 12 भाव होते हैं और सभी भाव अलग-अलग बातों के कारक हैं। 

  • Jyotish26, Jun 2020, 12:24 PM

    लिटिल फिंगर के नीचे होती है विवाह रेखा, इससे जान सकते हैं लव और मैरिड लाइफ से जुड़ी ये 18 खास बातें

    हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार हमारे हाथ की रेखाओं और हथेली की बनावट का अध्ययन करके व्यक्ति के बारे में कई महत्वपूर्ण बातें पता की जा सकती हैं। इन महत्वपूर्ण रेखाओं में जीवन रेखा, भाग्य रेखा, हृदय रेखा, मणिबंध, सूर्य रेखा, विवाह रेखा शामिल है।

  • Hatke26, Jun 2020, 10:11 AM

    ज्वालामुखी के नजदीक हनीमून मनाने पहुंचा था कपल, तभी हुआ ऐसा विस्फोट, शरीर से अलग हो गई चमड़ी

    हटके डेस्क: शादी का सपना एक लड़का और लड़की अपनी जिंदगी में कई सालों से देखते हैं। शादी की सारी प्लानिंग, हनीमून से लेकर बच्चों तक की प्लानिंग की जाती है। लेकिन कई बार वैसा नहीं होता, जैसा हम सोचते हैं। अब वर्जीनिया में रहने वाले इस कपल को क्या पता था कि जहां वो हनीमून मनाने जा रहे हैं, वो उन्हें जिंदगी भर का निशान दे जाएगा। इस कपल ने शादी के दो महीने बाद हनीमून प्लान किया। सब कुछ हसीन था, लेकिन तभी वहां ज्वालामुखी विस्फोट हो गया। दोनों खौलते लावा की चपेट में आ गए, जिससे दोनों का शरीर जल गया। हालांकि, दोनों की जान बच गई। अब इस हादसे के 6 महीने बाद कपल ने अपना फोटोशूट लोगों के साथ शेयर किया, जिसमें उन्होंने दिखाया कि कैसे इस हादसे ने उन्हें जला दिया। साथ ही उन्होंने हनीमून पैकेज देने वाले ऑपरेटर पर भी हर्जाने को लेकर केस फ़ाइल किया है। 

  • Video Icon

    Hatke24, Jun 2020, 4:48 PM

    लॉकडाउन में महीनों बाद बीच पर मिलते ही रोमांटिक हुआ कपल, वहीं कपड़े उतार करने लगा प्यार, लेकिन तभी...

    हटके डेस्क: कोरोना की वजह से महीनों से कई देश लॉकडाउन थे। अब जाकर कई देशों में लॉकडाउन में छूट मिली है। इटली में भी कोरोना ने आतंक मचा रखा था। महीनों बाद अब यहां बीच वगैरह खुले हैं। हाल ही में इटली से एक वीडियो सामने आया, जिसमें एक कपल बीच के किनारे ही रोमांटिक हो उठा। उसने  सरेआम प्यार करना शुरू किया। लेकिन तभी बीच पर खड़े बच्चों की नजर उनपर पड़ गई। उन्होंने कपल पर पत्थर बरसाने शुरू कर दिए। जिसके बाद कपल को वहां से भागना पड़ा। इसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

  • Maharashtra24, Jun 2020, 3:36 PM

    एक कपल ऐसा भी: सादगी से की शादी, बचे पैसे से अस्पताल में बनवाए 50 बेड, दुल्हन ने गाउन भी नहीं खरीदा

    मुंबई. शादी हर कपल के लिए एक खास पल होता है, जिसे वो सबसे अलग, सबसे अनोखा बनाना चाहते हैं। लेकिन लॉकडाउन में महाराष्ट्र के एक दूल्हा-दुल्हन ने शादी करते हुए मानवता की ऐसी मिसाल पेश की है, जिसकी तारीफ हर कोई कर रहा है। वहीं कुछ लोगों ने कहा-खास अगर सभी की सोच इन जैसी हो जाए तो संकट के दिन जल्दी खत्म हो जाएंगे। 

  • Hatke24, Jun 2020, 3:26 PM

    होटल से मिली लेस्बियन कपल की खून से सनी लाश, दोपहर तक पूल में कर रही थी रोमांस, फिर...

    हटके डेस्क: प्यार ना उम्र देखता है ना जेंडर। दुनिया में अब कई देशों में सेम जेंडर को कपल के तौर पर सहमति मिल चुकी है। कुछ देशों में सेम जेंडर कपल को सजा भी दी जाती है। पकड़े जाने पर इन्हें मौत के घाट भी उतार दिया जाता है। हाल ही में थाईलैंड के एक होटल से एक लेस्बियन कपल की डेड बॉडी मिली। होटल में कपल की लाश खून से सनी मिली। लेकिन अभी तक ये पता नहीं चल पाया है कि क्या इनकी हत्या की गई है या  फिर आपस में लड़कर दोनों ने एक-दूसरे को मार दिया? पुलिस इसकी जांच कर रही है। खौफनाक क्राइम की ये खबर लोगों को हैरान कर रही है। 

  • Upay24, Jun 2020, 11:51 AM

    शीघ्र विवाह, मनपसंद वर और दांपत्य सुख के लिए गुप्त नवरात्रि में करें ये आसान उपाय

    22 जून, सोमवार से आषाढ़ मास की गुप्त नवरात्रि आरंभ हो चुकी है, जो 29 जून तक रहेगी। धर्म ग्रंथों के अनुसार, ये नवरात्रि तंत्र-मंत्र व मनोकामना पूर्ति के लिए किए जाने वाले टोने-टोटके के लिए विशेष मानी गई है।