Court Judgment  

(Search results - 6)
  • undefined

    Other StatesMar 8, 2021, 4:33 PM IST

    Batla House encounter: बाटला हाउस एनकाउंटर केस में आतंकी आरिज खान दोषी करार, दिल्ली कोर्ट का फैसला

    जज ने फैसला सुनाते वक्त कहा कि यह साबित हो चुका है कि आरिज खान और उसके सहयोगियों ने जान-बूझकर सरकारी कर्मचारियों को चोट पहुंचाई। इतना ही नहीं आरिज ने इंस्‍पेक्‍टर एमसी शर्मा पर गोली चलाई जिससे उनकी मौत गई। 

  • undefined
    Video Icon

    WorldFeb 25, 2021, 6:20 PM IST

    अब इंडिया आएगा भगोड़ा नीरव मोदी! जज ने बताया- मुंबई की कौन सी जेल और कौन सा बैरक उसके लिए रहेगा फिट


    वीडियो डेस्क। PNB घोटाले में वॉन्टेड हीरा कारोबारी नीरव मोदी के भारत प्रत्यर्पण पर ब्रिटेन की कोर्ट में गुरुवार को आखिरी सुनवाई हुई। इसमें कोर्ट ने नीरव को भारत भेजने की मंजूरी दे दी। लंदन के वेस्टमिनिस्टर मजिस्ट्रेट के सामने वर्चुअल हियरिंग के बाद जज सेमुअल गूजी ने कहा कि नीरव मोदी को भारत में चल रहे केस में जवाब देना होगा। उन्होंने माना कि नीरव मोदी ने सबूतों को नष्ट करने और गवाहों को डराने की साजिश रची। जज ने कहा कि नीरव मोदी को भारत भेजा जाता है तो ऐसा नहीं है कि उन्हें वहां इंसाफ न मिले। कोर्ट ने नीरव मोदी की मानसिक स्थिति ठीक न होने की दलील भी खारिज कर दी है। कहा कि ऐसा नहीं लगता उन्हें ऐसी कोई परेशानी है। कोर्ट ने मुंबई की ऑर्थर रोड जेल की बैरक नंबर-12 को नीरव के लिए फिट बताया। साथ ही कहा कि भारत प्रत्यर्पण होने पर भी उन्हें इंसाफ मिलेगा। हलांकि नीरव मोदी के पास प्रत्यर्पण आदेश के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील करने का विकल्प है। 

  • undefined

    PunjabFeb 10, 2021, 8:20 PM IST

    निकाह पर हाईकोर्ट का बड़ा फैसला: 18 साल से कम में शादी कर सकती हैं लड़कियां, नाबालिग चुन सकती हैं पति

    यह फैसला पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट ने मोहाली के एक मुस्लिम दंपत्ति की याचिका पर सुनाया है। जज अल्का सरीन ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि अगर कोई भी लड़की युवा है तो मुस्लिम पर्सनल लॉ के अनुसार उसे किसी से भी शादी करने का अधिकार है। 

  • <p>Sushant Singh Rajput, CBI Sushant Singh Rajput, Riya Chakraborty Investigation, Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Rajput Hearing, Sushant Supreme Court, Sushant Supreme Court Judgment, Sushant Singh Rajput Mumbai, Mumbai Police Sushant Singh, सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती</p>

    NationalAug 22, 2020, 4:30 PM IST

    सुशांत सुबह 4 बजे तक जागते थे, लेकिन मौत से पहले वाली रात 10.30 बजे ही लाइट बंद हो गई..पड़ोसी का खुलासा

    सीबीआई की टीम सात गाड़ियों में सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सीबीआई टीम के साथ सुशांत के कुक नीरज और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी भी मौजूद हैं। सीबीआई की टीम दोपहर 2.25 बजे पहुंची।

  • <p>Sushant Singh Rajput, CBI Sushant Singh Rajput, Riya Chakraborty Investigation, Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Rajput Hearing, Sushant Supreme Court, Sushant Supreme Court Judgment, Sushant Singh Rajput Mumbai, Mumbai Police Sushant Singh, सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती<br />
&nbsp;</p>

    NationalAug 22, 2020, 3:02 PM IST

    सुशांत सिंह मौत में 5 बड़ी लापरवाही, जो नहीं की गई होती तो शायद आज हत्यारा पकड़ा जाता!

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई लगातार दूसरे दिन पूछताछ कर रही है। सबसे पहले सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ के बाद सिद्धार्थ पिठानी से सवाल पूछे जा रहे हैं। सिद्धार्थ पिठानी ही सुशांत के रूममेट थे। इस केस में लगातार मुंबई पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। सीबीआई उनसे भी कई सवाल कर रही है। ऐसे में जानना जरूरी हो जाता है कि वह 5 लूपहोल्स क्या हैं, जिनकी वजह से सुशांत केस एक गुत्थी बनकर रह गया है।
     

  • <p>Riya Chakraborty, Sushant Singh Rajput, CBI Sushant Singh Rajput, Riya Chakraborty Investigation, Sushant Singh Rajput Death, Sushant Singh Rajput Hearing, Sushant Supreme Court, Sushant Supreme Court Judgment, Sushant Singh Rajput Mumbai, Mumbai Police Sushant Singh, सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती<br />
&nbsp;</p>

    NationalAug 21, 2020, 2:30 PM IST

    मुर्दाघर में वो 45 मिनट जब रिया सुशांत की डेडबॉडी के साथ अकेले थी, क्या उन्होंने तभी सबूतों से छेड़छाड़ की?

    नई दिल्ली. सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई पहले ही दिन से एक्शन में आ गई है। सुशांत के कुक नीरज से पूछताछ की जा रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि सुशांत की मौत के अगले दिन रिया चक्रवर्ती कूपर हॉस्पिटल  की मॉर्चुरी में उनकी डेडबॉडी के साथ करीब 45 मिनट तक रहीं।