Cousin Sister  

(Search results - 7)
  • undefined

    CricketJun 3, 2021, 12:02 PM IST

    सब रिश्ते-नाते भूलकर इन खिलाड़ियों ने दिया अपनी कजिन बहनों को दिल, एक है 5 बच्चियों का पिता

    स्पोर्ट्स डेस्क: मशहूर सिंगर रहे जगजीत सिंह ने भी क्या खूब गाया है कि 'ना उम्र की सीमा हो ना जन्म का हो बंधन जब प्यार कोई तो देखे केवल मन'। यह सही बात है कि जब इंसान किसी के प्यार में होता है तो वह जात-पात उम्र, रंग-रूप यह सब नहीं देखता है लेकिन क्या आप जानते हैं कि कुछ खिलाड़ी ऐसे भी हैं जिन्होंने इन सब से आगे बढ़कर अपनी कजिन सिस्टर्स को ही अपनी जीवनसंगिनी बना लिया। हाल ही में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने अपनी ममेरी बहन से सगाई की है। हालांकि, इससे पहले भी कई खिलाड़ी ऐसा कर चुके है, जिनका दिल अपनी बहनों पर आया। तो चलिए आज आपको बताते हैं, कि वह कौन से खिलाड़ी है जिन्होंने अपनी चचेरी या ममेरी बहन को अपनी पत्नी बनाया..

  • undefined

    CelebsApr 7, 2021, 1:05 PM IST

    Kareena-Karisma को खूबसूरती में टक्कर देती हैं उनके चाचा की बेटी, फिल्मों से दूर यहां रहती है बिजी

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में एकमात्र कपूर खानदान ही ऐसा है जिसकी करीब 4 पीढ़ियां फिल्मों में एक्टिव है। पृथ्वीराज कपूर से शुरू हुआ यह सिलसिला करीना कपूर (Kareena Kapoor) और रणबीर कपूर (Ranbir Kpaoor) तक चल रहा है। वैसे, इस खानदान के कुछ बच्चे ऐसे भी है जिन्होंने कभी फिल्मों की तरफ रूख नहीं किया। और इन्हीं में है गुजरे जमाने के सुपरस्टार रहे शशि कपूर के पोते-पोती। शशि कपूर (Shashi Kapoor) के तीनों बच्चे यानी करन कपूर, कुणाल कपूर और संजना कपूर को तो फिल्मों में कामयाबी नहीं मिली, वहीं इनके बच्चों ने भी कभी सिल्वर स्क्रीन की तरफ रूख करने की नहीं सोची। शशि का सबसे बड़ा बेटा करण कपूर (Karan Kapoor) लंदन में ही अपनी फैमिली के साथ रहता है। उनकी एक बेटी है जिसकी नाम आलिया (Aliya Kapoor) है। आलिया भी दिखने में अपनी कजिन बहनें करीना और करिश्मा कपूर से कम खूबसूरत नहीं है। आलिया की कुछ फोटोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिनमें उनका ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। 

  • undefined

    HaryanaMar 17, 2021, 12:35 PM IST

    बबीता फौगाट की कजिन ने किया सुसाइड, फाइनल मैच के बाद लगाई फांसी..सिर्फ एक अंक बना मौत की वजह

    हिसार, हरियाणा से एक दिल को झकझोर देने वाली खबर सामन आई है, जिससे खेल जगत से लेकर हर शख्स की आंखें नम हैं। जहां एक चरखी दादरी की रहने वाली महिला पहलवान ने आत्महत्या कर ली है। बता दें कि मृतका  BJP नेता बबीता फौगाट की कजिन थी। इस घटना के बाद से हर कोई हैरत में है।
     

  • undefined

    Other StatesFeb 9, 2021, 6:59 PM IST

    4 महीने में भाई-बहन को हुआ ऐसा प्यार, खाईं साथ जीने-मरने की कसमें..पति-पत्नी नहीं बन पाए तो किया सुसाइड

     यह शॉकिंग मामला सूरत शहर का है, जहां की शिवांजलि सोसायटी में रहने वाले युवक और युवती ने पंखे से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। दोनों आपस में रिश्ते से भाई-बहन लगते थे। वह एक-दूसरे के साथ शादी करना चाहते थे, लेकिन परिवार इस बात को राजी नहीं थे।

  • <p><strong>बरेली (Uttar Pradesh)। </strong>लॉकडाउन की वजह से एक महिला अपने मायके में फंस गई। इस पर उसके पति ने दूसरी शादी कर ली। हैरत की बात तो यह कि युवक ने रिश्‍ते में मौसेरी बहन लगने वाली महिला से शादी की है। यह बात जब महिला को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वो उसने समाजसेवी 'मेरा हक फाउंडेशन' की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि फरहत नकवी केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन हैं।<br />
&nbsp;</p>

    Uttar PradeshMay 17, 2020, 3:40 PM IST

    लॉकडाउन के चलते मायके में फंसी थी बीवी, पति ने मौसेरी बहन से ही कर लिया निकाह

    बरेली (Uttar Pradesh)। लॉकडाउन की वजह से एक महिला अपने मायके में फंस गई। इस पर उसके पति ने दूसरी शादी कर ली। हैरत की बात तो यह कि युवक ने रिश्‍ते में मौसेरी बहन लगने वाली महिला से शादी की है। यह बात जब महिला को पता चली तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। वो उसने समाजसेवी 'मेरा हक फाउंडेशन' की अध्यक्ष फरहत नकवी से मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि फरहत नकवी केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन हैं।

  • undefined

    CelebsJan 29, 2020, 10:40 AM IST

    नहीं रहीं शाहरुख खान की बहन, 52 साल की उम्र में पाकिस्तान में हुआ निधन, जीजा ने किया खुलासा

    शाहरुख खान और उनके परिवार के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है कि उनकी बहन नूर जहां का पाकिस्तान में निधन हो गया है। नूर जहां ने 52 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया।

  • undefined

    Uttar PradeshJan 25, 2020, 9:53 AM IST

    चचेरी बहन से प्‍यार करता था भतीजा, बाप-बेटे ने दी ये सजा, 24 घंटे में खुला राज

    गेंहू की खेत में एक शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। परिजनों ने शव की शिनाख्त कर हत्या का आरोप लगाया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी हत्या की बात सामने आई। हत्या से जुड़े साक्ष्य एकत्र किया तो पता चला कि मृतक रोहित अपनी चचेरी बहन से प्यार करता था।