Crew Member  

(Search results - 21)
  • undefined

    TVMay 29, 2021, 11:01 AM IST

    KBC 13 : बायो बबल बनाकर शूट होगा अमिताभ बच्‍चन का रियलिटी शो, इसलिए पीपीई किट पहने रहेंगे क्रू मेंबर्स

    देशभर में कोरोना का कहर देखा जा रहा है। इसकी की वजह से लॉकडाउन के कारण कई फिल्मों और टीवी शोज की शूटिंग रूकी पड़ी है। वहीं, खबर है कि कोरोना महामारी के बीच केबीसी 13 की शूटिंग शुरू होने को है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमिताभ बच्‍चन का यह शो कोरोना गाइडलाइन को ध्‍यान में रखते हुए शूट किया जाएगा। 

  • undefined

    TVMar 31, 2021, 8:16 AM IST

    माधुरी के शो डांस दीवाने पर कोरोना की मार, कोरोना की चपेट में आए 18 क्रू मेंबर्स

    देशभर में कोरोना एक बार फिर से तेजी से अपने पैर पसार रहा है। कोरोना की मार से कोई भी अछूता नहीं रहा है। एंटरटेनमेंट जगत भी इस वक्त कोरोना की चुनौतियों का सामना कर रहा है। कोविड के खतरे से पूरा एहतियात बरतते हुए एक्टर्स अपने प्रोजेक्ट शूट करने की कोशिश कर रहे हैं।

  • undefined

    WorldMar 27, 2021, 3:02 PM IST

    गुजरात जा रहे इजराइली जहाज पर मिसाइल से किया गया हमला, खराब हुआ इंजन फिर पहुंचा मुंद्रा पोर्ट

    इजराइल का मालवाहक जहाज आखिरकार शुक्रवार को गुरात के मुंद्रा पोर्ट पर पहुंच गया। इस पर गुरुवार को मिसाइल से अटैक किया गया था। इजराइल का आरोप है कि ये हमला ईरान ने करवाया था। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। भारतीय विदेश मंत्रालय का कहना है कि वो इस घटना पर बारीकी से नजर बनाए हुए है।

  • undefined
    Video Icon

    HatkeFeb 21, 2021, 12:43 PM IST

    आसमान में ही तंदूरी चिकन बन जाते 241 लोग, उड़ान के आधे घंटे के अंदर धू-धूकर जलने लगा प्लेन

    हटके डेस्क: अमेरिका से शनिवार को एक ऐसा वीडियो सामने आया, जिसे देख किसी की भी रूह कांप जाएगी। अमेरिका के आसमान में लोगों की नजर अचानक एक जलते प्लेन पर पड़ी। इस प्लेन के मलबे टूटकर जमीन पर बिखर रहे थे। दरअसल, यूनाइटेड एयरलाइन्स फ्लाइट 328 जो डेन्वर से होनोलुलु जा रही थी, उसमें उड़ान के आधे घंटे बाद ही विस्फोट हो गया। हवा में ही प्लेन जलने लगा। यात्रियों को इंजन की गर्मी अंदर तक महसूस हो रही थी। लेकिन पायलट ने समझदारी दिखाई और प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी। इससे विमान में बैठे 231 यात्री और 10 क्रू मेंबर की जान बच गई। हादसे के वक्त विंडो पर बैठे एक यात्री ने इसका वीडियो बनाया, जो अब ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

  • undefined

    BollywoodJan 31, 2021, 12:53 PM IST

    सूट-सलवार,बालों में चोटी कर देसी गर्ल स्टाइल में क्रिकेट खेलती दिखी श्रीदेवी की बेटी, वीडियो वायरल

    मुंबई. दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों फिल्म 'गुड लक जेरी' की शूटिंग में चंडीगढ़ हैं। उनका एक प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें वो पैकअप के बाद टीम के लोगों के साथ क्रिकेट खेलती दिखाई दे रही हैं। इसमें जाह्नवी सूट-सलवार और चोटी में देसी गर्ल स्टाइल में नजर आ रही हैं। बता दें कि किसानों के प्रदर्शन की वजह से इस फिल्म की शूटिंग में बार-बार दिक्कत आ रही है। किसानों ने सेट पर जाकर किया था विरोध... 

  • undefined

    CelebsNov 29, 2020, 8:43 AM IST

    सेट पर टीम के साथ बेबी बंप में पोज देती नजर आईं अनुष्का शर्मा, खुले छोटे बालों में दिखीं खूबसूरत

    मुंबई. अनुष्का शर्मा अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चा में हैं। इन दिनों वो अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड का काफी इन्जॉय कर रही हैं। आए दिन अनुष्का की बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। ऐसे में अब एक्ट्रेस की सेट से टीम मेंबर्स के साथ फोटो वायरल हो रही है। दरअसल, वो प्रेग्नेंसी टाइम में भी काम कर रही हैं। इसी दौरान की एक फोटो में अनुष्का टीम मेंबर्स के साथ बेबी बंप में पोज देती नजर आ रही हैं। अनुष्का के हेयर स्टाइलिस्ट ने शेयर की फोटो...
     

  • undefined

    BollywoodNov 3, 2020, 9:21 PM IST

    महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार हुए विजय राज को मिली जमानत, कर रहे थे इस फिल्म की शूटिंग

    फिल्म 'रन' और 'धमाल' में यादगार रोल निभाने वाले एक्टर विजय राज पर एक महिला क्रू मेंबर से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। विजय राज को महाराष्ट्र के गोंदिया से गिरफ्तार किया गया था। 2 नवंबर की रात शेरनी फ़िल्म की शूटिंग में सहयोगी सदस्य के रूप में काम करने आई एक महिला ने विजय राज द्वारा द गेटवे होटल में छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। मामले में गोंदिया शहर के रामनगर पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर विजय राज को गिरफ्तार किया था। विजय राज को मंगलवार 3 नवंबर को रामनगर पुलिस द्वारा गोंदिया कोर्ट में पेश किया गया, जहां कोर्ट ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया। 

  • undefined

    HatkeSep 6, 2020, 1:27 PM IST

    एयर होस्टेस का खुलासा: प्लेन में सेक्स डिमांड करते हैं फ़िल्मी सितारे, मांगते हैं ड्रग्स और करते हैं बदतमीजी

    हटके डेस्क: फ़िल्मी सितारों की दुनिया काफी रहस्य्मयी होती है। हाल ही में इंडिया में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड पर कई सवाल उठ गए हैं। यहां ड्रग्स माफियाओं के कब्जे की बात भी सामने आई। लेकिन आपको बता दें कि ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि दुनिया के लगभग हर फ़िल्मी दुनिया और इसके सेलिब्रिटी का यही हाल है। हाल ही में ऑनलाइन ब्रिटिश एयरवेज़ के केबिन क्रू के सदस्यों ने सेलेब्स के फ्लाइट में बदतमीजी का जिक्र किया है। उन्होंने बताया कि ये सितारे जैसे दिखते हैं या जो उनकी इमेज है, उसके पूरे उलट वो फ्लाइट में बिहेव करते हैं। उन्होंने बताया कि आसमान में 30 हजार फ़ीट की ऊंचाई पर वो सेक्स से लेकर ड्रग्स तक डिमांड करते हैं।  फ्लाइट में इन सेलेब्स की कहानियां वायरल हो रही है...  
     

  • undefined

    TVAug 24, 2020, 6:47 PM IST

    ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर कई लोगों को हुआ कोरोना संक्रमण, आनन-फानन में रोकनी पड़ी शूटिंग

    टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मनीष गोयनका का किरदार निभाने वाले एक्टर सचिन त्यागी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है। 

  • <p>viral video</p>
    Video Icon

    HatkeJul 24, 2020, 8:01 PM IST

    बिना मास्क पहने महिला कर रही थी प्लेन में यात्रा, क्रू मेंबर ने सुना दी ऐसी सजा

    वीडियो डेस्क। अगर आप भी मास्क पहनने में आनाकानी करेंगे तो ये घटना आपके साथ भी घट सकती है। अमेरिक एयरलांइस ने इस महिला को इसलिए प्लेन से उतार दिया क्यों कि ये महिला मास्क नहीं लगाए थी। 

  • undefined

    TVJul 7, 2020, 7:48 AM IST

    टीवी सीरियल 'मेरे साईं' का टीम मेंबर मिला कोरोना पॉजिटिव, बंद हुई शूटिंग

    देशभर में अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सारे प्रोजेक्ट्स की शूटिंग्स भी फिर से शुरू हो चुकी है। मगर इसी बीच टीवी सीरियल 'मेरे साईं' पर एक बड़ी आफत आ गई है। दरअसल, इस शो का एक क्रू मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है।

  • undefined

    HatkeApr 29, 2020, 4:26 PM IST

    कोरोना के बीच इस एयरलाइन ने शुरू की उड़ानें, अब ऐसे कपड़ों में आपका स्वागत करेंगी एयर होस्टेस

    हटके डेस्क: दुनिया कोरोना से जंग लड़ रही है। इस वायरस से संक्रमितों की संख्या 30 लाख के पार जा चुका है जबकि मरने वालों का आंकड़ा 2 लाख पार कर तेजी से बढ़ रहा है। कोरोना के कारण दुनिया के कई देश कई महीनों से लॉकडाउन हैं। हर देश ने अपने यहां विमान सेवा के अलावा हर तरह के पब्लिक ट्रांसपोर्ट पर रोक लगाई हुई है। इस बीच अब मलेशिया में 29 अप्रैल से एयर एशिया ने डोमेस्टिक हवाई सुविधा शुरू कर दी। लेकिन इस सुविधा के साथ कई नियम-कानून भी जारी किये गए हैं। इस एयरलाइन का मुख्य उद्देश्य अपने परिवार से दूर फंसे लोगों को उनके घर तक पहुंचाना है। 

  • undefined

    NationalMar 15, 2020, 7:45 PM IST

    कोरोना का कहर : 25000 से अधिक लोगों को भारतीय तटों पर रोका गया

    कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए सरकार ने अबतक 700 से अधिक जहाजों के 25000 से अधिक यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को भारतीय तटों पर नहीं उतरने दिया। पोत परिवहन मंत्रालय के अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

  • undefined

    WorldFeb 23, 2020, 8:28 PM IST

    जापान में क्रूज पर चालक दल के 4 भारतीय सदस्यों में कोविड-19 की पुष्टि

    जापान तट के पास खड़े क्रूज पोत पर चालक दल के चार भारतीय सदस्य ‘कोविड-19’ की जांच में पॉजीटिव पाए गए हैं। भारतीय दूतावास ने रविवार को कहा कि सभी परिणाम आने के बाद जिन लोगों में संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है उन्हें घर लाने में मदद की जाएगी।

  • undefined

    WorldFeb 9, 2020, 5:44 PM IST

    कोरोना वायरस; बांग्लादेश ने रद्द की चीन में फंसे अपने 171 लोगों को वापस लाने की योजना

    कोरोना वायरस प्रभावित चीन जाने के लिए किसी विमान का प्रबंध करने में नाकाम रहने के बाद बांग्लादेश ने वहां फंसे अपने 171 नागरिकों को वापस लाने की योजना रद्द कर दी है। दरअसल बांग्लादेशी विमान के चालक दल के सदस्यों ने चीन जाने से इनकार कर दिया है जिसके कारण बांग्लादेश को यह फैसला करना पड़ा।