Cricket Coach  

(Search results - 8)
  • undefined
    Video Icon

    CricketJun 15, 2021, 8:48 PM IST

    कोच Ravi Shastri डॉगी 'विंस्टन' संग टेनिस प्रैक्टिस करते आए नजर, शेयर किया VIDEO

    वीडियो डेस्क। भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एक वीडियो (Viral Video) शेयर किया है। जिसमें शास्त्री एक डॉगी को टेनिस प्रैक्टिस कराते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि जिस डॉ़गी के साथ शास्त्री टेनिस खेल रहे हैं वह डॉगी साउथैम्पटन के पिच क्यूरेटर सिमोन ली का है। दरअसल इस डॉगी का नाम 'विंस्टन' है. शास्त्री के द्वारा शेयर किए गए वीडियो को लोग पसंद भी कर रहे हैं। आपको बता दें  भारतीय टीम के खिलाड़ी 18 जून से साउथेम्प्टन में खेले जाने वाले न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए कमर कस रही है। न्यूजीलैंड की टीम भारी पड़ सकती है। टीम इंडिया नेट पर जमकर पसीना बहा रही है।  ये वीडियो टीम की प्रैक्टिम के दौरान का है। टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद भारतीय टीम को अगस्त में इंग्लैंड के खिलाफ 5 टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलनी है. इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज जीतने के बाद कीवी टीम इस समय टेस्ट की नंबर वन टीम है। 

  • undefined

    CricketMar 13, 2021, 2:14 PM IST

    Akshay Kumar की हिरोइन के साथ जुड़ चुका है इस खिलाड़ी का नाम, आंतकवादी मुठभेड़ में शहीद हुए थे Actress के पिता

    स्पोर्ट्स डेस्क : फिल्मी स्टार्स और क्रिकेटरों के बीच सालों से एक गहरा रिश्ता है। नवाब पटौदी- शर्मिला टैगोर से लेकर विराट-अनुष्का तक इसके बड़े उदाहरण हैं। लेकिन इनमें से कुछ नाम ऐसे भी है, जिनका नाम तो एक साथ जोड़ा गया, लेकिन उनका प्यार पूरा नहीं हो सका। उन्हीं में से एक है भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच रवि शास्त्री (ravi shastri) और सिल्वर स्क्रीन की मशहूर अदाकारा निम्रत कौर (Nimrat kaur)। हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिलेशन को सही करार नहीं दिया और इसे अफवाह बताया। 13 मार्च को निम्रत कौर का बर्थडे है। आज उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं शास्त्री और निम्रत का अनटोल्ड किस्सा....

  • undefined

    IPLOct 29, 2020, 8:45 AM IST

    सूर्यकुमार यादव हो सकते हैं ऑस्ट्रेलिया दौरे का हिस्सा, टीम के कोच रवि शास्त्री ने कहा- धैर्य रखिए

    मुंबई इंडियंस के स्टार प्लेयर सूर्यकुमार यादव की परफॉर्मेंस देखकर फैंस के साथ-साथ इंडियन क्रिकेट के हेड कोच रवि शास्त्री भी बेहद खुश हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सूर्यकुमार यादव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि 'सूर्य नमस्कार, मजबूत रहिए और धैर्य रखिए'। शास्त्री के इस पोस्ट को देखकर लग रहा है कि टीम सिलेक्टर्स अपने गलती सुधारते हुए उन्हें टीम में जगह देंगे।

  • <p>MS Dhoni tractor&nbsp;</p>

    CricketJun 26, 2020, 12:28 PM IST

    लॉकडाउन में ट्रैक्टर चलाते दिखे थे माही, अगले महीने दिखेगा एक और नया अवतार; शुरू करने जा रहे ये काम

    स्पोर्ट्स डेस्क। जब से महेंद्र सिंह धोनी (माही) टीम इंडिया से बाहर हुए हैं उनकी वापसी को लेकर प्रशंसक बेकरार हैं। इस साल चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आईपीएल में उनकी वापसी भी तय थी, मगर कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा और टी 20 के घरेलू टूर्नामेंट को बंद करना पड़ा। लेकिन लॉकडाउन के दौरान माही के अलग-अलग अवतार नजर आए। कभी बेटी जीवा के साथ बाइक चलाते तो कभी वो खेती के लिए ट्रैक्टर चलाते दिखे थे। 

  • <p>रवि शास्त्री&nbsp;</p>
    Video Icon

    SportsJun 3, 2020, 8:45 PM IST

    टीन टप्पर छत सब उड़ गए, पेड़ जमीन से लग गए, रवि शास्त्री ने आंखों देखी तबाही का वीडियो किया शेयर

    वीडियो डेस्क। निसर्ग तूफान(Nisarga Cyclone) जैसे ही मुंबई(Mumbai) के तट से टकराया पूरी मुंबई उथल पुथल हो गई। मूसलाधार बारिश के साथ तेज हवा बहने लगी। वहीं भारतीय क्रिकेट टीम(Indian Cricket team) के हेड कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने एक वीडियो शेयर किया। 

  • undefined

    CricketJan 2, 2020, 9:09 PM IST

    कोच की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुए सचिन, लिखा 'आप हमेशा हमारे दिल में रहेंगे'

    दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजों में से एक सचिन तेदुलकर हमेशा ही अपनी कामयाबी का श्रेय कोच को देते हैं। सचिन के कोच रमाकांत आचरेकर मुंबई के शिवाजी पार्क में क्रिकेट कोचिंग देते थे। 

  • Ravi Shastri said that if someone makes a mistake in the cricket team, he will get punished

    CricketSep 26, 2019, 4:46 PM IST

    रवि शास्त्री ने कहा, अगर कोई गलती करेगा तो उसे बताऊंगा, मैं तबला बजाने के लिए नहीं हूं

     भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा, "अगर कोई गलती करेगा तो मैं उसे बताऊंगा। क्या मैं वहां सिर्फ तबला बजाने के लिए हूं?" उन्होंने ऋषभ पंत पर कहा कि वे शॉट चयन में लापरवाह रहे हैं और अपनी गलतियों को दोहराते रहे हैं। लेकिन वह वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी हैं और टीम मैनेजमेंट उन्हें अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में सफल होने के लिए हर संभव सहयोग देगी। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए यह बातें कहीं।

  • Pakistan cricket coach prohibits players from eating biryani and sweets

    CricketSep 17, 2019, 4:17 PM IST

    पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ियों के बिरयानी और मिठाई खाने पर रोक, सामने आई यह बड़ी वजह

    पाकिस्तान क्रिकेट के मुख्य कोच मिस्बाह-उल-हक ने खिलाड़ियों के फिटनेस को ध्यान में रखते हुए बिरयानी और मिठाई खाने से मना कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मिस्बाह ने घरेलू टूर्नामेंट और राष्ट्रीय शिविर में खिलाड़ियों के लिए डाइट चार्ट में बदलाव किया है। अब खिलाड़ियों के लिए अधिक बिरयानी, तला खाना, लाल मांस और मिठाई नहीं खानी है।