Crime  

(Search results - 2198)
  • Madhya Pradesh7, Aug 2020, 5:30 PM

    कोरियर के आफिस में पड़ी थी 25 साल के युवक की सिर कुचली लाश, साथ रहने वाला दोस्त हुआ गायब

    भोपाल में एक 25 वर्षीय युवक की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। युवक की लाश कोरियर आफिस में मिली। मृतक कोरियर के वेयरहाउस में सुपरवाइजर था। उसका चेहरा और सिर बुरी तरह कुचला गया था। हत्या का शक उसके दोस्त पर बना हुआ है। वो घटना के बाद से ही गायब है। उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। पुलिस को घटनास्थल से खून से सनी एक लकड़ी मिली है।

  • Haryana7, Aug 2020, 2:02 PM

    बेटी ने किया पिता को फोन-वो गुस्से में ससुराल आ रहे हैं...ससुर बोला-कोई नहीं, समझा दूंगा..फिर हुआ यह ड्रामा

    करनाल, हरियाणा. पत्नी से अनबन के चलते एक शख्स ने अपना सारा गुस्सा ससुराल जाकर ससुर और साले पर उतार दिया। उसने पहले पत्नी को घर में बंद किया और बाहर से ताला डाला। इसके बाद ससुराल पहुंचा। इससे पहले महिला ने अपने पिता को कॉल करके पति के वहां पहुंचने की खबर कर दी थी। पिता ने कहा कि वो अपने दामाद को समझा लेगा। लेकिन दामाद इतने गुस्से में था कि ससुराल पहुंचते ही लड़ने-झगड़ने लगा और फिर ससुर-साले को गोली मारकर घायल कर दिया। मामला निसिंग कस्बे के सांभली गांव में गुरुवार रात को हुआ। आरोपी के घायल ससुर और साले को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी मौका देखकर भाग निकला। आरोपी सींघड़ा गांव का रहने वाला है। उसकी ससुराल पास के ही गांव सांभली में है। दम्पती के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। दोनों के बीच सुलह कराने कई बार पंचायत बैठी, लेकिन नतीजा नहीं निकला।

  • National7, Aug 2020, 1:40 PM

    लव मैरिज करने पर महिला को मारे लात-घूंसे, फाड़ दिए कपड़े, फिर किया दिल दहला देने वाला काम

    नई दिल्ली. राजस्थान के बांसवाड़ा में कानून को ताक पर रखकर एक खाप पंचायत में जो हुआ बेहद शर्मनाक था। इस घटना को जानकार हर कोई हैरान हो जाएगा कि प्यार करने की ऐसी भी कोई सजा हो सकती है। दरअसल, ये मामला राजस्थान के बांसवाड़ा का है, जहां पर एक युवती को अपने प्रेमी से शादी करना महंगा पड़ गया। प्रेम विवाह से नाराज खाप पंचायत में महिला की सार्वजनिक तौर पर पिटाई कर दी गई।

  • Madhya Pradesh7, Aug 2020, 12:44 PM

    प्रेमी बार-बार पत्नी को भगा ले जाता था..पति पहले चुप रहा, लेकिन फिर पत्नी को दिखाया 'खतरनाकवाला प्यार'

    प्रेमी के लिए अपने पति को बार-बार छोड़कर जाना पत्नी की जिंदगी पर भारी पड़ गया। गुस्से में आकर पति ने उसकी हत्या कर दी। मामला इंदौर के बेटमा का है। आरोपी ने पहले पत्नी को हार्ट अटैक आना बताया। फिर कहा कि उसने सुसाइड कर लिया। इसके बाद पत्नी का अंतिम संस्कार कर दिया। लेकिन मामला पुलिस तक पहुंचा और आरोपी को दबोच लिया गया। आरोपी ने पत्नी को नींद की गोलियां खिलाकर बेहोश किया था। इसके बाद गला दबा दिया था। आरोपी रातभर लाश के पास बैठा रहा था।

  • Jharkhand7, Aug 2020, 12:05 PM

    दुल्हन के दूसरे नंबर के पति को तीसरी सास ने किया कॉल..तो बहू के बारे में सुनकर पैरों तले से सरक गई जमीन

    चतरा, झारखंड. पढ़ी-लिखी एक युवती पर आरोप है कि उसने धोखाधड़ी करके तीन शादियां की हैं। चतरा के इटखोरी की रहने वाली इस युवती के बारे में शिकायत दर्ज कराई गई है कि उसने मैरिज कराने वाली एक चर्चित वेबसाइट के जरिये युवकों से रिश्ता जोड़ा और फिर उन्हें ठगा। युवती ने तीसरी शादी पुणे के रहने वाले सुमित दशरथ पवार से की। लेकिन यहां दुल्हन के मोबाइल ने उसका पिछला रिकॉर्ड खोल दिया। सुमित कैलिफोर्निया में रहता है। युवती शादी करके उसके साथ चली गई थी। युवती के खिलाफ दूसरा मामला गुजरात के राजकोट में दर्ज कराया गया है। युवती पर आरोप है कि उसने पहली शादी रांची के एक होटल में गिरिडीह के रहने वाले युवक से 2015 में की थी। वहीं, दूसरी शादी राजकोट के अमित मोदी से कर ली। लेकिन तीसरी शादी के बाद सास ने उसके मोबाइल में दूसरी शादी की तस्वीरें देख लीं। यही से मामला खुल गया। पढ़िए इस लुटेरी दुल्हन की कहानी...
     

  • Rajasthan7, Aug 2020, 9:41 AM

    बेटी को प्यार करने की मिली सजा, मायकेवालों ने बाल पकड़कर घर से खींचा और फिर लातें मारते हुए गांव में घुमाया

    लवमैरिज के बाद अपनी बेटी को सरेआम बेइज्जत करने का यह शर्मनाक मामला राजस्थान के बांसवाड़ा में सामने आया है। युवती को उसी के मायकेवालों ने प्रेमी के घर से बाहर खींचा और पूरे गांव में मारते हुए उसका जुलूस निकाला। इस दौरान युवती के कपड़े फट गए..वो रोते-चिल्लाते रही, लेकिन भीड़ में से कोई भी उसे बचाने नहीं आया। युवती ने 20 जुलाई को प्रेमी से शादी कर ली थी। इसके बाद से वो प्रेमी के साथ रह रही थी।

  • <p>अरविंद केजरीवाल</p>
    Video Icon

    National6, Aug 2020, 8:28 PM

    मिनिट गिन रहीं हैं दरिंदगी की शिकार बच्ची सांसें, डॉक्टर से मिले केजरीवाल,पूछा ये सवाल

    वीडियो डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची से मिलने एम्स पहुंचे।  इस दौरान उन्होंने डाक्टरों की टीम से बच्ची की हालात के बारे में पूछा, साथ ही परिवार वालों को हर संभव मदद का भरोसा देते हुए 10 लाख रुपये की ऐलान किया। 

  • Chhattisgarh6, Aug 2020, 5:35 PM

    पति रेप के जुर्म में जेल में और पत्नी दोस्तों के संग मौजमस्ती करने निकली थी..तभी बिजनेसमैन बन गया 'शिकार'

    दुर्ग, छत्तीसगढ़. राज्य के बड़े बिजनेसमैन ने शुमार 38 वर्षीय आनंद राठी के सुसाइड मामले में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पहले कहा जा रहा था कि उन्होंने अपनी मां के निधन के बाद मायूसी में फांसी लगाई। लेकिन पुलिस ने जब पड़ताल की, तो सामने आया कि बिजनेसमैन ने एक महिला की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर जान दी थी। इस मामले में गुरुवार को पुलिस ने आरोपी महिला और उसके दोनों साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों पर बिजनेसमैन को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है। बता दें कि आनंद राठी ने अपने घर में 29 जुलाई को फांसी लगा ली थी। घटनावाले दिन आनंद राठी रात 2.30 बजे अपने अपने दोस्तों को छोड़कर घर लौट रहे थे। इस दौरान वे किसी से मोबाइल पर बात करने लगे। तभी आरोपी जूहिता अपने दो साथियों महेंदर उर्फ रोहन सिंह और विक्की सिंह उर्फ सन्नी सिंह के साथ राजनांदगांव की तरफ से अपनी एक्टिवा से निकली। उनकी गाड़ी लहराते हुए चल रही थी। जब आनंद राठी ने टक्कर की आशंका से उन्हें समझाया, तो महिला और उसके साथियों ने उनके साथ गाली-गलौच कर दी। फिर जूहिता ने उनके खिलाफ छेड़छाड़ का आरोप लगाने की धमकी दी। पढ़ें आगे की कहानी...

  • National6, Aug 2020, 9:55 AM

    मासूम से निर्भया जैसी दरिदंगी, कैंची से गोद डाला शरीर, खून से सनी बच्ची घिसटते हुए पहुंची पड़ोसी के दरवाजे

    दिल्ली में एक मासूम के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। बच्ची निर्भया जैसी दरिंदगी का शिकार हुई है। मामला मंगलवार का है। बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

  • Jharkhand5, Aug 2020, 1:35 PM

    पेड़ से टिकी थी महिला की तस्वीर और सामने रखे थे ढेरों जूते...एक अश्वेत अमेरिकन ने खेला खौफनाक खेल

    धनबाद,  झारखंड. सिंदरी की मूल निवासी 43 वर्षीय शर्मिष्ठा सेन की अमेरिका के ह्यूस्टन में हुई हत्या को लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया है। इस मामले में एक आदतन अपराधी 29 साल के अश्वेत बाकारी एबिओना मोन्क्रीफ को गिरफ्तार किया गया है। इस बीच शर्मिष्ठा को अमेरिका में एक अलग तरीके से श्रद्धांजलि दी गई। लोगों ने उनकी तस्वीर एक पेड़ से टिकाई और चारों तरफ अपने जूते उतार दिए। बता दें कि शर्मिष्ठा ह्यूस्टन में एक फार्मा कंपनी में रिसर्चर थीं। वे एक अच्छी डांसर और सिंगर भी थीं। उनकी इस कला को लोग काफी पसंद करते थे। शर्मिष्ठा की हत्या 1 अगस्त को प्लैनो एरिया में उनके घर से कुछ दूरी पर हुई। घटना के वक्त वे चिशहोम पार्क में जॉगिंग करने निकली थीं। जिस वक्त वे जॉगिंग कर रही थीं, तब समीप के एक घर में चोरी की घटना हुई थी। आशंका है कि इसी हत्यारे ने वहां चोरी की होगी। आरोपी पहले भी चोरी के आरोपी में पकड़ा जा चुका है। शर्मिष्ठा के परिवार में दो बेटे और पति हैं।

  • <p>fraud case </p>
    Video Icon

    Madhya Pradesh4, Aug 2020, 9:26 PM

    लॉकडाउन में गर्लफ्रेंड पर लुटाए 55 लाख, अब बॉयफ्रेंड जेल में और 'वो' गई फरार

    वीडियो डेस्क। इंदौर में दिल्ली के शराब एवं ट्रांसपोर्ट कारोबारी से 55 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। जहां इन्होंने यह पैसा खरीदी, अय्याशी, और गर्लफ्रेंड पर खर्च कर दिये। विजय नगर टी.आई. तहजीब काजी को कारोबारी ने ई-मेल के जरिए डीआईजी को शिकायत भेजी थी कि इंदौर की एल्गो सलूशन कंपनी के संचालकों ने शेयर बाजार में रूपए लगाने पर दोगुना मुनाफा देने का झांसा देकर 55 लाख रुपए ठग लिए। 

  • National4, Aug 2020, 4:04 PM

    इस शख्स ने अपने ही 4 रिश्तेदारों को उतार दिया मौत के घाट, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

    केरल के कासरगोड से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां मानसिक विक्षिप्त शख्स ने अपने चार रिश्तेदारों पर चाकू से हमला कर दिया। इस हमले में चार लोगों की मौत हो गई। यह मामला सोमवार रात का है। 

  • Jharkhand3, Aug 2020, 5:02 PM

    रक्षाबंधन के दिन शादी के लाल जोड़े में मिली अनमैरिड लड़की की लाश, माथे पर बिखरा था सुहाग का सिंदूर

    झारखंड में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां रेलवे पटरी के बीच एक युवती की लाश लाल जोड़े में मिली। हैरानी की बात यह है कि मृतका अविवाहित थी और उसके माथे पर सिंदूर बिखरा हुआ था।

  • Chhattisgarh1, Aug 2020, 3:41 PM

    दिल दहलाने वाली घटना: 67 वर्षीय वृद्ध ने अपने 70 साल के बड़े भाई की हत्या, नींद में ही ले लिए प्राण

    कहते हैं कि जर-जोरू और जमीन यह तीन चीजें ऐसी हैं जिनकी वजह से भाई-भाई की जान तक ले लेता है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला छत्तीसगढ़ में सामने आया है, जहां एक 67 साल के वृद्ध ने अपने 70 साल के बड़े भाई की गला दबाकर हत्या कर दी।
     

  • Hatke31, Jul 2020, 5:42 PM

    सनकी प्रेमी ने महिला पर फेंकी चिपचिपी चीज, रेशमी बालों का हाल देख फूट-फूटकर रो पड़ी

    हटके डेस्क: करण जोहर की फिल्म में आपने एक तरफ़ा प्यार की काफी तारीफ़ सुनी होगी। लेकिन ऐसा असल जीवन में शायद नहीं होता है। आपने कई एसिड अटैक के मामले पढ़े-सुने होंगे। जिसमें प्यार में असफल होने पर सनकी प्रेमी महिलाओं को अटैक कर देते हैं। लेकिन हाल ही में स्पेन से एक ऐसा मामला आया, जिसमें एक सनकी प्रेमी ने महिला पर एसिड नहीं बल्कि फेविकॉल से अटैक किया। इसके बाद महिला के बालों का ऐसा हाल हो गया कि उसे सीधे पार्लर जाना पड़ा। महिला को जिसने भी देखा वो हैरान हो गया। महिला पर उसके घर में ही अटैक किया गया। जब उसके घर के दरवाजे की बेल बजी। दरवाजा खोलने से पहले उसने सोचा भी नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है...