Crish Gayle  

(Search results - 6)
  • Gayle played these stormy innings on this day, live such a life kpb

    CricketApr 23, 2020, 4:01 PM IST

    आज ही के दिन गेल ने खेली थी ये तूफानी पारी, जीते हैं ऐसी लाइफ

    कोरोना वायरस के चलते इस साल भले ही क्रिकेट फैंस को IPL का मजा नहीं मिल रहा है, पर 2013 में आज के दिन ही क्रिस गेल ने इतिहास रच दिया था। वेस्टइंडीज के ओपनिंग बल्लेबाज ने बेंगलुरू की टीम के लिए शानदार 175 रन बनाए थे और अपने दम पर पुणे वारियर्स की टीम को मैच से बाहर कर दिया था।

  • Not only Dhoni, due to Corona, the career of these legendary cricketers can be finished before time kpb

    CricketApr 14, 2020, 4:16 PM IST

    धोनी ही नहीं कोरोना की वजह से समय से पहले ही खत्म हो सकता है इन दिग्गज क्रिकेटरों का भी करियर

    कोरोना वायरस के कहर के चलते पूरी दुनिया थम सी गई है। सिनेमाहाल से लेकर क्रिकेट के मैदान रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट जैसी जगहों पर भी कोई देखने को नहीं मिलता। क्रिकेट के मैच अनिश्चितकाल के लिए थम चुके हैं। इस बीच क्रिकेट जगत के कई दिग्गज खिलाड़ियों के करियर पर सवाल खड़ा हो गया है। ये सभी खिलाड़ी इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी झलक दिखाना चाहते थे, पर कोरोना के कारण इनकी उम्मीदों पर पानी फिर चुका है। इस लिस्ट में पहला नाम पूर्व भारतीय कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी का है। उनके अलावा साउथ अफ्रीका के एबी डिविलियर्स और वेस्टइंडीज के क्रिस गेल जैसे खिलाड़ियों का करियर भी अधर में लटक चुका है। इस महामारी के कारण इंडियन प्रीमियर लीग को 2 बार टाला जा चुका है। ऑस्ट्रेलिया में होने वाले वर्ल्डकप पर भी संशय के बादल मंडरा रहे हैं। इस बीच धोनी, मलिंगा और गेल जैसे खिलाड़ियों का करियर अधर में लटक गया है। 
     

  • From Gayle's 175 to Pant's 128, these are the 10 best innings of IPL

    CricketMar 11, 2020, 7:58 PM IST

    गेल के 175 से लेकर पंत के 128 तक, ये हैं IPL की 10 सबसे बेहतरीन पारियां

    IPL में पहले मैच से ही बल्लेबाजों ने अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया था। इस टूर्नामेंट के पहले सीजन के पहले मैच में ही न्यूजीलैंड के ओपनर ब्रैंडन मैक्कुलम ने 158 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसके बाद भी इस टूर्नामेंट में बल्लेबाजों का दबदबा दिखता रहा है। कभी क्रिस गेल तो कभी एबी डिविलियर्स और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी अपने दम पर ही मैच पलट देते हैं। हर सीजन में कई खिलाड़ी अपनी एक पारी के दम पर मैच का नतीजा पलट देते हैं। हम आज ऐसी ही 10 पारियों की बात करेंगे, जिनमें किसी एक बल्लेबाज ने गेंदबाजों की जमकर पिटाई की और IPL में बड़ा शतक लगाया। 

  • Punjab player's big statement, told Pakistan the safest country KPB

    CricketJan 10, 2020, 7:52 PM IST

    पंजाब के खिलाड़ी का बड़ा बयान, पाकिस्तान को बताया सबसे सुरक्षित देश

    किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने पाकिस्तान को दुनिया के सबसे सुरक्षित देशों में से एक बताया है। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में चिटगांव चैलेंजर्स के लिए खेल रहे गेल ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट खेलने और घूमने के लिए दुनिया के सबसे सुरक्षित देशों में से एक है। यहां आपको राष्ट्रपति के स्तर की सुरक्षा मिलती है और घूमते समय भी आप बिल्कुल सुरक्षित होते हैं। गेल एक दिन पहले ही कहा था कि वो 45 साल तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं। 
     

  • Gayle wants to play cricket for 45 years, is returning at the age of 40 KPB

    CricketJan 9, 2020, 9:07 PM IST

    45 साल तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं गेल, 40 की उम्र में कर रहे हैं वापसी

    गेल से जब पूछा गया कि वह कितने समय तक खेलना पसंद करेंगे, उन्होंने हल्के फुल्के अंदाज में कहा, "पैंतालीस अच्छा नंबर है। हां हम 45 लक्ष्य रख सकते हैं। 45 को लक्ष्य बनाते हैं यह अच्छा नंबर है।"
     

  • Rashid Khan was the first player to get the buyers, gayle, pollard and Malinga did not got buyers

    CricketOct 21, 2019, 9:45 PM IST

    नीलामी में सबसे पहले बिके राशिद खान, गेल पोलार्ड और मलिंगा को नहीं मिला खरीददार

    T-20 क्रिकेट के बादशाह माने जाने वाले क्रिस गेल को कोई खरीददार नहीं मिला। गेल ने अब तक T-20 क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं।