Crow  

(Search results - 132)
  • asaram
    Video Icon

    RajasthanJul 24, 2021, 8:31 PM IST

    गुरु पूर्णिमा: हाथ जोड़ आसाराम के दर्शनों के लिए खड़े थे लोग, पुलिस ने फटकारे डंडे, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। नाबालिग से योन शोषण के मामले में सजा काट रहे आसाराम की एक झलक पाने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हुई। गुरु पूर्णिमा के दिन आसाराम के दर्शन करने के लिए उनके भक्त सेंट्रल जेल से एम्स तक भक्तों को जमावड़ा देखा गया। दरअसल आसाराम को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। 

  • <p>bihar news</p>
    Video Icon

    BiharJul 14, 2021, 1:33 PM IST

    Video: वैक्सीनेशन सेंटर पर मारपीट, धक्का-मुक्की... भीड़ देख स्वास्थ्यकर्मी भागे

    वीडियो डेस्क। वैक्सीन लगवाने के लिए गोपालगंज के अंबेडकर भवन में जहां अचानक भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इस दौरान वैक्सीन लेने के लिए कई लोगों को घंटों कतार में खड़े रहना पड़ा। इस बीच अचानक धक्का-मुक्की शुरू हो गई, कुछ युवकों ने गुस्से में आकर इस दौरान कुर्सियां एक दूसरे पर फेंकनी शुरू कर दीं।

  • undefined

    Other SportJul 11, 2021, 8:03 AM IST

    कभी टी-20 क्रिकेट में इस खिलाड़ी ने लगाई थी फिफ्टी, अब 41 साल बाद ऑस्ट्रेलिया को टेनिस में दिलाया खिताब

    वर्ल्ड नंबर 1 एश्ले बार्टी ने महिला एकल फाइनल में कैरोलिना प्लिस्कोवा को 6-3, 6-7 (4/7), 6-3 से हराकर विंबलडन 2021 का खिताब जीता है।

  • <p>Virbhadra Singh</p>
    Video Icon

    NationalJul 10, 2021, 8:27 AM IST

    वीरभद्र सिंह के अंतिम दर्शनों के लिए उमड़ा सैलाब, राहुल और नड्‌डा ने भी शिमला पहुंच दी श्रद्धांजलि

    वीडियो डेस्क। हिमाचल के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह का गुरुवार 8 जुलाई को 87 की उम्र में निधन हो गया। अंतिम दर्शनों के लिए उनके पार्थिव शरीर को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन में रखा गया था। इस दौरान सैकड़ों लोग भी जुटे। अंतिम दर्शनों के लिए इतनी भीड़ इकट्ठा हुई कि समर्थक कोरोना की गाइडलाइंस और सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखना भूल गए। इसका एक वीडियो भी सामने आया है। 

  • undefined

    Other SportJul 8, 2021, 8:28 AM IST

    Wimbledon 2021: हारकर भी जीते रोजर फेडरर, स्टैंडिंग ओवेशन के साथ ही लोगों ने लगाए उनके नाम के नारे

    20 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन रोजर फेडरर को क्वार्टर फाइनल में ह्यूबर्ट हरकच के खिलाफ चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। वह बुधवार को क्वार्टर फाइनल मुकाबले में टूर्नामेंट से बाहर हो गए।
     

  • undefined
    Video Icon

    TrendingJul 7, 2021, 5:59 PM IST

    बिना मास्क घूम रहे थे लोग, भरे बाजार बच्चे ने डंडा लेकर लगाई ऐसी क्लास, वीडियो जीत रहा दिल


    वीडियो डेस्क। कई बार छोटे-छोटे बच्चे ऐसा सबक सिखा जाते हैं, जिसे देखकर बड़े-बड़े झटका खा जाते हैं। इस समय पूरा देश कोरोना की चपेट में है। इस महामारी से बचने के लिए लोगों से फेस मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग जैसे नियमों का पालन करने की लगातार अपील की जा रही है। इस चेतवानी  के बावजूद कई लोग ऐसे हैं, जो लापरवाह बने हुए हैं और बिना मास्क लगाए ही भीड़भाड़ वाले इलाकों में घूमते रहते हैं।  एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है, जिसमें लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं।  ऐसे में एक बच्चे ने जो किया वह लोगों का दिल जीत रहा है। वीडियो में देख सकते हैं किस तरह लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे हैं। बच्चा हाथ में डंडे लेकर लोग से मास्क लगाने के लिए कह रहा है।  इतना ही नहीं मासूम हर आने-जाने वाले से पूछता है कि मास्क कहां है?दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला का है।
     

  • <p>bride</p>
    Video Icon

    TrendingJul 6, 2021, 5:22 PM IST

    गोलगप्पों की दीवानी दुल्हन, गहनों की जगह पहनी गोलगप्पों की माला और ताज, वीडियो देख हैरान हो जाएंगे आप

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक दक्षिण भारतीय दुल्हन का वीडियो वायरल हो रहा है। लड़कियां गोलगप्पों की दीवानी होती हैं ये तो आपने देखा ही होगा लेकिन यहां मामला कुछ और है। ये दुल्हन गोलगप्पों की इतनी दीवानी है कि अपनी शादी में गोलगप्पे का हार और ताज पहन लिया। 

  • undefined

    CricketJul 6, 2021, 1:01 PM IST

    फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी: दर्शकों से खचाखच भरे स्टेडियम में खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड के बीच मैच

    यूके सरकार ने बड़ा फैसला लेते हुए कोरोना के सारे प्रतिबंधों को हटाने का ऐलान कर लिया है। इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने कहा कि भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाली पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 100 प्रतिशत दर्शकों को अनुमति दी जाएगी।

  • undefined

    Uttar PradeshJun 20, 2021, 3:01 PM IST

    न मास्क न सोशल डिस्टेंसिंग..गंगा दशहरे पर उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़, उड़ी सारे नियमों की धज्जियां

    प्रयागराज (उत्तर प्रदेश). आज संगम नगरी प्रयागराज में श्रद्धालु गंगा दशहरे के मौके पर मोक्षदायिनी गंगा नदी में आस्था की डुबकी लगा रहे हैं। इस मौके पर संगम के तट पर भारी भीड़ उमड़ी हुई है। गंगा स्नान पर खुलेआम कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ती नजर आईं। यहां ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया और ना ही  श्रद्धालुओं के चेहरे पर न तो मास्क दिखाई दिए। तस्वीरों में देखिए कैसे उड़ी धज्जियां...

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 13, 2021, 5:28 PM IST

    पूर्व विधायक ने भीड़ जुटाकर किया हवन, कोरोना प्रोटोकाल की उड़ी धज्जियां, सामने आया VIDEO

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर शहर में कोरोनाकाल  के बाद फिर से एक बार जिला प्रशासन शहर को दोबारा से पटरी पर लाने के लिए कार्य कर रही है। यहां नेता द्वारा गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाई जा रही है। बता दे।  केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का जन्म दिवस है मनया गया। इंदौर के पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता द्वारा सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ मंदिर प्रांगण में हवन पूजन कर मंत्री की लंबी आयु के लिए प्रार्थना की गई ।  प्रशासन की गाइड लाइन के अनुसार मंदिर परिसर में केवल पुजारी और कुछ भक्त ही रहने के आदेश जारी किए गए हैं उसके बावजूद भी इस तरह से जो नेताओं द्वारा अपने प्रबुद्ध स्थापित करते हुए महामारी को बढ़ावा दिया जा रहा है यह कहीं ना कहीं सवालिया निशान खड़े कर रही है। 

  • <p>Crowd funding for Ayaansh, Zolgensma, spinal muscular atrophy, SMA type 1, Ayaansh Gupta, अयांश के लिए क्राउंड फंडिंग</p>

    TrendingJun 11, 2021, 3:24 PM IST

    3 साल के बच्चे को कौन सी बीमारी थी, जो क्राउडफंडिंग से 16 करोड़ रुपए जुटाकर लगाया गया एक इंजेक्शन

    हैदराबाद में 3 साल के बच्चे अयांश के लिए क्राउंडफंडिंग के जरिए 16 करोड़ रुपए जुटाए गए। फिर इकट्ठा हुए पैसों से अमेरिका का बना इंजेक्शन  Zolgensma खरीदा गया। इस इंजेक्शन के एक शॉट से अयांश की तबीयत अब ठीक है।
     

  • <p>സംഭവത്തെ തുടര്‍ന്ന് ഫ്രാന്‍സില്‍ പ്രതിഷേധം നിറയുകയാണ് സോഷ്യല്‍ മീഡിയയില്‍ കൂടിയും മറ്റും</p>

    WorldJun 8, 2021, 7:17 PM IST

    फ्रांस के राष्ट्रपति इमैन्युअल मैक्रान को अचानक एक शख्स ने मार दिया थप्पड़, जानिए पूरा मामला

    राष्ट्रपति इमैन्युअल मैक्रान दक्षिणपूर्वी फ्रांस के ड्रोम क्षेत्र में लोगों के साथ एक वॉकआउट सेशन में लोगों से मिल रहे थे। वहां काफी भीड़ थी।

  • undefined

    MaharashtraJun 7, 2021, 4:40 PM IST

    ऐसे खत्म होगा कोरोना?..अनलॉक के पहले दिन ही दिन मुंबई से आईं डरावनी तस्वीरें, सड़कों पर लगीं कतारें

    मुंबई (महाराष्ट्र). कोरोना वायरस की दूसरी लहर में संक्रमण की रफ्तार कम होते ही देश के अधिकतर हिस्सों में राहत मिलनी शुरू हो गई। महाराष्‍ट्र में कोविड केसेज के हिसाब से रियायतें दी गई हैं। मुंबई में भी करीब डेढ़ महीने बाद सोमवार को अनलॉक हुई। लेकिन कुछ छूट मिलते ही मायानगरी की सड़कों पर वाहनों का जो नजारा देखने को मिला वह डराने और परेशान करने वाला है। क्योंकि अभी महामारी खत्म नहीं हुई है और इस तरह की भीड़ पहले दिन ही देखने को मिलने लगी।  आंशिक लॉकडाउन अब भी है, लेकिन फिर भी लापरवाही बरत रहे हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshJun 3, 2021, 4:10 PM IST

    ये कैसा अंधविश्वासः परियों के हाथ का पानी पीने से छू भी नहीं सकेगा वायरस, कैमरे में कैद डराने वाला पल

    वीडियो डेस्क। कोरोना की दूसरी लहर का असर अभी खत्म नहीं हुआ है  इसके बाद भी लोग इसकी गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं।  मध्यप्रदेश में राजगढ़ के चाटूखेड़ा में कथित तौर पर परियों के हाथ का पानी पीने की अफवाह को सुनकर हजारों की तादाद में कोरोना गाइडलाइन को दरकिनार कर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। गांव में ये अफवाह फैली इनके हाथ से पानी पीने से किसी को कोरोना वायरस छू भी नहीं सकेगा। गांव में ये अफवाह फैली कि दो महिलाओं के शरीर में देव परियां आ गई हैं जिसके बाद चाटूखेड़ा मंदिर परिसर में भीड़ जमा हो गई। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद कलेक्टर ने भी सख्त कदम उठाते हुए पुलिस को दोषियों के खिलाफ मामला दर्ज करने के आदेश दिए। पुलिस ने भी भीड़ जुटा कर अंधविश्वास फैलाने वाले दो महिलाएं और दो पुरुषों पर मामला दर्ज किया।
     

  • undefined

    Other StatesMay 22, 2021, 5:53 PM IST

    कोरोना की 'चमत्कारी' दवा कृष्णापटनम लेने पहुंची भीड़, सरकार ने जल्द इस पर रिसर्च रिपोर्ट देने को कहा

    अमरावती (आंध्र प्रदेश), कोरोना वायरस की दूसरी लहर तबाही मचा रही है। जिसकी चपेट में आने से लाखों को लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एक तरफ वैक्सीनेशन भी तेजी से चल रहा है तो दूसरी ओर पूरी दुनिया के विज्ञानिक इस महामारी को जड़ से खत्म करन के लिए इसकी दवा की खोज कर शोध करने में लगे हुए हैं। इसी बीच आंध्र प्रदेश के नेल्लोर जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कोरोना की आयुर्वेदिक दवा बनाई गई है। जिसे कोरोना के इलाज में चमत्कारी दवा बताने का दावा किया जा रहा है। इस दवा को लेने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की लंबी लंबी कतारें लग रहीं हैं।