Curfew  

(Search results - 341)
  • undefined

    NationalJul 5, 2021, 9:07 AM IST

    गोवा में 12 जुलाई तक कर्फ्यू बढ़ा, दिल्ली में आज से खुल गए स्टेडियम और स्पोर्ट्स काम्पलेक्स, पर लाजपत नगर बंद

    कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर कमजोर पड़ते ही लॉकडाउन हटाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। दिल्ली में आज से कुछ शर्तों के साथ स्टेडियम और स्पोर्ट्स काम्पलेक्स खोल दिए जाएंगे। गोवा में 12 जुलाई तक के लिए कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है।
     

  • <p>vaccine</p>

    PunjabJun 15, 2021, 6:01 PM IST

    पंजाब में स्कूल खोलने की तैयारी शुरू, टीचर्स, नाॅन-टीचिंग स्टाॅफ का 21 जून से वैक्सीनेशन

    पंजाब में नाइट curfew अब रात आठ बजे से सुबह पांच बजे तक प्रभावी रहेगा। जबकि वीकेंड प्रतिबंध शनिवार रात आठ बजे से सोमवार सुबह पांच बजे तक रहेगा। 
     

  • undefined

    BiharJun 8, 2021, 3:07 PM IST

    बिहार में भी लॉकडाउन खत्म,..लेकिन जारी रहेगा नाइट कर्फ्यू, जानें किन चीजों में मिलेगी ढील

    सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट करके कहा है कि लॉकडाउन की वजह से कोरोना के संक्रमण में कमी आई है, जिसकी वजह से लॉकडाउन को खत्म करने का फैसला लिया गया है। हालांकि, लॉकडाउन को पूरी तरह से खत्म नहीं किया जाएगा। नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।

  • undefined

    Uttar PradeshJun 8, 2021, 11:18 AM IST

    यूपी के सभी 75 जिलों से हटाया गया कोरोना कर्फ्यू,...लेकिन जारी रहेगी ये पाबंदियां

    मॉल, जिम, स्पा सेंटर, सिनेमा हॉल, मल्टीप्लेक्स, कोचिंग सेंटर, स्कूल-कॉलेज पूरी तरह से बंद रहेंगे। हालांकि, रेस्टोरेंट को पहले की तरह ऑनलाइन डिलीवरी की सुविधा जारी रहेगी।

  • undefined

    Uttar PradeshMay 31, 2021, 9:38 PM IST

    यूपी के 61 जिलों को कोरोना ​​​​​कर्फ्यू से राहत,14 जिलों में ही रहेगी सख्ती, जानिए पूरी गाइड लाइन

    जिन जनपदों में कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 30 जून तक 600 से अधिक है उन्हें फिलहाल कोई छूट अनुमति नहीं होगी। हालांकि अन्य शहरों को वीकेंड लॉकडाउन की नई गाइडलाइन के साथ खोला जाएगा।

  • <p>corona curfew</p>
    Video Icon

    NationalMay 31, 2021, 11:57 AM IST

    अनलॉक या रहेगा कोरोना कर्फ्यू? जानिए आपके राज्य में क्या खुला और क्या बंद

    वीडियो डेस्क। देश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से घट रहे हैं। ऐसे में राज्य सरकारें प्रदेशों को अनलॉक करने पर विचार कर रहीं हैं। हालांकि कोरोना का खतरा कम जरूर हुआ लेकिन टला नहीं है ऐसे में कई राज्य ऐसे हैं जहां लॉकडाउन बढ़ाया गया है तो कई राज्य ऐसे हैं जहां शर्तों के साथ पाबंदियां खोली गईं हैं। आइये जानते हैं आपके राज्य का क्या है हाल। 

     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 28, 2021, 12:14 PM IST

    भोपाल में मुफ्ती अब्दुल रज्जाक के निधन के बाद करना पड़ी भयानक सख्ती, छावनी में तब्दील पुराना भोपाल


    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश की राजधानी में भोपाल में सख्ती से कोविड गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। हालांकि पहले के मुकाबले अब भोपाल में कोरोना के केस कम आ रहे हैं,लेकिन इनकी संख्या ज्यादा ना हो इसके लिए प्रशासन काफी अलर्ट मोड पर है।  राजधानी में मुफ्ती अब्दुल रज्जाक के निधन के बाद पुराने भोपाल को छावनी में तब्दील कर दिया है। मुफ्ती अब्दुल रज्जाक सबसे उम्र दराज मुफ्ती थे भोपाल के. मुफ्ती साहब जमीयत उलेमा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष भी थे। इसी के ही साथ सबसे पुराने मदरसा और तर्जुमा वाली बड़ी मस्जिद के संस्थापक भी थे। मुफ्ती अब्दुल रज्जाक, इकबाल मैदान स्थित तर्जुमा वाली बड़ी मस्जिद में रहते थे।  मुफ्ती साहब को गुरुवार को दोपहर भोपाल टॉकीज के पास कब्रिस्तान में दफनाया गया।

  • undefined

    NationalMay 26, 2021, 4:47 PM IST

    गुजरात में केस कम होने के बाद 36 शहरों में नाइट कर्फ्यू का समय घटा; दिल्ली में ब्लैक फंगस के 620 केस

    भारत कोरोना वायरस की दूसरी लहर से जूझ रहा है। हालांकि, पिछले दिनों से कोरोना के केसों में कमी आई है। इसे देखते हुए अब राज्यों ने राहत देने का मन बना लिया है। इसी की शुरुआत करते हुए गुजरात सरकार ने 36 शहरों में नाइट कर्फ्यू का समय कम करने का फैसला किया है।

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 25, 2021, 2:55 PM IST

    कोरोना कर्फ्यू के दौरान खुली थी दुकान, तहसीलदार ने गांधीगिरी दिखाकर ऐसे करवा दिया सील

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश में कोरोना को लेकर कई राज्यों में कर्फ्यू लगा हुआ है।  प्रदेश में शासन-प्रशासन कोरोना की चेन को तोड़ने प्रतिबद्ध है। इसी कड़ी में अशोक नगर के ईसागढ़ में बाज़ार में निरीक्षण को निकले नायब तहसीलदार से जब एक दुकानदार ने उलझने की कोशिश की तो उन्होंने गांधीगिरी का सहारा लेकर उसकी न केवल दुकान बंद करवाई, बल्कि सील भी करवा दी।प्रशासनिक अधिकारियों ने नागरिकों को अधिक से अधिक सावधानी बरतने की अपील की है। प्रदेश में पॉजिटिविटी रेट लगातार कम हो रही है। वहीं रिकवर हो रहे मरीजों की संख्या बढ़ रही है।
     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 24, 2021, 3:29 PM IST

    ADM का थप्पड़ कांड हुआ वायरल, कर्फ्यू में दुकान खोलने पर लड़के को मारा तमाचा

    वीडियो डेस्क।  मध्य प्रदेश के  शाजापुर जिले में  एक अधिकारी का थप्पड़ कांड वीडियो वायरल हो रहा है।  जिसमें शाजापुर एडीएम मंजूषा विक्रांत राय लॉकडाउन के पालन करवाने के लिए सड़क पर निकलीं और एक जूता चप्पल व्यवसाई को उसके दुकान खोलने पर थप्पड़ मार दिया।   एसडीएम एडीएम और लॉकडाउन पालन कराने वाली टीम सड़क पर उतरी थीं। आपको बता अभी कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के एक अधिकारी का एक युवक को थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ था।  इस घटना पर काफी बवाल हुआ था। अब मध्य प्रदेश में भी ऐसा एक मामला सामने आया है। 
     

  • undefined

    Madhya PradeshMay 21, 2021, 7:43 PM IST

    अच्छी खबर: 1 जून से इंदौर की जनता को मिलेगी राहत, ऐसे शहर होगा अनलॉक..खुलेगा लॉकडाउन

    मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना की समीक्षा को लेकर गुरुवार को इंदौर पहुंचे थे। जहां उन्होंने शहर में 21 मई से 31 मई तक  10 दिन का सख्त लॉकडाउन लागू करने का कहा था। इस दौरान उन्होंने 1 जून से अनलॉक की ओर इशारा भी किया। वहीं शुक्रवार को कलेक्टर मनीष सिंह ने कहा कि एक तारीख से कोरोना कर्फ्यू से निजात मिलने लगेगी। 

  • undefined

    NationalMay 15, 2021, 9:30 PM IST

    उप्र में 24 मई तक लॉकडाउन: 1 करोड़ रेहड़ी और रिक्शा वालों को हर महीने 1 हजार रु; जानिए क्या खुला-क्या बंद

    उत्तर प्रदेश में 24 मई तक लॉकडाउन रहेगा। लॉकडाउन लगाने के खिलाफ रही योगी सरकार ने पिछले 1 महीने में 5वीं बार इसे बढ़ाया है। अब तक 17 मई तक लॉकडाउन था। सरकार ने फैसला किया है कि वह 1 करोड़ रेहड़ी-पटरी और रिक्शा वालों को हर महीने एक हजार रुपए देगी। इसके अलावा जरूरतमंदों को कम्युनिटी किचन के जरिए भोजन उपलब्ध कराया जाएगा। 
     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 11, 2021, 6:10 PM IST

    यहां शटर गिराकर चल रहा था कारोबार, एसटीएफ की मदद से नगर निगम और पुलिस ने की कार्रवाई


    वीडियो डेस्क। देश में कोरोनाकाल चल रहा है।  कई राज्यों में लॉकडाउन लगा हुआ है। लोगों को घरों में रहने की हिदायत दी जा रही है लेकिन कुछ दुकानदार खुलेआम  व्यापारी लॉकडाउन का खुला उल्लघन कर रहे हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 
    लॉकडाउन का पालन न करने वालों पर अब सख्त कार्यवाही होगी।  बार -बार हिदायत के बाद भी कुछ दुकाने खुल रही। गलियो में जमकर हो खरीदी हो रही है। राजधानी के पुराने भोपाल के काजी कैंप, बैरसिया रोड, सिंधी कालोनी समेत कई क्षेत्रों में खुलेआम कोरोना के दौरान लगाए गए कर्फ्यू की धज्जियां उड़ रही हैं। प्रशासन के अधिकारियों को इस बात का पता है बावजूद इसके पिछले एक महीने से प्रशासन पूरे शहर में कोरोना कर्फ्यु का पालन करा रहा था लेकिन इन क्षेत्रों में कोई असर दिखाई नहीं दे रहा था। नवदुनिया ने तीन मई के अंक में नए भोपाल में सख्‍ती तो पुराने में खुल रही दुकाने, उमड रही भीड शीर्षक से खबर प्रकाशित की। तब जाकर प्रशासन की नींद जागी और सोमवार को एसटीएफ की मौजूदगी में नगर निगम और पुलिस की मदद से योजनाबद्ध तरीके से यहां कार्रवाई की गई। कार्रवाई के दौरान सामने आया कि यहां पर चिकन मटन से लेकर कपड़े जूते और अन्य दुकानें चलाने वाले लोग शटर बंद कर कारोबार कर रहे हैं। 

  • undefined

    Uttar PradeshMay 9, 2021, 12:52 PM IST

    यूपी में कोरोना कर्फ्यू 17 मई तक बढ़ा, एक जिले से दूसरे जिले में जाने के लिए बनवाना होगा ई-पास

    चेकिंग के दौरान ई-पास का सत्यापन क्यूआर कोड के जरिए पुलिसकर्मी करेंगे। ई-पास जारी करने के लिए अधिकारियों को भी पूरी एहतियात बरतने का निर्देश दिया गया है। दूसरे राज्यों के लिए विशिष्ट मामलों में ई-पास आवेदक के प्रस्थान जिले से संबंधित डीएम जारी करेंगे।
     

  • undefined
    Video Icon

    Madhya PradeshMay 3, 2021, 5:04 PM IST

    कोरोना कर्फ्यू में बाहर घूमने वालो को दी गई सजा, बैंड बाजे के साथ मुर्गा बनाकार निकाली बारात

    वीडियो डेस्क। मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में कोरोना महामारी का प्रकोप जारी है।  इस बीच मध्य प्रदेश में संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कोरोना कर्फ्यू लगा हुआ है लेकिन लोगों द्वारा आए दिन इसका उल्लंघन किया जा रहा है। इस बीच इंदौर में कोरोना कर्फ्यू का पालन कराने सड़क पर उतरे तहसीलदार ने कोरोना कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों की बारात निकाली। अधिकारियों ने बैंड बाजे के साथ मुर्गा बनने, दंड बैठक लगाने और मेंढक चाल चलने की सजा दी।  साथ ही कोरोना नियमों का उल्लंघन करने वालों को धारा 188 के तहत अस्थाई जेल में भी रखा जा रहा है।