Cyber Cell  

(Search results - 3)
  • salman khan manager file complaint in cyber cell strict action will taken against those who involved in piracy of film radhe here is detail KPJ

    BollywoodMay 17, 2021, 12:05 PM IST

    'राधे' की पायरेसी को लेकर एक्शन में Salman Khan, मैनेजर ने साइबर सेल में दर्ज कराई शिकायत, होगी कार्रवाई

    मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' (Radhe: Your Most Wanted Bhai) रिलीज हो गई। यह फिल्म ओटीटी फ्लेटफॉर्म के साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज की गई। भले ही फिल्म को पहले दिन अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला हो लेकिन दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने अच्छी कमाई। विदेश में इस मूवी को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म रिलीज से पहले सलमान ने वीडियो शेयर कर फैंस से अपील की थी कि- एक फिल्म बनाने में बहुत लोग मेहनत करते हैं। हमें बहुत दुख होता जब कुछ लोग पायरेसी करके ये फिल्म देखते हैं। आप सब से कमिटमेंट मांगता हूं फिल्म सही प्लेटफॉर्म एन्जॉय करें। इस ईद ऑडियंस का कमिटमेंट होगा। नो पायरेसी इन एंटरटेनमेंट। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। फिल्म राधे रिलीज के कुछ घंटे बाद ही ऑनलाइन लीक हो गई। कई वेबसाइट्स के जरिए फिल्म के पायरेटेड वर्जन को फ्री देखा और डाउनलोड किया जा सकता है। फिल्म के लीक होने से नाराज सलमान ने फैंस से 'राधे' को देखने के लिए पायरेटेड साइट्स का उपयोग करने से बचने की अपील की थी। 

  • Granddaughter raised dada 11.80 lakhs asa

    JharkhandDec 8, 2020, 4:09 PM IST

    पोती ने ही दादा को लगाया 11.80 लाख का चूना, पिता की वजह से ऐसे खुला राज

    पुलिस की एक टीम कोलकाता गई। दोनों को वहां से गिरफ्तार कर धनबाद ले आई। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों के पास से साढ़े 8 लाख रुपए बरामद करने में सफलता भी पाई है। पुलिस के मुताबिक अभी आरोपियों से पूछताछ चल रही है, जिसके बाद उन्हें जेल भेज दिया जाएगा।  

     

  • shimla police arrested master mind of cyber and online fraud gang from begusarai pra

    BiharFeb 24, 2020, 10:38 PM IST

    ऑनलाइन ठगी से बनाए करोड़ों, छापा मारने गांव पहुंची दो राज्यों की पुलिस संपत्ति देख हुई हैरान

    अगस्त 2019 में हिमाचल प्रदेश के एक व्यवसायी के बैंक खाते से 24 लाख रुपए की अवैध निकासी हुई थी। कारोबारी ने साइबर पुलिस को मामले की शिकायत की थी। जिसकी छानबीन में सोमवार को बिहार पुलिस के सहयोग से एक ऑनलाइन ठग को गिरफ्तार किया गया।