Dangerous Accident  

(Search results - 66)
  • <p>jaunpur accident</p>
    Video Icon

    Uttar PradeshJul 13, 2021, 5:24 PM IST

    खतरनाक एक्सीडेंट: सामने आ रहे ट्रक में घुसी बारातियों से भरी कार, 2 सगे भाईयों समेत 5 की मौत

    वीडियो डेस्क। यूपी के जौनपुर में मंगलवार सुबह बड़ा हादसा हो गया। यहां बारातियों से भरी कार और ट्रक की आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि कार के परखच्चे उड़ गए। घटना जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाइपास की है। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौत हो गई। घटना सुबह 6 बजे हुई। 

  • <p>delhi najafgarh</p>
    Video Icon

    Other StatesJun 11, 2021, 5:45 PM IST

    थैली में भरकर ले जाने पड़े शव, देखिए खतरनाक एक्सीडेंट का डरा देने वाला वीडियो

    वीडियो डेस्क। दिल्ली के नजफगढ़ में सुबह सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। जहां मॉर्निंग वॉक के लिए निकले 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। हादसा इतना भयानक था स्पीडी में आया वाहन चारों को कुचलता हुआ निकल गया। इतना ही नहीं सड़क किराने खड़ी गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है। प्रत्क्षयदर्शियों ने बताया कि हादसा ओवर स्पीड की वजह से हुआ है। 

  • undefined

    South CinemaMay 20, 2021, 4:51 PM IST

    जिस जगह खोया था पिता और भाई को उसी जगह पर हुआ था जूनियर NTR के साथ खतरनाक हादसा, जानें पूरा वाकया

    मुंबई. स्टूडेंट नंबर 1, सिम्हाद्री, बादशाह, टेम्पर जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (नंदमूरी तारक रामा राव) 38 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 20 मई, 1983 को हैदराबाद में हुआ था। जूनियर एनटीआर (Junior NTR) अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव (NTR) के पोते और एक्टर नंदमूरी हरिकृष्णा के बेटे हैं। कम ही लोग जानते हैं कि जूनियर एनटीआर ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। आज की तारीख में वे टॉलीवुड के हाइएस्ट पेड एक्टर्स में से एक है। आपको जानकर हैरानी होगी कि जिस जगह उनके पिता और भाई की मौत हुई थी उसी जगह वे भी एक एक्सीडेंट में मरते-मरते बचे थे।

  • undefined
    Video Icon

    TrendingMay 11, 2021, 7:26 PM IST

    Shocking: यहां हुआ खतरनाक सड़क हादसा, बाल-बाल बचे दो युवक

    वीडियो डेस्क। कई बार कहा जाता है कि सड़क पर चलते हुए हमारा ध्यान चारो तरफ होना चाहिए। कहीं से भी कुछ भी हो सकता है। ऐसे ही एक रतलाम में हुई दुर्घटना का सीसीटीवी वीडियो सामने आया है।  जिसमे बाइक सवारों की भिंडत में 2 युवक बाल बाल बच गए।  शहर के बीच एक चौराहे पर बाइक सवार इतनी तेज गति से गुजरा की उसे दूसरी ओर से आ रही बाइक को का बैलेंस बिगड़ गया। देखिए वीडियो
     

  • <p>accident</p>
    Video Icon

    Other StatesMar 15, 2021, 6:17 PM IST

    पहले बाइक से टकराई और फिर सड़क पर घसीटती हुई चली गई कार, खतरनाक एक्सीडेंट का वीडियो

    वीडियो डेस्क। गुजरात के सूरत के कोसांबा के पास खतरनाक एक्सीडेंट का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जहां बाइक और कार के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई। बाइक से टकराकर कार आगे सड़क पर घसीटती हुई गई और सड़क किनारे गड्डे में गिर गई। ये वीडियो तेजीलसे वायरल हो रहा है। 

  • undefined

    WorldFeb 4, 2021, 3:00 PM IST

    3 साल पहले हुए भयंकर एक्सीडेंट में हाथ-चेहरा, आंखें बुरी तरह जल चुके थे, डॉक्टरों ने असंभव को कर दिखाया संभव

    दुनिया में मेडिकल साइंस कितनी तरक्की करता जा रहा है, 22 साल का यह शख्स इसका उदाहरण है। ये हैं अमेरिका के न्यूजर्सी के रहने वाले जोसेफ डेमियो। बात जुलाई, 2018 की है। इनकी कार में एक्सीडेंट के बाद आग लग गई। हादसा इतना भयानक था कि जोसेफ कार में फंसकर रह गए। उनका चेहरा-हाथ, आंख और दूसरे अंग 80 प्रतिशत तक जल गए थे। जोसेफ और उनके परिजनों ने उम्मीद ही छोड़ दी थी। लेकिन जब वे डॉक्टर एदुआर्दो रोड्रिग्ज से मिले, तो उम्मीद की रोशनी जागी। जोसेफ के जटिल ऑपरेशन के जरिये दोनों हाथों और चेहरे का ट्रांसप्लांट कर दिया। बेशक जोसेफ अपना पुराना चेहरा खो चुके हैं, लेकिन उन्हें एक नई जिंदगी और नई पहचान मिली है।

  • <p>accident</p>
    Video Icon

    HatkeJan 14, 2021, 2:08 PM IST

    बर्फीली सड़कों पर तेज रफ्तार कार का खतरनाक एक्सिडेंट, कैमरे में कैद हुआ हैरान करने वाला मंजर, देखें Video

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक डराने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। ये वीडियो देखने में आपको किसी फिल्म के सीन जैसी लगेगी। इस वीडियो में एक कार बर्फीली सड़क पर अंधेरे में लहराते हुए बड़ी तेजी से चली जा रही है थोड़ी दूर जाने के बाद कार गुलाटियां मारने लगीं। 

  • <p>shoaib malik</p>
    Video Icon

    CricketJan 11, 2021, 8:20 AM IST

    सानिया मिर्जा के पति शोएब का खतरनाक एक्सीडेंट, बैलेंस बिगड़ा और ट्रक में जा घुसी चमचमाती कार... देखिए Video

    वीडियो डेस्क। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और  भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा के पति शोएब मलिक की कार का बुरी तरह एक्सीडेंट हुआ है। खिलाड़ी की कार लाहौर में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से जा टकराई। हादसे में कार का आगे का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

  • undefined

    JharkhandDec 4, 2020, 11:53 AM IST

    टैंकर और हाइवा में आमने-सामने से जबर्दस्त भिड़ंत के बाद ऐसा था डरावना मंजर

    गिरीडीह, झारखंड. यह तस्वीर आपको अलर्ट करती है। नजर हटी कि दुर्घटना घटी। यह हादसा शुक्रवार सुबह डुमरी थाना क्षेत्र के पिपराडीह के पास हुआ। इसमें टैंकर व हाइवा में आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में टैंकर ड्राइवर 33 वर्षीय कृष्णा यादव की मौत हो गई। वो गिरिडीह, सरिया के धोवारी गांव का रहने वाला था। टैंकर गिरिडीह से डुमरी की ओर आ रहा था। वहीं, खाली हाइवा पिपराडीह के पास विपरीत दिशा से आ रहा था। टक्कर के बाद हाइवा 500 मीटर दूर जाकर पेड़ से टकरा गया है। हादस में ट्रक और टैंकर दोनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। आगे पढ़ें इसी हादसे के बारे में...
     

  • undefined

    ChhattisgarhNov 28, 2020, 11:13 AM IST

    ट्रक की टक्कर से हवा में उछले दोस्त और फिर सामने आया दिल दहलाने वाला मंजर

    छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में दो दोस्तों के लिए बाक्साइट से भरा ट्रक काल बन गया। वे किसी काम से जा रहे थे, तभी ट्रक की टक्कर से वे हवा में उछलकर पहिये के नीचे आ गए। हादसे में दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि एक युवक के सिर के दो टुकड़े हो गए।

  • undefined

    HaryanaNov 20, 2020, 10:37 AM IST

    ALERT रहें: ठंड के मौसम में बढ़ जाते हैं सड़क हादसे, धुंध और झपकी बनती है वजह

    हिसार/प्रतापगढ़. सर्दियों में सड़क हादसों की संख्या बढ़ जाती है। इसकी वजह धुंध में सामने की गाड़ी नहीं दिखना और पर्याप्त नींद नहीं होने पर ड्राइवर को झपकी आना। वैसे भी सर्दियों के मौसम में झपकी आना आम बात है। पहली तस्वीर यूपी के प्रतापगढ़ की है। यहां शुक्रवार सुबह कुंडा कोतवाली क्षेत्र के चौंसा जिरगापुर में सड़क किनारे खड़े ट्रक से एक बोलेरो टकराने से 14 बरातियों की मौत हो गई। दूसरी तस्वीर हिसार के टोहना कस्बे के गांव समैण-कन्हड़ी में हुए हादसे की है। गुरुवार को यहां ट्रक की टक्कर से ऑटो पलटने से हिसार के गांव रावलवास कलां के एक परिवार के तीन लोगों सहित चार की मौत हो गई। ऑटो में 14 लोग सवार थे। ये लोग गांव रावलवास कलां से जिला जींद के गांव ढाबी टेक सिंह जा रहे थे। आगे पढ़ें इन्हीं दो हादसों के बारे में...

  • undefined

    Other StatesNov 18, 2020, 10:38 AM IST

    गुजरात के वडोदरा में मिनी ट्रक और ट्राले में भीषण भिड़ंत, 5 महिलाओं सहित 11 की मौत, मोदी ने जताया दु:ख

    गुजरात के वडोदरा में बुधवार तड़के करीब 3 बजे मिनी ट्रक और ट्राले के बीच हुए भीषण हादसे में 5 महिलाओं सहित 11 लोगों की मौत हो गई। जबकि 16 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। ये लोग सूरत से प्रसिद्ध देवी स्थल पावागढ़ दर्शन करने निकले थे। हादसा नेशनल हाईवे पर वाघोडिया चौक के पास हुआ। हादसे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दु:ख व्यक्त किया है।
     

  • undefined

    PunjabNov 17, 2020, 11:27 AM IST

    ट्रक के डीजल टैंक से टकराते ही कार में लगी आग, अंदर ही तड़प-तड़पकर मर गए पांच लोग

    संगरूर, पंजाब. जिले के सुनाम रोड पर मंगलवार तड़के एक कार के ट्रक के डीजल टैंक से टकराते ही भीषण आग लग गई। इस हादसे में कार सवार 5 लोग जिंदा जलकर मर गए। माना जा रहा है कि कार सेंट्रल लॉक होने से किसी को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। घटना की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने पुलिस को दी। मरने वाले सभी मोगा के रहने वाले थे। वे सोमवार को किसी परिचित की मैरिज एनिवर्सरी के कार्यक्रम में शामिल होने संगरूर जिले के दिड़बा शहर आए थे। घटना के वक्त वे वापस लौट रहे थे। टक्कर आमने-सामने से हुई। कार के ट्रक के डीजल टैंक से टकराते ही ब्लास्ट के साथ आग लग गई। आगे पढ़ें इसी हादसे के बारे में...
     

  • undefined

    JharkhandNov 16, 2020, 11:48 AM IST

    तोड़ेंगे दम मगर: पुल से टकराकर 30 फीट नीचे गिरी बाइक, दो जिगरी दोस्तों की दर्दनाक मौत

    बोकारो, झारखंड. दिल दहलाने वाला यह हादसा रविवार देर रात जरीडीह थाना इलाके में जैनामोड़ स्थित बांका पुल पर हुआ। पुल से टकराने के बाद बाइक 30 फीट नीचे जा गिरी। इस हादसे में दो जिगरी दोस्तों की मौत हो गई। घटना का पता सोमवार सुबह लगा। वहां से गुजर रहे लोगों की नजर दोस्तों की लाशों पर पड़ी। मृतकों की पहचान पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछरी गांव निवासी अभिमन्यु कुमार मुंडा (21) और मिलन कुमार हेम्ब्रम (24) के रूप में हुई। अभिमन्यु ने इस साल इंटर का एग्जाम दिया था। मिलन भुवनेश्वर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। लॉकडाउन के बाद से वे गांव में ही थे। दोनों गहरे दोस्त माने जाते थे। अकसर उन्हें साथ में ही देखा जाता था। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • undefined

    Madhya PradeshNov 9, 2020, 10:18 AM IST

    MP के सतना में डम्पर और बोलेरो की भीषण भिड़ंत में 7 लोगों की मौत

    मध्य प्रदेश के सतना में सोमवार तड़के करीब 3-4 बजे के बीच डम्पर और बोलेरो के बीच हुए भीषण हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे में 5 लोग  बुरी तरह घायल हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववालों की मदद से घायलों को रीवा मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। हादसा सतना से 35 किमी दूर रेरुआ गांव के मोड़ पर हुआ।