Dangerous Accident  

(Search results - 42)
  • Chhattisgarh8, Aug 2020, 11:50 AM

    दिल दहलाने वाला दृश्य: आगे जा रहे ट्रेलर में स्पीड से ऐसी धंसी कार कि आधा किमी तक घिसटते चली गई

    शनिवार सुबह राजनांदगांव में हुए एक भीषण हादसे में बिलासपुर हाईकोर्ट के जज गौतम चौरडिया के बेटे प्रियांस की मौत हो गई। मृतक पेट्रोल भरवाकर लौट रहा था, तभी आगे चल रहे ट्रेलर में उसकी कार जा धंसी। माना जा रहा है कि कार की स्पीड अधिक थी, जिससे वो बेकाबू हो गई। ट्रेलर करीब आधा किमी दूर तक कार को अपने साथ घसीटते हुए ले गया। कहा जा रहा है कि ट्रेलर के ड्राइवर को एक्सीडेंट का पता नहीं चला। बाद में वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने उसे इशारे से रोका।

  • Rajasthan21, Jul 2020, 4:08 PM

    मरीजों को जल्द हास्पिटल पहुंचाने के चक्कर में डॉक्टर ने सबको मौत के मुंह में पहुंचा दिया

    बाड़मेर, राजस्थान. ओवरटेक करके आगे निकलने के चक्कर में SUV सामने से आ रही बस में जा धंसी। इस हादसे में दो महिलाओं सहित 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें एक डॉक्टर है। बाकी मरीज थे। हादसा मंगलवार दोपहर जोधपुर में बाड़मेर रोड पर लूनावास और भांडू के बीच हुआ। SUV जोधपुर की तरफ से आ रही थी। हादसा इतना भीषण था कि SUV में फंसे लोगों को बाहर निकालने क्रेन की मदद लेनी पड़ी। बाड़मेर जिले के समदड़ी के नजदीक स्थित अजीत गांव में निजी क्लीनिक चलाने वाला एक डॉक्टर अपने मरीजों को बेहतर इलाज के लिए जोधपुर के किसी हॉस्पिटल में ले जा रहा था। SUV डॉक्टर की थी। हादसा होते ही एक विस्फोट-सी आवाज दूर तक सुनाई पड़ी। वहां मौजूद लोगों ने तुरंत रेस्क्यू किया और क्रेन की मदद से सबको बाहर निकलवाया। हालांकि, किसी को बचाया नहीं जा सका। आगे पढ़ें इसी घटना के बारे में...

  • Jharkhand6, Jul 2020, 12:43 PM

    ससुराल पहुंचने की जल्दबाजी में दामाद ने दौड़ा दी बाइक..लेकिन सड़क किनारे खंभे से जा भिड़ा

    हजारीबाग, झारखंड. जल्दबाजी अकसर हादसों को जन्म देती है। देश में होने वाले ज्यादातर सड़क हादसों के पीछे गाड़ी की स्पीड सबसे बड़ी वजह होती है। यह हादसा इसी स्पीड का एक उदाहरण है। यह हादसा रविवार देर शाम को टाटीझरिया थाना क्षेत्र के बन्हे में नेशनल हाईवे-100 पर हुआ। 27 साल का यह युवक चूरचू थाना क्षेत्र स्थित लाराबलीडीह अपनी ससुराल जा रहा था। जल्द पहुंचने के चक्कर में वो यह तक ध्यान नहीं दे सका कि रोड किनारे खंभा है। उसकी बाइक सीधे खंभे से जा टकराई और मौत हो गई। 'सेव लाइफ फाउंडेशन' के आंकड़े बताते हैं कि भारत में पिछले 10 सालों में हुए सड़क हादसों में 13 लाख 81 हजार 314 लोगों की मौत हुई। वहीं, 50 लाख 30 हजार 707 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। भारत में हर 3.5 मिनट में एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत होती है। इसके अलावा परिवहन तथा राजमार्ग मंत्रालय के आंकड़े बताते हैं कि भारत में हर साल 4.5 लाख से अधिक सड़क हादसे होते हैं। इनमें करीब 1.5 लाख लोगों की मौत होती है। देखिए देश में हुए सड़क हादसों की कुछ तस्वीरें..पहले जानिए ससुराल जा रहे युवक की मौत के बारे में...

  • Punjab3, Jul 2020, 10:09 AM

    ट्रक ड्राइवर ने अचानक मार दिए ब्रेक, पीछे कारवाले को नहीं मिला संभलने का मौका..मौके पर ही 2 की मौत

    बठिंडा, पंजाब. दिल दहलाने वाली यह तस्वीर एक ट्रक ड्राइवर की मामूली-सी लापरवाही के कारण सामने आई। यह हादसा डबवाली रोड पर गणपति एन्क्लेव के पास हुआ। कार के आगे चल रहे ट्रकवाले ने किसी कारण से अचानक ब्रेक मार दिए। नतीजा, कार ट्रक में जा धंसी और इसमें बैठे दो लोगों को संभलने का मौका ही नहीं मिला। 'सेव लाइफ फाउंडेशन' के आंकड़े बताते हैं कि भारत में पिछले 10 सालों में  हुए सड़क हादसों में 13 लाख 81 हजार 314 लोगों की मौत हुई। वहीं, 50 लाख 30 हजार 707 लोग गंभीर रूप से घायल हुए। भारत में हर 3.5 मिनट में एक व्यक्ति की सड़क दुर्घटना में मौत होती है। इसके अलावा परिवहन तथा राजमार्ग मंत्रालय के आंकड़े बताते हैं कि भारत में हर साल 4.5 लाख से अधिक सड़क हादसे होते हैं। इनमें करीब 1.5 लाख लोगों की मौत होती है। देखिए देश में हुए सड़क हादसों की कुछ तस्वीरें..

  • Jharkhand25, Jun 2020, 5:30 PM

    इतनी सीटें कार में भी नहीं होतीं, जितने लोग एक बाइक पर बैठा रखे थे, नतीजा खतरनाक एक्सीडेंट

    गाड़ी चलाते समय लापरवाही और नियमों का पालन न करना कितना खतरनाक साबित होता है, यह हादसा इसी का उदाहरण है। जो बाइक दो सवारी बैठाने के लिए बनाई गई है, उस पर अगर 7 लोग सवार होंगे, तो बैलेंस गड़बड़ाएगा ही। नतीजा, भीषण हादसा। इस एक्सीडेंट में बाइक पर बैठे 2 मासूम बच्चों की मौत हो गई। वहीं, बाकी लोग घायल हैं। इनकी बाइक सामने से आ रही कार से टकरा गई थी।

  • Video Icon

    Chhattisgarh18, Jun 2020, 10:54 AM

    सड़क पर यमराज बनकर उतरा नौसीखिया ड्राइवर, हौले-हौले ट्रैक्टर से लोगों को कुचलता गया

    दिल दहलाने वाला यह CCTV फुटेज छत्तीसगढ़ के बेमेतरा जिले के नवागढ़ का है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक नौसीखिया ड्राइवर कैसे ट्रैक्टर से लोगों को कुचलते हुए आगे बढ़ता गया। ट्रैक्टर पर एक शख्स और बैठा था। माना जा रहा है कि ड्राइवर को यह समझ ही नहीं आ रहा था कि वो क्लच पर पैर दबा रहा है या ब्रेक पर। इस हादसे में कई लोग घायल हो गए। इनमें से एक की मौत हो गई। कुछ दूर जाकर ड्राइव ने स्टीयरिंग मोड़ी..तब कहीं जाकर ट्रैक्टर एक जगह रुका।

  • Rajasthan1, Jun 2020, 4:07 PM

    जिसने भी देखा यह दृश्य, वो कांप उठा..ट्रेलर ने इतनी जोर से कार को टक्कर मारी कि 5 लोग उसी में दबे रह गए

    दिल दहलाने वाली यह तस्वीर राजस्थान के चुरू जिले में सोमवार को हुए भीषण हादसे के बाद की हैं। यह हादसा सुजानगढ़-सालासर एनएच-52 पर हुआ। मरने वाले सभी एक ही कार में सवार थे। ये लोग एक महिला का इलाज कराने हॉस्पिटल जा रहे थे। मरने वालों में मां-बेटी, दादी और ताऊ के अलावा ड्राइवर शामिल हैं। हादसा देखकर कांप उठे लोग। कार को तेज रफ्तार ट्रेलर ने टक्कर मारी थी। कार में बैठे लोग बाहर ही नहीं निकल पाए। उन्हें क्रेन की मदद से बाहर निकाला गया। लेकिन इससे पहले ही तीन लोग दम तोड़ चुके थे। वहीं दो ने इलाज के दौरान अंतिम सांस ली।
     

  • Jharkhand21, May 2020, 6:23 PM

    डरावनी तस्वीर: बाइक को टक्कर मारने के बाद कार उछलकर ऐसे पेड़ में जा धंसी, 5 लोगों की दर्दनाक मौत

    हमेशा गाड़ी उस स्पीड में चलाना चाहिए, जिस पर  स्टीयरिंग संभाली जा सके। जरा-सी लापरवाही या गलती कितना भीषण हादसा करा देती है, यह हादसा इसी का उदाहरण है। दिल दहलाने वाली यह घटना गुरुवार की है। कार की बेकाबू स्पीड 5 लोगों की मौत की वजह बन गई। इनमें 3 बाइक पर बैठे थे, जबकि 2 कार में। कार ने पहले बाइक को टक्कर मारी और फिर खुद पेड़ में जा धंसी।

  • Punjab17, Apr 2020, 4:37 PM

    दूल्हे को सड़क पर बेसुध पड़ा देखकर रो पड़ी दुल्हन, बोली-'इन्हें जल्दी हॉस्पिटल पहुंचा दो'

    होशियारपुर, पंजाब. लोग दुल्हन के घर आने का इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन के चलते तामझाम तो नहीं था और न ही गाना-बजाना हो रहा था, लेकिन सब खुश थे। अचानक खबर मिली कि दुल्हन को ब्याहकर लौट रही कार एक्सीडेंट का शिकार हो गई है, तो खुशियों के माहौल में लोगों की रुलाई छूट पड़ी। हादसे में दूल्हा-दुल्हन सहित 5 लोग घायल हुए हैं। यह हादसा होशियारपुर जिले के माहिलपुर में गुरुवार शाम को हुआ। हादसे में दूल्हे की हालत गंभीर बताई जाती है। हादसा किसकी गलती से हुआ, पुलिस इसकी पड़ताल कर रही है। अपने दूल्हे की हालत को देखकर दुल्हन का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। वो अपना दर्द तक भूल गई।

  • Jharkhand20, Mar 2020, 10:24 AM

    सुबह 5 बजे...न जाने किस धुन में सवार होकर जा रहे थे कि सामने नहीं दिखा यह खंभा

    गोड्डा, झारखंड. यह एक्सीडेंट एक सबक है। मौजमस्ती की रफ्तार में बाइक सवार यह तक नहीं देख पाए कि सामने बिजली का खंभा है। उनकी बाइक स्पीड से खंभे से जा टकराई और तीनों की मौत हो गई। मरने वाले तीनों 25 साल की उम्र के थे। हादसा गुरुवार सुबह करीब 5 बजे सुंदर पहाड़ी चौके के पास हुआ। बाइक सवार युवकों ने हेल्मेट नहीं पहना था। उनकी बाइक खंभे से इतनी जोर से टकराई थी कि तीनों सिर के बल सड़क पर जा गिरे। उन्हें वहां से गुजर रहे किसी शख्स की मदद से हॉस्पिटल पहुंचाया गया, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। पुलिस के अनुसार, अगर ये युवक हेल्मेट पहने होते...तो शायद जान बच सकती थी। युवक सुंदर पहाड़ी से धमनी बाजार जा रहे थे। मृतक स्टीफन हेंब्रम, कृष्णा मुर्मू और बाबूलाल किस्कु गहरे दोस्त थे। उन्हें नहीं मालूम था कि मौत उन्हें एक साथ अपनी ओर खींचकर ले जा रही है। इस हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया।
     

  • Rajasthan14, Mar 2020, 10:55 AM

    मंदिर जाने निकले थे दूल्हा-दुल्हन...ट्रॉले ने रौंद डाली जिंदगी..रिश्तेदार सहित 11 लोगों की मौत

    जोधपुर, राजस्थान. एक नव दम्पती का नया जीवन शुरू होते ही खत्म हो गया। शनिवार सुबह जोधपुर जिले के शेरगढ़ में हुए एक भीषण हादसे में 11 दूल्हा-दुल्हन सहित 11 लोगों की मौत हो गई। ये सभी एक ही परिवार से थे। हादसे में 3 अन्य लोग भी घायल हुए हैं। ये लोग सुबह बालोतरा से रामदेवरा मंदिर दर्शन करने निकले थे। तभी एक ट्रॉले ने उनकी बोलेरो को जबर्दस्त टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। किसी को भी बोलेरो से बाहर निकलने का मौका नहीं मिला। हादसे के बाद दूर-दूर तक चीख-पुकार सुनाई पड़ी। वहां से गुजर रहे और आसपास मौजूद लोगों ने बोलेरो में फंसे घायलों को निकालने की कोशिश की, लेकिन नाकाम रहे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को अलग किया, तब घायलों बाहर निकला जा सका। हालांकि 11 में से ज्यादा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे को अपनी आंखों से देखने वालों के मुताबिक, एक्सीडेंट इतनी भीषण था कि किसी बम ब्लास्ट जैसा धमाका हुआ था।
     

  • Punjab12, Mar 2020, 3:48 PM

    सुहागरात पर दुल्हन कर रही थी इंतजार...तभी मिली सदमे वाली खबर..वो रोते हुए हॉस्पिटल भागी

    यह दु:खद हादसा लुधियाना में बुधवार देर रात हुआ दुल्हन की विदाई कराने के बाद दूल्हा रिश्तेदारों के साथ मौजमस्ती करने लुधियाना पहुंचा गया था। वहीं, पत्नी सेज पर उसका इंतजार कर रही थी।

  • Haryana12, Mar 2020, 10:51 AM

    दौड़ जीतने की खुशी में बेटे को मेला घुमाने निकला था बुजुर्ग, स्कूटी पर बैठे थे जीजा और साले..

    हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले में मंगलवार हुआ था यह भीषण हादसा। हादसे के बाद कार पानी की टंकी से जा टकराई।

  • Haryana9, Mar 2020, 10:49 AM

    बेमौसम बारिश से ऐसी छाई धुंध कि ट्रक से टकराकर टवेरा के उड़ गए परखच्चे, दूर तक सुनाई पड़ीं चीखें

    यह तस्वीर हरियाणा के सिरसा में हुए एक भीषण हादसे की है। इसमें 5 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, 4 लोग घायल हैं। हादसा पंजाब-हरियाणा के बॉर्डर पर हुआ।
     

  • Jharkhand6, Mar 2020, 11:51 AM

    मौत बनकर दौड़ी कार..4 की जान लेने के बाद यूं उड़े परखच्चे.. उग्र भीड़ से बचने पुलिस की बस में घुसा ड्राइवर

    जमशेदपुर, झारखंड. बेकाबू कार ने यहां टाटा-रांची मार्ग(NH33) पर खून का सैलाब बहा दिया। उसने सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में एक 11 साल के बच्चे और 3 महिलाओं की मौत हो गई। वहीं, 5 अन्य महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें पातकुम हॉस्पिटल में प्रारंभिक इलाज के बाद जमशेदपुर के टीएमएच रेफर किया गया है। ये सभी लोग बस के इंतजार में सड़क किनारे खड़े थे। तभी कार उन्हें रौंदते हुए निकल गई। यह खतरनाक हादसा गुरुवार दोपहर को हुआ। मरने वालों में मां, उसका बेटा, सास और बहन हैं। पुलिस के मुताबिक, नीमडीह थाना क्षेत्र के परगामा निवासी सूरजमनी महतो(35) अपनी सास फूलमती(65) के साथ एक दिन पहले सिंगाती में चल रहे नव पारायण पाठ सुनने के लिए अपनी बहन चांदमनी महतो(40) के घर झाबरी आई थी। गुरुवार को वे अपने घर वापस जाने के लिए निकले थे। उन्हें बस तक छोड़ने चांदमनी और उसका बेटा रवि(11) भी गांव से करीब 1 किमी दूर सड़क तक आया था। तभी रांची की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उन्हें रौंद दिया। वहां उनके साथ कुछ अन्य महिलाएं भी बस के इंतजार में खड़ी थीं। कार ने उन्हें भी कुचल दिया। हादसे के बाद भीड़ ने कार ड्राइवर को जमकर पीटा। इसी दौरान वहां से गुजर रही जवानों की बस को देखकर वो उसमें जाकर छुप गया। इस पर लोगों ने बस में तोड़फोड़ कर दी। ड्राइवर की जान बचाने एक जवान को भीड़ पर बंदूक ताननी पड़ी।