David Warner  

(Search results - 58)
  • undefined

    CricketJul 14, 2021, 7:55 AM IST

    विराट कोहली से आगे निकाला पाकिस्तान का ये बल्लेबाज, ODI में बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड

    पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम 14 वनडे शतक तक पहुंचने वाले सबसे तेज क्रिकेटर बन गए हैं। उन्होंने इस लिस्ट में भारतीय कप्तान विराट कोहली सहित कई महान खिलाड़ियों को पीछे छोड़ दिया है। 
     

  • undefined

    CricketJun 22, 2021, 3:38 PM IST

    धोनी ही नहीं ये 8 खिलाड़ी भी दे चुके हैं अपनी मूछों को ताव, एक प्लेयर ने तो करवाया था मूंछ का बीमा

    स्पोर्ट्स डेस्क : कहते है ना कि मूंछे आदमियों की शान होती है। 1964 में अमिताभ बच्चन की फिल्म शराबी में भी एक डायलॉग था- मूछें हों तो नत्थूलाल जैसी। लेकिन आज के जमाने में नत्थूलाल की मूंछे काफी ओल्ड स्टाइल हो गई है। अब भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की मूंछों का स्टाइल सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल ही में उनके मूछों को ताव देती तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। धोनी ही नहीं ऐसे कई खिलाड़ी है, जो अपनी मूछों को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं, ऐसे ही 8 खिलाड़ियों के बारे में, जो अपनी मूंछों के कारण चर्चा में रहे हैं...

  • undefined

    CricketMay 28, 2021, 10:07 AM IST

    पत्नी को गोद में लिए नजर आया ऑस्ट्रेलिया का ये खिलाड़ी, तेलुगु में लिखा ऐसा मैसेज की हैरान रह गए लोग

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल का 14वां सीजन (IPL2021) स्थगित होने के बाद सभी खिलाड़ी अपने-अपने घर पहुंच गए हैं। सनराइजर्स हैदराबाद और ऑस्ट्रेलिया के धुआंधार बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी अपने देश पहुंच चुके हैं। महीनों बाद अपने परिवार से मिलने के बाद उन्होंने एक अलग अंदाज में अपनी वाइफ से प्यार का इजहार किया है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है। आइए आपको भी दिखाते हैं वॉर्नर और कैंडिस (Candice) की ये फोटो और उसपर डेविड का तेलुगु में लिखा ये खास मैसेज...

  • undefined

    CricketMay 9, 2021, 2:27 PM IST

    इस वजह से मदर्स डे पर अपनी मां को सॉरी कह रहा ये खिलाड़ी, फोटो शेयर कर बीवी का बताया सुपर मॉम

    स्पोर्ट्स डेस्क : हर साल मई महीने के दूसरे रविवार को मदर्स डे (Mother's Day) मनाया जाता है। ये दिन मां और बच्चों के अनमोल रिश्तों को बयां करता है। इस दिन की शुरुआत 110 साल पहले एना जार्विस ने अपनी मां की याद में की थी और इसकी तारीख इस तरह चुनी कि वह उनकी मां की पुण्यतिथि 9 मई के आसपास ही पड़े। तब से हर साल 9-13 मई के बीच में इस दिन को मनाया जाता है। मदर्स डे के दिन पर ऑस्ट्रेलियन क्रिकेट और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाड़ी डेविड वॉर्नर (david warner) ने अपनी मां के संग अपनी फोटो शेयर की। साथ ही उन्होंने अपनी वाइफ और बेटियों के लिए भी खास मैसेज लिखा। आइए आपको भी दिखाते हैं, मदर्स डे पर वॉर्नर का घर वालों के लिए प्यार...

  • undefined

    CricketMay 9, 2021, 12:26 PM IST

    क्या नशे की हालात में इस दिग्गज खिलाड़ी ने कमेंटेटर से की हाथपाई ? खबर वायरल होने पर जानें कैसे दी सफाई

    सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वॉर्नर और कॉमेंटेटर माइकल स्लेटर के नशे की हालात में हाथापाई होने की खबर वायरल हुई थी। इस खबर के सामने आने के बाद दोनों ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। 

  • undefined

    CricketMay 3, 2021, 11:38 AM IST

    लगातार हार के बाद सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ी हैदराबाद की खिल्ली, यूजर्स बोले- कप्तान बदलकर भी करा ली बेइज्जती

    स्पोर्ट्स डेस्क: रविवार को खेले गए आईपीएल के 28वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 55 रन से करारी शिकस्त दी। इस सीजन SRH ने 7 मैचों में से 6 में हार झेली है। कप्तान बदलने के बाद भी हैदराबाद के हार का सिलसिला नहीं टूटा। इसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स वायरल हो रहे हैं। कोई सनराइजर्स की किस्मत को कोस रहा है, तो कोई वॉर्नर से कैप्टनशिप वापस लेने पर सवाल उठा रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं, कि किस तरह  SRH की हार पर मीम्स वायरल हो रहे है।

  • undefined

    CricketMay 2, 2021, 10:38 AM IST

    राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 55 रन से हराया, बटलर ने खेली तूफानी पारी

    आईपीएल 2021 (IPL 2021) में  रविवार को डबल हेडर मुकाबाले में पहला मैच सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला गया। जोस बटलर के 124 और कप्तान संजू सैमसन के 48 रन की मदद से राजस्थान रॉयल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 221 रन का लक्ष्य रखा।

  • undefined

    CricketApr 28, 2021, 10:25 AM IST

    CSK vs SRH: हैदराबाद को चेन्नई ने 7 विकेट से चटाई धूल, ऋतुराज गायकवाड-डुप्लेसिस का अर्धशतक

    आईपीएल 14वें सीजन (IPL 2021) के 23वें मैच में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हराया। टॉस जीतकर हैदराबाद ने बल्लेबाजी का फैसला किया था। टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट खोकर 171 रन बनाए।

  • undefined

    CricketApr 20, 2021, 9:49 AM IST

    Team spirit: इस मुस्लिम खिलाड़ी के लिए रोज़ा रख रहे हैं वॉर्नर और विलियमसन, क्रिकेटर ने शेयर किया वीडियो

    आईपीएल 2021 और रमजान इस बार एक साथ आया है। ऐसे में सनराइजर्स हैदाराबाद के खिलाड़ी राशिद खान अपने रोज़े पूरा कर रहे हैं। उनका साथ देने के लिए डेविड वॉर्नर और केन विलियमसन भी रोजा रख रहे हैं। 

  • undefined

    CricketApr 17, 2021, 10:43 AM IST

    IPL: MI ने SRH को 13 रनों से दी मात, बोल्ट ने झटके 3 विकेट, सीजन में रोहित शर्मा की टीम की दूसरी जीत

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के सीजन के 9वें मैच में मुंबई इंडियंस (MI) ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से मात दी। चेन्नई के एमएम चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मुंबई ने पारी में 5 विकेट खोकर 150 रन बनाए। जवाब में डेविड वॉर्नर की टीम सिर्फ 137 रन पर सिमट गई। 

  • undefined

    CricketApr 11, 2021, 10:52 AM IST

    1 नहीं 3-3 बेटियों का पिता हैं ये खिलाड़ी, पापा नहीं इस क्रिकेटर की फैन है मंझली बेटी

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के 14वें सीजन (IPL2021) का तीसरा मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH vs KKR) के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में होगा। एसआरएच की कप्तानी डेविड वॉर्नर (David Warner) संभाल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के ये धुआंधार बल्लेबाज अपने खेल के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। बीवी-बच्चों संग वो अक्सर अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं, हैदाराबाद के कप्तान की पर्सनल लाइफ....

  • undefined

    CricketApr 2, 2021, 8:06 AM IST

    पिता को गले लगाकर रोती नजर आईं इस खिलाड़ी की बेटी, टीम बोली हम रखेंगे आपके पापा का ख्याल

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2021 (IPL2021) के लिए सभी क्रिकेटर्स अपनी-अपनी टीम के पास पहुंचने लगे है। विदेशों से भी खिलाड़ी भारत आ गए हैं। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर और आईपीएल स्टार डेविड वॉर्नर (David Warner) भी सनराइजर्स हैदराबाद के स्कॉड को ज्वाइन करने रवाना हुए। कोरोना के चलते इस बार वह अपने परिवार के साथ इंडिया नहीं आए, ऐसे में पिता के जाते समय उनकी बेटी गले लगकर रोती नजर आईं। जिसपर एसआरएच ने ट्वीट कर लिखा कि हम आपके पापा का ख्याल रखेंगे। आइए आपको भी दिखाते हैं पापा और बेटियों की ये प्यारी सी फोटो....

  • undefined

    CricketMar 17, 2021, 3:02 PM IST

    कभी सलमान खान तो कभी मजदूर बना दिखा ये खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर वायरल हुई 10 तस्वीरें

    स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर और आईपीएल स्टार डेविड वॉर्नर (David Warner) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के साथ अपनी फोटो-वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें एक ईंट के भट्टे का मजदूर नजर आ रहा है, जो हू-ब-हू वॉर्नर की तरह दिख रहा है। वैसे ये कोई पहली बार नहीं है, जब उनकी इस तरह की कोई फोटो वायरल हो रही है। इससे पहले कभी वह सलमान खान, तो कभी केजीएफ स्टार बने भी नजर आ चुके हैं। आइए आज आपको दिखाते हैं, ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज की अबतक वायरल हुई 10 फनी फोटोज...

  • undefined

    CricketFeb 23, 2021, 9:25 AM IST

    RCB को लगा 14.25 करोड़ का चूना ! मैक्सवेल बुरी तरह से फेल, सोशल मीडिया सहित साथी खिलाड़ी ने भी उड़ाया मजाक

    स्पोर्ट्स डेस्क : 18 फरवरी को आईपीएल 2021  (ipl2021) की नीलामी (auction) में क्रिस मॉरिस के साथ ही ऑस्ट्रेलिया के धुआंधार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) पर भी खूब पैसों की बारिश हुई। इस साल पंजाब से रिलीज होने के बाद विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने उन्हें 14.25 करोड़ रुपये की बड़ी बोली लगाकार अपनी टीम में शामिल किया है। इसके बाद से वह काफी चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ क्राइस्टचर्च में उनकी खराब परफॉर्मेंस के चलते वो एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, इस मैच में मैक्सवेल सिर्फ 1 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसे में आईपीएल के बिग शो के इस तरह फेल होने पर यूजर्स कह रहे हैं कि आरसीबी को करोड़ों का चूना लग गया है।

  • undefined
    Video Icon

    CricketJan 18, 2021, 10:29 AM IST

    चौथा टेस्ट में अब तक कौन रहा किस पर भारी, एक्सपर्ट ने बताया कहां हुई टीम इंडिया से चूक

    वीडियो डेस्क। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 4 टेस्ट की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टेस्ट ब्रिस्बेन में खेला जा रहा है। चौथे दिन ऑस्ट्रेलिया ने दूसरी पारी में 4 विकेट गंवाकर 149 रन बना लिए। इसी के साथ भारत के खिलाफ 182 रन की लीड ले ली। फिलहाल, स्टीव स्मिथ और कैमरून ग्रीन क्रीज पर हैंऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 369 रन बनाए थे। जवाब में शार्दूल ठाकुर और वॉशिंगटन सुंदर ने 7वें विकेट के लिए 123 रन की पार्टनरशिप की। इसकी बदौलत टीम इंडिया ने पहली पारी में 336 रन बनाए। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक ऑस्ट्रेलिया ने भारत पर 54 रन की बढ़त ले ली थी। इस टेस्ट में अब तक कौन रहा किस पर भारी बता रहे हैं हमारे क्रिकेट एक्सपर्ट केजी शर्मा।