Death  

(Search results - 3581)
  • Fact Check of viral picture of Taliban punishing an innocent to death

    Fake CheckerSep 14, 2021, 6:45 PM IST

    Fake Checker : मासूम को तालिबान के आतंकियों ने उतारा था मौत के घाट ? देखें क्या है सच

    अफगानिस्तान में तालिबान के अत्याचारों के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं। एक बेहद खूबसूरत और रंगीन कपड़ों में लिपटी और बेजान पड़ी एक छोटी लड़की की एक आकर्षक तस्वीर को इस दावे के साथ शेयर किया जा रहा है कि उसे तालिबानियों ने मारा है।

  • Sidharth Shukla after death fake photo viral on social media

    Fake CheckerSep 13, 2021, 12:19 PM IST

    Sidharth Shukla के अंतिम संस्कार से ठीक पहले की तस्वीर? इसका सच जानकर पकड़ लेंगे सिर

    नई दिल्ली. टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर को निधन हो गया था। उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें वायरल हुईं। तस्वीरें उनके अंतिम संस्कार से लेकर वहां आने वाले लोगों की थीं। इस दौरान एक सीसीटीवी फुटेज भी वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से ठीक पहले की तस्वीर है, जिसमें उन्हें सीने में तेज दर्द हुआ। हालांकि एशियानेट न्यूज ने उस वीडियो का सच बताया था। वह वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला का नहीं था। अब सिद्धार्थ को लेकर एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये उनके अंतिम संस्कार के दौरान की है। तस्वीर को लोग उनके अंतिम संस्कार के ठीक पहले की आखिरी झलक बता रहे हैं। लेकिन तस्वीर को लेकर आप से बड़ा झूठ बोला जा रहा है। जानें क्या है इस वायरल तस्वीर का सच...?

  • Supreme Court strict on Covid-19, Central Government make guidelines for issuing certificate of Covid death

    NationalSep 12, 2021, 1:54 PM IST

    सुप्रीम कोर्ट हुआ सख्त तो सरकार ने कोरोना से हुई मौत पर गाइडलाइन की जारी, अब नहीं छिपा पाएंगे मौतों का आंकड़ा

    दस दिनों पहले सुप्रीम कोर्ट इस मसले को लेकर बेहद सख्त होकर केंद्र सरकार को आदेश दिया था। 

  • PM Modi wrote emotional letter on Ram Vilas Paswan's death anniversary, Know what Chirag Paswan tweeted

    NationalSep 12, 2021, 11:05 AM IST

    रामविलास पासवान की बरसी पर पीएम मोदी ने लिखा भावुक पत्र, बेटे चिराग पासवान ने ट्वीट कर कही बड़ी बात

    पीएम मोदी ने चिराग पासवान से फोन पर बात भी की है। प्रधानमंत्री ने अपने संदेश में स्वर्गीय पासवान को याद करते हुए उनको सामाजिक न्याय का मसीहा, बिहार का गौरव बताया है। 

  • akshay kumar fly out with wife twinkle khanna and children after 2 days of mother death, actor gets troll for this

    CelebsSep 11, 2021, 10:40 AM IST

    अक्षय कुमार का रंग-ढंग देख हर कोई हैरान, लोग बोले- मां का चौथा किए बिना ही परिवार संग चले गए देश छोड़कर

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का मां अरुणा भाटिया का 8 सितंबर को निधन हुआ था। 77 साल की उनकी मां कुछ समय से बीमार चल रही थी। मां की खराब तबीयत की बात सुनकर अक्षय विदेश में चल रही अपनी अपकमिंग फिल्म सिंड्रेला की शूटिंग छोड़कर वापस आ गए। हालांकि, अब वे दोबारा अपनी फिल्म की शूटिंग करने परिवार सहित शुक्रवार को लंदन रवाना हुए। लंदन जाते वक्त एयरपोर्ट से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई। इन फोटोज में देखा जा सकता है कि वे बकायदा अपने चेहरे से मास्क हटाकर फोटोग्राफर्स को पोज देते दिख रहे हैं। उनको ऐसा करता देख लोग हैरान हुए और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे। बता दें कि अक्षय के साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटा आरव और बेटी नितारा भी लंदन के लिए रवाना हुए है। नीचे पढ़े अक्षय कुमार का रंग-ढंग देख सोशल मीडिया पर लोगों ने किस तरह उनपर भड़ास निकाली...

  • Afghanistan Former Vice President Amrullah Saleh brother beaten to death by Taliban

    TrendingSep 10, 2021, 6:22 PM IST

    Taliban का बदला: Amrullah के भाई को नंगा कर कोड़ों से मारा, फिर गला काटा, मरने के बाद भी मारते रहे गोलियां

    काबुल. अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान ने वादा किया था वह अब बदले की कार्रवाई नहीं करेगा। लेकिन उसका दावा खोखला साबित हुआ। उसने पूर्व उपराष्ट्रपति अमरुल्ला सालेह के भाई रोहुल्लाह सालेह को बर्बर तरीके से हत्या कर दी। पंजशीर में हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया। तालिबान ने पहले उन्हें बुरी तरह से पीटा, फिर दोनों हाथ पकड़कर गला काट दिया। इतने पर भी नहीं माने और सीने में कई गोलियां बरसाईं। मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि सालेह की बहन को भी किडनैप कर लिया गया है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। जानें कैसे पहले टॉर्चर किया फिर गला काटकर मार दी गोली...
     

  • death mystery healthy 3 year old girl dies while sleeping England

    TrendingSep 10, 2021, 1:26 PM IST

    हंसते खेलते सोई बच्ची, लेकिन सोने में ही मौत हो गई, मां ने क्यों कहा- कोई तो सुलझा दो ये Death Mystery

    इंग्लैंड. अन्नयाह रोजा बामर। 3 साल की बच्ची थी। हर दिन की तरह ही मां के साथ खेलकर सोई। उस वक्त एकदम खुश और हैप्पी थी। सेहत भी एकदम बढ़ियां। मां के साथ खेलने के बाद थककर सो गई। मां भी निश्चिंत होकर अपने कमरे में चली गई। लेकिन मां को क्या पता था कि बेटी के साथ ये उसकी आखिरी मुलाकात थी। उसे क्या पता था कि इस रात उसकी जिंदगी में ऐसा अंधेरा आने वाला है, जिसकी कभी सुबह नहीं होगी। उसे अंदाजा नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है। सोते हुए ही बच्ची की मौत हो गई...
     

  • Saira Banu first time spotted after husband Dilip Kumar death, actress looked sad and tired
    Video Icon

    BollywoodSep 10, 2021, 12:15 PM IST

    चेहरे पर थकान और दुख, हाथों में पति की तस्वीर.... दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार नजर आईं सायरा बानो

    वीडियो डेस्क। बॉलिवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार (Dilip Kumar)की पत्नी सायरा बानो(Saira Banu) अपनी तबियत को लेकर सुर्खियों में हैं।  दिलीप कुमार का निधन 7 जुलाई को हुआ था। दिलीप कुमार के निधन के बाद पहली बार सायरा बानो सामने आई हैं। 

  • kareena kapoor saif ali khan and other celebs visit akshay kumar residence to give condolence

    CelebsSep 10, 2021, 12:05 PM IST

    नजरें झुकाए और चेहरा छुपाए करीना कपूर पहुंची अक्षय कुमार के घर, साथ में ऐसी हालत में दिखे पति सैफ अली खान

    मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया का दो दिन पहले यानी 8 सितंबर को निधन हो गया था। वे कुछ दिनों से बीमार चल रही थी और उन्हें आनान-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, डॉक्टर उन्हें बचा नहीं पाए। इन दिनों अक्षय बेहद दुखद दौर से गुजर रहे हैं। उनसे मिलने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े सेलेब्स भी पहुंच रहे हैं। हाल में करीना कपूर (Kareena Kapoor) पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ अक्षय के घर के बाहर स्पॉट हुई। इस दौरान करीना फोटोग्राफर्स से बचती नजर आई। उनकी नजरें झुकी थी और उन्होंने हाथ से चेहरा भी छुपाने की कोशिश की। वहीं, सैफ बढ़ी दाढ़ी और सफेद कुर्ता पजामा में स्पॉट हुए। इनके अलावा और भी कई सेलेब्स शोक मनाने अक्षय के घर पहुंचे। नीचे देखे कौन-कौन सेलेब्स अक्षय कुमार के घर संवेदनाएं व्यक्त करने पहुंचे...
     

  • akshay kumar going uk for film shooting after 2 days of his mother death for this reason

    BollywoodSep 10, 2021, 10:17 AM IST

    मां के निधन के 2 बाद काम पर लौटे अक्षय कुमार, इस वजह से लिया विदेश जाकर दोबारा शूटिंग करने का फैसला

    अक्षय कुमार इन दिन जिंदगी के सबसे दुखद दौर से गुजर रहे हैं। दो दिन पहले उनकी मां अरुणा भाटिया का निधन हुआ था। मां की तबीयत और उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सुनकर वे शूटिंग छोड़ मुंबई आए थे। वहीं, रिपोर्ट्स की मानें तो मां के चले जाने के बाद उन्होंने दोबारा काम पर लौटेने का फैसला किया है।

  • Fake news viral in the name of death of famous Haryanvi singer and dancer Sapna Choudhary

    Fake CheckerSep 8, 2021, 5:07 PM IST

    बहुत ही दुखदः, कार एक्सीडेंट में Sapna Choudhary की मौत...जानें क्या है इस वायरल मैसेज का सच

    नई दिल्ली. मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को लेकर सोशल मीडिया पर एक चौंकाने वाली पोस्ट वायरल हो रही है। पोस्ट में लिखा गया है कि बहुत ही दुखद खबर। कार एक्सीडेंट में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की मौत। कई लोग तो उन्हें श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। लेकिन क्या सच में सपना चौधरी का कार एक्सीडेंट में निधन हो गया है। क्या सच में उनके साथ कुछ बुरा हुआ है। जानें क्या है इस वायरल मैसेज का सच...?
     

  • Akshay Kumar mother death, actor leaves for her last rites, wife Twinkle Khanna also reached

    CelebsSep 8, 2021, 1:38 PM IST

    मां ने साथ क्या छोड़ा अक्षय कुमार के चेहरे की रंगत पड़ी फीकी, सास को याद कर रूआंसी हुई बहू ट्विंकल खन्ना

    मुंबई. मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) के निधन के बाद अक्षय कुमार  (Akshay Kumar) की पहली फोटो सामने आई। फोटोज में मां को खोने का गम उनके चेहरे पर साफ नजर आ रहा था। मां को याद उनकी आंखें भी नम नजर आई। इस दौरान अरुणा की बहू ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी काफी उदास नजर आई। बता दें कि अक्षय कुमार परिवार के साथ मां का अंतिम संस्कार करने शमशान घाट पहुंच गए हैं। उनके साथ पत्नी ट्विंकल खन्ना, बेटी नितारा, साला करन कपाड़िया सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स नजर आए। नीचे देखे मां अरुणा भाटिया के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जाते अक्षय-ट्विंकल सहित अन्य सेलेब्स की फोटोज...

  • Akshay Kumar mother death, Twinkle Khanna reached for mother in law last rites

    BollywoodSep 8, 2021, 1:06 PM IST

    PHOTOS:सास के अंतिम संस्कार में पहुंचीं अक्षय की पत्नी ट्विंकल, बेटी नितारा ने भी नम आंखों से दादी को दी विदाई

    मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार सुबह 77 साल की उम्र में निधन हो गया। उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट करते हुए दी। अक्षय की मां का अंतिम संस्कार बुधवार को ही किया गया। इस दौरान ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) भी बेटी नितारा कुमार (Nitara Kumar) के साथ पहुंचीं। दादी को खोने के बाद नितारा की आंखों में मायूसी साफ झलक रही थी।

  • Akshay Kumar mother death, Dharmendra, Sajid Khan and other bollywood celebs attend funeral

    BollywoodSep 8, 2021, 11:32 AM IST

    PHOTOS: अक्षय कुमार की मां के अंतिम संस्कार में पहुंचे संजय दत्त-बॉबी देओल, रितेश समेत ये सेलेब्स आए नजर

    मुंबई। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का बुधवार को 77 साल की उम्र में निधन हो गया। इस बात की जानकारी खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी। अक्षय ने लिखा- वो मेरी रीढ़ थीं और आज मैं अपने अस्तित्व के मूल में एक असहनीय पीड़ा महसूस कर रहा हूं। अक्षय की मां के अंतिम दर्शन के लिए कई बॉलीवुड सेलेब्स पहुंचे। संजय दत्त और बॉबी देओल अक्षय के घर के बाहर नजर आए। वहीं रितेश देशमुख और साजिद खान समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स अक्षय को सांत्वना देने पहुंचे। 

  • Akshay Kumar mother death, actor used to manipulate shooting schedule to spend time with his mother

    BollywoodSep 8, 2021, 11:06 AM IST

    मां के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए शूटिंग में ऐसा करते थे Akshay Kumar, बताया था शानदार किस्सा

    मुंबई.  फिल्म एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मां अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) का निधन हो गया। अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर मां के निधन की जानकारी सभी के साथ शेयर की। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- वो मेरी सबकुछ थी। और आज मैं एक असहनीय दर्द महसूस कर रहा हूं। अक्षय कुमार अक्सर अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते रहते थे। वो अपनी मां से मिलने के लिए कई तरह के बहाने भी खोजते थे। उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि मां से मिलने के लिए वो शूटिंग में हेरफेर कर देते हैं। आइए जानते हैं कैसी थी मां-बेटे के बीच की बॉन्डिंग।