Deep Sidhu  

(Search results - 14)
  • Delhi Red Fort Violence, Hearing in Deep Sidhu case on June 29 kpa

    NationalJun 19, 2021, 3:02 PM IST

    लाल किला हिंसा: कोर्ट ने 29 जून को VC के जरिये दीप सिद्धू को किया तलब, चार्जशीट में लिखा है-यह एक साजिश थी

    दिल्ली की तीस हजारी अदालत ने गणतंत्र दिवस पर लाल किले पर हुई हिंसा से संबंधित मामले में दीप सिद्धू और अन्य के खिलाफ चार्जशीट का संज्ञान लिया। कोर्ट ने दीप सिद्धू और अन्य को समन जारी कर 29 जून को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश होने को कहा है।
     

  • Actor Deep Sidhu gets bail he accused of violence at Red Fort during Kisan agitation kpa

    NationalApr 17, 2021, 11:40 AM IST

    किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू को जमानत मिली

    किसान आंदोलन के दौरान 26 जनवरी को नई दिल्ली में लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपी अभिनेता दीप सिद्धू को दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने शनिवार को जमानत दे दी। सिद्धू पर भीड़ को हिंसा के लिए उकसाने का आरोप है। इसे 9 फरवरी को हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया गया था।

  • After Deep Sidhu another accused of Delhi violence Iqbal Singh was caught kpn

    NationalFeb 10, 2021, 12:17 PM IST

    दिल्ली हिंसा: दीप सिद्धू के बाद एक और आरोपी गिरफ्तार, होशियारपुर से पकड़ा गया इकबाल सिंह

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 26 जनवरी के दिल्ली हिंसा मामले के एक अन्य आरोपी इकबाल सिंह को मंगलवार देर रात पंजाब के होशियारपुर से गिरफ्तार किया। उसकी गिरफ्तारी पर 50,000 रुपए का इनाम रखा गया था। इकबाल से पहले दिल्ली पुलिस सेल ने पंजाबी अभिनेता से एक्टिविस्ट बने दीप सिद्धू को चंडीगढ़ और अंबाला के पास से गिरफ्तार किया।
     

  • deep sidhu accused of republic day violence arrested aha
    Video Icon

    NationalFeb 9, 2021, 11:38 AM IST

    26 जनवरी पर हिंसा करने वाला दीप सिद्धू आखिर है कौन?

    दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। सिद्धू 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी में से एक है।करीब 15 दिन तक फरार रहने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा था। पुलिस मुख्यालय के सूत्रों के मुताबिक स्पेशल सेल की टीम ने उसे पंजाब से गिरफ्तार किया है। उसे पंजाब के जीरकपुर नाम के इलाके से गिरफ्तारी किया गया है। पुलिस की गिरफ्त से दूर रहते हुए सिद्धू लगातार सोशल मीडिया पर वीडियो संदेश जारी कर रहा था। 

  • Deep Sidhu an accused in 26th January violence case arrested kpn

    NationalFeb 9, 2021, 9:29 AM IST

    लाल किले पर उपद्रव के आरोपी दीप सिद्धू को कोर्ट ने 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा, 1 लाख रु का था इनाम

    दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सोमवार रात को गणतंत्र दिवस के दिन ट्रैक्टर मार्च के दौरान हुई हिंसा का आरोपी दीप सिद्धू को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद उसे मंगलवार को तीस हजारी कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने एक्टर दीप सिद्धू को 7 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। उसे पुलिस ने सोमवार रात 10.40 बजे करनाल बायपास से गिरफ्तार किया था।

  • Farmers Protest 2021 independece day voilence at lal quila Deep Sidhu facebook video been uploaded from Abroad by his Female friend KPY

    NationalFeb 6, 2021, 3:59 PM IST

    क्या है दीप सिद्धू के फेसबुक पोस्ट का सच? विदेश से महिला मित्र कर रही इस काम में मदद

    किसान आंदोलन पिछले 2 महीनों से चल रहा है। 26 जनवरी गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों ने ट्रैक्टर रैली निकाली थी। इस दौरान देश की राजधानी दिल्ली की सड़कों पर प्रदर्शनकारियों का उत्पात देखने के लिए मिला था। इसमें काफी जान-माल का नुकसान हुआ था।

  • farmers protest in delhi police police declares 1 lakh rupees price on deep sidhu for violence kpr

    HaryanaFeb 3, 2021, 1:54 PM IST

    दिल्ली हिंसा के मास्टरमाइंड दीप सिद्धू के बारे में बताने वाले को मिलेंगे 1 लाख रु., पुलिस ने किया ऐलान

    दिल्ली पुलिस ने लाल किले पर हुई हिंसा की जांच के लिए ज्वाइंट कमिश्नर बीके सिंह के नेतृत्व में स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम का गठन किया हुआ है।  इस मामले का मुख्य आरोपी दीप सिद्धू  को माना गया है।  जो पुलिस गिरफ्त से दूर होकर भी लगातार  सोशल मीडिया पर एक्टिव है। 

  • deep sidhu Said Do Not Disturb The Family After Gathering Evidence present myself to police KPP

    NationalJan 30, 2021, 7:58 PM IST

    लाल किले की हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर कहा- सबूत जुटाकर दो दिन बाद हो जाऊंगा पेश

    कृषि कानूनों के विरोध में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर जमकर उत्पाद हुआ था। इस हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर एक बार फिर सफाई दी। सिद्धू ने कहा, उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए उन्हें कोई डर नहीं है। उन्होंने कहा, वे सबूत जुटा रहे हैं और 2 दिन बाद पुलिस के सामने पेश होंगे। 

  • High level meeting of Delhi commissioner on farmer protest against agricultural laws kpn

    NationalJan 28, 2021, 3:42 PM IST

    बड़े एक्शन की तैयारी : दिल्ली पुलिस कमिश्नर की हाई लेवल मीटिंग, गाजीपुर बॉर्डर पर बढ़ाई फोर्स

    किसान नेता राकेश टिकैत ने दिल्ली हिंसा के दौरान पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाया। उन्होंने कहा, कोई वहां जाता है और झंडा फहराता है। पुलिस ने फायरिंग क्यों नहीं की? पुलिस कहां थी? वह वहां कैसे गया? पुलिस ने उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया? अभी भी कुछ नहीं किया गया है। वह व्यक्ति कौन था जिसने पूरे समुदाय को परेशान किया।

  • Deep Sidhu accused of Delhi violence said that I can expose the farmers kpn

    NationalJan 28, 2021, 12:07 PM IST

    झंडा लगाने के आरोपी दीप सिद्धू ने किसानों से कहा, मैंने तुम्हारी पोल खोली तो भागने का रास्ता नहीं मिलेगा

    गणतंत्र दिवस पर लाल किला पर तिरंगे के बगल में झंडा लगाने के आरोपी दीप सिद्धू ने गुरुवार को सुबह 2 बजे फेसबुक पर लाइव किया। वीडियो में दीप ने कहा कि वह दिल्ली के पास बॉर्डर पर है। खुद को गद्दार कहे जाने पर दीप सिद्धू ने आतत्ति जताई। कहा, तुमने मुझे गद्दार का सर्टिफिकेट दिया है, अगर मैंने तुम्हारी परतें खोलनी शुरू कर दीं तो तुम्हें दिल्ली से भागने का रास्ता नहीं मिलेगा।
     

  • who is deep sidhu who hoisted nishan sahib on red fort aha
    Video Icon

    NationalJan 27, 2021, 12:33 PM IST

    कौन है दीप सिद्धू जिसे लेकर मचा है देश में बवाल?

    देश की राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली में अचानक हिंसा की घटनाएं आने लगी। दिल्ली की सड़कों पर  उग्र किसानों ने जमकर हंगामा किया। हालात बिगड़ने पर पुलिस को कार्रवाई करनी पड़ी। किसानों का एक धड़ा इन हिंसक घटनाओं का विरोध कर रहा है। इन्हीं में से कुछ किसान नेताओं ने दीप  सिद्धू पर किसानों को भड़काने और हिंसा फैलाने के आरोप लगाएं हैं। भारतीय किसान यूनियन के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष गुरनाम सिंह ने दीप सिद्धू पर आरोप लगाते हुए कहा कि किसान संगठनों का लौल किले पर जाने का कोई कार्यक्रम नहीं था। 

  • Deep Sidhu and Lakkha Sidhana who flag the red fort Complete information kpn

    NationalJan 27, 2021, 12:00 PM IST

    2 दिन पहले दीप सिद्धू-सिधाना आया था दिल्ली, फिर किसानों के साथ...जानें कैसे रची हिंसा की साजिश

    नई दिल्ली. गैंगेस्टर से एक्टिविस्ट बने लक्खा सिधाना और अभिनेता दीप सिद्धू...ये दो नाम हैं जो लाल किला पर झंडा लगाने और हिंसा फैलाने में सामने आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों ने ही किसानों को भड़काया और दिल्ली में ले जाकर हिंसा की। किसान मजदूर संघर्ष समिति के जनरल सचिव सरवन सिंह पंधेर ने कहा, हमारा कार्यक्रम दिल्ली के आउटर रिंग रोड पर था वहां पर जाकर हम लोग वापस आ गए। हमारा न तो लाल किले का कार्यक्रम था, न ही झंडा फहराने का था। जिन लोगों ने ये काम किया हम उनकी निंदा करते हैं। जिसने भी ये काम किया वो दोषी है। 

  • Deep Sidhu who flagged the Red Fort said I am not a supporter of BJP kpn

    NationalJan 27, 2021, 11:12 AM IST

    लाल किला पर झंडा लगाने वाले दीप सिद्धू ने कहा- मैं भाजपा का समर्थक नहीं, सनी देओल के साथ फोटो पर दी सफाई

     गणतंत्र दिवस पर लाल किला पर तिरंगे के बगल में अपना झंडा लगाने का आरोप दीप सिद्धू नाम के शख्स पर लग रहा है। आरोप लगने के बाद दीप सिद्धू ने खुद फेसबुक पर आकर माना कि उसने निशान साहिब का झंडा लगाया,  लेकिन भारतीय झंडे को नहीं हटाया। लेकिन विवाद यहीं पर खत्म नहीं होता, दीप सिद्धू पर आरोप है कि वह भाजपा समर्थक है। इस मामले में जब मीडिया के एक चैनल ने उनसे बात की तो उन्होंने साफ तौर पर कहा कि वह भाजपा समर्थक नहीं हैं।

  • NIA summons farmer leader actor Deep Sidhu in fresh case against Sikhs for Justice KPP

    NationalJan 17, 2021, 12:17 PM IST

    किसान आंदोलन में NIA की एंट्री : पंजाबी एक्टर सिद्धू समेत 40 लोगों को एनआईए ने पूछताछ के लिए बुलाया

    कृषि कानूनों के विरोध में किसानों का आंदोलन जारी है। इसी बीच आंदोलन में सिख फॉर जस्टिस मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने 40 लोगों को नोटिस भेजकर तलब किया है। इन 40 लोगों में संयुक्त किसान मोर्चा के सदस्य बलदेव सिंह सिरसा और पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू के नाम शामिल हैं।