Deepika  

(Search results - 419)
  • undefined

    Other SportJul 24, 2021, 6:42 AM IST

    Tokyo Olympics 2020: मिश्रित तीरंदाजी में भारत की जीत, महिला 10 मीटर एयर राइफल में भारतीय चुनौती खत्म

    मिश्रित तीरंदाजी प्रतियोगिता में भारतीय टीम ने चीनी ताइपे के खिलाफ 5-3 से जीत हासिल करते हुए 1/8 क्वालिफिकेशन हासिल कर लिया है। वहीं, महिला 10 मीटर एयर राइफल में भारतीय चुनौती खत्म हो गई।

  • undefined

    Other SportJul 23, 2021, 7:49 AM IST

    ऑटो चलाते थे पिता, बेटी ने घर की गरीबी दूर करने के लिए उठाया धनुष और बनीं दुनिया की नंबर-1 तीरंदाज

    स्पोर्ट्स डेस्क : कोरोनावायरस महामारी के कारण एक साल की देरी से चल रहे टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics 2020) शुक्रवार से शुरू हो गया। 120 से ज्यादा एथलीट भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। पहला मैच महिला व्यक्तिगत रैंकिंग राउंड का हुआ। जिसमें दुनिया की नंबर एक तीरंदाज दीपिका कुमारी (deepika kumari) को हार का सामना करना पड़ा। मैच के दौरान उन्होंने कमबैक करने की कोशिश की लेकिन कोरिया की एन सैन ने शुरुआत के बढ़त बनाकर रखी और मैच में जीत हासिल की। दीपिका ने 9वें नंबर पर रहते हुए 663 अंक हासिल किए। वहीं, एन सैन ने 680 अंक के साथ ये मैच जीत लिया। बता दें कि 27 साल की दीपिका कुमारी का तींरदाज बनने का सपना इतनी आसानी से पूरा नहीं हुआ, उन्होंने काफी मुश्किलों का सामना किया। आइए आपको बताते हैं, इस खिलाड़ी की संघर्ष की कहानी...

  • undefined

    Other SportJul 13, 2021, 5:53 PM IST

    14 की उम्र में उठाया बांस का धनुष, अब टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड की आश, PM ने दीपिका कुमारी से की बात

    टोक्यो जाने वाले भारतीय दल से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बात की। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि दीपिका की स्टोरी प्रेरणादायक है। दीपिका की मां हमेशा से उसे डॉक्टर बनने का सपना देख रही थीं। 

  • undefined

    BollywoodJul 6, 2021, 2:14 PM IST

    अपनी ही शादी में पत्नी दीपिका के साथ जमकर नाचे थे रणवीर, देखें मेहंदी-संगीत से शादी तक की PHOTOS

    मुंबई। बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में जन्मे रणवीर ने नवंबर, 2018 में दीपिका पादुकोण से शादी की थी। रणवीर ने 14 और 15 नवंबर को दीपिका से इटली के लेक कोमो स्थित 700 साल पुराने विला डेल बालबियानेलो में शादी की थी। दोनों की शादी पहले कोंकणी और फिर सिंधी रीति-रिवाज से हुई थी। इससे पहले लेक कोमो में ही संगीत सेरेमनी, मेहंदी और सगाई हुई थी, जिसमें रणवीर ने घुटनों के बल बैठकर दीपिका को प्रपोज किया था। इतना ही नहीं, रणवीर अपनी ही शादी में होनेवाली पत्नी दीपिका के साथ जमकर नाचे थे। 

  • undefined

    BollywoodJul 6, 2021, 1:58 PM IST

    बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं रणवीर सिंह, 6 साल पहले यूनिक फैशन को लेकर कही थी ये बात

    मुंबई.  रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। भले ही रणवीर ने अपने करियर में ज्यादा फिल्में न की हो लेकिन जितनी भी ज्यादातर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। रणवीर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। वे हमेशा से ही अपने बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा उनका यूनिक फैशन सेंस भी सुर्खियों में रहता है। एक फैशन मैगजीन को दिए इंटरव्यू में रणवीर ने यह भी कहा कि 26 साल की उम्र तक वे कई रिलेशनशिप में रहे हैं। नीचे पढ़े रणवीर सिंह की लाइफ से जुड़े कुछ और दिलचस्प किस्से...

  • undefined

    CelebsJul 6, 2021, 10:38 AM IST

    जब एक-दूसरे को देखकर बहक गए थे रणवीर-दीपिका, नहीं रख पाए खुद पर काबू और सरेआम करते रहे Kiss

    मुंबई. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 36 साल के हो गए हैं। उनका जन्म 6 जुलाई, 1985 को मुंबई में हुआ था। रणवीर ने भले ही डेब्यू 2010 में कर लिया था, लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान 2015 में आई फिल्म बाजीराव मस्तानी से मिली। कई सुपरहिट फिल्मों में काम करने वाले रणवीर की लव स्टोरी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ काफी दिलचस्प है। दोनों पहली बार एक साथ संजयलीला भंसाली की फिल्म 'गोलियों की रासलीला राम-लीला' में नजर आए थे। ऐसे में उनकी प्यार की कहानी और एक Kiss सीन का किस्सा बता रहे हैं। नीचे पढ़े आखिर ऐसा क्या हुआ था कि डायरेक्टर के कट बोलने के बाद भी रणवीर-दीपिका एक-दूसरे को किस करते रहे थे...

  • undefined

    Other SportJun 27, 2021, 7:32 PM IST

    Archery World Cup: पति-पत्नी की जोड़ी ने भारत को दिलाया तीसरा गोल्ड, नीदरलैंड को हराया

    अतनु दास और उनकी पत्नी दीपिका कुमारी ने रविवार को तीरंदाजी विश्व कप की मिश्रित टीम स्पर्धा के फाइनल में स्वर्ण पदक जीता।

  • undefined

    BollywoodJun 14, 2021, 7:13 PM IST

    भाई-भतीजावाद के बावजूद अपने दम पर हिट हुए ये 11 सेलेब्स, दीं एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल पूरे हो गए हैं। 14 जून, 2020 को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट में मिला था। सुशांत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजवाद को लेकर बहस छिड़ गई थी। रवीना टंडन, शेखर कपूर, कंगना रनोट, अभिनव कश्यप और साहिल खान जैसे कई सेलेब्स ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बात मानी है। नेपोटिज्म को सबसे ज्यादा बढ़ावा देने के आरोप फिल्ममेकर करन जौहर और सलमान खान पर लगते रहे हैं। वैसे, इस बात से पूरी तरह इनकार भी नहीं किया जा सकता कि बॉलीवुड में नेपोटिज्म नहीं है। वैसे, बॉलीवुड में ही कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने नेपोटिज्म के बावजूद इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इस पैकेज में हम बता रहे हैं, कुछ ऐसे ही स्टार्स के बारे में।

  • undefined

    CelebsMay 31, 2021, 2:23 PM IST

    इन 8 लव ट्रायंगल्स ने मचाई थी खूब खलबली, प्यार में मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाए थे ये सेलेब्स

    मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में लव ट्रायंगल्स खुब देखने को मिले। कुछ ने शादी से पहले तो कुछ ने शादी के बाद भी अपने पुराने प्यार को तवज्जों दी। इतना ही नहीं जब भी लव ट्रायंगल की बात आती है अमिताभ बच्चन (Amitabh Jachchan), जया बच्चन (Jaya Bachchan) और रेखा (Rekha) का नाम सबसे पहले लिया जाता है। तीनों के बीच हमेशा से ही गहमागहमी की खबरें सामने आई। इनके लव ट्रायंगल ने तो सनसनी मचा दी थी। इस मुश्किल वक्त में भी जया बच्चन ने बढ़ी हिम्मत से परिस्थिति का सामना किया और अपनी शादी में आए इस तूफान का सामना किया। आखिरकार जया की कोशिशें रंग लाईं और अमिताभ का ये एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर अंजाम तक नहीं पहुंच पाया। 

  • undefined

    BollywoodMay 25, 2021, 9:52 AM IST

    Bollywood Update: भंसाली के साथ फिर हाथ मिला रही दीपिका पादुकोण, इस फिल्म में निभाएंगी ऐसा रोल

    निर्माता-निर्देशक संजय लीला भंसाली इन दिनों एक के बाद एक नए प्रोजेक्ट्स में बिजी चल रहे हैं। रिपोर्ट के अनुसार भंसाली अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से बैजू बावरा के लिए बातचीत कर रहे हैं। इस फिल्म के करेक्टर के लिए भंसाली और दीपिका के बीच कई बैठकें हुई हैं। 

  • undefined

    BollywoodMay 19, 2021, 9:33 AM IST

    Bollywood Update: सलमान खान की 'राधे' का भारत में कलेक्शन, जानें पहले वीकेंड कितना कमा पाई फिल्म

    कोरोना महामारी के बीच ससमान खान की फिल्म राधे को भारत में त्रिपुरा के 3 सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक त्रिपुरा के इन तीनों सिनेमाघरों से बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 60 हजार रुपए हुआ है। 

  • undefined

    BollywoodMay 17, 2021, 11:23 AM IST

    मल्टी स्टारर ये फिल्में बॉक्सऑफिस पर गिरी औंधे मुंह, एक में तो थे 30 स्टार्स फिर भी नहीं बचा पाए इज्जत

    मुंबई. डायरेक्टर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की फिल्म परंपरा (Film Parampara) की रिलीज को 28 साल साल पूरे हो गए हैं। 1993 को रिलीज हुई यह एक मल्टी स्टारर फिल्म थी। बड़े और नामी स्टार्स होने के बावजूद फिल्म बॉक्सऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई। फिल्म में सुनील दत्ता (Sunil Dutt), विनोद खन्ना (Vinod Khanna), आमिर खान (Aamir Khan), सैफ अली खान (Saif Ali Khan), रवीना टंडन (Raveena Tandon), नीलाम कोठारी (Neelam Kothari) लीड रोल में थे। वैसे, आपको बता दें कि सिर्फ परंपरा ही नहीं बल्कि ऐसी कई मल्टी स्टारर फिल्में है जो बॉक्सऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। यह ट्रेंड शोले के बाद शुरू हुआ था, क्योंकि शोले में कई स्टार्स ने एक साथ काम किया और फिल्म जबरदस्त हिट हो गई। इसके बाद निर्देशक ऐसी फिल्में बनाने लगे। हालांकि, नामी स्टार्स से सजी कुछ फिल्में तो हिट साबित हुईं, लेकिन कुछ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गईं। आज हम ऐसे ही कुछ फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसमें बड़े-बड़े स्टार्स भी फिल्म को हिट नहीं करवा पाए।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodMay 16, 2021, 1:21 PM IST

    'बारिश की जाए' गाने पर झूमकर नाचीं ये एक्ट्रेस , ग्रीन कलर के सूट में देखने लायक है एक्सप्रेशन


    वीडियो डेस्क।  टीवी शो  'दिया और बाती' फेम संध्या राठी यानि कि दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  एक्ट्रेस ने सीरियल में अपने किरदार से हर किसी का दिल जीत लिया था। वहीं, अब वे अपने गजब के एक्सप्रेशन और धमाकेदार डांस से लोगों का दिल जीत लेती हैं। हाल ही अपना एक डांस वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।इस वीडियो में वे डिजाइनर ग्रीन कलर के सूट और प्रिंटेड दुपट्टा में नजर आ रही है। देखिए एक्ट्रेस का धांसू डांस  

  • undefined

    CelebsMay 13, 2021, 3:23 PM IST

    बहू ऐश्वर्या राय के लिए ढाल बनकर खड़े रहते हैं अमिताभ बच्चन, जानें कैसी है इन 8 ससुर-बहू की बॉन्डिंग

    मुंबई. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी ऐसी कई एक्ट्रेसेस है जो बड़े और नामी घराने की बहू बनी है। बहू बनने के बाद इन एक्ट्रेसेस के अपने ससुर से रिलेशन्स कैसे है इसको जानने के लिए हर कोई क्रेजी रहता है। आज आपको इस पैकेज में ऐसे ही कुछ ससुर और बहू की जोड़ी और उनके बीच बॉन्डिंग के बारे में बताने जा रहे हैं। एक ओर जहां अमिताभ बच्चन ( Amitabh Bachchan) अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के लिए हमेशा ढाल बने खड़े रहते है तो दूसरी नागार्जुन (Nagarjuna) की अपनी बहू समांथा (Samantha Akkineni) के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग है।

  • undefined

    CelebsMay 8, 2021, 6:20 PM IST

    मिलिए ऐश्वर्या-शिल्पा शेट्टी सहित इन 15 हीरोइनों की मां से, खूबसूरती में अपनी ही बेटियों को देती हैं टक्कर

    मुंबई. हर साल मई के दूसरे रविवार को मदर्स डे (Mothers Day) मनाया जाता है। वैसे तो साल के 365 दिन ही हम सब अपनी मां को प्यार करते हैं लेकिन मदर्स डे की बात अलग है। आमजनों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी के लिए ये दिन बेहद खास होता है। मदर्स डे के मौके पर आपको बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेसेस की मां से मिलवाने जा रहे हैं। ये माएं खूबसूरती के मामले में अपनी स्टार बेटियों को भी टक्कर देती हैं। इनकी वजह से ही आज उनकी बेटियां बॉलीवुड में बुलंदी पर पहुंची हैं। वैसे तो इन एक्ट्रेसेस में से कुछ की मां लाइमलाइट से दूर रहती है तो कुछ सुर्खियों में बनी रहती है। इन्होंने अपनी-अपनी फील्ड में महारत हासिल की है।