Deepika Padukone Manager  

(Search results - 5)
  • undefined

    BollywoodNov 3, 2020, 3:45 PM IST

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश की 7 नवबंर तक नहीं होगी गिरफ्तारी, लंबे समय से लापता

    मुंबई सेशन कोर्ट ने दीपिका पादुकोण (deepika padukone) की मैनेजर करिश्मा प्रकाश (karishma prakash) को अंतरिम राहत देते हुए 7 नवंबर तक उनकी गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। हालांकि, अदालत ने इस बीच उन्हें एनसीबी ऑफिस में जाकर अपना बयान दर्ज करवाने के लिए कहा है। मामले की अगली सुनवाई 7 नवंबर को फिर से होगी। बता दें कि दो बार एनसीबी द्वारा समन करने के बाद भी वे पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुईं हैं। इसके बाद बीते गुरुवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज कर लिया था। 

  • undefined

    BollywoodNov 2, 2020, 12:45 PM IST

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा की मां और क्वान कंपनी के स्टाफ को एनसीबी ने दिया समन

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (ncb) की ओर से समन जारी किए जाने के बाद भी जांच में शामिल नहीं हो रही हैं। अब खबर है कि करिश्मा को एनसीबी दूसरा समन भेजा है। जांच एंजेसी के मुताबिक करिश्मा जांच में शामिल नहीं हो रही हैं। इससे पहले जारी समन के बाद वे जांच में शामिल नहीं हुई थीं, इसी वजह से अब करिश्मा की मां मिताक्षरा पुरोहित को समन भेजा है। करिश्मा गायब हैं और उनका मोबाइल फोन भी बंद है। इसलिए एनसीबी ने करिश्मा की मां को समन का नोटिस थमाया है। 

  • undefined

    BollywoodOct 31, 2020, 8:33 PM IST

    दीपिका की मैनेजर ने गिरफ्तारी से बचने के लिए लगाई अग्रिम जमानत याचिका, अब तक पूछताछ से बचती रहीं करिश्मा

    मुंबई। दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई की एनडीपीएस कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका लगाई है। दो बार नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा समन करने के बाद भी करिश्मा प्रकाश जांच एजेंसी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर नहीं हुई, जिसके बाद गुरुवार को नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सबस्टेंस (NDPS) अधिनियम के तहत उनके खिलाफ केस दर्ज किया जा चुका है। 

  • undefined

    BollywoodOct 29, 2020, 2:03 PM IST

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर में ड्रग्स मिलने के बाद NCB ने दर्ज किया केस, जल्द हो सकती है गिरफ्तारी

    सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी (NCB)ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के खिलाफ केस दर्ज किया है। मंगलवार को करिश्मा के घर से एनसीबी की टीम को 1.8 ग्राम ड्रग्स मिली थी, जिसके बाद एजेंसी ने उन्हें समन भेजते हुए अगले दिन पूछताछ के लिए बुलाया था। 

  • <p>दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को रेड मारी। सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा के घर से ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद हुई है। इसके बाद उन्हें फिर से पूछताछ के लिए NCB ने समन भेजा गया है।&nbsp;</p>

    EntertainmentOct 28, 2020, 4:06 AM IST

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर के घर NCB का छापा, बरामद हुई ड्रग्स; पूछताछ के लिए फिर समन जारी

    दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश के घर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को रेड मारी। सूत्रों के मुताबिक, करिश्मा के घर से ड्रग्स की कंजप्शन क्वांटिटी बरामद हुई है। इसके बाद उन्हें फिर से पूछताछ के लिए NCB ने समन भेजा गया है।