Deepika Padukone Husband  

(Search results - 7)
  • undefined

    CelebsDec 16, 2020, 4:17 PM IST

    महज 12 साल की उम्र में ही दीपिका के पति ने खो दी थी वर्जिनिटी, बड़ी महिला से बनाया था संबंध

    मुंबई. रणवीर सिंह बॉलीवुड के उन एक्टर्स में से एक हैं, जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी से बात करते हैं। वो कॉन्डम ब्रैंड एंडोर्स कर चुके हैं साथ ही पब्लिक प्लेटफॉर्म पर भी सेक्स को लेकर बात करने पर उन्हें कोई गुरेज नहीं। एक बार वो 12 साल की उम्र में ही वर्जिनिटी खोने पर भी बात कर चुके हैं। उन्होंने इस बात खुलासा खुद किया था। दरअसल, एक्टर ने एक बार इंटरव्यू दिया था जब वो कॉन्डम के ब्रैंड एम्बैसडर बने थे। इस दौरान उन्होंने बताया था कि जब उन्होंने पहली बार सेक्स किया था तो वो स्कूल में पढ़ा करते थे। 

  • undefined

    BollywoodJun 13, 2020, 4:44 PM IST

    खूबसूरत स्किन के लिए इस एक्ट्रेस ने चेहरे पर लगाया सिल्वर मास्क, पहचान पाना हो रहा मुश्किल

    भारत में इस महामारी से बचाव के लिए लॉकडाउन किया था, लेकिन अब इसमें भी राहत दी गई कि आमजनों की तरह सेलेब्स भी अपने जरूरी कामों को निपटा सके। हालांकि, अभी भी सेलेब्स कम ही घर से बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स घर पर ही रहकर अपना टाइम पास कर रहे हैं। इसी बीच दीपिका पादुकोण की एक फोटो सामने है, जिसमें उन्हें पहचान पाना मुश्किल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- वीकेंड की तैयारी कर रही हूं। इस फोटो को अब तक 16 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। 

  • undefined

    BollywoodJun 7, 2020, 4:24 PM IST

    दीपिका पादुकोण के पति संग इश्क लड़ाएगी कैटरीना कैफ, कभी दोनों एक्ट्रेसेस के बीच इस बात को लेकर था मनमुटाव

    कोरोना संकट के बीच रणवीर और कैटरीना को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। दोनों बहुत जल्दी स्क्रीन शेयर करते दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों स्टार फिल्ममेकर जोया अख्तर की आगामी फिल्म में साथ काम करते नजर आएंगे। जोया की इस फिल्म में दर्शकों को गैंगस्टर ड्रामा देखने मिलेगा। जानकारी के अनुसार रणवीर को फिल्म की कहानी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म को लेकर अपनी हामी भर दी है। लॉकडाउन के कारण अभी तक तय नहीं हुआ है कि शूटिंग कब से शुरू होगी। 

  • undefined

    CelebsJun 2, 2020, 7:05 PM IST

    जब होने वाले पति ने इस एक्ट्रेस को किए थे 23 Kiss तो दीपिका पादुकोण का रिएक्शन देख हैरान थे सभी

    मुंबई. कोरोना की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। रोज कई लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी के कई लोग शिकार है और कई इस बीमारी से छुटकारा भी पा चुके हैं। भारत में लगे लॉकडाउन को हटा दिया गया है और अब लोगों को थोड़ी राहत मिली है। हालांकि, अभी भी की लोग अपने-अपने घरों में कैद है। वहीं, सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच रणवीर सिंह और वाणी कपूर को एक किस्सा वायरल हो रहा है। ये किस्सा फिल्म बेफ्रिके से जुड़ा है। इस पर दीपिका पादुकोण ने अपना रिएक्शन भी दिया था। बता दें कि दोनों फिल्म 83 में साथ नजर आएंगे।

  • undefined

    CelebsMay 4, 2020, 6:46 PM IST

    जब गुस्साए ऋषि कपूर ने इन दो एक्ट्रेस को बताई थी उनकी औकात, एक्टर की बात सुन शॉक्ड रह गई थी दोनों

    मुंबई. कोरोना की वजह से हर जगह दहशत फैली हुई है। रोज हजारों की संख्या में लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। ऐसे में भारत में 17 मई तक लॉकडाउन की घोषणा की हुई है। आमजनों की तरह हो बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में कैद हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर सेलेब्स से जुड़े कई कहानी-किस्से वायरल हो रहे हैं। एक किस्सा दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर को लेकर वायरल हो रहा है, जब उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर ऐसी बात कह दी थी कि पापा ऋषि कपूर भड़क गए थे और दोनों ही एक्ट्रेस उनकी औकात बता दी थी। हालांकि, ऋषि की बात सुनकर दीपिका और सोनम दोनों ही शॉक्ड रह गई थी। बता दें कि ऋषि अब इस दुनिया में नहीं है। 30 अप्रैल को कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया। उनके अंतिम संस्कार में कम लोग शामिल हो पाए थे। बता दें कि उनकी अस्थियां बाणगंगा में विसर्जित की गई।

  • undefined

    BollywoodApr 11, 2020, 7:01 PM IST

    दीपिका पादुकोण ने बताया अपनी इस बीमारी के बारे में तो पति रणवीर सिंह का ऐसा था रिएक्शन

    दीपिका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है। इसमें उन्होंने हाइपरसोमनिया के बारे में बताया है। उन्होंने हाइपरसोमनिया का मतलब भी बताया और लिखा था- हाइपरसोमन‍िया ऐसी कंडीशन है, जिसमें इंसान 12-15 घंटे की नींद लेने के बाद भी थकान महसूस करता है। 

  • undefined

    BollywoodMar 13, 2020, 3:19 PM IST

    लड़की संग रंगे हाथ पकड़ा फिर भी दिया मौका मगर दीपिका पादुकोण को प्यार में इस शख्स से मिला धोखा

    मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को सालभर से ज्यादा हो गया है। दोनों करीब 6 साल तक डेट करने के बाद पति-पत्नी बने। रणवीर सिंह से पहले दीपिका कईयों के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन रणबीर कपूर के साथ उनका अफेयर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहा। हालांकि, रणबीर ने दीपिका को प्यार में धोखा दिया। हाल ही में दीपिका ने एक मैगजीन को दिए इंटरव्यू में अफेयर को लेकर बात की। हालांकि, उन्होंने रणबीर का नाम नहीं लिया। बता दें कि कुछ दिनों पहले रिलीज हुई दीपिका की फिल्म छपाक कुछ खास कमाई नहीं कर पाई। दीपिका जल्दी ही फिल्म 83 में नजर आएंगी। इसमें उनके पति रणवीर सिंह लीड रोल प्ले कर रहे हैं। इसके अलावा उनके पास किसी भी फिल्म का ऑफर नहीं हैं। फिलहाल वे घर पर अपना वक्त बिता रही हैं।