Delhi Crime  

(Search results - 48)
  • undefined

    Other StatesJan 4, 2021, 4:19 PM IST

    पत्नी ने की पहले पति की हत्या, फिर फेसबुक पर लिखी वारदात की पूरी कहानी..क्राइम सीन देख पुलिस शॉक्ड

     पुलिस अधिकारी गेट तोड़ कर कमरे में पहुंचे तो वह कत्ल का डरावना सीन देखकर हैरान थे।चिराग फर्श पर पड़ा हुआ था और रेनूका बिस्तर पर पड़ी थी, पूरे कमरे में खून भरा हुआ था और दीवारों पर भी कई फुट तक खून के निशान लगे हुए थे।

  • undefined

    TechDec 5, 2020, 10:41 AM IST

    नहीं देखी Netflix पर वेब सीरीज, तो आज ही डाउनलोड करें एप, 5 और 6 दिसंबर को मिल रहा फ्री सब्सक्रिप्शन

    टेक डेस्क: भारत में धीरे-धीरे नेटफ्लिक्स (Netflix) ने अपनी जगह बना ली। वैसे तो ऐमज़ॉन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार के अलावा कई ओटीटी एप्स हैं लेकिन नेटफ्लिक्स का जलवा अब भी बरकरार है। हालांकि, नेटफ्लिक्स पर वेब सीरीज देखने के लिए लोगों को काफी पैसे खर्च करने पड़ते हैं। लेकिन अब आपको नेटफ्लिक्स के लिए एक रुपए खर्च करने की जरुरत नहीं है। जी हां, नेटफ्लिक्स (Netflix for free) लोगों के लिए विंटर्स ऑफर लाया है। इसमें आप 5 और 6 दिसंबर को अनलिमटेड मूवीज और वेब सीरीज देख सकते हैं, वो भी बिलकुल मुफ्त। तो चलिए आपको बताते हैं कि कैसे आप इसका लुत्फ उठा सकते हैं।

  • undefined
    Video Icon

    EntertainmentNov 24, 2020, 2:33 PM IST

    निर्भया पर बनी दिल्ली क्राइम को मिला इंटरनेशनल ऐमी अवॉर्ड

    वेब सीरीज दिल्ली क्राइम (Delhi Crime) को ड्रामा कैटेगरी में International Emmy Awards 2020 से सम्मानित किया गया है. यह सीरीज बेस्ट ड्रामा सीरीज श्रेणी में अर्जेंटीना, जर्मनी और यूके के शो के साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय एमीज में प्रतिस्पर्धा कर रही थी। शो के पहले सीजन में साल 2012 में हुए निर्भया दुष्कर्म मामले की कहानी का अनुसरण किया गया है। बता दें कि इस वेब सीरीज में शेफाली शाह, राजेश तैलंग, आदिल हुसैन, रसिका दुग्गल, गोपाल दत्त तिवारी, जया भट्टाचार्य, अभिलाषा सिंह, विनोद शारावत, मृदुल शर्मा, अनुराग अरोड़ा, सिद्धार्थ भारद्वाज जैसे कलाकार हैं।

  • <p><br />
दरअसल, यह दर्दनाक घटना दिल्ली के मोती नगर एरिया में हुई। जहां अज्ञात हमलावरों ने लूट के इरादे से जितेंद्र नाम के युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। बदमाशों ने 28 साल के जितेंद्र कुमार को एक दो नहीं बल्कि 30 ज्यादा बार उसके पेट में चाकू मारे। वह जब तक मर नहीं गया आरोपी उसे चाकू मारते रहे</p>

    Other StatesNov 5, 2020, 7:57 PM IST

    करवा चौथ की रात मेहंदी लगा सुहाग का इंतजार कर रही थी पत्नी, सामने पड़ी थी खून से सनी पति की लाश

    दिल्ली. करवा चौथ पर पूरे दिन महिलाएं अपने सुहाग की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती हैं और शाम को चांद का दीदार करने के बाद पति के हाथ से पीनी पीकर उपवास खोलती हैं। लेकिन देश की राजधानी दिल्ली में यह करवा चौथ एक पत्नी के लिए काल बनकर आया। वह हाथों में मेहंदी लगाकर अपने पति का इंतजार कर रही थी। जैसे-जैसे वक्त बीतता गया और वह परेशान होती गई। कुछ देर बाद पति तो नहीं आया, बल्कि खून से लथपथ उसकी लाश आ गई।

  • undefined

    NationalOct 26, 2020, 8:44 PM IST

    दिल्ली: महिलाओं को छेड़ने वाला सब-इंस्पेक्टर गिरफ्तार, अश्लील हरकत कर भाग जाता था

    दिल्ली पुलिस ने सड़क पर जा रही महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले में सोमवार को अपने एक सब-इंस्पेक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल आरोपी इंस्पेक्टर बिना नंबर की बलेनो कार में बैठकर राह चलती महिलाओं पर अश्लील टिप्पणीयां करता था और विरोध करने पर वहां से भाग जाता था। आरोपी के खिलाफ अलग - अलग मामलों में चार महिलाओं ने शिकायत दर्ज कराई थी। सूत्रों के मुताबिक, एक महिला ने बताया कि आरोपी द्वारा उन्हें गलत इशारे भी किए गए हैं। 

  • <p>दिल्ली</p>
    Video Icon

    NationalOct 10, 2020, 5:44 PM IST

    दूसरे धर्म की लड़की से इश्क करने की खौफनाक सजा, हैवानों ने फाड़ डाली लड़के की आंत, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। दूसरे मजहब की लड़की से इश्क करना एक 18 साल के मासूम को भारी पड़ गया। घटना दिल्ली के आदर्श नगर ही है जहां 18 साल के एक लड़के को दूसरे मजहब के लोगों ने पीट पीट कर मौत के घाट उतार दिया। राहुल को इतना पीटा कि उसकी आंत फट गई और उसकी मौत हो गई। 

  • <p>उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा की आग यूं ही नहीं लगी थी, बल्कि मोदी सरकार की छवि बिगाड़ने के लिए इसे सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया गया था। इस साजिश में देश के नामी राजनीतिज्ञों, अधिवक्ताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के नाम सामने आए हैं।&nbsp;</p>

    NationalSep 25, 2020, 12:08 AM IST

    पीएम मोदी की छवि धूमिल करने के लिए दिल्ली में करवाए गए थे दंगे, साजिश में कई नामचीन हस्तियां भी शामिल

    उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा की आग यूं ही नहीं लगी थी, बल्कि मोदी सरकार की छवि बिगाड़ने के लिए इसे सुनियोजित ढंग से अंजाम दिया गया था। इस साजिश में देश के नामी राजनीतिज्ञों, अधिवक्ताओं और सामाजिक कार्यकर्ताओं के नाम सामने आए हैं।

  • <p>अरविंद केजरीवाल</p>
    Video Icon

    NationalAug 6, 2020, 8:28 PM IST

    मिनिट गिन रहीं हैं दरिंदगी की शिकार बच्ची सांसें, डॉक्टर से मिले केजरीवाल,पूछा ये सवाल

    वीडियो डेस्क। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दरिंदगी का शिकार हुई बच्ची से मिलने एम्स पहुंचे।  इस दौरान उन्होंने डाक्टरों की टीम से बच्ची की हालात के बारे में पूछा, साथ ही परिवार वालों को हर संभव मदद का भरोसा देते हुए 10 लाख रुपये की ऐलान किया। 

  • undefined

    NationalJul 30, 2020, 12:05 PM IST

    100 से ज्यादा हत्याएं कीं, मगरमच्छ को खिला देता था लाश...जानिए यह डॉक्टर कैसे बना सीरियल किलर

    नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे डॉक्टर को गिरफ्तार किया है, जिस पर दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान और उत्तर प्रदेश में हत्या के 50 से ज्यादा केस दर्ज हैं। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला कि उसने 100 से ज्यादा टैक्सी ड्राइवरों को अगवा कर हत्या कर चुका है। हत्या के बाद शवों को नदी में फेंक देता था। शव मगरमच्छ खा जाते थे। 
     

  • undefined

    Other StatesJul 30, 2020, 11:17 AM IST

    सीरियल किलर: क्लिनिक बंद करके डॉक्टर करने लगा लूटमार..किसी को नहीं छोड़ता था जिंदा, किडनी भी बेचता था

    नई दिल्ली. डॉक्टर को भगवान कहते हैं, लेकिन दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे डॉक्टर को पकड़ा है, जो सीरियल किलर बन चुका था। आशंका है कि 52 साल का यह BAMS (आयुर्वेद) डॉक्टर 100 से ज्यादा हत्याओं में लिप्त हो सकता है। यूपी के अलीगढ़ का रहने वाला डॉक्टर देवेंद्र शर्मा एक मामले में 16 साल जेल मे रहने के बाद हाल में पैरोल पर छूटा था। लेकिन बाहर निकलते ही उसने एक विधवा से प्रेम विवाह कर लिया। वहीं, वो अंडरग्राउंड हो गया था। लेकिन इससे पहले कि वो फिर से अपन खूनी खेल शुरू करता, पुलिस ने बुधवार को दिल्ली से उसे धर दबोचा। पुलिस की जांच में सामने आया हैकि देवेंद्र शर्मा ने बिहार के सीवान से बीएएमएस किया है। इसके बाद वो 1984 से लगातार 11 वर्ष तक जयपुर के बांदीकुई में 'जनता अस्पताल और डायग्नोस्टिक्स' नाम से क्लिनिक चलाता रहा। सीरियल किलर की पहली शादी 1982 में हुई थी। क्लिनिक में मजा नहीं आने पर किलर ने 1994 में थापर चैंबर में गैस डीलरशिप के लिए 11 लाख रुपए निवेश किया था। लेकिन कंपनी भागने से डॉक्टर का पूरा पैसा डूब गया। इसके बाद डॉक्टर का दिमाग सनक उठा और अपराध की दुनिया में कदम रख लिया। पढ़िए सीरियल किलर की कहानी...

  • undefined

    NationalJul 24, 2020, 8:58 AM IST

    कोविड सेंटर में कोरोना पॉजिटिव शख्स ने किया 14 साल की बच्ची का यौन शोषण, 2 गिरफ्तार

     दक्षिण दिल्ली के मैदान गढ़ी स्थित कोरोना सेंटर में एक 14 साल की कोरोना पॉजिटिव लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि कोविड सेंटर में भर्ती 2 लड़कों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। दोनों लड़के भी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद यहां भर्ती कराए गए थे। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalJul 22, 2020, 3:33 PM IST

    आत्महत्या करने के लिए रच डाली अपने ही अपहरण की झूठी कहानी

    कहते हैं कि विनाश काले विपरीत बुद्धी, जब समय खराब होता है तो व्यक्ति खुद ही गलतियां करने लगता है और अपना नुकसान कर बैठता है। एक ऐसा ही मामला सामने आया है दिल्ली से जहां एक होनहार आईआईटी इंजीनियर ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी करने का प्लान बना लिया। इससे पहले उसने खुद की किडनैपिंग और फिरौती का मेसेज अपने पिता को भेजा। वह आईआईएम अहमदाबाद में एडमिशन लेना चाहता था, लेकिन दो बार कोशिश के बाद भी वह सफल नहीं हुआ। दो बार असफल होने के बाद वह डिप्रेशन में आ गया और खुदकुशी का प्लान बनाया। 

  • <p>murder</p>
    Video Icon

    DelhiJul 13, 2020, 5:25 PM IST

    हर चौराहे पर एक नया 'विकास दुबे'... दिल्ली में सरे राह युवक की चाकुओं से कर दी हत्या, देखें वीडियो

    वीडियो डेस्क। यूपी के दुर्रांत गैंगस्टर विकास दुबे का पुलिस ने एनकाउंटर कर दिया। विकास दुबे की मौत से अपराधियों को सबक लेना चाहिए लेकिन कुछ लोग अभी भी धड़ल्ले से बैखोफ होकर कानून का मखौल उड़ाते हैं। पश्चिमी दिल्ली के रघुवीर नगर से आईं इन तस्वीरों ने कानून व्यवस्था की पोल खोल रख दी है। 

  • undefined

    Other StatesJun 11, 2020, 8:07 PM IST

    बहन की मौत का गम नहीं सह पाए भाई ने दी जान, समाधि पर लिखा-मेरी प्यारी बहन मैं भी तेरे पास आ रहा हूं

    रिश्तों में सबसे अनमोल और सबसे प्यारा रिश्ता भाई-बहन का होता है। जिसमें नोक-झोंक के बाद भी मिठास बनी रहती है। लेकिन नोएडा में एक ऐसा मामला सामने आया है, जहां बहन की मौत के गम भाई ने भी आत्महत्या कर ली।
     

  • <p>Delhi Crime Branch, Maulana Saad, Maulana Saad son, Tabligi Jamaat, Tabligi Jamaat Corona, Corona in Delhi, Corona Virus<br />
&nbsp;</p>

    NationalMay 6, 2020, 11:47 AM IST

    मौलाना की लापरवाही से 30% लोग हुए कोरोना संक्रमित? पुलिस ने साद के बेटे से 2 घंटे पूछताछ की

    निजामुद्दीन में तब्लीगी जमात मरकज के संचालक मौलाना साद की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। इस बीच खबर है कि दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मौलाना साद के बेटे से पूछताछ की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौलाना साद के बेटे से उन लोगों की जानकारी मांगी गई है जो मरकज का कामकाज देखते हैं।