Delhi Unlock  

(Search results - 6)
  • Delhi Unlock guidelines, no need of permission for professional trainings in School or institute DHA

    NationalJul 11, 2021, 3:22 PM IST

    कोविड अनलॉक: अभी भी नहीं हो सकेगी स्कूलों में पढ़ाई, ऑनलाइन क्लास रहेगा जारी

    दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने आदेश में कहा है कि सभी जगहों पर कोविड-19 एसओपी और अन्य दिशानिर्देंशों के साथ प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना होगा।

  • Permission has been given to open bars and restaurants in Delhi kpn

    NationalJun 20, 2021, 1:35 PM IST

    दिल्ली: रेस्टोरेंट सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक खुल सकेंगे, 50% कैपेसिटी के साथ बार भी खोल सकते हैं

    दिल्ली में COVID प्रतिबंधों में छूट 28 जून सुबह 5 बजे तक बढ़ा दी गई है। इसमें रेस्टोरेंट-बार में बैठने की क्षमता 50% तक रह सकती है। रेस्टोरेंट सुबह 8 बजे से रात 10 बजे तक खुले रहेंगे। बार दोपहर 12 बजे से रात 10 बजे तक खुलेगा।

  • Delhi will Unlock from 14th June, CM Arvind Kejriwal said if Covid case increase will impose more restrictions DHA

    NationalJun 13, 2021, 1:00 PM IST

    दिल्ली कल से अनलॉकः जानिए क्या खुलेगा, क्या रहेगा बंद?

    CM केजरीवाल ने कहा कि हम एक सप्ताह तक सारी गतिविधियों पर नजर रखेंगे अगर केसों में बढ़ोतरी होती तो और सख्त उपाय अपनाया जाएगा। हालांकि, अभी केस कम होने की वजह से कुछ प्रतिबंधों के साथ दिल्ली को सामान्य किया जा रहा है। 

  • Delhi to be unlocked from 7th June KPZ
    Video Icon

    NationalJun 5, 2021, 4:45 PM IST

    कोरोना के कम होते मामलों के बीच अरविंद केजरीवाल ने किया बड़ा ऐलान

    वीडियो डेस्क। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बताया-7 जून से निजी दफ़्तर 50% क्षमता के साथ खोले जा सकते हैं। जरूरी सामान की दुकानें रोज खुलेंगी। दिल्ली मेट्रो 50% क्षमता के साथ शुरू की जा रही है। दिल्ली में सोमवार के आगे भी लॉकडाउन जारी रहेगा लेकिन काफी रियायत दी जा रही है। बाज़ार, मॉल को ऑड-ईवन के आधार पर सुबह 10 बजे से शाम 8 बजे तक के लिए खोला जा रहा है।

  • Delhi hospital denies entry to a covid 19 patient after taking money son cries for help
    Video Icon

    NationalJun 9, 2020, 3:50 PM IST

    आखिरी सांसे गिन रहे व्यक्ति को अस्पताल ने भर्ती करने से किया मना, फूट-फूटकर रो पड़ा बेटा

    दिल्ली के एक अस्पताल का यह वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसमें रो रहे व्यक्ति का कहना है कि इस निजी अस्पताल ने उनसे उनके पिता के इलाज के लिए पैसे ले लिए हैं लेकिन अब भर्ती करने से मना कर दिया है. 
    लगभग दो मिनट के इस वीडियो में व्यक्ति रो-रोकर बेहाल है लेकिन अस्पताल का कोई भी डॉक्टर उनके पिता को भर्ती नहीं कर रहा है. एंबुलेंस में मरीज के साथ मौजूद उनकी पत्नी ने आरोप लगाया कि अस्पताल ने पहले ही उनसे इलाज के पैसे ले लिए लेकिन अब उन्हें भर्ती करने से मना कर रहे हैं.दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिनों पहले ही कहा था कि राजधानी के कुछ अस्पताल कोविड-19 के मरीजों के लिए मौजूद बिस्तरों की संख्या के बारे में झूठ बोल रहे हैं. इसका खुलासा तब हुआ जब कई अस्पतालों द्वारा कोरोना के मरीजों को एडमिट करने से इनकार करने के मामले पूरी दिल्ली में सामने आने लगे.

  • Keep these six things in mind while stepping out from your house during unlock one
    Video Icon

    NationalJun 9, 2020, 12:13 PM IST

    कोरोना से डरना नहीं बल्कि लड़ना है, बाहर जाते समय रखें इन 6 जरूरी बातों का ध्यान

    दो महीने से ज्यादा के लॉकडाउन के बाद आखिरकार अब हम आज से अनलॉक वन में एक नए तरीके से अपना जीवन शुरू करेंगे. क्योंकि अभी तक इसकी कोई वैक्सीन तैयार नहीं हुई है इसलिए अब कुछ बहुत ही सरल लेकिन जरूरी सावधानियों का ध्यान रखना होगा जिससे हम जब अब बाहर निकलें तो खुद की और दूसरों की भी कोरोनावायरस से सुरक्षा कर सकें. तो आईए एक नजर डालते हैं उन काम की बातों पर जो कोरोनावायरस से लड़ने में हमारी मदद कर सकते हैं.