Detained  

(Search results - 50)
  • undefined

    WorldJun 17, 2021, 4:06 PM IST

    पाकिस्तान का क्रूर चेहराः MQM नेता शाहिद को जेल में टार्चर कर मार डाला, चार साल तक बिना सबूत रखा जेल में

    MQM के संस्थापक अल्ताफ हुसैन ने शाहिद अजीज की जेल में हुई हत्या की निंदा की है। उन्होंने यूएन, एमनेस्टी इंटरनेशनल, ह्यूमन राइट्स सहित अन्य अंतरराष्ट्रीय संस्थाओं को इसका संज्ञान लेने की अपील की है। 

  • undefined

    WorldMay 30, 2021, 7:43 AM IST

    डोमिनिका में राहत के लिए गिड़गिडा रहा मेहुल चोकसी, दिल दहला देने वाली तस्वीरें आईं जेल में कैद भगोड़े की

    भारत का भगोड़ा मेहुल चोकसी बुधवार को डोमिनिका में पकड़ा गया था। मेहुल को वहां की पुलिस ने कस्टडी में लिया है। डोमिनिका पुलिस मामले का इस्वेस्टिगेशन कर रही है। 

  • undefined

    HatkeFeb 27, 2021, 2:50 PM IST

    अपने ही मालिक की हत्या के आरोप में मुर्गा हुआ अरेस्ट, कमर से नीचे काट कर अलग कर दिया शरीर

    तेलंगाना से मर्डर का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां एक मुर्गे को अपने मालिक की हत्या के आरोप में अरेस्ट कर लिया गया। अब इस मुर्गे की कोर्ट में पेशी भी की जाने की खबर है। 

  • undefined
    Video Icon

    WorldFeb 2, 2021, 3:00 PM IST

    म्यांमार की संसद में कैसे घुसी सेना...तख्तापलट से चंद सेकंड पहले 'गलती से' रिकॉर्ड हुआ VIDEO

    वीडियो डेस्क। म्‍यांमार में सेना ने सोमवार को एक बार फिर से तख्‍तापलट कर दिया और देश की नेता आंग सांग सू की को हिरासत में ले लिया। म्‍यांमार की सेना जब देश में तख्‍तापलट कर रही थी, उस समय का एक लड़की संसद के सामने एरोबिक्‍स क्‍लास कर रही है और पीछे सेना के वाहन संसद पर कब्‍जा करने के लिए बढ़ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि महिला तेज म्‍यूजिक के बीच में एरोबिक्‍स क्‍लॉस करती रही और सेना ने संसद भवन पर कब्‍जा कर लिया। महिला को पता भी नहीं चल पाया कि देश में तख्‍तापलट हो गया है। इस महिला का नाम खिंग हनिन वेई बताया जा रहा है।

  • undefined

    NationalFeb 2, 2021, 2:45 PM IST

    म्यांमार में 10 साल बाद फिर सेना का कब्जा, जानिए यहां क्यों हुआ तख्तापलट और सेना प्रमुख कितने ताकतवर हैं

    भारत के पड़ोसी देश म्यांमार में 10 साल बाद फिर सेना ने कब्जा कर लिया है। यहां सेना ने रविवार रात 2 बजे तख्तापलट किया। इसके साथ ही देश की सबसे बड़ी नेता स्टेट काउंसलर आंग सान सू की और राष्ट्रपति विन मिंट समेत कई नेताओं को हिरासत में ले लिया। सेना ने 1 साल के लिए इमरजेंसी का ऐलान किया है। आईए जानते हैं कि सेना ने तख्तापलट क्यों किया?

  • undefined
    Video Icon

    WorldFeb 1, 2021, 1:20 PM IST

    पड़ोसी म्यांमार में आखिरी सेना ने क्यों किया तख्तापलट?

    पड़ोसी देश म्यांमार में सोमवार को तख्तापलट हो गया है। म्यांमार की सेना ने देश की सर्वोच्च नेता आंग सान सू की और राष्ट्रपति विन म्यिंट समेत कई वरिष्ठ नेताओं को हिरासत में ले लिया है। सेना ने देश में एक साल के लिए आपातकाल की घोषणा करते हुए सत्ता पर कब्जा कर लिया है। म्यांमार सैन्य टेलीविजन के मुताबिक, सेना ने एक साल के लिए देश पर नियंत्रण कर लिया है। सेना के कमांडर-इन-चीफ मिन आंग ह्लाइंग के पास सत्ता जाती है। 

  • <p>कृषि कानूनों के खिलाफ 13 दिन से प्रदर्शन कर रहे किसानों ने दिल्ली को चारों तरफ से घेर लिया है। 20 सियासी दल और 10 ट्रेड यूनियंस भारत बंद का सपोर्ट कर रही हैं। इसका असर दिखना शुरू हो गया है। भुवनेश्वर रेलवे स्टेशन पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रेनें रोक दीं।&nbsp;</p>

    NationalDec 8, 2020, 9:00 AM IST

    भारत बंद: केजरीवाल घर में नजरबंद, महाराष्ट्र में प्रदर्शनकारियों ने रोकी ट्रेन, राहुल ने कहा- समर्थन करें

    कृषि कानूनों के खिलाफ 13 दिन से प्रदर्शन कर रहे किसानों ने दिल्ली को चारों तरफ से घेर लिया है। पूरे देश में आंदोलनरत किसान और उनके सहयोगी भारत बंद कर रहे हैं। 20 सियासी दल और 10 ट्रेड यूनियंस भारत बंद का सपोर्ट कर रही हैं।  इस बीच, आम आदमी पार्टी (AAP) ने आरोप लगाया है कि केंद्र की पुलिस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को घर में नजरबंद कर दिया गया है।

  • undefined

    CricketNov 13, 2020, 8:16 AM IST

    तो इस वजह से हिरासत में लिए गए हार्दिक के भाई, क्रुणाल पंड्या पर लगा ये गंभीर आरोप

    स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल 2020 खत्म होने के बाद कई क्रिकेटर्स सिडनी रवाना हो गए। वहीं, कुछ प्लेयर्स वापस इंडिया आ गए, उन्हीं में से एक है मुंबई इंडियंस के क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya), जो अपनी पत्नी के साथ वापस इंडिया लौट आए। लेकिन इंडिया आने के बाद उनके साथ वो हुआ, जो कोई भी विजेता टीम का प्लेयर नहीं सोच सकता। दरअसल, दुबई से अवैध सोना और बेशकीमती सामान लाने के जुर्म में उन्हें मुंबई पुलिस ने हिरासत में ले लिया। डिपार्टमेंट ऑफ रेवेन्यू इंटेलीजेंस (डीआरआई) ने उन पर कथित तौर पर हिसाब से ज्यादा सोना और अन्य अवैध चीजें दुबई से लेकर आने के आरोप में फाइन लगाया है। सुत्रों के मुताबिक  उनके पास लगभग 1 करोड़ का अवैध समान मिला है।

  • undefined

    BollywoodNov 6, 2020, 8:53 AM IST

    अश्लील वीडियो केस: पूनम पांडे को सुरक्षा देने वाले दो पुलिसकर्माी सस्पेंड, एक्ट्रेस को भी लिया गया हिरासत में

    अश्लील वीडियो शूट करने के मामले को लेकर चर्चा में आई पूनम पांडे को सरकारी संपत्ति में कथित तौर पर गलत तरीके से प्रवेश करने को लेकर गुरुवार को गोवा पुलिस ने हिरासत में ले लिया। दक्षिण गोवा जिले के कोनकोना शहर के कई नागरिकों ने इस शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया।

  • undefined
    Video Icon

    HaryanaNov 1, 2020, 4:07 PM IST

    निकिता हत्या मामले में नाराज भीड़ ने किया पुलिस पर पथराव, देखें महापंचायत के बाद बवाल का VIDEO

    वीडियो डेस्क।  हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या मामले (Nikita Murder Case) में रविवार को महापंचायत के बाद बवाल हो गया है। महापंचायत में आए लोगों ने आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान लोगों ने पुलिस पर जमकर पत्थर बरसाएं। इसके बाद पुलिस ने लाठीचार्ज करके भीड़ को तितर-बितर किया।  जानकारी के मुताबिक, बल्लभगढ़ में छात्रा निकिता की हत्या मामले में आरोपियों को फांसी देने की मांग को लेकर रविवार को 36 समुदायों के लोगों की ओर से एक 'महापंचायत' बुलाई गई। सूत्रों ने बताया कि बैठक के दौरान ही कुछ लोगों ने हंगामा शुरू किया। इस दौरान महापंचायत में से निकलकर कुछ लोगों ने सड़क जाम कर दिया। वहीं कुछ शरारती तत्वों ने भीड़ का फायदा उठाकर पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। 
     

  • undefined

    NationalOct 28, 2020, 12:40 PM IST

    केरल: गोल्ड स्मगलिंग केस में सीएम के सचिव एम. शिवशंकर समेत सीपीआई (एम) सचिव का बेटा भी गिरफ्तार

    केरल गोल्ड स्मगलिंग मामले में बुधवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आरोपी पूर्व प्रमुख सचिव एम शिवशंकर हिरासत में ले लिया है। ईडी ने शिवशंकर के अलावा एक ड्रग्स केस में सत्तारूढ़ पार्टी सीपीआई (एम) के सचिव कोडरारी बालाकृष्णन के बेटे बिनेश कोडियारी को भी हिरासत में लिया है। ईडी ने बताया कि ड्रग फंडिंग में ठोस जवाब देने में विफल रहने पर बिनेश को गिरफ्तार किया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, ईडी ने शिवशंकर को तिरुवनंतपुरम के एक आयुर्वेद अस्पताल से हिरासत में लिया है जहां वे भर्ती थे। इससे पहले बुधवार को केरल हाई कोर्ट ने शिवशंकर की अग्रिम जमानत याचिका को खारिज कर दिया था। 

  • Pm naerendra modi will flag from Lal chowk in kashmir despite of lal Qila

    NationalOct 26, 2020, 1:21 PM IST

    लाल चौक पर तिरंगा फहराने की कोशिश में तीन BJP कार्यकर्ता हिरासत में, भारत माता की जय के लगाए नारे

    जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सोमवार को तीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं को लाल चौक पर तिरंगा फहराने को लेकर हिरासत में ले लिया गया। दरअसल तीनों भाजपा कार्यकर्ता लाल चौक के क्लॉक टॉवर पर तिरंगा फहराने के लिए बढ़ रहे थे। इसके साथ ही उन्होंने वहां खड़े होकर भारत माता की जय के नारे भी लगाए। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीडिपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगा विरोधी बयान के खिलाफ कश्मीर में भाजपा तिरंगा रैली निकाल रही थी।

  • <p>Sushant Singh Rajput Case, Sushant Singh Suicide, Sushant Singh, Reah Chakraborty, Reah CBI, Shovik Chakraborty, NCB, Sushant Singh NCB, सुशांत सिंह राजपूत, शोविक चक्रवर्ती</p>

    NationalSep 4, 2020, 11:53 AM IST

    सुशांत सिंह मौत : रिया के भाई शोविक को NCB ने किया गिरफ्तार, रिया पर भी जल्द हो सकती है कार्रवाई

    नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के साथ मुंबई पुलिस ने शुक्रवार की सुबह 6.40 बजे ही रिया चक्रवर्ती के घर छापा मारा। वहां से रिया का लैपटॉप, मोबाइल, पेन ड्राइव साथ ले गए। साथ ही रिया की कार को भी खंगाला गया। रिया के अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा के घर भी छापेमारी की।  

  • undefined

    MaharashtraApr 3, 2020, 6:43 PM IST

    लॉकडाउन में खुले में नमाज पढ़ने वाले जाहिल नहीं तो और क्या? अब यहां भी पकड़े गए 70 लोग

    सरकार लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग के लिए बोल बोल कर थक गई है । लेकिन कुछ लोग इस चीज को नहीं समझ पा रहे हैं। या समझ भी रहे हैं तो अपने जाहिलियत की ऐसी तस्वीर पेश कर रहे है जिससे वे अपनी जान को तो खतरे में डाल ही रहे हैं। साथ ही दूसरों की भी खतरे में डालने पर उतारू हैं। शुक्रवार को महाराष्ट्र के सोलापुर में ऐसे ही 70 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया है। ये सभी लोग लॉकडाउन का उल्लंघन कर नमाज पढ़ने के लिए इकट्ठा हुए थे।
     

  • Lockdown in Delhi, First day of lockdown, Corona in Delhi, Corona virus, Corona lockdown

    NationalMar 25, 2020, 8:16 PM IST

    दिल्ली में लॉकडाउन का पहला दिन: घर से बाहर निकलने पर 5103 लोग हिरासत में, 956 गाड़ियां सीज

    कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए 25 मार्च से 21 दिन तक पूरे देश में लॉकडाउन है। फिर भी लोग घरों से बाहर निकल रहे है। दिल्ली में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 183 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई।