Devendra Fadnavis  

(Search results - 181)
  • undefined

    MaharashtraJul 5, 2021, 11:03 AM IST

    शिवसेना को लेकर फडणवीस ने कहा- हम कभी दुश्मन नहीं रहे, हालात के हिसाब से फैसला लेंगे

    नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने सत्र से एक दिन पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि शिवसेना हमारी कोई दुशमन नहीं है, बस कुछ वैचारिक मतभेद हैं। साथ ही कहा कि राजनीति में कुछ भी स्थायी नहीं होता है। 

  • undefined

    MaharashtraJun 27, 2021, 11:44 AM IST

    आखिर क्यों राजनीति छोड़ने का बोल रहे हैं पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस, जानिए क्या है पूरा मामला

     भारतीय जनता पार्टी पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के अधिकारों को लेकर राज्य की महा विकास अघाड़ी सरकार पर जमकर निशाना साध रही है। देवेंद्र फडणवीस ने ठाकरे सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में यह मामला नहीं सुलझेगा तो वह यह मुद्दा संसद में लेकर जाएंगे।

  • undefined

    MaharashtraApr 20, 2021, 11:17 AM IST

    टीकाकरण की उम्र 45 साल, फिर देवेंद्र फडणवीस के 22 वर्ष के भतीजे को कैसे लगी वैक्सीन? लोग पूछ रहे सवाल

    मुंबई. पूरा देश कोरोना महामारी के चलते संकट से जूझ रहा है। संक्रमण से बचने के लिए 45 साल से ऊपर वाले उम्र के लोगों को कोरोना वैक्सीन भी लगाई जा रही है। हालांकि, अब एक दिन पहले केंद्र सरकार ने ऐलान किया है कि अगले महीने यानि 1 मई से 18 साल से ऊपर के आयु वर्ग के लोग भी टीकाकरण करा सकेंगे। इसी बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और विधायक देवेंद्र फडणवीस के 22 साल के भतीजे तन्मय की वैक्सीन डोज लेते हुए फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसके चलते फडणवीस नए विवाद में फंस गए हैं और जमकर ट्रोल हो रहे हैं। राज्य में सत्ताधारी पार्टी का हिस्सा कांग्रेस ने फडणवीस से सवाल किया है कि आपके भतीजा क्या कोई आरोग्य कर्मचारी या फ्रंटलाइन वर्कर हैं। आखिर उन्हें कैसे वैक्सील लगी? आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

  • <p>Devendra Fadnavis, Maha Vikas Aghad</p>

<p>&nbsp;</p>

    NationalApr 6, 2021, 7:12 PM IST

    फडनवीस का CM उद्धव ठाकरे को पत्र- Covid रोकिए, लोगों की जिंदगी नहीं

    देश में कोरोना के सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं। पिछले 24 घंटे में यहां 47288 कोरोना के नए मरीज मिले। जबकि 155 लोगों की कोरोना से मौत हुई। यहां अभी तक 30.57 लाख लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, 25 लाख से अधिक ठीक भी हो चुके हैं। जबकि 56033 लोगों की मौत अभी तक महाराष्ट्र में कोरोना से हो चुकी है। 

  • undefined

    NationalMar 25, 2021, 3:43 PM IST

    क्या महाराष्ट्र में गिरेगी सरकार, BJP की प्लानिंग शुरू....राष्ट्रपति शासन से मध्यावधि चुनाव तक ये है रणनीति

    महाराष्ट्र में एंटीलिया केस, मनसुख हिरेन की मौत, गृह मंत्री अनिल देशमुख पर पूर्व पुलिस कमिश्नर के आरोप और सचिन वझे के मामले में उद्धव सरकार की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। इसी बीच भाजपा ने उद्धव सरकार गिराने की प्लानिंग शुरू कर दी है। माना जा रहा है कि भाजपा की कोशिश है कि पश्चिम बंगाल समेत पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव नतीजों के बाद राज्य में राष्ट्रपति शासन लग जाए। 

  • <p>Letter from Parambir Singh, Politics of Maharashtra, Devendra Fadnavis, CM Uddhav Thackeray</p>

    NationalMar 24, 2021, 12:30 PM IST

    परमबीर सिंह की याचिका खारिज, SC ने कहा- मामला गंभीर लेकिन पहले HC जाएं, कोर्ट ने पूछे कई सवाल

    मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह की याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया। कोर्ट ने सवाल खड़े किए कि आप पहले बॉम्बे हाईकोर्ट क्यों नहीं गए। कोर्ट ने कहा कि पहले हाईकोर्ट जाइए। परमबीर सिंह ने अपने ट्रांसफर को लेकर याचिका लगाई थी।

  • <p>Letter from Parambir Singh, Politics of Maharashtra, Devendra Fadnavis, CM Uddhav Thackeray</p>

    NationalMar 24, 2021, 11:12 AM IST

    चिट्ठी बम: उगाही-ट्रांसफर रैकेट में CM चुप क्यों? भाजपा नेताओं ने राज्यपाल से मुलाकात कर ये मांग की

    परमबीर सिंह की चिट्ठी के बाद महाराष्ट्र की राजनीति में उठा तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से राजभवन में मुलाकात की और उन्हें अपना ज्ञापन सौंपा। 
     

  • <p>Anil Deshmukh, Parambir Singh, NCP leader Jayant Patil, Government of Maharashtra, Mumbai Police</p>

    NationalMar 22, 2021, 11:38 AM IST

    एंटीलिया : शिवसेना ने परमबीर सिंह की चिट्ठी पर साधा निशाना, कहा- फडणवीस दिल्ली जाकर मोदी-शाह से मिले थे

    एंटीलिया केस से शुरू हुई पड़ताल पूर्व पुलिस कमिश्वर परमबीर सिंह की चिट्ठी तक जा पहुंची। चिट्ठी में महाराष्ट्र के गृहमंत्री देशमुख पर वसूली का आरोप लगाया गया। अब शिवसेना ने सामना के जरिए परमबीर सिंह की चिट्ठी पर निशाना साधा। उन्होंने लिखा, परमबीर सिंह भरोसे लायक अधिकारी बिल्कुल नहीं हैं। उन पर विश्वास नहीं रखा जा सकता है, ऐसा मत कल तक भारतीय जनता पार्टी का था परंतु उसी परमबीर सिंह को आज भाजपा सिर पर बैठाकर नाच रही है। 

  • undefined

    NationalMar 17, 2021, 8:22 PM IST

    एंटीलिया केस : फडणवीस का दावा- सचिन वाझे छोटा मोहरा, असली खेल कोई और खेल रहा

    एंटीलिया केस में भाजपा नेता और महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस ने पुलिस अफसर सचिन वझे को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा, सचिन वाझे छोटे मोहरा है, असली खेल और कोई खेल रहा है। उन्होंने कहा कि सचिन वाझे को ऑपरेट करने वाले आका कौन हैं उन्हें ढूंढना होगा। एंटीलिया के पास जिलेटिन क्यों रखा गया, इसकी वजह भी सबके सामने आनी चाहिए। 

  • undefined

    StateFeb 14, 2021, 6:30 PM IST

    ये हैं CM से लेकर देश के टॉप नेताओं की पत्नी, दिलचस्प है इनकी लव स्टोरी..पहली ही मुलाकत में दे बैठी थीं दिल

    वेलेंटाइन डे रविवार को मनाया जा रहा है। हर प्रेमी अपनी प्रेमिका से प्यार का इजहार कर रहा है। ऐसे में हम आपको सीएम अरविंद केजरीवाल से लेकर देश के टॉप नेताओं की लव स्टोरी बता रहे हैं। जिन्होंने पहली ही मुलाकात में एक-दूसरे को दिल दिया था।

  • <p>Sachin Tendulkar, Devendra Fadnavis, Maha Vikas Aghadi, farmer protests, farmer protests, farmers</p>

    NationalFeb 6, 2021, 7:49 AM IST

    कांग्रेस ने किया सचिन का अपमान तो भड़के देवेंद्र फडणवीस, कहा- क्या महा विकास आघाडी इसे बर्दाश्त करेगा

    किसानों के विरोध को लेकर इंटरनेशनल हस्तियों के बयान आने के बाद सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट किया था, जिसमें देश के एकजुट रहने की बात कही थी। यह युवा कांग्रेस को पसंद नहीं। केरल में यूथ कांग्रेस ने सचिन के विरोध में उनके पोस्टर लेकर नारेबाजी की। इसी को लेकर फडणवीस ने महा विकास आघाडी के नेताओं पर निशाना साधा। 

  • undefined
    Video Icon

    Bihar ElectionNov 15, 2020, 4:08 PM IST

    NDA की बैठक में पहुंचे राजनाथ सिंह के हाथ जोड़कर नीतीश ने किया स्वागत, कल 7वीं बार CM पद की लेंगे शपथ


    वीडियो डेस्क। बिहार में नया मुख्यमंत्री तय हो गया है। रविवार को हुई NDA की बैठक में नीतीश कुमार को विधायक दल नेता चुना गया। सोमवार को वे राजभवन में शाम 4 बजे 7वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। एनडीए के विधायक दल की बैठक में नीतीश कुमार को औपचारिक रूप से एनडीए का नेता चुन लिया गया है। नीतीश सातवीं बार सीएम पद की शपथ लेंगे। इस बार राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन होगा। बैठक में पर्यवेक्षक के तौर राजनाथ सिंह, बिहार में भाजपा के चुनाव प्रभारी देवेंद्र फडणवीस और बिहार भाजपा के प्रभारी भूपेंद्र यादव मौजूद रहे। डिप्टी सीएम को लेकर फिलहाल पेंच फंसा हुआ है। वहीं, नीतीश ने बैठक के बाद राज्यपाल फागू चौहान से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया है।

  • undefined

    Bihar ElectionOct 29, 2020, 9:49 AM IST

    बिहार चुनाव: स्मृति ईरानी भी कोरोना पॉजिटिव, जानिए अब तक कौन-कौन दिग्गज नेता हो चुके हैं संक्रमित

    केंद्रीय मंत्री ने अपने ट्वीट में लिखा कि मैं कोरोना संक्रमित पाई गई हूं। इसकी घोषणा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। आगे लिखा कि बीते कुछ दिनों में जितने भी लोग मेरे करीब आए हैं, वे अपना जांच जरूर करा लें और खुद को क्वारंटाइन कर लें। 

  • undefined

    NationalOct 24, 2020, 3:02 PM IST

    Exclusive : एकनाथ खड़से बोले- फडणवीस गंदी राजनीति कर रहे, मुझे भाजपा से निकलने के लिए मजबूर किया गया

    महाराष्ट्र में हाल ही में भाजपा को बड़ा झटका लगा है। राज्य के कद्दावर ओबीसी नेता, 6 बार के विधायक और फडणवीस सरकार में मंत्री रहे एकनाथ खड़से ने पार्टी से इस्तीफा देकर एनसीपी जॉइन कर ली। हमारे सहयोगी Asianet newsable से खास बातचीत में एकनाथ खड़से ने बताया कि उन्हें किस तरह से पार्टी से बाहर का रास्ता दिखाया गया। इतना ही नहीं खड़से ने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं।

  • devendra fadanvis declared defaulter by BMC

    NationalOct 24, 2020, 2:41 PM IST

    बिहार चुनाव से पहले भाजपा को चौथा झटका, फडणवीस को हुआ कोरोना, बोले- भगवान भी चाहते हैं, मैं छुट्टी ले लूं

    महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को कोरोना हो गया है। शनिवार को उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आने वाले लोगों से जरूरत पड़ने पर टेस्ट करवाने को भी कहा है। उन्होंने कहा  कि 'मैं लॉकडाउन के बाद से हर एक दिन काम कर रहा था लेकिन अब मुझे लगता है कि भगवान भी यही चाहते हैं कि मैं थोड़ी देर के लिए रूक जाऊं और छुट्टी ले लूं'। उन्होंने कहा है कि डॉक्टरों की निगरानी में मेरा इलाज चल रहा है और मैंने अपने आपको आईसोलेट भी कर लिया है।