Dhfl  

(Search results - 8)
  • Lookout Notice against Central Minister Narayan Rane Wife Neelam and sons Nitesh, DHFL loan defaulters

    NationalSep 9, 2021, 10:57 PM IST

    केंद्रीय मंत्री नारायण राणे की पत्नी और बेटे के खिलाफ लुकआउट नोटिस, DHFL के करोड़ों के लोन का हो गया है NPA

    पुलिस उपायुक्त बताया कि दोनों के खातों को एनपीए की श्रेणी में डाले जाने के बाद डीएचएफएल ने केंद्र से संपर्क किया था। केंद्र सरकार ने राज्य सरकार को निर्देश जारी किये थे। इसके बाद लुकआउट नोटिस जारी कर दिया गया था। 
     

  • CBI interrogates two ias officers in uppcl pf scam kpl

    Uttar PradeshMay 12, 2020, 2:47 PM IST

    चार हजार करोड़ के UPPCL पीएफ घोटाले में CBI की दस्तक, दो IAS अफसरों से घंटों पूछताछ

    सीबीआई ने तत्कालीन प्रमुख सचिव ऊर्जा और यूपीपीसीएल के चेयरमैन रहे आलोक कुमार और उस समय एमडी रहीं अपर्णा यू. से गहन पूछताछ की और उनके बयान दर्ज किये

  • Corona impact on companies' profits, 3.5 lakh crore of mutual funds on stake  MJA

    BusinessMay 5, 2020, 5:03 PM IST

    कंपनियों के मुनाफे पर कोरोना का असर, म्यूचुअल फंड का 3.5 लाख करोड़ दांव पर

    कोरोना वायरस महामारी का असर कंपनियों के मुनाफे पर भी दिखने लगा है। आर्थिक मामलों पर नजर रखने वालों का मानना है कि आने वाले दिनों में स्टॉक मार्केट पर इसका गंभीर असर देखने को मिल सकता है। 

  • Maharashtra ips issued emergency pass to DHFL Wadhawan Family to farmhouse KPP

    NationalApr 10, 2020, 12:41 PM IST

    महाराष्ट्र: IPS अफसर ने पास जारी कर वाधवान परिवार के 23 लोगों को फार्महाउस भिजवाया, अब हुई कार्रवाई

    महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण और लॉकडाउन के बीच लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां आईपीएफ अफसर ने डीएचएफएल के प्रमोटर कपिल और धीरज वाधवान के परिवार के लिए इमरजेंसी पास करते हुए  23 लोगों को फार्महाउस पहुंचाया।

  • Rana Kapoor gave a loan of Rs 3700 crore to DHFL from Yes Bank kpn

    NationalMar 9, 2020, 5:50 PM IST

    यस बैंक ने बिना सिक्योरिटी DHFL को दिया 3700 करोड़ का लोन, बदले में कपूर को मिला 600 करोड़ रु. का फायदा

    यस बैंक ने नकदी संकट की जांच कर रही सीबीआई ने बड़ा खुलासा किया है। सीबीआई का आरोप है कि यस बैंक ने साल 2017-18 में बिना किसी सिक्योरिटी के डीएचएफएल को 3,700 करोड़ रुपए का लोन दिया।

  • UP government big reliefe UPPCL employee for PF fund

    BusinessNov 24, 2019, 11:52 AM IST

    UP सरकार ने दी बड़ी राहत, UPPCL में फंसे पैसे के लिए किया लिखित वादा

    उत्तर प्रदेश पॉवर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (UPPCL)कर्मचारियों को राज्य सरकार ने लिखित वादा किया है कि समय पर मिलेगा पीएफ का पैसा। कर्मचारियों का कुल 26 अरब रुपए विवादास्पद कंपनी  DHFL में निवेशित है। पीएफ में देर नहीं हो इसके लिए राज्य सरकार ब्याज मुक्त कर्ज मुहैया कराएगी।  

  • story of defaulter finance company DHFL and gangster Iqbal Mirchi

    MaharashtraOct 19, 2019, 11:39 AM IST

    गुलशन कुमार की हत्या से रहा है इस भूत बंगले का कनेक्शन, जो आता है डर जाता है

    मुंबई. डिफॉल्टर फाइनेंस सर्विसेस कंपनी DHFL की जांच के बाद गैंगस्टर इकबाल मिर्ची फिर से चर्चाओं में है। हालांकि मिर्ची की 15 अगस्त, 2013 मे मौत हो गई थी। उल्लेखनीय है कि DHFL ने सनब्लिंक रियल स्टेट कंपनी को 2186 करोड़ रुपए का कर्ज दिया था। यह पैसा इकबाल मेमन यानी इकबाल मिर्ची के दुबई स्थित खातों में ट्रांसफर हुआ था। यह वित्तीय गड़बड़ी पकड़ में आने के बाद इसी साल जून में DHFL को डिफॉल्टर घोषित कर दिया गया था। यह मामला टेरर फंडिंग से जुड़ा है। एन्फोर्समेंट डायरेक्टरेट(ED) को इससे जुड़े कई सबूत मिले हैं। मिर्ची 1993 में मुंबई में हुए सीरियल ब्लास्ट और टी-सीरिज कंपनी के मालिक गुलशन कुमार की हत्या में भी लिप्त था। याद रहे कि 12 अगस्त, 1997 को मुंबई में एक मंदिर के बाहर गुलशन की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मिर्ची का भोपाल से भी कनेक्शन रहा है। उसने भोपाल में एक प्राइम प्रॉपर्टी जोड़-तोड़ करके हथिया ली थी। इसी बंगले में गुलशन कुमार के एक हत्यारे का भी शव मिला था। लोग मिर्ची के इस बंगले को भूत बंगला कहते हैं। जानते हैं आखिर क्या है भूत बंगला...
     

  • DHFL in the loss of 2,223 crores, company on the brink of bankruptcy

    BusinessJul 15, 2019, 4:14 PM IST

    2,223 करोड़ के नुकसान में DHFL, दिवालिया होने की कगार पर पहुंची कंपनी

    भारत की सबसे बड़ी हाउसिंग फाइनेंस कंपनियों में से एक दीवान हाउसिंग फाइनेंस कॉर्प लिमिटेड को 2018-19 की तिमाही में 2, 223 करोड़ का घाटा हुआ है। कंपनी का कहना है कि फाइनेंशियल कंडिशन इतनी खराब हो गई है किअब कंपनी का संचालन करना मुश्किल हो गया है। डीएचएफल के चैयरमेन और मैनेजिंग डायरेक्टर कपिल वाधवन के मुताबिक, मौजूदा हालात को देखते हुए कंपनी के आगे चलने पर संदेह है। कंपनी फाइनेंशियल क्राइसेस से गुजर रही है। कंपनी फंड नहीं जुटा पा रही है। कोई नए कर्ज की राशि जारी न होने से बिजनेस में ठहराव आ गया है।