Dhoni News  

(Search results - 8)
  • undefined

    CricketMay 31, 2021, 10:51 AM IST

    अब इस आलीशान घर में रहेंगे एमएस धोनी, 7 एकड़ के फार्म हाउस समेत 4 घरों के हैं मालिक

    स्पोर्ट्स डेस्क : क्रिकेट की दुनिया में खिलाड़ियों की ब्रांड वैल्यू काफी ज्यादा होती है। सिर्फ खेल से नहीं, बल्कि विज्ञापनों से भी उन्हें करोड़ों की कमाई होती है। महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने भी काफी ब्रांड्स के साथ कॉन्ट्रेक्ट किया और खूब पैसा कमाया। साथ ही, एक खिलाड़ी के तौर पर जो सैलरी मिलती थी वो अलग। बता दें, धोनी आज 840 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं। अब उनकी पॉपर्टी की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है। हाल ही में उन्होंने पुणे के पिंपरी-चिंचवाड़ में एक घर खरीदा है। इससे पहले उन्होंने मुंबई में भी एक आलीशान घर खरीदा था। आइए आज आपको बताते हैं मिस्टर कूल के पास कहां पर कौन सी प्रॉपर्टी है...

  • undefined

    Madhya PradeshJan 13, 2021, 12:10 PM IST

    धोनी के लिए आई बुरी खबर: जिंदा दफना दिए जा रहे उनके 2500 कड़कनाथ मुर्गे..अफसरों की टीम रवाना

    झाबुआ में कड़कनाथ मुर्गे की चूजों में बर्ड फ्लू की पुष्टि होने के बाद भोपाल से पशुपालन विभाग की टीम गांव की ओर रवाना हो गई। जिनमें महेन्द्र सिंह धोनी के करीब 2500  चूजे शामिल हैं।
     

  • undefined
    Video Icon

    CricketDec 11, 2020, 2:13 PM IST

    धोनी की बेटी जीवा ने यूं चलाई वाटर मोटर बाइक, इंटरनेट पर छाया ये VIDEO


    वीडियो डेस्क।  भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) इन दिनों दुबई में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। धोनी के परिवार की फोटो और वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती है। हाल ही में महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) का एक वीडियो और फोटो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह कैप्टन बनी नजर आ रही हैं।  आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर जीवा का ऑफिशियल एकाउंट है, जिसे करीब 18 लाख लोग फॉलो भी करते हैं. उनके इस एकाउंट को उनकी मम्मी साक्षी और पापा महेंद्र सिंह धोनी हैंडल करते हैं। 

  • <p>धोनी की टीम की हार से नाराज खुद को फैन्स कहने वाले कुछ बीमार मानसिकता के लोगों ने हद पार कर दी। ट्रोल्स ने धोनी की 5 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे डाली। हालांकि इस पर उन्हें लोगों ने जमकर लताड़ लगाई। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी ऐसी लोगों को दो टूक जवाब दिया।</p>

    NationalOct 10, 2020, 5:35 AM IST

    चेन्नई की लगातार हार से नाराज शख्स ने दी धोनी की बेटी के रेप की धमकी, इरफ़ान पठान ने ऐसे सिखाया सबक

    धोनी की टीम की हार से नाराज खुद को फैन्स कहने वाले कुछ बीमार मानसिकता के लोगों ने हद पार कर दी। ट्रोल्स ने धोनी की 5 साल की बेटी को सोशल मीडिया पर रेप की धमकी दे डाली। हालांकि इस पर उन्हें लोगों ने जमकर लताड़ लगाई। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी ऐसी लोगों को दो टूक जवाब दिया।

  • <p>इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 13वें सीजन का 5वां रोमांचक मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से शानदार तरीके से पटखनी दी</p>

    IPLSep 23, 2020, 12:45 AM IST

    राजस्थान के खिलाफ सीएसके को मिली करारी हार, धोनी ने बताई हार की ये असली वजह

    इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)के 13वें सीजन का 5वां रोमांचक मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच शारजाह के शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में राजस्थान रॉयल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 16 रनों से शानदार तरीके से पटखनी दी। 

  • undefined

    CricketNov 27, 2019, 8:29 PM IST

    धोनी ने बताया की कौन सा लम्हा उनके दिल के है बेहद करीब

    धोनी ने बुधवार को कहा कि 2007 में विश्व टी20 और 2011 में विश्व कप जीतने वाली उनकी टीम का शानदार स्वागत जैसे क्षण उनके दिल के बेहद करीब है। धोनी की अगुवाई में भारत ने दक्षिण अफ्रीका में पहला टी20 विश्व कप जीता था

  • Shikhar Dhawan said, Dhoni knows very well when to retire

    CricketSep 28, 2019, 6:29 PM IST

    शिखर धवन ने कहा, धोनी को अच्छी तरह पता है कि कब लेना है संन्यास

    भारत के सीनियर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन का मानना है कि संन्यास लेने का फैसला करना महेंद्र सिंह धोनी का विशेषाधिकार है क्योंकि वह महत्वपूर्ण फैसले लेने की अहमियत जानते है। धवन ने अपना अंतरराष्ट्रीय पदार्पण धोनी की कप्तानी में किया था और 33 साल के खिलाड़ी ने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान हर खिलाड़ी की काबिलियत को बेहतर ढंग से समझते हैं।

  • undefined

    RajasthanAug 25, 2019, 7:57 PM IST

    कमांडो स्टाइल में नजर आए धोनी, सोल्जर लुक देख फैंस भी रह गए हैरान

    धोनी यहां एक आर्मी जवान की तरह सिर पर काले रंग का कपड़ा पहने दिखे। वह 6 घंटे जयपुर में ठहरे थे। फैंस उनको माही-माही कहकर अवाज लगा रहे थे। कई फैंस ने उनके साथ सेल्फी भी ली।