Dil Bechara  

(Search results - 36)
  • <p>sushant singh</p>
    Video Icon

    Bollywood5, Sep 2020, 7:56 PM

    'दिल बेचारा' के सैट पर राखी बंधवाकर सुशांत ने बनाया था नया रिश्ता, जानें किसने बांधा था ये रक्षा सूत्र

    वीडियो डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत की कुछ नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुशांत किसी से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि ये महिला सुशांत की बहनें श्वेता, प्रियंका, मीतू या नीतू नहीं हैं। 

  • undefined

    Bollywood5, Sep 2020, 1:22 PM

    4 बहनों के बावजूद दिल बेचारा के सेट पर सुशांत ने इनसे बंधवाई थी राखी, जानें कौन है ये लड़की?

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सीबीआई, ईडी और एनसीबी की टीम मामले की जांच कर रही है। ऐसे में सोशल मीडिया पर सुशांत की कुछ फोटोज वायरल हो रही है। इसमें वो 'दिल बेचारा' के सेट पर किसी लड़की से राखी बंधवाते नजर आ रहे हैं, जिसे लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब ये एक्टर की चारों बहनों में से कोई नहीं है तो आखिर है कौन?  ऐसे में उस लड़की के बारे में बता रहे हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood10, Aug 2020, 4:52 PM

    जांच में हुआ खुलासा, रिया ने छुपाया अपना दूसरा मोबाइल नंबर

    जैसे जैसे सुशांत केस में जांच आगे बढ़ रही है हर दिन कोई नया खुलासा हो रहा है। इन खुलासों के साथ ही रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें भी बढ़ती जा रही हैं। पिछले शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने रिया चक्रवर्ती से 8 घंटे पूछताछ की थी। इस दौरान सामने आया कि रिया ने ईडी से अपना दूसरा फोन नंबर छिपाया। वहीं, रिया को सोमवार को दोबारा पूछताछ के लिए बुलाया गया है। ईडी ने रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती से को करीब 18 घंटे तक पूछताछ की है।

  • undefined

    Bollywood1, Aug 2020, 1:35 PM

    सुशांत सुसाइड केस में 'दिल बेचारा' के एक्टर्स से बिहार पुलिस करेगी पूछताछ, फ्लैट को भी खंगाला

    सुशांत सिंह सुसाइड केस में बिहार पुलिस तेजी से जांच पड़ताल कर रही है। हाल ही में उन्होंने अंकिता लोखंडे से पूछताछ की। उनसे करीब आधे घंटे की बातचीत में 30 सवाल पूछे गए थे। अब इसी जांच को आगे बढ़ाते हुए कहा जा रहा है कि सुशांत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के को-एक्टर्स से भी मामले को लेकर जानकारी ली जाएगी।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood29, Jul 2020, 7:44 PM

    अगर थिएटर में होती रिलीज तो 'दिल बेचारा' की होती इतनी बड़ी कमाई

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनके फैन्स बहुत ही इमोशनल हो गए हैं। उनकी हालिया रिलीज आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के डेटा से यह साबित होता है। यह फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ऑनलाइन रिलीज हुई है और एक इंडिपेंडेंट ट्रैंकिंग फर्म का कहना है कि यह फिल्म रिलीज होने के बाद 9 करोड़ 50 लाख लोगों ने केवल 24 घंटे के अंदर देखी है। अगर ऐसा है तो यह अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग होती।

  • undefined

    Bollywood25, Jul 2020, 5:01 PM

    सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' ने बनाया एक नया रिकॉर्ड, IMDB पर मिले 10 में से इतने स्टार

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। इस फिल्म की चौतरफा तारीफ हो रही है। फिल्म को वेबसाइट आईएमडीबी पर अब तक की सबसे बड़ी रेटिंग मिली है। 

  • undefined

    TV25, Jul 2020, 3:24 PM

    सुशांत की आखिरी फिल्म देख भावुक हुई Ex गर्लफ्रेंड अंकिता, दिल की बात कहते हुए शेयर की ये पोस्ट

    मुंबई। सुशांत सिंह सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म  डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हो गई। फिल्म की चौतरफा तारीफ हो रही है और हर कोई सुशांत राजपूत की आखिरी फिल्म देखने को बेताब है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रह चुकी अंकिता लोखंडे ने भी उनकी आखिरी फिल्म देखी और उसके बाद वो बेहद इमोशनल हो गईं। अंकिता ने अपने दिल की बात कहते हुए एक वीडियो भी शेयर किया, जिसमें सुशांत के पहले टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से लेकर उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का जिक्र है।

  • undefined

    Bollywood25, Jul 2020, 9:42 AM

    सुशांत की 'दिल बेचारा' देख इमोशनल हुए फैंस, बोले-'मैं और मेरा परिवार रो रहे हैं'

    सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' बीते दिन 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा चुकी है इसमें एक बार फिर सुशांत ने साबित कर दिखाया है कि वो एक शानदार एक्टर हैं। सुशांत ने इसमें शुरू से अंत तक अपनी एक्टिंग को कहीं भी कमजोर नहीं पड़ने दिया।

  • undefined

    Bollywood25, Jul 2020, 8:32 AM

    मुश्किल हालात में भी जीवन जीना सिखाती है सुशांत की 'दिल बेचारा', इन वजहों से देख सकते हैं फिल्म

    'एक था राजा एक थी रानी दोनों मर गए खत्म कहानी' कुछ ऐसी ही सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा'। सुशांत की मौत के पूरे डेढ़ महीने बाद उनकी आखिरी फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। ये मूवी उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है और लोग उनकी एक्टिंग की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

  • undefined

    Bollywood25, Jul 2020, 7:56 AM

    सारा ने शेयर की पापा सैफ के साथ सुशांत की फोटो, कही ये इमोशनल बात

    सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी स्टारर फिल्म 'दिल बेचारा' 24 जुलाई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। फिल्म को लेकर दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फैंस पर्दे पर सुशांत की आखिरी बार एक्टिंग देख इमोशनल नजर आए।

  • undefined

    Celebs24, Jul 2020, 7:45 PM

    सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म को लेकर क्रेजी हुए फैन्स, देश ही नहीं विदेशों में भी देखी जा सकेगी 'दिल बेचारा'

    सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देते हुए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने इस फिल्म को सभी तरह के दर्शकों के लिए फ्री उपलब्ध कराने का फैसला किया है। मतलब इसे सिर्फ एप डाउनलोड करके देखा जा सकता है। इस फिल्म में सुशांत के कैरेक्टर का नाम मैनी है, जो रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है। वहीं संजना किजी नाम की एक ऐसी लड़की के किरदार निभा रही है कैंसर से जूझ रही है। सुशांत आकर उसे जीने के लिए प्रेरित करते हैं। फिल्म 'दिल बेचारा' का प्रीमियर शुक्रवार शाम 7.30 बजे ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। उनकी आखिरी फिल्म होने की वजह से फैन्स में इसे लेकर बड़ा उत्साह है और वे इसके रिलीज होने का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। इसे लेकर इतना ज्यादा क्रेज है कि ट्विटर पर  #DilBecharaDay ट्रेंड कर रहा है। 

  • undefined

    Bollywood24, Jul 2020, 7:25 PM

    सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म रिलीज होने से पहले भावुक हुई रिया चक्रवर्ती, बोली- मेरी लाइफ के हीरो हो तुम

    फिल्म दिल बेचारा का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। दिल बेचारा आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे डिजनी और हॉटस्टार पर देख पाएंगे। फिल्म रिलीज से पहले सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती बेहद इमोशनल हो गई। उन्होंने फिल्म के टाइटल सॉन्ग का एक स्टिल शेयर करते हुए एक इमोशनल मैसेज लिखा। रिया ने लिखा - ये फिल्म मुझे तुम्हें देखने के लिए और ज्यादा ताकत देगी। तुम मेरे साथ यहां हो, मुझे पता है कि तुम हो। मैं तुम्हारा और तुम्हारे प्यार का जश्न मनाऊंगी। मेरे जीवन के हीरो तुम। मुझे पता है कि तुम इसे हमारे साथ देख रहे होंगे।

  • undefined

    Bollywood24, Jul 2020, 6:46 PM

    आखिरी फिल्म रिलीज से पहले संजना सांघी को आई सुशांत सिंह राजपूत की याद, बोली- उम्मीद है तुम देख रहे हो

    फिल्म दिल बेचारा का फैन्स बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं। दिल बेचारा आज यानी 24 जुलाई शाम 7.30 बजे से डिजनी और हॉटस्टार पर देख पाएंगे। हॉटस्टार ने फैंस की भावनाओं के मद्देनजर इस फिल्म को फ्री कर दिया है। जिसका मतलब ये है कि यदि दर्शक हॉटस्टार के प्रीमियम मेंबर्स नहीं हैं तब भी वो इसे देख सकेंगे। बता दें कि भारत के साथ ही अमेरिका, ब्रिटेन और कनाडा के दर्शकों के देखने के लिए भी इस फिल्म को उपलब्ध कराया जाएगा। फिल्म के रिलीज होने से पहले एक्ट्रेस संजना सांघी ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और उन्हें याद किया है। 

  • <p>dil bechara&nbsp;</p>
    Video Icon

    Bollywood24, Jul 2020, 11:57 AM

    रिलीज से पहले फिल्म दिल बेचारा की कुछ झलकियां, पसंद आएगा सड़कों पर सुशांत का दिलकश अंदाज

    वीडियो डेस्क। सुशांत सिंह राजपूत के निधन से अभी भी उनके फैंस नहीं उभर पा रहे हैं। उनके वीडियो और किस्से खूब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। वहीं 24 जुलाई को उनकी लास्ट फिल्म दिल बेचारा हॉट स्टार पर रिलीज हो रही है। 

  • undefined

    Bollywood24, Jul 2020, 11:21 AM

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा होगी रिलीज, जानें कब, कहां और कैसे देख सकेंगे मूवी

    मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। सुशांत के फैंस, फैमिली और फिल्म की कास्ट सभी के लिए ये एक इमोशनल पल है। वैसे, तो सुशांत चाहते थे उनकी ये फिल्म सिनेमाघर में रिलीज हो लेकिन कोरोना लॉकडाउन की वजह से मेकर्स ने इसे डिजीटल फ्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है। फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। संजना की ये डेब्यू मूवी है। आपको बताते हैं कि ये फिल्म कब, कहां और कैसे देखी जा सकती है।