Dil Bechara Trailer  

(Search results - 10)
  • undefined
    Video Icon

    Bollywood9, Jul 2020, 6:20 PM

    दिल बेचारा के शूट के आखिरी दिन का वीडियो आया सामने, सुशांत के चेहरे पर नहीं था किसी तरह का स्ट्रेस

    सुशांत सिंह राजपूत  ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित किराए के घर में फांसी लगा कर जान दे दी थी। उनकी मौत की गुत्थी अभी तक सुलझ नहीं पाई है।

  • undefined

    Fake Checker8, Jul 2020, 4:21 PM

    फैन ने खरीदा सुशांत के नाम तारा तो क्या इंटरनेट से हटाई गईं सुशांत की फिल्में और सीरियल? जानें सच

    फैक्ट चेक डेस्क. Sushant Singh Rajpur fan owned star and Sushant's Films Serials Removed Fact Check: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की गुत्थी अभी नहीं सुलझी है। लोग सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। सुशांत के चाहने वाले उन्हें लगातार यादों में संजो रहे हैं। हाल में सुशांत की आखिरी फिल्म (Sushant Singh Rajput Last Film) दिल बेचारा ट्रेलर (Dil Bechara Trailer) रिलीज हुआ है।  लोग उन्हें अपने-अपने तरीक से श्रद्धांजलि दे रहे हैं। इसी क्रम में कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि सुशांत की एक फैन ने उनके नाम पर तारा खरीदा है। इस खबर से लोग काफी खुश हुए लेकिन इसी बीच एक और खबर वायरल होने लगी कि सुशांत के सभी टीवी शो और फिल्में इंटरनेट से हटा दी गई हैं। 

     

    फैक्ट चेक में आइए जानते हैं कि आखिर सुशांत से जुड़ी इन वायरल खबरों का सच क्या है? 

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood7, Jul 2020, 5:35 PM

    सुशांत सिंह राजपूत के इस डायलॉग ने फैंस को भावुक कर दिया, खूब किया जा रहा शेयर

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर 6 जुलाई को रिलीज हुआ, जिसे देखकर उनके बहुत से फैंस भावुक हो गए। ट्रेलर 2 मिनट 43 सेकंड का है। लेकिन इसमें ऐसे कई डायलॉग्स है जो सीधा दिल को छूते हैं।

  • undefined
    Video Icon

    Bollywood7, Jul 2020, 4:17 PM

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म के ट्रेलर ने शाहरुख-आमिर को भी छोड़ा पीछे

    सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. इतना ही नहीं इस ट्रेलर को फैंस ने इतना प्यार दिया है कि इसने कई बॉलीवुड स्टार्स के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. सुशांत सिंह राजपूत भले ही फिल्मी बैकग्राउंड से न रहे हों लेकिन उन्होंने अपने काम के जरिए फैंस के दिल में एक खास जगह बना ली थी. उनके इस काम को लेकर फैंस की दिवानगी उनके इस दुनिया से चले जाने के बाद भी दिख रही है.

  • undefined

    Bollywood7, Jul 2020, 2:25 PM

    सुशांत की आखिरी फिल्म ने इस मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म को भी पछाड़ा, बना दिया ये रिकॉर्ड

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के 21 दिन बाद 6 जुलाई को उनकी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर रिलीज किया गया। रिलीज होते ही इसने एक ऐसा रिकॉर्ड बना दिया है, जिसे तोड़ना आसान नहीं होगा। दरअसल, 'दिल बेचारा' के ट्रेलर ने यूट्यूब पर लाइक्स के मामले में दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म 'एवेंजर्स : एंडगेम' और 'इन्फिनिटी वॉर' को भी पीछे छोड़ दिया है।

  • undefined

    Celebs6, Jul 2020, 9:15 PM

    अपनी आखिरी फिल्म में सुशांत ने पूरी कर ली ये ख्वाहिश, DDLJ के इस आइकॉनिक सीन को किया रीक्रिएट

    सुशांत ने इस फिल्म में अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' का वो आइकॉनिक सीन भी किया, जिसमें शाहरुख ट्रेन से काजोल का हाथ पकड़ते हैं। 

  • undefined
    Video Icon

    Video6, Jul 2020, 6:47 PM

    Dil Bechara: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म का ट्रेलर देख फैंस हुए इमोशनल; कहा आज तोड़ देंगे सब रेकॉर्ड

    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का आज यानि 6 जुलाई को ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. सुशांत के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी इमोशनल हैं. वह चाहते थे कि यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के चलते लॉकडाउन के कारण अभी सभी थियेटर बंद है। इसलिए  ये फिल्म  24 जुलाई को डिज्नी-हॉटस्टार पर रिलीज की जाएगी।  बता दें कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है. संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं. 

  • undefined

    Bollywood6, Jul 2020, 6:35 PM

    जनम कब लेना है और मरना कब है...हम डिसाइड नहीं कर सकते, सुशांत की आखिरी फिल्म के 5 धांसू डायलॉग

    मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर सोमवार को रिलीज हुआ। करीब 2 मिनट 44 सेकंड के इस ट्रेलर में सुशांत कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस संजना सांघी को हंसाते और उसका दुख बांटते नजर आ रहे हैं। फिल्म में सुशांत ने कुछ जबर्दस्त डायलॉग भी बोले हैं। मसलन, जनम कब लेना है और मरना कब है, हम डिसाइड नहीं कर सकते..पर कैसे जीना है वो हम डिसाइड कर सकते हैं...। बता दें कि यह फिल्म फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इस फिल्म को सब्सक्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स दोनों ही देख पाएंगे। इस पैकेज में हम बता रहे हैं सुशांत की आखिरी फिल्म के 5 डायलॉग्स।

  • undefined

    Bollywood6, Jul 2020, 4:44 PM

    अपनी आखिरी फिल्म में कैंसर से जूझ रही एक्ट्रेस को हंसाते दिखे सुशांत, सामने आया 'दिल बेचारा' का ट्रेलर

    सामने आए सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के ट्रेलर में रोना, हंसना, मस्ती और जिंदगी को कैसे खुलकर जीना है ये दिखाया है। फिल्म के ट्रेलर में दिखाया कि लीड एक्ट्रेस संजना सांघी को कैंसर है और वो हमेशा नाक में ट्यूब लगाकर ही घूमती है। उसकी जिंदगी में सुशांत हर पल खुशियां भरने की कोशिश करते हैं। ट्रेलर में दिखाए कुछ सीन्स बेहद इमोशनल करने वाले हैं। सुशांत के कुछ डायलॉग्स ऐसे हैं, जिसे सुनते ही आंखें भर आएंगी। 'दिल बेचारा' कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट संजना सांघी हैं। ये फिल्म 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। 

  • undefined
    Video Icon

    Entertainment26, Jun 2020, 2:35 PM

    जब सुशांत सिंह राजपूत ने खुलेआम किया अंकिता लोखंडे से शादी का ऐलान

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन से बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत तक शोक में डूबा हुआ है। हर कोई सुशांत को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल रहा है। वहीं सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार, दोस्तों और फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। एक्टर ने डिप्रेशन के चलते सुसाइड किया। एक्टर के जाने के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। उनके निधन के बाद उनके कई पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसी बीच सुशांत सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सुशांत अपनी शादी की बाद करते नजर आ रहे हैं।