Dilip Ghosh  

(Search results - 19)
  • undefined
    Video Icon

    NationalApr 17, 2021, 12:42 PM IST

    Bengal में Fifth Phase का मतदान, 45 सीटों पर Voting, यहां हुई TMC- BJP वर्कर्स में झड़प

    वीडियो डेस्क।  पश्चिम बंगाल की 45 विधानसभा सीटों पर पांचवें चरण में शनिवार को वोट डाले जा रहे हैं। इन सीटों पर कुल 342 उम्मीदवारों के बीच मुकाबला है। ये सीटें उत्तर 24 परगना, पूर्ब बर्धमान, नादिया, जलपाईगुड़ी, दार्जिलिंग और कालिम्पोंग जैसे जिलों की हैं. पीएम मोदी ने ट्वीट कर भारी मतदान की वहीं बंगाल के बिधान नगर विधानसभा क्षेत्र के शांति नगर इलाके में टीएमसी और बीजेपी के कार्यकर्ताओं में झड़प हो गई। दोनों ही दलों के समर्थकों ने एक-दूसरे पर फाल्स वोटिंग के आरोप लगाए. दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच जमकर पत्थर चले. बिधान नगर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की उम्मीदवार साब्यसाची दत्ता ने इस झड़प को लेकर टीएमसी पर आरोप लगाया उन्होंने आरोप लगाया कि टीएमसी कार्यकर्ता बूथ कैप्चरिंग करना चाहते थे जिसकी वजह से झड़प हुई। 
     

  • undefined

    NationalApr 15, 2021, 7:44 PM IST

    WB Assembly Election 20121: BJP प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर 24 घंटे का बैन, निर्वाचन आयोग ने लिया फैसला

    भाजपा के पश्चिम बंगाल इकाई अध्यक्ष दिलीप घोष पर निर्वाचन आयोग ने 24 घंटे का बैन लगा दिया है। बैन तत्काल प्रभाव से लागू होगा। घोष 15 अप्रैल को शाम सात बजे से 16 अप्रैल शाम सात बजे तक चुनाव प्रचार नहीं कर सकेंगे।

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 11, 2021, 10:11 PM IST

    अगर 'Naughty boys' ऐसे ही कानून अपने हाथ में लेंगे तो कूचबिहार जैसी घटनाएं आगे भी होंगी: दिलीप घोष

    प बंगाल के कूचबिहार में हुई हिंसा को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष के बयान पर विवाद छिड़ गया है। दिलीप घोष ने रविवार को कहा, अगर Naughty boys (शरारती लड़के) सीतलकुची जैसे ही कानून को अपने हाथ में लेंगे, तो कूच बिहार फायरिंग जैसे और भी मामले सामने आएंगे। 

  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 8, 2021, 8:45 AM IST

    दिलीप घोष पर हमले के बाद BJP ने कहा-TMC ने 146 कार्यकर्ताओं की हत्या की, रोहिंग्या फैला रहे हिंसा

    पश्चिम बंगाल में जारी विधानभा चुनाव के दौरान हिंसा की लगातार खबरें आ रही हैं। हालांकि यहां चुनावी हिंसा का पुराना इतिहास रहा है, लेकिन इस बार भाजपा इस मुद्दे पर काफी मुखर है। बुधवार को बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमले के बाद भाजपा ने TMC पर उसके 146 कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाया है।

  • <p>&nbsp;</p>

<p>&nbsp;</p>

    NationalApr 7, 2021, 11:25 PM IST

    पश्चिम बंगाल में BJP अध्यक्ष पर हमला, भाजपाइयों ने EC में की शिकायत, ममता के प्रचार पर बैन की मांग

     पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हुए कथित हमले की रिपोर्ट चुनाव आयोग ने तलब की है। कूच बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान तृलमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा बम व ईंट से भाजपा अध्यक्ष के कार पर हमले का आरोप है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। आयोग के सक्रिय होने के बाद एडीजी लाॅ एंड आर्डर ने कूच बिहार जिले के एसपी व डीएम से रिपोर्ट मांगी है। उधर, तृलमूल कांग्रेस ने किसी प्रकार के हमले से इनकार किया है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 26, 2021, 1:33 PM IST

    Interview :बीजेपी में आए TMC नेता सब्यसाची दत्त ने ममता के राज की खोली पोल, बताया- क्या होता है ‘सिंडिकेट राज’

    वीडियो डेस्क। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का पहला चरण में मतदान 27 मार्च को है। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव की चर्चित सीटों में शामिल है विधाननगर विधानसभा क्षेत्र. इस सीट पर तृणमूल कांग्रेस से दो बार निर्वाचित दमकल मंत्री सुजीत बोस का सामना सत्ताधारी पार्टी से पाला बदल कर भाजपा में गये पूर्व मेयर सब्यसाची​ दत्त से हो रहा है. तृणमूल में रहते हुए सब्यसाची दत्त का सुजीत बोस के साथ शीतयुद्ध रहा है. विधाननगर में एक ही पार्टी के इन दोनों नेताओं के गुटों में कई बार विवाद हुए. कभी दोनों खुल कर आमने-सामने नहीं हुए थे. इस बार विधानसभा चुनाव में दोनों के बीच कांटें की टक्कर की बात कही जा रही है। ऐसे में एशियानेट हिन्दी के संवाददाता श्रीकांत सोनी ने पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रदेश  इकाई के सचिव ब्यसाची दत्त से खास बातचीत की। 

    भाजपा में हुए शामिल
    TMC से विवादों के कारण पिछले आम चुनाव के बाद से तृणमूल कांग्रेस से सब्यसाची दत्त की दूरियां बढ़ने लगी थीं। उनका भाजपा नेता मुकुल राय से उनका संपर्क भी बढ़ गया था। इसकी भनक लगते ही तृणमूल ने सब्यसाची को मेयर पद से हटाने में जुट गयी फिर मेयर पद छोड़ कर सब्यसाची दत्त एक अक्टूबर 2019 को अमित शाह के हाथों भगवा ध्वज थाम कर भाजपा में शामिल हो गए।

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 4:23 PM IST

    VIDE0:BJP में शामिल हुए Mithun Chakraborty ने मोदी के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, पीएम ने रोककर थपथपाई पीठ

    वीडियो डेस्क।  बंगाल की राजनीति में आज का दिन काफी अहम है। पीएम मोदी ने कोलकाता में मेगा रैली की। इसमें अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बीजेपी में शामिल हुए।  मिथुन चक्रवर्ती की यह दूसरी राजनीतिक पारी शुरू हुई है, इससे पहले वे तृणमूल कांग्रेस (TMC) के कोटे से अप्रैल 2014 में राज्य सभा पहुंचे थे। कोलकाता के ब्रिगेड परेड मैदान (Brigade Parade Ground) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की मेगा रैली बंगाल चुनाव अभियान में बीजेपी का मेगा शो है। मिथुन चक्रवर्ती ने पीएम मोदी का स्वागत किया। पीएम मोदी को गमछा देकर किया छूए पैर मोदी ने हाथ मिलाकर मिथुन का अभिवादन स्वीकार किया।  

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 3:45 PM IST

    PM Modi रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम, मंच से भीड़ को काबू में करते नजर आए Kailash Vijayvargiya

    वीडियो डेस्क।  कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने की मेगा रैली ।मोदी की इस मेगा रैली के लिए भाजपा ने 10 लाख से ज्यादा समर्थक जुटाने का टारगेट रखा है। रैली के लिए 3 स्टेज बनाए गए हैं। यहां नॉर्थ बंगाल से आने वाली 3 ट्रेनों से समर्थक पहुंचे हैं। हर ओर केवल जय श्री राम की गूंज सुनाई दे रही है। इस रैली में बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम देखने को मिला।  भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल चुनाव प्रभारी  कैलाश विजयवर्गीय भीड़ का मंच से काबू में करते नजर आए। देखिए पूरा वीडियो 
     

  • undefined
    Video Icon

    NationalMar 7, 2021, 1:23 PM IST

    PM Modi की रैली में हर ओर जयश्री राम की गूंज, Mithun Chakraborty ने थामा बीजेपी का दामन

    वीडियो डेस्क।कोलकाता के ब्रिगेड ग्राउंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मेगा रैली है। भाजपा का टारगेट यहां 10 लाख से ज्यादा भीड़ इकट्ठा करने का है। रैली के लिए 3 स्टेज बनाए गए हैं। यहां नॉर्थ बंगाल से आने वाली 3 ट्रेनों से समर्थक पहुंचे हैं। हर ओर केवल जय श्री राम की गूंज सुनाई दे रही है।एक्टर मिथुन चक्रवर्ती स्टेज पर पहुंचे। बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय मिथुन का स्वागत किया। लोगों ने भी नारे लगाए। मोदी के आने से पहले देशभक्ति के गाने बजाए जा रहे हैं। लोगों को भगवा टोपी और पट्टा दिया जा रहा है। मैदान पर केवल मोदी के पोस्टर नजर आ रहे हैं। किसी भी लोकल नेता का फोटो ब्रिगेड ग्राउंड पर नजर नहीं आ रहा है।

  • undefined

    NationalMar 7, 2021, 10:49 AM IST

    क्या मिथुन चक्रवर्ती होंगे बंगाल में सीएम पद के उम्मीदवार, जानें क्या कहा राज्य भाजपा अध्यक्ष ने

    ऐसी चर्चा है कि हिंदी और बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। कहा तो यहां तक जा रहा है कि उन्हें पश्चिम बंगाल का मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किया जा सकता है।

  • undefined

    NationalFeb 21, 2021, 9:24 AM IST

    बंगाल में चुनावी टशन: भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर फिर हमला, पेट्रोल बम फेंका

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दिन ज्यों-ज्यों नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। चुनावी हिंसा का ग्राफ भी लगातार ऊपर जा रहा है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर खुलेआम पेट्रोल बम फेंकने का मामला सामने आया है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर लोहे की रॉड से भी हमला किया गया।

  • undefined

    NationalDec 10, 2020, 12:16 PM IST

    BJP अध्यक्ष के काफिले पर हमला, बोले- ये ममता के संस्कार, ममता बोलीं- नड्डा-फड्डा नौटंकियां करते हैं

    पश्चिम बंगाल में भाजपा ने जेपी नड्डा की सुरक्षा में लापरवाही का आरोप लगाया है। पश्चिम बंगाल भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम में सुरक्षा चूक को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है। नड्डा ने बुधवार को दो दिवसीय बंगाल यात्रा शुरू की। 

  • undefined

    NationalNov 18, 2020, 6:57 PM IST

    भाजपा का दावा- बंगाल में ममता को हराने के लिए पार्टी जमीनी स्तर पर काम कर रही, 83% बूथों पर हमारी मौजूदगी

    पं बंगाल में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इससे पहले ही भाजपा ने सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस को उखाड़ फेंकने के लिए कमर कस ली है। भाजपा का दावा है कि ममता बनर्जी को हराने के लिए पार्टी जमीनी स्तर पर काम कर रही है। इसके अलावा पार्टी ने राज्य के करीब 83% पोलिंग बूथ अपनी मौजूदगी दर्ज करा ली है। यह दावा बंगाल में भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने किया। 

  • undefined

    Other StatesFeb 4, 2020, 3:58 PM IST

    ममता से बंगाल जीतने के लिए बड़ा बदलाव करने जा रही है BJP, कुछ ऐसी तैयारी में है पार्टी

    पश्चिम बंगाल में 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा की राज्य इकाई पार्टी में बड़े फेरबदल की तैयारी में है। पार्टी ने संगठन को पुन: सशक्त बनाने के लिए निष्क्रिय नेताओं को महत्वपूर्ण पदों से हटाने और पार्टी में युवा एवं सक्षम नेताओं को लाने का फैसला किया है।

  • Bengal BJP President said, if government property destroyed he will shot kps

    NationalJan 13, 2020, 10:11 AM IST

    बंगालः BJP अध्यक्ष ने कहा, सरकारी संपत्ति किसी के बाप की नहीं, नुकसान पहुंचाया तो मार देंगे गोली

    भारतीय जनता पार्टी के बंगाल प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि राज्य में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को हम गोली मार देंगे। इससे पहले भी घोष लगातार विवादित बयान देकर सुर्खियों रहे है। घोष ने यह बयान नागरिकता कानून के समर्थन में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।