Dilip Ghosh Attack  

(Search results - 3)
  • undefined

    West Bengal Elections 2021Apr 8, 2021, 8:45 AM IST

    दिलीप घोष पर हमले के बाद BJP ने कहा-TMC ने 146 कार्यकर्ताओं की हत्या की, रोहिंग्या फैला रहे हिंसा

    पश्चिम बंगाल में जारी विधानभा चुनाव के दौरान हिंसा की लगातार खबरें आ रही हैं। हालांकि यहां चुनावी हिंसा का पुराना इतिहास रहा है, लेकिन इस बार भाजपा इस मुद्दे पर काफी मुखर है। बुधवार को बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष के काफिले पर हमले के बाद भाजपा ने TMC पर उसके 146 कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप लगाया है।

  • <p>&nbsp;</p>

<p>&nbsp;</p>

    NationalApr 7, 2021, 11:25 PM IST

    पश्चिम बंगाल में BJP अध्यक्ष पर हमला, भाजपाइयों ने EC में की शिकायत, ममता के प्रचार पर बैन की मांग

     पश्चिम बंगाल के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हुए कथित हमले की रिपोर्ट चुनाव आयोग ने तलब की है। कूच बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान तृलमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा बम व ईंट से भाजपा अध्यक्ष के कार पर हमले का आरोप है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। आयोग के सक्रिय होने के बाद एडीजी लाॅ एंड आर्डर ने कूच बिहार जिले के एसपी व डीएम से रिपोर्ट मांगी है। उधर, तृलमूल कांग्रेस ने किसी प्रकार के हमले से इनकार किया है। 

  • undefined

    NationalFeb 21, 2021, 9:24 AM IST

    बंगाल में चुनावी टशन: भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर फिर हमला, पेट्रोल बम फेंका

    पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के दिन ज्यों-ज्यों नजदीक आ रहे हैं, त्यों-त्यों सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। चुनावी हिंसा का ग्राफ भी लगातार ऊपर जा रहा है। भाजपा की परिवर्तन यात्रा पर खुलेआम पेट्रोल बम फेंकने का मामला सामने आया है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर लोहे की रॉड से भी हमला किया गया।