Diljit Dosanjh  

(Search results - 23)
  • undefined
    Video Icon

    NationalFeb 9, 2021, 2:16 PM IST

    कंगना ने किसानों को कहा था आतंकवादी, अब बढ़ेगी मुश्किल

    उत्तर कर्नाटक के बेलागावी जिले में अभिनेत्री कंगना रणौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। बेलागावी के वकील हर्षवर्धन पाटिल ने शिकायत दर्ज कराते कंगना पर आरोप लगाया कि उन्होंने ट्वीट कर आंदोलन कर रहे किसानों को आतंकवादी बताया है। ऐसे में कंगना पर आरोप है कि उन्होंने समुदाय के बीच द्वेष पैदा करने का प्रयास किया है। खबरों की मानें तो बेलागावी पुलिस कमिश्नर के थियागराजन ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया कि शिकायत दर्ज कर ली गई है। हालांकि, अभी तक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है। कमिश्नर ने कहा कि हम शिकायत के आधार पर आगे की कार्रवाई करेंगे।

  • undefined
    Video Icon

    HatkeJan 17, 2021, 4:49 PM IST

    'पंजाब पुलिस सरदारा दे' गाने पर महिला पुलिसकर्मी की दमदार परफॉर्मेंस, वीडियो में देखें इनका एनर्जेटिक डांस

    वीडियो डेस्क। सोशल मीडिया पर एक महिला पुलिसकर्मी के डांस का वीडियो वायरल हो रहा है। ये पंजाब में लोहड़ी का जश्न अलग तरह से देखने को मिलता है। पंजाब में लोहड़ी के त्योहार पर रखे गए एक प्रोग्राम में अमृतसर पुलिस लाइन की महिला पुलिसकर्मी ने एक दमदार परफॉर्मेंस दी। इसमें देखा जा सकता है कि टैलेंट से भरपूर इस महिला पुलिसकर्मी ने 'जेहड़ा धक्के चढ़ गया यारा दे, पंजाब पुलिस सरदारा दे' पर डांस किया।

  • undefined

    BollywoodDec 20, 2020, 8:36 AM IST

    कंगना रनोट ने किसान आंदोलन पर उठाए सवाल, आतंकियों के शामिल होने की कही बात

    बॉलीवुड की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनोट हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखने के लिए जानी जाती हैं। अब उन्होंने शनिवार को अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किसान आंदोलन को लेकर बात कर रही हैं।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodDec 19, 2020, 5:25 PM IST

    कंगना रनौत ने बताई किसानों के विरोध के पीछे की सच्चाई, प्रियंका चौपड़ा का भी लिया नाम, VIDEO

    वीडियो डेस्क। दिल्ली की सीमाओं पर डटे किसानों का आंदोलन शनिवार को 24वें दिन जारी है।  किसान केंद्र सरकार द्वारा लागू तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग कर रहे हैं।  इस बीच एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस  कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा की ओर निशाना साधने हुए किसान आंदोलन को लेकर अपनी बात रखी है।वीडियो में कंगना ने लोगों से सवाल किया है कि उन्हें अपनी देशभक्ति को हर वक्त क्यों जताना पड़ता है।  मैंने सभी को बताया है कि मैं किसान आंदोलन पर सच बोलूंगी जैसे कि शाहीन बाग आंदोलन के समय कहा था। इसके लिए मुझे लगातार भावनात्मक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित किया गया है। इसके अलावा मुझे दुष्कर्म की धमकियां दी गई हैं। इस देश में क्या सवाल पूछना मेरा अधिकार नहीं है?  यह साबित हो गया है कि यह पूरा आंदोलन राजनीति से प्रेरित है और इसमें आतंकवादी भी भाग ले रहे हैं।
     

  • undefined

    BollywoodDec 11, 2020, 5:32 PM IST

    कंगना ने दिलजीत को बताया 'लोकल क्रांतिकारी', कहा- कोई इन्हें किसान कानून पंजाबी में समझा दो

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के बीच शुरू हुआ ट्विटर वॉर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। किसान आंदोलन के दौरान शुरू इस जंग में कंगना ने अग भी दोनों तरफ से आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। कंगना ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने दिलजीत दोसांझ को नसीहत दी है। 

  • undefined

    BollywoodDec 11, 2020, 2:55 PM IST

    किसानों के समर्थन में उतरे धर्मेंद्र, कहा- उनकी पीड़ा देखी नहीं जाती; सरकार जल्द उठाए कोई कदम

    पिछले कई दिनों से चल रहा किसान आंदोलन (Farmers Protests) थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ जहां किसान अपनी मांग पर अड़े हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ अब उन्हें बॉलीवुड सेलेब्स का भी सपोर्ट मिलता जा रहा है। धर्मेंद्र (Dharmendra) ने हाल ही में किसानों के समर्थन में एक ट्वीट किया है। धर्मेंद्र ने कहा कि मैं अपने किसान भाइयों का दर्द देखकर बेहद दुखी हूं। सरकार को जल्द से जल्द इसका कोई हल निकालना चाहिए।

  • undefined

    Fake CheckerDec 8, 2020, 4:07 PM IST

    FACT CHECK: किसान आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे अभिनेता ऋतिक रोशन? जानें इस भयंकर वायरल तस्वीर का सच

    फैक्ट चेक डेस्क.  Hrithik Roshan supported farmers: किसान आंदोलन के चलते कंगना रनौत ने फेक तस्वीर पर कमेंट करके काफी चर्चा बटोर ली। उनकी पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ के साथ ट्विटर पर जमकर तू-तू-मैं-मैं हुई। इसके बाद से लोग सोशल मीडिया पर क्वीन को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक भ्रामक पोस्ट की वजह से कंगना का सिंगर/एक्टर दिलजीत दोसांझ से ट्विटर पर झगड़ा हुआ। मीका सिंह, स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू ने भी इस बहती गंगा में हाथ धो डाले। अब इसी के मद्देनज़र सोशल मीडिया पर कंगना रनौत से जोड़कर एक पोस्ट वायरल हो रही है। वायरल पोस्ट में बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन को सिख समुदाय के कुछ लोगों के साथ खड़े दिखाया जा रहा है। तस्वीर को कंगना रनौत से जोड़ते हुए दावा किया जा रहा है कि ऋतिक रोशन किसान आंदोलन को समर्थन देने पहुंचे हैं। फैक्ट चेक में आइए जानते हैं कि आखिर माजरा क्या है?  

  • undefined

    CelebsDec 7, 2020, 12:48 PM IST

    किसानों के सपोर्ट में उतरी प्रियंका चोपड़ा बोली- उनके डर को दूर करने की जरूरत तो सनी देओल ने कही ये बात

    कृषि बिलों को वापस लेने की मांग को लेकर पिछले कई दिनों से देश में चल रहे किसानों के आंदोलन पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने प्रतिक्रिया जाहिर की है और किसानों को अन्नदाता बताते हुए सपोर्ट किया है। पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (diljit dosanjh) के बाद अब प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) किसानों के समर्थन में उतरी हैं। प्रियंका ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। प्रियंका ने लिखा- हमारे किसान हमारे फूड सैनिक हैं। उनके डर को दूर करने की जरूरत। उनकी आशाओं पर खरा उतरने की जरूरत है। एक संपन्न लोकतंत्र के रूप में, हमें यह सुनिश्चित करना चाहिए कि संकट जल्द से जल्द खत्म हो जाए। 

  • undefined

    BhojpuriDec 6, 2020, 3:08 PM IST

    खेसारी ने भोजपुरी स्टाइल में कंगना पर कसा तंज, किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए एक्टर ने कही ये बात

    कंगना रनोट (Kangana Ranaut) ने जब से किसान आंदोलन (Farmers Protests) को लेकर ट्वीट किया, तभी से उनके खिलाफ दिलजीत दोसांझ और उसके बाद मीका सिंह ने भी मोर्चा खोल दिया। अब भोजपुरी एक्टर खेसारीलाल ने भी कंगना को अपने ही अंदाज में समझाने की कोशिश की है। 

  • undefined

    BollywoodDec 6, 2020, 8:01 AM IST

    आंदोलन में शामिल किसानों के लिए दिलजीत दोसांझ ने दिखाई दरियादिली, दान किए 1 करोड़ रुपए

    पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपए दान किए हैं। इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े मुहैया करवाए जाएंगे। ठंड के मौसम में पंजाब के किसान और बुजुर्ग सिंघू बॉर्डर पर बैठकर धरना दे रहे हैं।

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 5, 2020, 6:23 PM IST

    सिंघु बॉर्डर पर पहुंचे किसानों का समर्थन करने पहुंचे एक्टर दिलजीत दोसांझ, सरकार से की ये अपील

    वीडियो डेस्क।  केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ पिछले कई दिनों से हरियाणा और पंजाब के किसान दिल्ली बॉर्डर पर डटे हुए हैं। किसानों की मांग है कि सरकार उनके पास आकर उनकी बात सुने और इन कृषि कानूनों को वापस लिया जाए। किसानों की मांग को कांग्रेस सांसद राहुल गांधी, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल सहित विपक्ष के कई नेताओं का भी समर्थन मिला है। सरकार और किसान नेताओं के बीच दिल्ली के विज्ञान भवन में पांचवें दौर की बातचीत चल रही है। इस बीच सिंगर दिलजीत दोसांझ ने सिंघु बॉर्डर पहुंचकर किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया है।

    दिलजीत ने किसान आंदोलन को अपना समर्थन दिया
    दिलजीत  ने कहा ट्विटर पर चीजों को घुमाया जाता है, मुद्दों को ना भटकाया जाए। हाथ जोड़कर विनती करता हूं, सरकार से भी गुज़ारिश है कि हमारे किसान भाइयों की मांगों को मान ले। यहां सब शांतिपूर्ण तरीके से बैठे हैं कोई खून-खराबा नहीं हो रहा है। 

  • undefined
    Video Icon

    NationalDec 3, 2020, 7:17 PM IST

    International Khabri: Kangana Ranaut बनाम Diljit Dosanjh

    किसान आंदोलन को लेकर कंगन रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन से बूढ़ी औरत की एक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा था कि ये बिलकिस बानो हैं जो सीएए एनआरसी में दिल्ली में मौजूद थीं और अब पहुंच गई हैं किसान आंदोलन में। उनका ये भी कहना था कि उन्होंने इसके लिए 100 रुपये के लिए किया है। वैसे बाद में ये साफ हुआ कि किसान आंदोलन में पहुंची महिला और बिलकिस बानो दोनों अलग महिलाएं थीं। इस पर दिलजीत ने उन दूसरी महिला का वीडियो ट्वीट किया और फिर दोनों के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ गई।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodNov 3, 2020, 2:41 PM IST

    बुजुर्ग पति-पत्नी ने दिलजीत दोसांझ के गाने पर किया भांगड़ा, सिंगर ने खुद शेयर किया वीडियो

    वीडियो डेस्क। बुजुर्ग पति-पत्नी का एक डांस का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।  पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) के गाने 'गोट' ने अपनी धुन पर थिरकने के लिए हर किसी को मजबूर कर दिया था। दिलजीत  के इस गाने पर युवा ही नहीं बल्कि बुजुर्ग भी बेहद ही धमाकेदार अंदाज में डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स 'गोट' गाने पर धमाकेदार अंदाज में भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग इतने जोश में नाच रहे हैं कि सब उनकी एनर्जी को देखकर काफी हैरान हैं. इसी जोश के साथ वह अपनी पत्नी को भी डांस करने के लिए मजबूर कर देते हैं। फिर दोनों पति-पत्नी मिलकर भांगड़ा करते हैं।  दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर वीडियो शेयर किया है।  
     

  • undefined

    BollywoodOct 21, 2020, 3:53 PM IST

    सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर: कॉमेडी का पंच लेकर लोटपोट करने आ रहे हैं मनोज बाजपेयी-दिलजीत दोसांझ

    फिल्म सूरज पे मंगल भारी का ट्रेलर बुधवार को रिलीज हुआ। यह फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने जा रही है। 3 मिनट 16 सेकंड का ट्रेलर कॉमेडी से भरपूर है। फिल्म में 1995 की मुंबई दिखाई गई है। सूरज सिंह ढिल्लन के किरदार में दिलजीत और मधु मंगल राणे के रोल में मनोज बाजपेयी हैं। ट्रेलर में दिखाया कि मंगल एक जासूस है जो शादियों से पहले होने वाले दूल्हे की जासूसी करता है। इसी जासूसी में मंगल एक बार सूरज का रिश्ता भी तुड़वा देता है। सूरज इस बात का बदला मंगल से लेने की ठानता है और मंगल की बहन को अपने प्यार के चाल में फंसाता है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodOct 3, 2020, 1:16 PM IST

    पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांज के गाने पर 62 साल की दादी ने दिखाया धांसू डांस

    मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांज (Diljit Dosanjh) के गाने 'गोट' ने अपनी धुन पर थिरकने के लिए हर किसी को मजबूर कर दिया था।  दिलजीत दोसांझ के इस गाने पर 62 साल की दादी ने गजब का डांस किया। रवि बाला शर्मा  थिरकतीं नजर आईं. उनसे जुड़ा वीडियो खुद दिलजीत दोसांझ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया। डांसर दादी के इस वीडियो को साझा करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कहा कि ले भाई आज मेरा दिल बन गया।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रवि बाला शर्मा मुख्य रूप से उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की रहने वाली हैं। वह दिल्ली में बतौर सरकारी टीचर थीं और बच्चों को म्यूजिक सिखाती थीं। रिटायरमेंट के बाद रवि बाला शर्मा अपने बेटे के साथ मुंबई में शिफ्ट हो गईं और यहीं रहने भी लगीं।