Disha Vakani  

(Search results - 24)
  • undefined

    TVJul 24, 2021, 5:19 PM IST

    बचपन में ऐसी देखती थी 'तारक मेहता..' की दयाबेन, 2 चोटी, बालों में गजरा और मुस्कराते हुए सामने आई Photo

    मुंबई. टीवी को मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) घर-घर में लोगों की पसंद बना हुआ है। हालांकि, लंबे समय तक इस शो में काम करने वाले कलाकार सीरियल को छोड़कर जा चुके है। शो का सबसे पॉपुलर किरदार दयाबेन आज भी लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। लेकिन इस किरदार को निभाने वाली दिशा वकाणी (Disha Vakani) सालों से शो से गायब है। शादी और बेटी होने के बाद से दिशा इस शो में नजर नहीं रही है। मेकर्स उन्हें कई बार वापस लाने की कोशिश कर चुके हैं और अभी भी कर रहे हैं। इसी बीच दिशा की बचपन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन फोटो में वे बेहद क्यूट नजर आ रही है। नीचे देखे दयाबेन यानी दिशा वकानी की बचपन की फोटो और पढ़े उनसे जुड़े कुछ अनसुने किस्से...

  • undefined

    TVJun 27, 2021, 7:20 PM IST

    क्या वाकई तारक मेहता की दयाबेन बनने जा रहीं दिव्यांका त्रिपाठी, वायरल खबर पर ऐसा है एक्ट्रेस का रिएक्शन

    'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) के फैंस लंबे वक्त से शो में दया बेन यानी दिशा वाकाणी के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच, मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि मेकर्स ने अब नई दया बेन ढूंढ ली है और यह रोल कोई और नहीं बल्कि 'ये है मोहब्बतें' में काम कर चुकी दिव्यांका त्रिपाठी निभाने वाली हैं। हालांकि, जब ये खबर दिव्यांका तक पहुंचीं तो उन्होंने इस खबर पर हंसते हुए रिएक्शन दिया।

  • undefined

    TVJun 5, 2021, 1:05 PM IST

    4 साल की बेटी की मां हैं तारक मेहता की दयाबेन, सामने आईं स्तुति के साथ दिशा की अनसीन Photos

    मुंबई। पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) में दया बेन का किरदार निभाकर फेसम हुईं दया बेन उर्फ दिशा वकानी (Disha Vakani) लंबे समय से शो से दूर हैं। कई बार उनकी वापसी की अटकलें भी लगाई गईं, लेकिन अब तक कुछ तय नहीं हो पाया है। खबरों की मानें तो दिशा की वापसी को लेकर उनके पति मयूर की वजह से पेंच फंसा हुआ है। ऐसी भी खबरें हैं कि मयूर नहीं चाहते कि दिशा शो में वापसी करें। बता दें कि दिशा वाकाणी पिछले 4 साल से शो में नजर नहीं आई हैं। दरअसल, नवंबर 2017 में उन्होंने बेटी स्तुति को जन्म दिया। बेटी के जन्म के बाद से दिशा उसकी परवरिश में बिजी हैं। उनकी बेटी अब 4 साल की हो चुकी है। हाल ही में दिशा के साथ उनकी बेटी स्तुति की एक अनदेखी फोटो सामने आई है।

  • undefined
    Video Icon

    BollywoodApr 23, 2021, 2:52 PM IST

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की दयाबेन का स्टाइलिश लुक, वीडियो में देखें मॉडर्न अंदाज

    वीडियो डेस्क। टीवी का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा  में नजर आने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) यानी कि दयाबेन (Dayaben) का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें दयाबेन का मॉर्डन अंदाज नजर आ रहा है।   ये वीडियो फेस ऐप की मदद से एडिट किया गया है। इसमें दयाबेन  को पहचानना काफी मुश्किल है।  स्टाइल और विदेशी अंदाज में दयाबेन खूब वाह-वाही लूट रही हैं।  बता दें कि इस वीडियो को दया बेन के फैन ने एडिट किया है।  वीडियो में सीन किसी हॉलीवुड फिल्म का है। आपको बता दें कि दया बेन 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)' शो का काफी इंटरेस्टिंग किरदार थीं, लेकिन अब वे इस शो में नजर नहीं आ रही हैं

  • undefined

    TVFeb 17, 2021, 9:00 AM IST

    सिर्फ दयाबेन ही नहीं बल्कि ये एक्ट्रेस भी महीनों से 'तारक मेहता..' में नहीं आई नजर, जानें क्या है वजह

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) घर-घर में फेमस है। अभी भी लोग इस शो के दीवाने है। वैसे, शो में पिछले ढाई सालों से एक अहम रोल प्ले कर रही दयाबेन (dayaben) यानी दिशा वकाणी (disha vakani) नजर नहीं आ रही है। इसकी वजह है उनकी शादी और फिर बेटी होना। दर्शक दयाबेन की वापसी का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इतना ही नहीं शो के मेकर्स भी दिशा को मनाने की पूरी कोशिश में लगे हैं। लेकिन शायद लोग भूल गए है कि दयाबेन ही नहीं बल्कि शो में एक और किरदार है जो लंबे समय से नजर नहीं आ रहा है। और वो है रिटा रिपोर्टर यानी प्रिया आहूजा (priya ahuja)।

  • undefined

    TVJan 15, 2021, 6:53 PM IST

    'तारक मेहता' की दया भाभी अपने 'बेटे' को इस हाल में देख हुई शॉक्ड, 3 साल से शो से गायब है जेठलाल की पत्नी

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (taarak mehta ka ooltah chashmah) अभी भी दर्शकों का मनोरंजन करने में पीछे नहीं है। अभी भी घर-घर में इस शो को बढ़े ही चाव से देखा जाता है। ये बात और है कि शो की लीड स्टार दया भाभी (daya bhabi) यानी दिशा वकानी (disha vakani) पिछले 3 साल से सीरियल से गायब है। 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई दिशा का शो के प्रोड्यूसर के साथ ही दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। उनका अभिनय इतना शानदार है कि अभी तक शो के मेकर्स ने दिशा को किसी और एक्ट्रेस से रिप्लेस भी नहीं किया है। हालांकि, बीच में खबर आई थी कि अगर उन्होंने जल्दी ही शो में वापसी का निर्णय नहीं लिया तो उनका रिप्लेसमेंट ढूंढना पड़ेगा। इस शो में दया भाभी के बेटे का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी (bhavya gandhi) भी अब शो का हिस्सा नहीं है लेकिन वे अपनी ऑनस्क्रीन मां से बराबर टच में है। 

  • undefined

    TVNov 24, 2020, 1:39 PM IST

    तारक मेहता.. की दयाभाभी ने 5 साल पहले मुंबई के इस चार्टर्ड अकाउंटेंट से की थी शादी, ऐसा है वेडिंग एल्बम

    मुंबई. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (aarak mehta ka ooltah chashmah) में दयाभाभी (daya bhabhi) का रोल प्ले करने वाली दिशा वाकाणी (disha vakani) की शादी को पांच साल हो गए है। 24 नवंबर, 2015 को उन्होंने मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर परीहा के साथ सात फेरे लिए थे। यह पूरी तरह प्राइवेट अफेयर था, जिसमें दिशा और मयूर के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स के अलावा 'तारक मेहता...' के प्रोड्यूसर असित मोदी मौजूद थे। शादी के दो दिन बाद दिशा ने मुंबई में अपने फ्रेंड्स के लिए रिसेप्शन रखा था। इसमें 'तारक मेहता की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। बाबूजी चंपकलाल गड़ा (अमित भट्ट) पत्नी के साथ यहां पहुंचे थे। वहीं, तारक मेहता (शैलेष लोढ़ा), माधवी भिड़े (सोनालिका जोशी), सोनू (निधि भानुशाली), रोशन सिंह सोढ़ी (गुरुचरण सिंह) और पत्रकार पोपटलाल (श्याम पाठक) सहित सभी अपनी-अपनी रियल फैमिली के साथ नजर आए थे। आपको बता दें कि दिशा ने 37 साल की उम्र में शादी करने का फैसला लिया था। और शादी के बाद वे शो में नजर नहीं आई।

  • undefined

    TVNov 3, 2020, 8:48 PM IST

    तारक मेहता..को लेकर छलका जेठालाल का दर्द, शो की क्वालिटी को लेकर दिलीप जोशी ने कही ये बात

    मुंबई। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) के सबसे पॉपुलर किरदारों में से एक जेठालाल उर्फ दिलीप जोशी ने शो को लेकर काफी कुछ कहा है। दिलीप जोशी के मुताबिक ज्यादा एपिसोड दिखाने के चक्कर में शो की क्वालिटी गिरती जा रही है। स्टैंडअप कॉमेडियन सौरभ पंत के स्पेशल पॉड-कास्ट में बात करते वक्त जेठालाल ने कहा कि हर दिन एपिसोड डिलीवर करने के चक्कर में शो के राइटर्स पर भी काफी दवाब है, जिसका असर शो की गुणवत्ता पर साफ दिखाई दे रहा है। क्वांटिटी के चक्कर में क्वालिटी को कर रहे दरकिनार...
     

  • undefined

    TVOct 28, 2020, 5:19 PM IST

    क्या वाकई 'तारक मेहता..' के जेठालाल को मिल गई नई 'दया भाभी', ये आवाज सुन खुशी से झूम उठे सभी

    मुंबई. 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा' (taarak mehta ka ooltah chashmah) टीवी शो पिछले 12 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। घर-घर में इस शो के स्टार्स फेमस है। लेकिन पिछले तीन सालों से इस शो की अहम किरदार और जेठालाल (jethalaal) की पत्‍नी दया बेन (daya bhabhi) को सभी मि‍स कर रहे हैं। दया बेन का किरदार न‍िभाने वाली द‍िशा वकानी (disha vakani) मां बनने के बाद से ही शो पर वापस नहीं लौटी हैं लेकिन लगता है अब जेठालाल को अपनी नई दया बेन म‍िल गई है। इतना ही नहीं, शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने इस नई दया बेन को अपने शो में लाने की बात भी कह दी है। आइए, आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा माजरा।

  • undefined

    TVOct 2, 2020, 7:15 PM IST

    तारक मेहता की अंजली भाभी ने बताई शो छोड़ने की असल वजह, बातों-बातों में छलक उठा दर्द

    मुंबई। सब टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah chashmah) में पिछले कुछ दिनों में काफी बदलाव हुआ है। शो में 12 साल से ‘अंजलि भाभी’ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता (Neha Mehta) ने शो को अलविदा कह दिया। नेहा मेहता को शो में सुनैना फौजदार से रिप्लेस किया गया है। नेहा ने शो छोड़ने के बाद एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वो सेलिब्रिटी हैं इसलिए इस शो में थीं न कि इस शो की वजह से सेलिब्रिटी बनीं हैं।

  • undefined

    TVSep 27, 2020, 12:02 PM IST

    क्या 'तारक मेहता..' में हो रही है 'दया बेन' की वापसी, सामने आई इस हकीकत को सुन सभी रह जाएंगे हैरान

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (taarak mehta ka ooltah chashmah) ने हाल ही में 3 हजार एपिसोड पूरे किए हैं। शो के डायरेक्टर मालव रजदा (malav rajda) ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। आपको बता दें कि 2008 से यह शो चल रहा है। कुछ स्टार्स तो इस शो में शुरू से ही जुड़े हैं। इस शो ने कई सालों से दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया है। शो से जुड़े सभी स्टार्स भी खासे फेमस हो गए हैं।

  • undefined

    TVSep 26, 2020, 6:45 PM IST

    क्या आप जानते है इतने सालों से किस जगह पर हो रही 'तारक मेहता..' की शूटिंग, इनका इंतजार अभी भी कर रहे सभी

    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (taarak mehta ka ooltah chashmah) ने 3 हजार एपिसोड पूरे कर लिए हैं। शो के डायरेक्टर मालव रजदा (malav rajda) ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी थी। उन्होंने इसे हैप्पीसोड्स बताया हैं। उन्होंने गोकुलधाम सोसायटी (gokuldham society) के सेट की फोटो शेयर की है, जिसमें 3000 एपिसोड्स को फूलों से लिखा हुआ है। इसके साथ ही मालव ने लिखा- इस शो के साथ जुड़कर काफी खुशी और गर्व महसूस कर रहा हूं... अभी तक ये सफर मजेदार रहा है। अब अगला टारगेट 5000 हैप्पीसोड्स का। आपको बता दें कि 2008 से यह शो चल रहा है। 

  • undefined

    TVSep 25, 2020, 1:29 PM IST

    तारक मेहता का उल्टा चश्मा के 3 हजार एपिसोड पूरे, लोगों ने कहा दया बेन को वापस लाओ

    मुंबई। पॉपुलर कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta ka ooltah Chashmah) ने एक नया कीर्तिमान रच दिया है। 24 सितंबर को शो के 3000 एपिसोड पूरे हो गए। इसके साथ ही यह टेलीविजन इतिहास का दूसरा सबसे ज्यादा चलने वाला शो बन गया है। इससे पहले केवल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' इस मामले में नंबर वन पर है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के अब तक 3206 एपिसोड पूरे हो चुके हैं। शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने खुद इस बात की जानकारी दी है। इस खुशखबरी के सामने आते ही फैंस अब उनसे दया बेन को वापस लाने की डिमांड कर रहे हैं।

  • undefined

    TVSep 9, 2020, 6:13 PM IST

    क्या अब 'तारक मेहता..' में कभी नहीं हो पाएगी दयाबेन से लेकर टप्पू सहित इन स्टार्स की वापसी, हैरान कर देगी वजह

    मुंबई. कोरोना (corona) की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। रोज इस वायरस का शिकार कई लोग हो रहे हैं और कइयों की तो इसकी वजह से मौत भी हो गई है। भारत में तो अब टोटल अनलॉक की प्रक्रिया सरकार ने शुरू कर दी है। ऐसे में आमजनों की तरह ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी अपने-अपने काम पर लौट आए हैं। इसी बीच कई टीवी शोज की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (tarak mehta ka ulta chashma) की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। लेकिन इस शो से हाल ही में कुछ स्टार्स ने किनारा कर लिया है। इतना ही नहीं पहले भी कई सेलेब्स शो को छोड़ चुके हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो अब ये कभी लौट कर भी नहीं आएंगे।

  • undefined

    TVSep 3, 2020, 1:26 PM IST

    आखिर क्यों हो रहा 'तारक मेहता..' में इतने सालों से 'दयाबेन' का इंतजार, जबकि मेकर्स बदल चुके हैं कई स्टार्स

    मुंबई. टीवी का सबसे पॉपुलर शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा घर-घर में फेमस है। पिछले 12 सालों से ये शो अपनी पॉपुलैरिटी बनाए हुए हैं। बता दें कि कोरोना के बाद शो की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है लेकिन इस शो को लेकर एक बुरा खबर भी सामने आई। खबर ये कि इस शो से कुछ स्टारकास्ट ने किनारा कर लिया है। शो में कुछ कैरेक्टर जैसे भिड़े, हाथी, गढ़ा, अय्यर, मेहता, सोढ़ी परमानेंट हैं। शो की कहानी इन्हीं किरदारों के आसपास बुनी जाती है।