Doctor Died  

(Search results - 10)
  • vyasarpadis 5 rupee doctor died of cardiac arrest dva

    Health CapsuleAug 17, 2020, 7:09 PM IST

    नहीं रहे मशहूर '5 रुपए वाले डॉक्टर', हार्ट अटैक से मौत, जिंदगी पर बन चुकी है फिल्म

    हेल्थ डेस्क : व्यासपुरडी के 5 रुपए वाले डॉक्टर के नाम से मशहूर डॉ. वी थिरुवेंगडम का शनिवार को हार्ट अटैक आने से निधन हो गया। डॉ. थिरुवेंगडम वही डॉक्टर हैं, जिनके जीवन पर साल 2017 में तमिल फिल्म मेर्सल बनी थी। इन्हें 5 रुपए वाला डॉक्टर इसलिए कहा जाता हैं क्योंकि मरीजों से इलाज के लिए ये केवल 5 रुपए लिया करते थे। आइए एक नजर डालते हैं उनके जीवन पर।

  • UP first plasma therapy doctor died, corona was cured, KGMU cried on death asa

    Uttar PradeshMay 10, 2020, 3:21 PM IST

    कोरोना से हो गए थे ठीक, UP में पहली प्लाजा थेरेपी कराने वाले डॉक्टर की मौत, रो पड़ा पूरा अस्पताल

    डॉक्टर के साथ उनकी पत्नी की कोरोना की दोनों बार की रिपोर्ट निगेटिव आ गई थी। लिहाजा उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया। माता-पिता की रिपोर्ट निगेटिव आने से उनके पुत्र अनुराग अग्रवाल व बेटी बेहद खुश थे। मेडिकल की पढ़ाई कर रहे बेटे अनुराग के मुताबिक माता-पिता में संक्रमण की पुष्टि के बाद हमे बीबीडी में क्वारंटीन किया गया।

  • pharmacist of Chennai biotech firm consumes drug he invented to cure coronavirus, dies KPP

    NationalMay 9, 2020, 8:36 PM IST

    कोरोना वायरस के लिए फार्मासिस्ट ने बनाई दवा, खुद पर किया टेस्ट; हुआ ये हाल

    कोरोना वायरस से दुनिया भर में हाहाकार मचा है। तमाम देश इसकी वैक्सीन बनाने के लिए दिन रात जुटे हैं। इसी तरह चेन्नई में भी एक फार्मासिस्ट ने कोरोना के लिए दवाई तैयार की। इसके बाद उसने इसे खुद पर इस्तेमाल की और उसकी मौत हो गई। 

  • NYC doctor died by suicide after getting positive by treated coronavirus patients KPP

    WorldApr 28, 2020, 5:08 PM IST

    डॉक्टर ने की आत्महत्या, कोरोना मरीजों का इलाज करते हुई थी संक्रमित, पुलिस ने बताया 'हीरो'

     अमेरिका में कोरोनावायरस के मामले घटने का नाम नहीं ले रहे हैं। वहीं, यहां बड़ी संख्या में डॉक्टर भी संक्रमित होने लगे हैं। न्यूयॉर्क में रविवार को कोरोना संक्रमित मरीजों का इलाज कर रही एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली। डॉक्टर लॉर्ना ब्रीन न्यूयॉर्क के एक अस्पताल में इमरजेंसी डिपार्टमेंट की मेडिकल डायरेक्टर पद पर तैनात थीं। 

  • no delhi doctor died due to coronavirus fake claim viral kpt

    Fake CheckerMar 28, 2020, 2:19 PM IST

    Corona Fact Check. कोरोना वायरस से दिल्ली में नहीं हुई इस डॉक्टर की मौत, जानें सच

    नई दिल्ली. कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या भारत में बढ़ती ही जा रही है। डॉक्टर्स भी अपनी जान जोखिम पर में डार कर इनका इलाज कर रहे हैं। इधर सोशल मीडिया पर एक डॉक्टर की तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। यूजर्स का दावा है कि दिल्ली में कोरोना मरीजों को इसाज करने वाले एक डॉक्टर की मौत हो गई है। फैक्ट चेकिंग में आइए जानते हैं कि क्या ये सूचना सही है? 

  • This is the doctor who was the first to know about Corona, after the death, the Chinese government apologized MJA

    HatkeMar 23, 2020, 12:56 PM IST

    इस डॉ. की मौत पर चीन ने क्यों मांगी माफी

    दुनिया भर में महामारी बन चुके और हजारों-हजार लोगों की जान ले चुके कोरोना वायरस के बारे में सबसे पहले चीन के डॉक्टर ली वेनलियांग ने जानकारी दी थी। उन्होंने इसके खतरे के बारे में सबसे पहले चीन की सरकार को बतलाने की कोशिश की थी। वे वुहान शहर के एक अस्पताल में काम करते थे, जहां से कोरोना वायरस पूरी दुनिया में फैला। हालांकि, जब उन्होंने इस वायरस के खतरे के बारे में अस्पताल के अधिकारियों को बतलाया तो उन्होंने इसे गंभीरता से नहीं लिया और अपवाह फैलाने के आरोप लगा कर अनुसासनात्मक कार्रवाई करने की बात कही। लेकिन इस डॉक्टर की बात सच साबित हुई। डॉक्टर ली वेनलिंयाग पिछले महीने कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज करते हुए खुद इस जानलेवा वायरस की चपेट में आ गए और उनकी मौत हो गई। बाद में चीन की सरकार को यह महसूस हुआ कि अगर इस डॉक्टर की चेतावनी को गंभीरता से लिया जाता और उस पर ध्यान दिया जाता तो आज ये हालात पैदा नहीं होते। अब डॉक्टर की मौत के बाद चीन की सरकार ने उनके परिवार के लोगों से माफी मांगी है। चीन की सरकार की अनुसाशनात्मक मामलों की समिति ने कहा है कि डॉक्टर की चेतावनी को समझने में सरकार से भारी भूल हुई। देखें इससे संबंधित तस्वीरें और जानें कोरोना से कैसे हालात पैदा हो गए।  

  • doctor prashant upadhyay dies who treated unnao victim father KPU

    Uttar PradeshJan 13, 2020, 4:47 PM IST

    उन्नाव रेप पीड़िता के पिता का इलाज करने वाले डॉक्टर की मौत, CBI ने बनाया था गवाह

    गौर करने वाली बात ये है कि डॉक्टर मामले की जांच कर रही सीबीआई के गवाह थे। बता दें, केस में कल यानी 14 जनवरी को दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई होनी है।

  • This bad addiction of husband took away the life of wife, marriage was done a year ago, now everything is ruined

    NationalNov 21, 2019, 4:16 PM IST

    महिला की 1 साल पहले हुई थी शादी, पति की इस बुरी लत ने एक झटके में सब कुछ कर दिया बर्बाद

    गुरुग्राम.  हरियाणा के गुरुग्राम में अधिक नशा करने के कारण निजी अस्पताल की डॉ सोनम मातिस के मौत का मामला सामने आया है। जिसमें बताया जा रहा कि पति से विवाद होने के वह नशे की आदी हो गई थी। जिसके कारण उन्होंने नशे के ओवरडोज के कारण मौत हो गई। वहीं, पुलिस ने चिकित्सक के पति, सास व ससुर के खिलाफ केस दर्ज किया है। 

  • CCTV video of lady doctor's death surfaces

    NationalJul 5, 2019, 2:58 PM IST

    सामने आया महिला डॉक्टर की मौत का लाइव वीडियो, पति और सास-ससुर पर आरोप


    वाराणसी कैंट थाना अंतर्गत टैगोर टॉउन इलाके के हाई प्रोफाइल परिवार में 2 जुलाई की भोर में हुई स्त्री रोग विशेषज्ञ डॉ रीना सिंह के मौत का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। इससे मौत का रहस्य और गहरा गया है। पति दंत रोग विशेषज्ञ डॉक्टर आलोक सिंह ने पुलिस को बयान दिया था कि, उनकी पत्नी की मौत सीढ़ी से गिरकर हुई थी, लेकिन सीसीटीवी में वह रीना को पीटते हुए नजर आ रहे हैं। दूसरे फुटेज रीना सीधे छत से गिरते हुए दिख रही हैं।