Doha  

(Search results - 11)
  • undefined

    HatkeNov 9, 2020, 4:56 PM IST

    जिम से लेकर स्विमिंग पूल तक, घोड़ों के लिए खोला गया ये आलीशान 5 स्टार होटल, 1 दिन का किराया उड़ा देगा होश

    हटके डेस्क: 5 स्टार होटल्स की बात ही कुछ और होती है। इन होटल्स में सर्विसेस बेस्ट होती है। लोगों की सुविधा का पूरा ध्यान रखा जाता है। किसी भी तरह की कोई शिकायत नहीं होने दी जाती। ये होटल्स महंगे तो होते हैं लेकिन सर्विसेस के लिहाज से सब हो जाता है पैसा वसूल। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक 5 स्टार होटल की काफी चर्चा है। इस होटल की सुविधाएं बेस्ट है। यहां आपको जिम भी मिलेगा और स्विमिंग पूल भी। सिर्फ नहीं मिलेंगे तो इंसान। मतलब इंसान होंगे तो वो सर्विस में ही दिखेंगे। वो भी घोड़ों  खातिरदारी करते हुए। ऐसा इसलिए कि ये 5 स्टार होटल है घोड़ों के लिए ना कि इंसानों के लिए। जी हां, क़तर में बनाया गया है सिर्फ और सिर्फ घोड़ों के लिए ये आलीशान 5 स्टार होटल। इसकी सुविधाएं और टॉम-जहां देखकर आपको घोड़ों से जलन होने लगेगी। आइये आपको कराते हैं घोड़ों के इस आलीशान होटल का टूर। इसे देखकर आपकी आंखें चौंधिया जाएंगी।  

  • <p>हनीमून मनाने के लिए क़तर जा रहे इस कपल को क़तर एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया और वहां की कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई। दोनों कतर में अब अपनी सजा काट रहे हैं। दूसरी ओर उनका परिवार दोनों की वापसी के लिए सरकार और एनसीबी से मदद की गुहार लगा रहा है।</p>

    NationalOct 24, 2020, 1:12 AM IST

    हनीमून मनाने खाड़ी देश जा रहे कपल को 10 साल की सजा, घर वापसी की बाट जोह रहा परिवार

    हनीमून मनाने के लिए क़तर जा रहे इस कपल को क़तर एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया गया और वहां की कोर्ट ने उन्हें 10 साल की सजा सुनाई। दोनों कतर में अब अपनी सजा काट रहे हैं। दूसरी ओर उनका परिवार दोनों की वापसी के लिए सरकार और एनसीबी से मदद की गुहार लगा रहा है।

  • undefined

    HatkeJun 5, 2020, 1:31 PM IST

    शॉकिंग: प्लेन में बैठे तब नहीं था कोरोना, 5 घंटे की फ्लाइट से उतरते ही हो गए संक्रमित

    हटके डेस्क: कोरोना वायरस ने दुनिया को परेशान पर दिया है। इस वायरस का अभी तक कोई इलाज नहीं मिल पाया है। वहीं ये वायरस काफी तेजी से फैल रहा है। बीते कुछ महीनों से कई देशों को लॉकडाउन किया गया था। तब भी कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढे। ऐसे में अब अर्थव्यवस्था के ढहने पर कई देशों ने लॉकडाउन खोल दिया है। कोरोना वायरस कब कैसे आपको संक्रमित कर दे, कहा नहीं जा सकता। कोरोना संक्रमण का एक ऐसा मामला सामने आया है, जो वाकई हैरान करने वाला है। इसमें फ्लाइट से आ रहे 12 पैसेंजर्स जब प्लेन पर बैठे थे, तब बिल्कुल स्वस्थ थे। लेकिन 5 घंटे की फ्लाइट में ही वो संक्रमित हो गए। इस खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। 
     

  • corona

    WorldMar 9, 2020, 2:45 PM IST

    कतर में नहीं घुस सकते भारतीय, कई देशों के लोगों के आने पर पाबंदी

    कतर सरकार की ओर से आठ मार्च को जारी बयान में कहा गया, ‘‘दुनियाभर में कोविड-19 के फैलाव के मद्देनजर यह एहतियाती कदम उठाया गया है।’’ 

  • undefined

    WorldFeb 27, 2020, 11:50 PM IST

    तालिबान समझौता: भारत के राजदूत भी हस्ताक्षर समारोह में होंगे शामिल

    अफगान सरकार का एक प्रतिनिधिमंडल तालिबान से ‘शुरुआती संपर्क’ के लिए दोहा जा रहा है। साथ ही समारोह में कतर में भारत के राजदूत भी हिस्सा लेंगे।

  • undefined

    Other SportJan 8, 2020, 10:59 PM IST

    बोपन्ना-कूलहॉफ के सामने नहीं टिक सके वावरिंका और टियाफो, सीधे सेटों में दी मात

    भारत के रोहन बोपन्ना और नीदरलैंड के उनके जोड़ीदार वेस्ली कूलहॉफ ने बुधवार को सीधे सेटों में जीत दर्ज करके दोहा ओपन टेनिस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश किया। 

  • undefined

    CareersDec 12, 2019, 3:22 PM IST

    भारत के सभी 6 स्टूडेंट्स ने जीता गोल्ड, जूनियर साइंस ओलम्पियाड में मिली सबसे बड़ी सफलता

    कतर की राजधानी दोहा में आयोजित हुए 16वें इंटरनेशलन जूनियर साइंस ओलम्पियाड में भारत के सभी 6 स्टूडेंट्स ने बड़ी सफलता हासिल की। सभी स्टूडेंट्स ने गोल्ड मेडल जीत कर कीर्तिमान स्थापित कर दिया। 

  • undefined
    Video Icon

    CricketNov 15, 2019, 12:54 PM IST

    सुन नहीं सकती ईशा, 9 साल की उम्र में शुरुआत की थी, अब शूटिंग में बना दिया ऐसा रिकॉर्ड

    वीडियो डेस्क। भारत की 14 साल की निशानेबाज ईशा सिंह ने कतर की राजधानी दोहा में आयोजित एशियन शूटिंग चैंपियनशिप के 10 मीटर एयर पिस्टल प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल अपने नाम किया। हैदराबाद की रहने वाली ईशा सिंह ने फाइनल मुकाबले में 242.2 अंक हासिल करते हुए गोल्ड मेडल जीता। बता दें कि ईशा सिंह श्रवण बाधित हैं यानी कि वो सुन नहीं सकतीं। इसके बावजूद निशानेबाजी में शानदार प्रदर्शन कर उन्होंने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। ईशा सिंह ने दोहा में 10 मीटर एयर पिस्टल में गोल्ड सहित अलग-अलग स्पर्धाओं में तीन गोल्ड मेडल जीते हैं। एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा मैंने महज 9 साल की उम्र में शूटिंग शुरू कर दी थी। ईशा सिंह ने बताया कि उनका अगला लक्ष्य 2022 के यूथ ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीतना है।

  • Asian Championship: Viviaan Kapoor, Esha Singh shine for India

    NationalNov 15, 2019, 9:33 AM IST

    पढ़ाई में इतिहास से डरने वाली तेलंगाना की यह बेटी अब खुद रच रही इतिहास, शूटिंग में तीन गोल्ड मेडल पर जमाया कब्जा

    तेलंगाना की रहने वाली 14 साल की ईशा सिंह ने गुरुवार को नेशनल शूटिंग चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर कमाल कर दिया। ईशा ने 10 मीटर एयर पिस्टल इवेंट में 241.0 स्कोर के साथ गोल्ड मेडल पर निशाना साधा।ईशा ने महिला, यूथ और जूनियर तीनों वर्गों में स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया।
     

  • undefined

    NationalOct 5, 2019, 4:41 PM IST

    महाराष्ट्र के किसान बेटे ने बढ़ाया भारत का मान, ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई

    अविनाश ने राष्ट्रीय रिकार्ड बनाया, ओलंपिक के लिऐ किया क्वालीफाई।
     

  • undefined

    WorldSep 4, 2019, 2:00 PM IST

    सड़कों को नीले रंग में रंग रहा ये देश, ऐसा करके दुनिया को दे रहा बड़ा मैसेज

    कतर की राजधानी दोहा में सड़कों को नीले रंग से रंगा जा रहा है। सड़कों को नीला करने की खास वजह है। दरअसल, कतर ग्लोबल वार्मिंग और तापमान को नियंत्रित करने के लिए ये कदम उठा रहा है। इससे पहले लास ऐंजिलिस, मक्का और टोक्यो में ऐसा प्रयोग किया जा चुका है।