Domestic Violence  

(Search results - 48)
  • hamilton domestic violence man cuts girlfriend injury stitches his teeth

    TrendingSep 13, 2021, 6:46 PM IST

    गुस्सैल ब्वॉयफ्रेंड की कहानी, लड़की को कांच से मारा, चोट लगने पर टांका लगा तो उसे अपने दांतों से उखाड़ दिया

    हैमिल्टन. एक सनकी आशिक। जो अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार का दावा करता था, लेकिन उसके साथ घरेलू हिंसा की सारी हदें पार कर दी। कभी उसे बिना वजह पीटता। डांटता। गालियां देता। वह सनकी आशिक इतने पर ही नहीं रुका। पालतू कुत्ता फर्श गंदा कर देता है तो उसी गंदगी को लड़की के मुंह पर लगा देता। क्रूरता की हदें तो तब पार हो गईं, जब उसने लड़की के शरीर पर लगे टांकों को अपने दांत से उखाड़ दिया। घटना हैमिल्टन की है। 27 साल के आरोपी यूआन वॉकर को कोर्ट ने चार साल जेल की सुनाई। घरेलू हिंसा की ये कहानी ये समझाने के लिए काफी है कि ऐसी हिंसा को बर्दाश्त करने की बजाय उसके खिलाफ लड़ाई लड़ना चाहिए। लड़की ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई थी पूरी कहानी...

  • honey singh break silence on wife allegations of domestic violence and called it fake

    CelebsAug 7, 2021, 9:51 AM IST

    पत्नी के गंभीर आरोपों पर 1st टाइम Honey Singh का खुलासा, बताया- क्यों आना पड़ा मुझे सामने...

    मुंबई. रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उनपर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं उन्होंने अपने ससुर पर गलत तरीके से छुने के गंभीर आरोप लगाए थे। शालिनी ने सभी के सामने हनी सिंह और उनके परिवारवालों को कच्चा चिट्ठा सभी के सामने खोलकर रख दिया था। अब जाकर हनी सिंह ने पत्नी द्वारा लगाएं आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्विटर पर लंबा चौड़ा स्टेटमेंट जारी कर अपनी बात रखी। उन्होंने शालिनी द्वारा लगाए आरोपों को बेबुनियाद बताया और कहा कि एक दिन सच जरूर सामने आएगा। बता दें कि दोनों की शादी 2011 में हुई थी। और शादी के बाद से ही हनी सिंह ने पत्नी के साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया था। नीचे पढ़े आखिर पत्नी के आरोपों पर क्या कहा हनी सिंह ने...

  • yo yo honey singh wife shalini talwar files case against husband of domestic violence

    CelebsAug 4, 2021, 10:31 AM IST

    खतरे में पड़ी हनी सिंह की शादीशुदा जिंदगी, 10 साल बाद पत्नी ने खोलकर रख दिया रैपर पति का कच्चा-चिट्ठा

    मुंबई. इंडस्ट्री जानेमाने रैपर और सिंगर हनी सिंह (Honey Singh) की शादीशुदा जिंदगी खतरे में पड़ गई है। उनके खिलाफ पत्नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने घरेलू हिंसा और मारपीट का केस दर्ज करवाया है। हनी सिंह की पत्नी ने अपने वकीलों के जरिए दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में केस दर्ज किया है। इस मामले पर कोर्ट ने रैपर से 28 अगस्त तक जवाब मांगा है। शालिनी ने पति पर कई गंभीर आरोप लगाएं है। शालिनी का आरोप है कि हनी सिंह उन्हें बेरहमी से मारते थे। उनके कई महिलाओं के साथ संबंध रहे हैं। शालिनी ने अपनी दर्द भरी दास्तां इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बयां की है। बता दें कि वे पिछले 2 महीने से सोशल मीडिया के माध्यम से अपना दर्द बता रही है। बता दें कि दोनों की 2011 में हुई थी। और शादी के बाद से ही हनी सिंह ने पत्नी के साथ गलत व्यवहार करना शुरू कर दिया था। नीचे पढ़े शालिनी तलवार ने अपनी पोस्ट में किस तरह दर्द बयां किया है...

  • rajasthan shocking news husband wife with tow children commits suicide for domestic violence in barmer

    RajasthanJul 31, 2021, 7:35 PM IST

    पति-पत्नी ने जरा सी बात पर खत्म कर लिया अपना पूरा परिवार, अपने साथ-साथ 2 मासूम बच्चों को भी मार डाला

     एक दर्दनाक मामला राजस्थान के बाड़मेर में सामने आया है। जहां पति-पत्नी के बीच मामूली सा विवाद इतना बढ़ गया कि उन्होंने अपने 7 और साल के मासूम बेटे को गोद में लेकर आत्महत्या कर ली। गुस्से में आकर दोनों ने अपने साथ-साथ बच्चों को भी मार दिया।

  • Nisha Rawal and these TV Actress accused their husband of domestic violence kpg

    TVJun 2, 2021, 6:56 PM IST

    निशा रावल से पहले इन 7 TV एक्ट्रेसेस ने भी पतियों पर लगाए मारपीट के आरोप, 1 की तो टूट चुकीं दो शादियां

    मुंबई। पॉपुलर टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभा चुके एक्टर करन मेहरा (Karan Mehra) पर उन्हीं की पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने मारपीट के आरोप लगाए हैं। निशा रावल ने मीडिया के सामने अपने चेहरे पर मारपीट के निशान दिखाए और रोते हुए अपनी आपबीती सुनाई। वहीं, करन ने एक इंटरव्यू में कहा है कि निशा बाइपोलर डिसऑर्डर की मरीज हैं। इस कारण वो एग्रेसिव और कभी-कभी हिंसक हो जाती हैं। मुंबई पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच कर रही है। वैसे, यह कोई पहला मामला नहीं है, जब किसी टीवी एक्ट्रेस ने अपने पति पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए हैं। इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं, जब एक्ट्रेसेस ने पतियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। 
     

  • yeh rishta kya kehlata hai actor karan mehra reaction on wife nisha rawal domestic violence allegations here is detail KPJ

    TVJun 1, 2021, 12:57 PM IST

    मुझपर थूका, खुद को मारकर मुझे फंसाया, पत्नी के अरोपों के बाद अब TV एक्टर ने किए चौंकाने वाले खुलासे

    मुंबई. टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नैतिक का किरदार निभाने वाले करन मेहरा (Karan Mehra) को घरेलू झगड़े के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया थ। रातभर पुलिस स्टेशन में रहने के बाद अब उन्हें बेल मिल गई है। मुंबई पुलिस ने इस मामले पर कहा कि वे अभी करन से बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि करन और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के बीच अनबन की खबरें काफी समय से आ रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो निशा ने मुंबई पुलिस में शिकायत की थी। अब दोनों के बीच असल में क्या हुआ है इसके बारे में जांच जारी है और जल्द ही सबके सामने इसका खुलासा होगा। अब इस मामले में करन ने अपनी बात रखी है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने पत्नी निशा को लेकर कई सारे चौंकाने वाले खुलासे किए है।

  • abhinav kohli break silence on domestic violence charges by wife shweta tiwari say she used to beat me with stick KPJ

    TVApr 3, 2021, 12:13 PM IST

    आखिरकार Shweta Tiwari के आरोपों को सुन खौला पति का खून, बोले- मैं नहीं वो मुझे छड़ी से मारती थीं

    मुंबई. श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। श्वेता लंबे समय से अपने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से अनबन के चलते अलग रह रही हैं। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर झगड़ा और मनमुटाव साफ देखने को मिलता है। अपनी दोनों शादियों के टूटने को लेकर हाल में ही श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने शादी के बाद बिखरे रिश्तों को लेकर अपना दर्द बयां किया। श्वेता के मुताबिक, मेरी बेटी पलक ने मुझे पिटते हुए देखा है और उस वक्त वो सिर्फ 6 साल की थी। इन सबके बाद मैंने अपनी जिंदगी में बड़ा कदम उठाने का फैसला किया। पलक ने वो सबकुछ देखा है कि कैसे घर में पुलिस आ रही है, उसकी मां पुलिस थाने जा रही है। अब अभिनव ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ते हुए जवाब दिया है।

  • 6 year old daughter complained on mother for used to beat of domestic violence kpr

    Madhya PradeshMar 24, 2021, 3:54 PM IST

    6 साल की बेटी ने अपनी मां के खिलाफ दर्ज कराई FIR, रोते हुए बोली- मम्मी बहुत बुरी हैं

    पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची की मां को पहले समझाने की कोशिश की, लेकिन उसने पुलिसकर्मियों की एक नहीं सुनी। मामला दर्ज कर बच्ची को अपने साथ लाकर मासूम को राजकीय बाल आश्रम भेजा दिया। 

  • Hollywood Actress Angelina Jolie claims she has proof of domestic violence against ex-husband Brad Pitt KPY

    HollywoodMar 18, 2021, 11:36 AM IST

    3 शादियां कर चुकीं एंजेलिना जोली का दावा, कहा- मेरे पास पति ब्रैड पिट के खिलाफ घरेलू हिंसा के सबूत हैं

    हॉलीवुड के एक्स कपल एंजेलिना जोली और ब्रैड पिट पिछले कुछ समय से अपने तलाक को लेकर चर्चा में हैं। इनका तलाक भले ही हो चुका है लेकिन कस्टडी का मसला अब भी फंसा हुआ है। ऐसे में 'सॉल्ट' स्टार एंजेलिना ने दावा किया कि उनके पास पति ब्रैड पिट के खिलाफ घरेलू हिंसा का सबूत है। 

  • actress sanjana sanghi does lionsgate play ad creates controversy aha
    Video Icon

    BollywoodDec 12, 2020, 2:33 PM IST

    इस ऐड के बाद संजना सांघी हुईं ट्रोल

    नमस्कार मेरा नाम है इंटरनेशनल खबरी और आज हम बात करेंगे ऐक्ट्रेस संजना सांघी के बारे में। संजना सांघी ने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए ऐड किया है जिसमें वो एक लड़को को 8 थप्पड़ मारती हैं। इस ऐड के रिलीज होने के बाद कंपनी और संजना को काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि यह ऐड घरेलू हिंसा को बढ़ावा देता है और इसके लिए संजना सांघी को लोगों से माफी मांगनी चाहिए। हालांकि कंपनी ने ट्रोल होने के बाद यह ऐड कई जगहों से हटा लिया है।

  • jabalpur news fight between daughter in law and old age mothers death couples condition critical kpr

    Madhya PradeshDec 9, 2020, 7:22 PM IST

    दिल दहला देने वाली घटना: सास-बहू का खूनी खेल, दोनों की गर्दन कटी, एक की मौत..दूसरा अधर में...

    यह दर्दनाक वारदात जबलपुर जिला मुख्यालय से 45 किमी दूर जरोंद गांव में बुधवार दोपहर सामने आई। सास-बहू के बीच हुए झगड़े में हथियार चले, दोनों की गले कट गए। सास की मौत हो गई, बूह जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है। 

  • Devoleena Bhattacharjee Accuses divya bhatnagar's husband of physical Abuse Domestic violence Actress Said she Will Expose him KPY

    TVDec 8, 2020, 1:24 PM IST

    रोते-बिलखते 'गोपी बहू' ने खोला दिव्या के पति का कच्चा चिट्ठा, परिवार के खिलाफ जाकर की थी शादी

    मुबई. टीवी एक्ट्रेस दिव्या भटनागर 34 साल की थीं और उन्होंने 7 दिंसबर को दुनिया को अलविदा कह दिया। बताया जा रहा है कि पिछले दिनों कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। स्थिति बिगड़ने के बाद दिव्या को वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था। लेकिन, दिव्या कोरोना से जंग हार गईं। उनकी मौत से दोस्तों और टीवी इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। ऐसे में टीवी की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी ने दिव्या के पति को एक्सपोज करने की कसम खाई है। उन्होंने एक्ट्रेस के पति पर मारपीट समेत कई गंभीर आरोप लगाए हैं। रोते-बिलखते देवोलीना ने शेयर किया वीडियो...

  • Increase in Domestic Violence against Women in lock down KPP

    NationalSep 22, 2020, 4:30 PM IST

    लॉकडाउन में महिलाओं के खिलाफ बढ़े घरेलू हिंसा के मामले, उत्तर प्रदेश-दिल्ली इस मामले में सबसे आगे

    कोरोना के चलते लगाए गए लॉकडाउन में महिलाओं के खिलाफ घरेलू हिंसा के मामलों में वृद्धि हुई है। राष्ट्रीय महिला आयोग के पास मार्च 2020 से 20 सितंबर 2020 तक घरेलू हिंसा से महिला संरक्षण के तहत देशभर से 4350 शिकायतें आई हैं। यह जानकारी केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्यसभा में एक लिखित जवाब में दी। 

  • rajasthan news husband killed wife and mother in law and reaching police station kpr

    RajasthanSep 14, 2020, 5:32 PM IST

    आधी रात को युवक ने नींद में काट दी पत्नी और सास की गर्दन..फिर खून से सने बच्चों को लेकर गया थाने

    राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी और सास का गला काटकर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद अपने तीन बच्चों को लेकर थाने पहंचा और पुलिस से कहा मुझे गिरफ्तार कर लो मैंने दोनों को मार डाला। 

  • rajasthan news jodhpur Unique story of domestic violence in Family Court Jodhpur kpr

    RajasthanAug 23, 2020, 2:38 PM IST

    पत्नी से इतना परेशान हो गया पति कि बन गया किन्नर, बोला-उसके शर्मिंदगी वाले तानों से थक चुका था

     यह अनोखा मामला जोधपुर के फैमिली कोर्ट में शनिवार को सामने आया। जहां शादी के 13 साल बाद पति-पत्नी के आपसी सहमति से अलग  हो गए। दोनों की तलाक को अदालत में भी मंजूरी दे दी। दोनों का एक 11 साल का बेटा भी है।