Donald Trump Daughter  

(Search results - 8)
  • undefined
    Video Icon

    WorldOct 15, 2020, 2:44 PM IST

    ट्रंप या बिडेन, आखिर किसके साथ हैं भारतीय अमेरिकी?

    तीन नवंबर को अमेरिका में राष्ट्रपति पद के लिए चुनाव होने हैं। इस चुनाव में भारतीय-अमेरिकियों का वोट भी काफी मायने रखने वाला है। वहीं, बुधवार को एक नवीनतम सर्वेक्षण में खुलासा हुआ  है कि भारतीय-अमेरिकियों का झुकाव किस पार्टी की तरफ है और वह किसे वोट देने वाले हैं। इसमें बताया गया कि राष्ट्रपति चुनाव में भारतीय-अमेरिकियों के बड़े हिस्से का जुड़ाव डेमोक्रेटिक पार्टी से बना रहेगा और उनका रिपब्लिकन पार्टी की ओर स्थानांतरित होने का बहुत कम संकेत मिल रहा है।

  • undefined

    NationalMay 23, 2020, 1:24 PM IST

    पिता को साइकिल पर बैठाकर बेटी ने तय किया था 1200 KM की दूरी, इवांका बोलीं- पता चलती हैं लोगों की भावनाएं

    ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प ने बिहार की 15 साल की बेटी ज्योति के हिम्मत की तारीफ की है। इवांका ने कहा है कि इससे भारत के लोगों की भावनाएं पता चलती हैं। पिछले दिनों ज्योति ने अपने जख्मी पिता को साइकिल पर बिठाकर 1200 किलोमीटर की दूरी तय की थी।
     

  • undefined

    NationalMar 31, 2020, 5:19 PM IST

    इवांका ट्रम्प को पसंद आया पीएम मोदी का योग निद्रा वीडियो, लिखा- यह आश्चर्यजनक है

    अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शेयर किया हुआ वीडियो काफी पसंद आया। उन्होंने लिखा, यह आश्चर्यजनक है। साथ ही उन्होंने इस वीडियो को शेयर करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद भी कहा।

  • undefined

    LifestyleFeb 26, 2020, 6:46 PM IST

    गले में माला, माथे पर तिलक लगाए दिखीं मेलानिया, सोशल मीडिया पर दीवाने हुए जा रहे लोग

    नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे को पूरा कर सपरिवार वापस अमेरिका लौट गए हैं। 24-25 फरवरी को ट्रम्प सपरिवार देवभूमि पधारे थे। यह उनके परिवार की पहली ऐतिहासिक यात्रा थी। उन्होंने गुजरात के अहमदाबाद में मोटेरा स्टेडियम में जनता को संबोधित किया और फिर आगरा में ताजमहल का देखने गए। इसके बाद परिवार ने दिल्ली में भारत के राष्ट्रपति से मुलाकात की। इस दौरान ट्रम्प की पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के ड्रेसिंग सेंस की भी जमकर चर्चा हुई। इस पूरे दौरे में ट्रम्प की पत्नी मेलानिया ने दिल्ली के सराकारी स्कूल में विजिट किया। इस दौरान मेलानिया का गले में फूलों की माला डालकर और तिलक लगाकार पारंपरिक अंदाज में स्वागत किया गया। इसके बाद मेलानिया का ये लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। लोग उनके चेहरे पर आई आभा को देख गदगद हो उठे। 

  • undefined

    LifestyleFeb 26, 2020, 5:51 PM IST

    अहमदाबाद से आगरा, दिल्ली तक दो जोड़ी कपड़ों में पूरा भारत घूम लिए ट्रम्प, सिर्फ 3 बार बदली टाई

    नई दिल्ली. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प दो दिवसीय भारत दौरे को पूरा कर वापस स्वदेश लौट गए हैं। 24-25 फरवरी को ट्रम्प सपरिवार देवभूमि पधारे थे। यह उनके परिवार की पहली ऐतिहासिक यात्रा थी। उन्होंने गुजरात के अहमादाबाद में मोटेरा स्टेडियम में जनता को संबोधित किया और फिर आगरा में ताजमहल का देखने गए। इसके बाद परिवार ने दिल्ली में भारत के राष्ट्रपति से मुलाकात की। इस दौरान ट्रम्प की पत्नी मेलानिया और बेटी इवांका के ड्रेसिंग सेंस की भी जमकर चर्चा हुई। ट्रम्प परिवार की दोनों महिलाओं के कपड़ों की कीमत और उनके अंदाज मीडिया में छाए रहे लेकिन किसी ने भी डोनाल्ड ट्रम्प के कपड़ों पर ध्यान नहीं दिया। 

  • undefined

    NationalFeb 25, 2020, 7:05 PM IST

    दूसरे दिन भी चर्चा में रही इवांका की ड्रेस, भारतीय डिजाइनर ने की है तैयार

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में परंपरागत स्वागत के अवसर पर भारतीय डिजाइनर द्वारा डिजाइन किया गया भारतीय परिधान पहनकर आईं।

  • undefined

    Uttar PradeshFeb 25, 2020, 12:02 PM IST

    अधूरी रह गई ट्रंप की बेटी इवांका की ये ख्वाहिश, बोलीं- दोबारा जरूर आऊंगी

    आगरा (Uttar Pradesh). 24 फरवरी को ताजमहल का दीदार करने पहुंचे अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ उनकी पत्नी के अलावा बेटी इवांका और दामाद जेरेड भी मौजूद थे। ताज घूमने के दौरान इवांका ने पति संग खूब फोटो खिंचवाई। लेकिन उनकी एक ख्वाहिश अधूरी रह गई। इवांका ने दोबारा ताजमहल आने की बात कही है।
     

  • undefined

    NationalFeb 21, 2020, 5:42 PM IST

    ट्रंप की भारत यात्रा : बेटी से लेकर दामाद तक जानें कौन कौन होंगे राष्ट्रपति के साथ

    अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की भारत यात्रा के दौरान उनके साथ आने वाले उच्चस्तरीय शिष्टमंडल में उनकी बेटी इवांका और दामाद जेरेड कुशनेर भी होंगे। यह जानकारी आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को दी।